IhsAdke.com

कैसे नतीजा 3 में तेजी से चलाने के लिए

नतीजा 3 एक विशाल डिजिटल दुनिया है वहाँ देखने के लिए, करना है, और अन्वेषण करने के लिए बहुत कुछ है। हालांकि, इस पूरे पोस्ट-एपोकलिप्टिक साहसिक में नक्शे पर बहुत कुछ चलना शामिल है। बड़े क्षेत्रों के माध्यम से जाना काफी परेशान हो सकता है, खासकर यदि आप गंतव्य पर पहुंचने की जल्दी में हैं। सौभाग्य से, कई चीजें हैं जो आपके चरित्र की चलती गति को अपनी यात्रा के माध्यम से बढ़ा सकते हैं कैपिटल वर्स्टलैंड

.

चरणों

विधि 1
चरित्र गति को अधिकतम करना

फॉइडआउट 3 चरण 1 में रन फस्टर शीर्षक वाला चित्र
1
सुनिश्चित करें कि आप पूरी गति से चल रहे हैं यह बहुत स्पष्ट लग सकता है, लेकिन यह सुनिश्चित करना अभी भी अच्छा है कि आपका चरित्र जितना तेज़ी से चल रहा है उतना ही चल रहा है। यह विशेष रूप से गेम के पीसी संस्करण के लिए सच है, जहां पर कैप्स लॉक चलने और चलाने के मोड के बीच टॉगल करता है कैप्स लॉक को रखते हुए आपको तीर कुंजियों के साथ चरित्र को स्थानांतरित करने के लिए चलाना चाहिए। कंसोल पर, आपको गति को अधिकतम करने के लिए दिशात्मक तरीके से सभी को स्थानांतरित करना चाहिए। फिर, यह बहुत स्पष्ट लग सकता है, लेकिन यह हो सकता है कि नियंत्रण ठीक से काम नहीं कर रहा है।
  • फॉइडआउट 3 चरण 2 में रन फस्टर में शीर्षक वाला चित्र
    2
    गंतव्य के लिए पथ की योजना बनाएं यह आपके चरित्र की गति को प्रभावित नहीं करेगा, लेकिन यदि आप कहीं और जल्दी जाना चाहते हैं, तो गंतव्य के लिए सबसे प्रभावी मार्ग की योजना बनाएं। उदाहरण के लिए, डामर पर एक सड़क के बाद की तुलना में खड़ी सतहों को पार करना अधिक समय लेने वाला होगा। के क्षेत्र में छोड़कर वाशिंगटन डीसी, नतीजा 3 की खुली दुनिया, सामान्य रूप में, कई बाधाएं नहीं हैं, इसलिए सबसे तेज़ पथ शायद एक सीधी रेखा होगी
    • साथ ही, बहुत सारे दुश्मनों वाले क्षेत्रों से बचने की कोशिश करें जब आप जल्दी में होते हैं, तो लगातार झगड़े से बचें।
  • फॉलआउट 3 चरण 3 में रन फस्टर में शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने चरित्र को हल्का कवच का उपयोग करेंसभी बेथेस्डा आरपीजी के साथ, उपयोग किए गए कवच के प्रकार स्पष्ट रूप से गति की गति को प्रभावित करेंगे। हल्के कवच, जैसे कि चमड़े, यह सुनिश्चित करेंगे कि आपके चरित्र के साथ ही संभव हो सके। भी उच्च गति हासिल करने के लिए, सभी armatures को हटा दें
    • इसके अलावा, ध्यान रखें कि प्रत्येक कवच का एक निश्चित वजन है। न केवल आप इसे धीमा कर देंगे, लेकिन यह आपके द्वारा ले जा सकने वाली वस्तुओं की मात्रा भी कम कर देगा।
    • दूसरी तरफ, कवच जैसे कि पावर कवच बोनस ताकत के साथ आते हैं, जिससे आइटम ले जाने की क्षमता बढ़ जाती है।
  • फॉइडआउट 3 चरण 4 में रन फस्टर शीर्षक वाला चित्र
    4
    संभव के रूप में छोटे उपकरणों के रूप में कैर्री फॉलआउट 3 में चलने की गति से संबंधित समस्याओं के मुख्य कारणों में से एक आपके चरित्र द्वारा लोड किए गए उपकरणों की मात्रा है। यदि आप इस समस्या का अनुभव कर रहे हैं, तो अपने कुछ आइटम ड्रॉप या बेचने का प्रयास करें। जल्द ही आपके चरित्र में एक बेहतर चलने वाला गति होना चाहिए।
    • बेकार सामानों को छोड़ने की कोशिश करें, खासकर उन बख्तरबंद कि जिनका इस्तेमाल नहीं किया जा रहा है, क्योंकि वे इस खेल में सबसे बड़ी चीजें हैं।
  • फॉइडआउट 3 चरण 5 में रन फस्टर शीर्षक वाला चित्र
    5
    बंदूकें रखेंयदि आप एक हथियार रखते हैं तो आपका चरित्र स्वाभाविक रूप से धीमा होगा जब भी आप उन्हें प्रयोग नहीं कर रहे हैं हथियार भंडारण की आदत में रखने की कोशिश करो। खेल का काफी हिस्सा हथियारों के इस्तेमाल की आवश्यकता नहीं है, इसलिए उनका आनंद लें, लेकिन हमेशा सावधान रहें।
    • आप हथियार को पुनः लोड करने वाले बटन को पकड़कर अपने हथियार को बचा सकते हैं
    • याद रखें कि दो-हाथ के हथियार (उदाहरण के लिए राइफल्स, फ्लैमेथ्रोवर,) आपको एक हाथ के हथियार से धीमा कर देगा जैसे बंदूकें।
    • यदि आप हथियारों को भंडारण या खींचते समय कमजोरियों की अवधि के बारे में चिंतित हैं, तो इसका उपयोग करें उबाल आना त्वरित ड्रा, जो इन आंदोलनों को 50% तेज बनाता है
  • विधि 2
    अपने चरित्र के गुणों को प्रबंधित करें




