IhsAdke.com

कैसे आभा राज्य में तेजी से ऊपर स्तर

यह मार्गदर्शिका उन खिलाड़ियों के लिए है जो आभा किंगडम में तेजी से ऊपर उठाने में सक्षम नहीं हैं। खेल में, बिना या कबीले के एप में कमाई के कई तरीके हैं, और कोई भी अन्वेषण और निरंतर जांच के साथ अपने इच्छित स्तर तक पहुंच सकता है।

चरणों

विधि 1
खोज करें

  1. 1
    मुख्य खोज समाप्त करें यह खेल में स्तर बढ़ाने का सबसे आसान और सबसे सुरक्षित तरीका है मुख्य खोज के बाद आप महान एक्सपी देंगे जैसा कि आप एक्सप्लोर करना जारी रखते हैं। मुख्य खोज आपको सोने, उपकरण और ईडॉलन के साथ भी इनाम देगा।
    • मुख्य खोज को ढूंढने के लिए, अपने मिनिमैप के पास ज़ूम बटन पर क्लिक करके एम या बस दबाकर अपना नक्शा खोलें। आप सोने के रंग खोज आइकन "!" को देख सकेंगे, यह दर्शाता है कि एनपीसी आपके लिए एक खोज है।
    • अधिकांश मुख्य क्वेस्ट जुड़े हुए हैं और एनपीसी आपको एक बार पूरा करने के बाद अगले चरण में भेज देंगे, जिससे यह स्तर ऊपर उठाना आसान हो जाएगा।
    • मुख्य खोजों में राक्षसों के लिए शिकार शामिल हो सकते हैं, जो आपको पीसते हुए एक अतिरिक्त अनुभव देता है।
    • प्रमुख खोजों में तहखाने आक्रमण दोनों एकल और सामान्य शामिल हैं एक बार जब आप इसे पूरा करने में सक्षम होते हैं, तो प्रत्येक कालकोठरी का हमले निष्पक्ष राशि देता है। गिरने वाले उपकरणों और क्रिस्टल टुकड़े प्राप्त करने के अतिरिक्त, आपको सोने के साथ पुरस्कृत भी किया जाएगा हथियारों को उन्नत करने, औषधि खरीदने, और कई और अधिक होने पर ये उपयोगी होते हैं।
  2. 2
    पुनरावृत्त quests दैनिक मत करो इन खोजों को किसी भी शहर में देखा जा सकता है या बस नक्शा खोलकर और चिह्न "!" नीला खोज खिलाड़ियों को पूरा करने और पूरा करने के लिए ये चौकियां प्रत्येक दिन रीसेट करती हैं सभ्य अनुभव के अलावा, इन खोजों से हाथियों की सामग्री, सोना और ईडोलन के टुकड़े वाले खिलाड़ियों को भी इनाम मिलता है, जो कि मुख्य टुकड़ों के लिए आदान-प्रदान किया जा सकता है।
    • आप अपनी स्क्रीन के निचले दाहिनी ओर अपने आरा किंगडम जर्नल टैब की जांच भी कर सकते हैं - यह एनपीसी का स्थान दिखाएगा और यह किस प्रकार की खोज है आम तौर पर, एक दैनिक खोज में एक तहखाने, एक राक्षस की मृत्यु और संग्रह खोज शामिल होता है।
    • वहाँ भी प्रसिद्धि quests है कि आप हर नक्शे पर बुलेटिन बोर्ड से प्रदर्शन कर सकते हैं। इन बुलेटिन बोर्डों में खिलाड़ियों के प्रदर्शन के लिए विशेष मिशन होते हैं एक बार स्वीकार किए जाने पर, आपको एक निश्चित स्थान पर टेलीपोर्ट किया जाएगा, जहां आपको पूरा करने के लिए एक कार्य दिया जाएगा। यह स्तर बढ़ने का एक मजेदार तरीका है और आपको टुकड़ों और रहस्य बक्से के साथ भी इनाम देगा।
    • यदि आप प्रत्येक नक्शे पर सभी पुनरावृत्त quests उठाते हैं, तो यह निश्चित है कि आप स्तर बढ़ाकर पर्याप्त अनुभव प्राप्त करेंगे। आउरा किंगडम में कई उच्च स्तर के खिलाड़ी दाने के बजाए दैनिक quests करना पसंद करते हैं। चूंकि वे एक इनाम के रूप में आइटम प्राप्त कर सकते हैं, वे जो टुकड़े इकट्ठे किए गए हैं, उन्हें नए ईडॉलॉन अनलॉक करने में मदद मिलेगी।
  3. 3
    काल कोठरी पर जाएं या राक्षस पीस लें। यदि आप अपने दैनिक खोजों को पूरा कर चुके हैं और जारी रखने के लिए कोई मुख्य खोज नहीं है, तो आप तहखाने के आक्रमण पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। कालकोठरी, साथ ही दोहराए जाने वाले quests, हर 3 घंटे या उससे कम रीसेट कर रहे हैं
    • आप नरक मोड में अपने दोस्तों के साथ कालकोठरी दर्ज कर सकते हैं, जो आपको बहुत अधिक अनुभव और बहुमूल्य हथियारों और उपकरणों का मौका देता है। इन्फर्नो मोड को समाप्त करना मुश्किल हो सकता है, लेकिन सभ्य बार्ड और टैंक के साथ, एक दौर में केवल पांच मिनट या उससे कम समय लगेगा
    • ज्यादातर खिलाड़ियों को त्वरित एप के कारण तहखाने घुसपैठ पसंद है, खासकर जब आप गेम में अपने दोस्तों के साथ चलते हैं

