IhsAdke.com

एल्स्वर्ड पर लिटिल एचएसआईएन को कैसे चालू करें

हाल ही में जारी (18 दिसंबर, 2013), आरा हालन एल्स्वर्ड के पसंदीदा श्वेत-बंदूक चरित्रों में से एक बन गया, नहीं, क्योंकि भाले की गति के कारण, लेकिन उनके हमले की लंबी दूरी और उसकी वजह से उच्च आक्रमण शक्ति मूल चरित्र के साथ, एल्स्वर्ड ने भी अपनी पहली कक्षाओं में से एक का शुभारंभ किया, लिटिल एचएसआईएन (पुर्तगाली, शिन अपरेंटिस) में। हिट अंक, हमले की शक्ति और बचाव अविश्वसनीय रूप से एक बार इस वर्ग में बदल गया। यहां तक ​​कि एक उच्च गति के साथ, वह आश्चर्यजनक रूप से दुश्मनों को पकड़कर अचानक चले जाते हैं थोड़ा सा एचएसआई बनने के लिए, आरा हान ने थोड़ा ज़िया मिशन पूरा कर लिया होगा। यदि आपको अभी भी इस खोज को पूरा करना है, तो भाग 1 देखें। यदि आप खोज को पूरा कर चुके हैं और छोटे एचएसआईयन मिशन करने के लिए तैयार हैं, तो भाग 2 पर जाएं।

