IhsAdke.com

ब्लैक ओप्स 2 में डायमंड कैमओफ्लैज कैसे प्राप्त करें

डायमंड छलावरण, कॉल ऑफ़ ड्यूटी: ब्लैक ऑप्स II में छिपी सुविधा है जो खेल के हथियारों पर लागू होता है। हीरा छलावरण के साथ, आम तौर पर छलावरण द्वारा कवर किए गए हथियार के कुछ हिस्सों को एक चमकदार हीरा बनावट के साथ कवर किया जाएगा, जबकि उजागर भागों सुनहरे भूरे रंग के होंगे। इस छिपी हुई सुविधा को अनलॉक करना जटिल नहीं है, लेकिन इससे पहले कि आप इसका प्रयोग कर सकें, निश्चित रूप से कुछ समय की आवश्यकता होगी।

चरणों

भाग 1
आवश्यकताओं को पूरा करना

ब्लैक ऑप्स में डायमंड कैमो प्राप्त करें चित्र 2 चरण 1
1
एक विशिष्ट वर्ग में सभी हथियारों को अनलॉक करें। मिशन करें और यह सुनिश्चित करें कि किसी विशेष श्रेणी के सभी हथियार अनलॉक और उपयोग के लिए उपलब्ध हैं।
  • हथियार केवल तभी अनलॉक किए जा सकते हैं जब आपका चरित्र एक निश्चित स्तर तक पहुंचता है (जैसे कि R870 एमसीएस, जिसका इस्तेमाल तब किया जा सकता है जब चरित्र स्तर 4 तक पहुंच जाएगा)।
  • अनुभव अंक (एक्सपी) अर्जित करने और आपके चरित्र के स्तर को तेज़ बढ़ाने के लिए पूरा मिशन और लड़ाई मल्टीप्लेयर मैचों
  • ब्लैक ओप्स 2 डायमंड कैमो में शीर्षक वाली तस्वीर 2 चरण 2
    2
    एक निश्चित वर्ग में सभी हथियारों के लिए सुनहरा छलावरण अनलॉक करें। सोने के ताला खोलने के बाद हीरे का छलावरण तुरंत उपलब्ध होता है गोल्डन एक आखिरी छलावरण है जिसे प्रत्येक हथियार के लिए सभी चुनौतियों को पूरा करने के बाद अनलॉक किया जाएगा। एक निश्चित वर्ग के लिए सुनहरा छलावरण अनलॉक करने के लिए, आपको निम्न की आवश्यकता होगी:
    • पहले प्रत्येक हथियार के लिए निम्न-स्तर के छलावरण अनलॉक करें, DEVGRU से क्रिप्टेक टाइफोन तक। इन छिपों को अनलॉक करने के लिए, आपको केवल एक निश्चित संख्या में हत्याएं हासिल करने की ज़रूरत है (विशिष्ट हथियार का उपयोग करके एक निश्चित संख्या में दुश्मनों की हत्या करना जिसके लिए आप छिपाने के लिए अनलॉक करना चाहते हैं)।
    • "कार्बन फाइबर" से "खोपड़ी" (खोपड़ी छलावरण) तक, मध्य स्तर के छलावरणों को अनलॉक करें उन्हें अनलॉक करने के लिए, आपको पदक जीतने की आवश्यकता होगी जब आप विशिष्ट चालें करते हैं, जैसे बदला लेने का पदक करते हैं तो पदक से सम्मानित किया जाता है, जिसे जब आप एक दुश्मन को मारते हैं जो आपको पहले मार डाला था
    • ध्यान दें कि प्रत्येक हथियार में विशिष्ट उन्मूलन और पदक आवश्यकताएं हैं। लेकिन सभी हथियारों और कक्षाओं के लिए छलावरणों को खोलने के नियम समान हैं।
  • भाग 2
    आपका हथियार अनुकूलित करना




    ब्लैक ऑप्स में डायमंड कैमो प्राप्त करें चित्र 2 चरण 3
    1
    शस्त्र मेनू पर जाएं जब एक कक्षा के सभी हथियारों में सुनहरा छलावरण होता है, तो उस विशेष कक्षा के लिए हीरा छलावरण भी अनलॉक होगा। मुख्य मेनू पर जाएं और विकल्पों की सूची से "एक वर्ग बनाएं" चुनें। यह हथियार स्क्रीन खुल जाएगा।
  • ब्लैक ऑप्स में डायमंड कैमो प्राप्त करें चित्र 2 चरण 4
    2
    एक हथियार वर्ग चुनें। "हथियार" स्क्रीन में, आपको एक क्लास चुनने के लिए प्रेरित किया जाएगा। किस वर्ग को देखने के लिए तीर कुंजियों का उपयोग करें, जो "हथियारों की कक्षा" स्क्रीन को खोल देगा।
    • "हथियारों की कक्षा" स्क्रीन पर, कर्सर को स्क्रॉल करें और एक हथियार चुनें। हथियार चुनने के बाद, इसे अनुकूलित करने के लिए "अनुकूलित हथियार" बटन दबाएं।
  • ब्लैक ओप्स में डायमंड कैमो प्राप्त करें चित्र चरण 2 5
    3
    हीरा छलावरण के साथ अपने हथियार को कस्टमाइज़ करें। "कस्टमाइज़" स्क्रीन पर, स्क्रीन के ऊपरी बाईं ओर "छलावरण" टैब पर क्लिक करें ताकि आप उपयोग किए जा सकने वाले सभी अलग-अलग छापों को देख सकें। स्क्रीन के नीचे स्क्रॉल करें और, सोने के छलावरण के आगे, आप एक नया कॉल "डायमंड" देखेंगे।
    • "चयन करें" बटन दबाकर अपने हथियार में डायमंड छलावरण लागू करें
  • युक्तियाँ

    • आसानी से स्तर और पूर्ण उन्मूलन चुनौतियों को प्राप्त करने के लिए, बड़े लोगों के बजाय छोटे नक्शे पर खेलते हैं ताकि आप विरोधियों को और अधिक तेज़ी से मार सकें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com