    फॉलआउट 3 चरण 6 में रन फस्टर शीर्षक वाला चित्र
    1
    विशेषता को अधिकतम करें चपलता (चपलता) चरित्र के निर्माण के दौरान चरित्र की गति बढ़ाने का सबसे आसान तरीका है चपलता विशेषता को बढ़ाने के लिए। बुद्धि के साथ, खेल के इन दो सबसे महत्वपूर्ण विशेषताओं आप तेजी से और अभी भी अधिक कमा सकते हैं एक्शन पॉइंट्स प्रणाली में वत्स.
    • यह भी याद रखें कि एक असंतुलित चरित्र होने से कुछ कठिनाइयां पैदा हो सकती हैं। चपलता बढ़ाने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले बिंदुओं में कुछ अन्य विशेषता की कमी हो सकती है, इसलिए यह सोचने की सलाह दी जाती है कि क्या गति में यह वृद्धि अन्य क्षेत्रों में खेल को और अधिक कठिन बना सकती है।
  • फॉइडआउट 3 चरण 7 में रन फस्टर शीर्षक वाला चित्र
    2
    वजन बढ़ाने की आपके चरित्र की क्षमता में सुधार करें वजन लेने की क्षमता को आपके चरित्र की ताकत सहित कई कारकों को ध्यान में रखकर गणना की जाती है। एक महान शक्ति के साथ एक चरित्र धीमी गति के बिना अधिक वजन ले जाने में सक्षम होगा।
    • Perk का उपयोग करने पर विचार करें मजबूत वापस बाद में खेल में, क्योंकि यह वजन बढ़ाने के लिए बहुत मदद करता है।
  • फॉलआउट 3 चरण 8 में रन फस्टर शीर्षक वाला चित्र
    3
    धोखा देती है और आज्ञाओं का उपयोग करेंकोड केवल पीसी पर काम करते हैं, लेकिन वे चरित्र की गति को बढ़ाने का सबसे तेज़ तरीका है उनका उपयोग करने के लिए, दबाना ~ और प्रकार "fmoverunmult #" टाइप करें, पुराने गेम के खेल के प्रतीक को आप जितनी गति से चाहते हैं, उसे जगह लेना चाहिए, जो अधिकतम 15 होना चाहिए। यह धोखाधड़ी माना जा सकता है, लेकिन अगर आप गति को बढ़ाने का एक सरल तरीका चाहते हैं, तो कोड एक हैं अच्छा विकल्प
    • आप अपने चरित्र की वजन-क्षमता को बदलने के लिए "player.modav carryweight #" आदेश का उपयोग कर सकते हैं। यह वजन की सीमा को शामिल करने वाली सभी समस्याओं का समाधान करेगा।
  • फॉलआउट 3 चरण 9 में रन फस्टर शीर्षक वाला चित्र
    4
    कुछ प्रयास करें mods. उन्हें धोखा देती भी कहा जा सकता है, लेकिन अच्छी बात यह है कि मोद (या संशोधनों) हैं जो कि नतीजा 3 में लगभग हर समस्या का समाधान करती हैं। मॉडेस के खेल साइटों पर जाएं और सबसे दिलचस्प लोगों को देखें। ऐसे कई मोड हैं जो पीसी के लिए उपलब्ध चरित्र की गति को बदलते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अतिरिक्त गति होने से भी मुकाबला समय में मदद मिलेगी, खासकर जब हाथापाई हमलों का उपयोग कर दुश्मनों का सामना करना पड़ता है।
    • यहां दिखाए गए अधिकांश चाल खेल के जारी रखने के लिए मान्य होने चाहिए, नतीजा: नई वेगास.
    • अगर आपको जल्दी से एक जगह पर जाना पड़ता है, तो तुरन्त गंतव्य पर जाने के लिए फॉलआउट 3 की त्वरित यात्रा प्रणाली का उपयोग करें

    चेतावनी

    • ज्यादा से ज्यादा धोखाधड़ी से बचने की कोशिश करें वे परीक्षण के लिए बहुत मज़ेदार हो सकते हैं, लेकिन वे विसर्जन और खेल की चुनौती के साथ समाप्त भी करते हैं।
    • स्पीड कई फायदे लाता है जो आपके गेम को अधिक रोमांचक बना सकते हैं, लेकिन उस गति और चीजों को करने के लिए खोज को अधिक कुशलता से खेल के माहौल का आनंद लेने से रोकने और रेडियोधर्मी गुलाब की गंध न करें!

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com