चरणों

भाग 1
छोटे ज़िया मिशनों को पूरा करना

  1. 1
    स्तर 15 पर जाएं लिटिल ज़िया के मिशन करने में सक्षम होने के लिए, आपको 15 स्तर तक पहुंचने और अपने मिशन लॉग में उस खोज को अनलॉक करने की आवश्यकता होगी। नाम पर राइट-क्लिक करके और मिशन लॉग विंडो के निचले दाएं कोने में "मिशन स्वीकार करें" चुनकर अपनी रजिस्ट्री में मिशन की खोज करें।
    • मिशन लॉग खोलने के लिए, विस्मयादिबोधक चिह्न (!) के साथ बटन को राइट-क्लिक करें। एक विंडो चल रहा है और उपलब्ध मिशनों की सूची दिखाएगा जो आप कर सकते हैं।
    • वैकल्पिक रूप से, आप अपने कीबोर्ड पर "क्यू" दबाकर मिशन लॉग खोल सकते हैं।
    • यह अनुशंसा की जाती है कि आप राक्षसों द्वारा हमला किए जाने से बचने के लिए टाउन में मिशन लॉग खोलें।
  2. 2
    बी रैंक या अधिक के साथ हार्ड मोड पर वालिस कैसल के उपनगरों को पूरा करें। लिटिल ज़िया के मिशन को स्वीकार करने के बाद, आपको पूरा करने के लिए कई कार्य मिलेंगे और सबसे पहले आप अपने लिए मुश्किल स्थिति में वॉली के महल के उपनगरों को दर्ज करें और साफ़ करें बस कालकोठरी के माध्यम से जाना, इसे सफलतापूर्वक पूरा करें और बी या उच्चतर के सामान्य स्कोर को प्राप्त करें।
    • जब आप एक समूह में हैं तो आप जल्दी से खत्म करने के लिए तहखाने में जा सकते हैं
    • तहखाने में प्रवेश करने के लिए, स्क्रीन पर पाए गए डंगऑन टैब पर बस बदबू आ रही है। यह आपको अपने स्तर के लिए उपलब्ध तहखाने दिखाने वाली विंडो को खोल देगा। उस कालकोठरी पर क्लिक करें जिसे आप दर्ज करना चाहते हैं और फिर "डंगऑन प्रारंभ करें" दबाएं, या कीबोर्ड पर F8 दबाएं। आप स्वचालित रूप से एक समूह में शामिल हो जाएंगे, लेकिन अगर आप पहले से ही किसी समूह में हैं, तो "वर्तमान सदस्यों के साथ प्रारंभ करें" चुनें।
    • तहखाने मोड बदलने के लिए, तहखाने चयन विंडो खोलने के बाद, वह व्यक्ति चुनें, जिसे आप दर्ज करना चाहते हैं दाईं ओर मेनू को देखो, जहां आप तहखाने का विवरण और इसकी कठिनाई देख सकते हैं आप सामान्य, कठिन और बहुत मुश्किल के बीच चुन सकते हैं
    • ध्यान रखें कि जितनी अधिक कठिनाई आप चुनते हैं, उतनी ही अधिक सहनशक्ति प्रति मोड़ खपत होगी और इसके पूरे स्तर पर निर्भर करते हुए तहखाने को साफ करने के लिए एक पूर्ण समूह की आवश्यकता होती है।
  3. 3
    2 स्टील के टुकड़े प्राप्त करें भूमिगत जलमार्ग तहखाने दर्ज करें, जो वालिस के महल के उपनगरों के नीचे केवल एक स्तर है। स्टील के टुकड़े पाने के लिए नासोद बन्थुस को मार डालो
    • यह किसी भी कठिनाई पर किया जा सकता है, लेकिन बहुत मुश्किल की सिफारिश की है क्योंकि कुछ फर्श पर मिनी मालिक होंगे। संभावना है कि ये मिनी मालिक दुर्लभ हथियारों और उपकरणों को छोड़ देंगे, जो सोने के लिए आप बेच सकते हैं, या मजबूत बनाने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।
  4. 4
    बन्थुस गुफा को पूरा करें कालकोठरी चयन विंडो में, बन्थुस गुफा क्लिक करें, जो भूमिगत जलमार्ग के नीचे सिर्फ एक स्तर है। मिशन का यह हिस्सा सरल है, क्योंकि आपको इसे मुश्किल या बहुत कठिन मोड में दो बार पूरा करना है।
    • इस मिशन के लिए कोई आवश्यक रैंक नहीं है और कोई समय सीमा नहीं है।
    • किसी समूह में यह मिशन जल्दी से पूरा करने के लिए सबसे अच्छा है
  5. 5
    रैंक बी या उच्चतर के साथ बहुत मुश्किल मोड में वॉल्यूज का कैसल पूरा करें। पूरे किए गए सभी मिशनों के साथ, अब आप एल्डर ग्राम, वैली कैसल में अंतिम तहखाने में प्रवेश जारी रख सकते हैं। पिछले मिशन के विपरीत, आपको इसे पूरा करने के लिए एक रैंक B या उच्चतर पूरा करना होगा।
    • बहुत मुश्किल मोड में, एक समूह के साथ कालकोठरी दर्ज करें। युद्ध में मरने से बचने के लिए औषधि लाने के लिए मत भूलिए।
    • यदि आप खोज को पूरा नहीं कर सकते, या यदि आपके पास कम रैंक है, तो आप फिर से कोशिश कर सकते हैं फिर से तहखाने में प्रवेश करें
    • यदि आपने सफलतापूर्वक मिशन पूरा कर लिया है, तो अपना मिशन लॉग खोलें और फिर अपनी प्रगति देखने के लिए "लिटिल ज़िया" पर क्लिक करें।
  6. 6
    लिटिल ज़िया मिशन को पूरा करें एल्डर ग्राज़ बुलेटिन बोर्ड को पूरा करने के लिए "समाप्त" पर क्लिक करें या ज़ूम इन करें।
    • आपको अपनी कड़ी मेहनत के लिए एक पुरस्कार मिलेगा, और जाहिर है, जब आपके पास अपनी पहली कक्षा की उन्नति का विकल्प होता है, तो लिटिल एचएसआईएन चुनें।

