IhsAdke.com

Kotor में कैसे सही प्रहरी Jedi रहो

कोटोर 1 गेम में सही जेडीआई बनना चाहते हैं? इस गाइड का पालन करें! जेडीई सेंटिनेल एक जेडी गॉर्डियन और एक कांसुलर जेडीआई के बीच संतुलन है, साथ ही इसमें उल्लेखनीय योग्यता रखने वाले भी हैं जो उनके मिशन में सहायता करेंगे।

चरणों

चित्र शीर्षक में कोटेर चरण 1 में परफेक्ट जेडीआई सेंनीेल बनें
1
"स्काउट" कक्षा में एक चरित्र बनाने पर विचार करें, क्योंकि यह गेम में सबसे संतुलित चरित्र है लड़ाई में प्रशिक्षण के अलावा, आप अन्य क्षेत्रों में कौशल होगा और उनके चपलता, खरोंच से आप की बचत होगी में "सैनिक" वर्ग (सैनिक) पाया शक्ति की कमी के लिए क्षतिपूर्ति। आप हमेशा अपने मिशन के साथ नहीं होंगे, और बल्लेबाज विशेषताओं से आपको आकाशगंगा के माध्यम से यात्रा करने और सभी आवश्यक मिशनों को पूरा करने में सक्षम होगा।
  • चित्र शीर्षक में कोटेर चरण 2 में परफेक्ट जेडीआई सेंटीनल बनें
    2
    निम्नलिखित प्रारंभिक विशेषताओं का चयन करें: "शक्ति" (शक्ति) की 12 अंक - 14 अंक "निपुणता" (निपुणता) - 12 अंक "Constituition" (संविधान) - "खुफिया" (खुफिया) के 14 अंक - "बुद्धि" (बुद्धि) के 12 अंक - करिश्मा के 14 अंक इस तरह, सभी विशेषताओं में "+1" और "+2" संशोधक होंगे।
  • कोटेर चरण 3 में सही जेडी सीनिन बनने वाला इमेज
    3
    अपने अंक निवेश करें आपके पास पांच बोनस अंक होंगे, खेल में और बुद्धिमानी में उन्हें उन्नत होने पर आप उन्हें उन्नत बनाते हैं। यह आपके चरित्र को गेम में सबसे संतुलित बनाएगा।



  • तस्वीर का शीर्षक कोटोर में सही जेडी सीनियर बनें चरण 4
    4
    कई गाइड कहते हैं कि इम्प्लेंट्स इन-गेम में निशुल्क हैं, लेकिन यह एक झूठ है इन मदों की लागत तीन "करतब" (मेड) स्वचालित रूप से, केवल पांच छोड़ने ( "सैनिक" वर्ग के लिए) के स्तर से आठ, खर्च किया जाना है जब आप एक जेडी बन जाते हैं। Feitos नि: शुल्क प्राप्त "अनचानी डॉज 1" और "अनचानी डॉज 2" हैं।
  • कोटेर चरण 5 में सही जेडी सीनिन बनें चित्र
    5
    प्रत्यारोपण का उपयोग करें वे beaters के लिए लाभप्रद हैं क्योंकि वे अपने चरित्र में सुधार करते हैं। उनमें से कुछ अपने गुणों को बदलते हैं, जबकि अन्य प्रतिरक्षा उत्पन्न करते हैं और उनकी ऊर्जा पुनर्जन्म करते हैं।
  • चित्र शीर्षक में कोटेर चरण 6 में सही जेडी सीनिन बनें
    6
    "जेडी प्रहरी" (प्रहरी जेडी) बनें उन्मुक्ति प्राप्त करने के लिए "डर" (डर), "स्टन" (चक्कर) और "पागलपन" (पागलपन) मंत्र। "जेडी गार्जियन" (जेडी रखवालों) के बावजूद lightsabers और "जेडी Consulars" (जेडी काउंसलर) के साथ बेहतर कौशल है मंत्र, यह प्रतिरक्षा और अपने स्वयं के कौशल के साथ सबसे अच्छा कर रहे हैं शक्तिशाली दुश्मन का सामना करने में उनकी मुक्ति हो सकता है।
    • चूंकि यह गेम आरपीजी है, अपनी खुद की पसंद करें हालांकि, मैं सुझाव देता हूं कि आप तटस्थ शक्तियों का चुनाव करें क्योंकि उनके पास सार्वभौमिक उपयोग हैं और उनके झुकाव में परिवर्तनों से अप्रभावित है। विचार आपके चरित्र को एक योद्धा और जादूगर के बीच संतुलन बनाना है
    • पी / एस: अन्य रंगों के क्रिस्टल का प्रयोग करके रोशनी के रंगों का रंग बदलना संभव है।
  • युक्तियाँ

    • हमले की शैली "बाढ़" (वेव) चुनें याद रखें कि आपके पास चुनने के लिए केवल पांच फीट हैं
    • खेल में जल्दी ही सभी कौशल बिंदुओं का निवेश न करें। उन्हें बचाने और उन्हें एक जेडी बनने के बाद निवेश करना और "अनुनय" (अनुनय) की क्षमता को जारी करना।
    • जब आप 14 इंटेलिजेंस अंक चुनते हैं, तो आपके पास "+4" कौशल अंक होंगे जैसे आप ऊपर उठते हैं अनुनय में उन्हें निवेश, कंप्यूटर उपयोग, मरम्मत, विध्वंस, जागरूकता और इलाज चोट। )। खेल की शुरुआत में, चरित्र कार्थ आपके लिए सभी दरवाजे खुलवाएगा और मास्टर मिशन वाओ, जो लॉक खोलने में विशेषज्ञ है, बाद में उपस्थित रहेंगे। तो कौशल "चुपके" और "सुरक्षा" में निवेश न करें। जब तक आप आलसी न हों और अपने चरित्र को बदलना नहीं चाहते, तब तक गेम के अधिकांश दरवाजे खोलने के लिए सुरक्षा में दो बिंदुओं का निवेश करें। विवेक का अधिक उपयोग नहीं होता है और इसके वर्ग के मूल नहीं है, इसलिए इसमें निवेश न करें।
    • जब आप 14 इंटेलिजेंस अंक चुनते हैं, तो आपके उन्नयन के बाद आपके पास "+3" कौशल अंक (जैसे जेडीसी सेंटीनेल) होगा। उनका उपयोग करके इस तरह की मरम्मत नई संवादों और रास्तों अनलॉक करने के लिए एच -47 और अनुनय ठीक करने के लिए के रूप में वैकल्पिक मिशन, के लिए आवश्यक कौशल को बढ़ाने के लिए। अनुनय के एक उच्च स्तर के साथ, आप "जेडीआई माइंड ट्रिक" (जेडीआई ट्रिक) को छोड़ सकते हैं और दूसरा चुन सकते हैं।

    चेतावनी

    • आप जेडी गॉर्डियन के रूप में मजबूत नहीं होंगे, इसलिए एक के रूप में नहीं खेलें। चालाक बनो, खानों और ग्रेनेड का उपयोग करें जितनी संभव हो उतनी खानों को ले लीजिए क्योंकि वे दुश्मनों की भीड़ का सामना करते समय बहुत उपयोगी होते हैं। किसी भी कीमत पर जीवित रहने के लिए, दुश्मनों को विस्फोट करने के लिए कंप्यूटर कौशल का उपयोग करें और रोबोटों को लड़ाई में आपकी सहायता करने के लिए सुधार करें। आप खेल में चोरों के आकर्षण का अधिकार नहीं लेंगे, लेकिन आपकी प्रेरणा कहानी भर में सुधार होगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com