भाग 2
लिटिल एचएसआईएन को चालू करना

  1. 1



    बड़ी गाँव में इको पर बात करें उनका पहला काम एल्डर गांव में इको से बात करना है, सफेद बाल के साथ एक युवा कीमियागर। उसके साथ बात करने के बाद, वह आपको पूरा करने के लिए तीन मिशन देंगे और आरा की कहानी को उजागर करेंगे।
    • लिटिल एचएसआईएन को चालू करने के लिए, सुनिश्चित करें कि आपने लिटिल ज़िया मिशन को पूरा किया है ताकि लिटिल एचएसआईएन मिशन आपके मिशन लॉग में दिखाई दे।
    • आप विला के पूर्व की ओर इको ऊपर देख सकते हैं, हॉफमैन, ब्लैकस्मिथ से केवल कुछ ही कदम दूर हैं।
  2. 2
    8 मिनट में भूमिगत जलमार्ग को पूरा करें आपको दिया पहला मिशन बहुत मुश्किल मोड में भूमिगत जलमार्ग में प्रवेश करना है और फिर 8 मिनट के भीतर मिशन को पूरा करना है।
    • रैंक की आवश्यकता नहीं है, इसलिए यदि आप 8 मिनट में तहखाने खत्म करना चाहते हैं, तो अन्य मंजिलों को भूल जाओ और सीधे अंतिम कमरे में जाएं जहां आप बॉस पा सकते हैं।
    • एक पूर्ण समूह में होने से राक्षसों को मारने में और अधिक महत्वपूर्ण बात, बॉस को मारना होगा।
    • यदि आप 8 मिनट में तहखाने खत्म नहीं कर सकते हैं, तो आप फिर से कोशिश कर सकते हैं।
  3. 3
    बहुत मुश्किल मोड में दो बार वाली का कैसल पूरा करें आपका अगला मिशन बहुत मुश्किल मोड में वॉली कैसल कालकोठरी पर डबल-क्लिक करना है। एक समूह में होने के नाते स्वीकार्य है और इस बिंदु पर कोई समय सीमा या रैंक की आवश्यकता नहीं है।
    • प्रत्येक फर्श पर जाकर तहखाने का पता लगाने और उसे पूरा करने के लिए सलाह दी जाती है क्योंकि आपको मिनी मालिकों को ढूंढने की संभावना होगी। ये मिनी मालिक दुर्लभ वस्तुओं जैसे सामान, हथियार और कवच को छोड़ सकते हैं।
  4. 4
    छाया वन में हिट होने से बचें बहुत मुश्किल मोड में छाया वन तहखाने दर्ज करें और पूरा करें और आपको राक्षसों से नुकसान उठाना चाहिए। यदि आप 20 बार से अधिक बार मार रहे हैं, तो आपको फिर से तहखाने करना चाहिए
    • सुविधा के लिए, एक समूह में छाया वन दर्ज करें और सदस्यों को आपके लिए राक्षसों को मारने दें।
    • अपने कौशल का उपयोग करने से पहले दुश्मनों को तेज़ी से मारने में आपकी मदद मिलेगी, इससे पहले कि आप पर हमला हो।
    • इस भाग के लिए कोई समय सीमा नहीं है, या एक आवश्यक रैंकिंग है।
  5. 5
    अपनी कक्षा बदलें खोजों को पूरा करने के बाद, एल्डर ग्राम पर लौटें और इको से बात करें। वह अपनी कक्षा को लिटिल एचएसएन में बदल देगी और उसे अपनी कड़ी मेहनत के लिए कुछ पुरस्कार देगा।

भाग 3
लिटिल एचएसआईएन के लिए सीखना नया कॉम्बोस

  1. 1
    एक डबल स्लैश करें जैसा कि पहले कहा गया है, आरा में उच्च गति और अद्वितीय हमलों हैं। शियन अपरेंटिस क्लास के आगे बढ़ने के बाद उनका एक नया दोगुना द्वि-स्लैश है, जहां उसका चरित्र कूदता है और फिर 180 डिग्री पर भाले के साथ हमला करता है।
    • ऐसा करने के लिए, बस यूपी दबाएं, फिर जेड दो बार (यूपी, जेड, जेड) पर हमला करें।
  2. 2
    ईगल डाइव का उपयोग करें आरा हवा से अपने दुश्मन की ओर बढ़ सकते हैं, जिससे पीवीपी में राक्षसों और खिलाड़ियों दोनों के लिए शारीरिक क्षति हो सकती है, जो सफल विरोधियों को मारता है।
    • इस कॉम्बो को निष्पादित करने के लिए, Z को दो बार दबाएं और फिर एक्स दो बार (Z, Z, X, X) दबाएं।
  3. 3
    एक स्तब्ध स्लेश करें यह पीवीपी (प्लेयर बनाम प्लेयर) में सर्वाधिक इस्तेमाल किया जाने वाला कॉम्बो है और यह भी बदतर दुश्मनों को छोड़ने के लिए प्रभावी है ताकि और भी अधिक कॉम्बोज़ हो सके। जैसा कि नाम कहता है, आरा भाले का इस्तेमाल करके अपने प्रतिद्वंद्वी को मारता है, लेकिन हमले विरोधी को वापस नहीं लाएगा, जिससे उसे अधिक संयोजी जुड़ने का मौका मिलेगा।
    • अपने दुश्मन की ओर चलाने के लिए तीर को दो बार दबाएं, और उसके बाद दोबारा एक्स को मारने के लिए दो बार दबाएं। ध्यान रखें कि प्रतिद्वंद्वी पहले हिट के साथ भूमि (दाएं, दाएं, या वाम, वाम, जेड, जेड) के मुकाबले इस क्षमता का सामना कर सकता है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com