विधि 2
एईपीपी पथ और उपकरण एक्स्प जाओ

  1. 1
    एप के लिए भेजे गए पथ को बनाएं आपके एउवा किंगडम के साहसिक कार्य में तेजी लाने के लिए अपने दूत पथ कौशल पेस्ट के लिए एक्स्प बढ़ावा चुनना बहुत ज़रूरी है यह आपको क्वेस्ट के माध्यम से मिलने वाले एपिस की मात्रा को भी प्रभावित करेगा।
    • हालांकि दूत पथ बढ़ावा केवल एक छोटी राशि में वृद्धि करेगा, इसे जोड़ने के लिए आपको 8% EXP का बढ़ावा देगा
    • बाद में, यदि आप ब्रैकेट स्तर पर पहुंच गए हैं, तो आप हमेशा अपने भेजे गए पथ को रीसेट कर सकते हैं और अपने पसंदीदा मार्गों को स्थानांतरित कर सकते हैं।
  2. 2
    एक्स्प गियर का उपयोग करें प्रेषित पथ EXP के साथ, कई पावर लेवलिंग वर्ण EXP गियर का उपयोग करते हैं जब आप EXP द्वारा पीस रहे हैं, तो अधिकतम बोनस तक पहुंचने के लिए अपने कवच के प्रत्येक भाग पर पूर्ण ऐप गियर का उपयोग करना सुनिश्चित करें। एक्स्प गियर आमतौर पर एसईपी बोनस आँकड़ों के साथ अवशेष गियर या हस्तनिर्मित गियर हैं
    • यदि आप सभी 10 गियर पर एक्स्पा बोनस प्राप्त कर सकते हैं, जिसमें ट्राफियां भी शामिल हैं, तो आप 50% तक EXP बूस्ट प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, दूत के पथ के साथ 8% एक्सपी, आप 58% होने का अंत हो जाएगा।



  3. 3
    एप कार्ड और प्रोत्साहन आइटम का उपयोग करें अब जब आपके पास प्रेषित पथ और EXP गियर का उपयोग करते हुए एक अच्छा 58% EXP है, तो आप एप कार्ड और प्रोत्साहन आइटम का उपयोग भी कर सकते हैं। आप अपने पीसने में मदद करने के लिए आइटम स्टोर से एक्स्प बूस्ट आइटम खरीद सकते हैं। इन मदों के पास आम तौर पर एक आजीवन सीमा और स्टैकिंग सीमाएं हैं।
    • यह वैकल्पिक है अगर आपके पास जला करने के लिए पैसा है। एक्स्प कार्ड और संबंधित आइटम तेजी से ऊपर उठाने में आपकी सहायता कर सकते हैं
    • कई खिलाड़ियों में इन दिनों आइटम की दुकान से आइटम के सोने के लिए आइटम बेचते हैं- अगर आप किसी दोस्त या किसी व्यक्ति को आप जानते हैं, तो आप उन वस्तुओं को उनसे खरीद सकते हैं। अवगत रहें: खेल में अन्य खिलाड़ियों के आइटम स्टोर की वस्तुओं को खरीदने की अनुमति नहीं है, लेकिन इसे पूरी तरह निषिद्ध नहीं है, इसलिए यदि आपको धोखा दिया गया है, तो जीएम या प्रशासक आपकी मदद के लिए अनुरोध का जवाब नहीं देंगे।

विधि 3
अन्य एप बोनस का लाभ उठाएं

  1. 1
    राक्षस एप बुक का उपयोग करें एप बुक को क्वेस्ट से प्राप्त किया जा सकता है और यह भी एक नकद आइटम है। ये किताबें आपको आपके स्तर पर निर्भर करते हुए EXP का कुछ त्वरित बढ़ावा देगा। आप जिस स्तर का जितना अधिक हो, उतना ही एप आपको मिलेगा तुम्हारा सबसे अच्छा शर्त है कि पैसे बचाने और आखिरी क्षण में उनका उपयोग करें।
  2. 2
    EXP द्वारा एक कबीले में शामिल हों जब भी आप किसी कबीले में शामिल हों, आपको मारने वाले हर राक्षस पर एक एक्सपी बोनस मिलता है। जब आप एक ही सर्वर चैनल पर होते हैं और अपने क्लोंमेट्स के रूप में एक ही मानचित्र पर EXP बढ़ावा लागू होता है।
    • लाभ प्राप्त करने के लिए आपको एक ही राक्षस को मारना नहीं है, जो बहुत फायदेमंद है यदि आप दूसरे खिलाड़ियों को एक दैनिक खोज करते समय अपने कबीले में शामिल होने या कुछ नक्शे पर पीस सकते हैं।
    • चेतावनी दीजिए: यदि आप ईडोलन मंदिर में प्रवेश करने वाले हैं, तो अपने परिवार में छोड़ने के बारे में सुनिश्चित करें, क्योंकि आप अपने कार्य को पूरा करने से पहले एक कबीले में हो सकता है या आप तहखाने से नहीं निकाल सकते हैं।
  3. 3
    निम्न स्तर के राक्षसों से बचें जैसा कि आप मजबूत हो जाते हैं और अधिक स्तर प्राप्त करते हैं, राक्षस के स्तर के आधार पर आपको प्राप्त राक्षसों का एप बहुत कम हो जाएगा। सुनिश्चित करें कि राक्षस आपके पास से 10 से अधिक स्तर के एक्स्प के लिए एक सभ्य राशि प्राप्त करें।
    • हमेशा यह सुनिश्चित करने के लिए अर्जित की गई एसीपी की मात्रा की जांच करें कि आपके द्वारा बनाई गई पीसने के लायक है।
  4. 4
    अपने ईडोलॉन का उपयोग करें यदि आप किसी कारण के लिए अपने कंप्यूटर को छोड़ रहे हैं, तो आप अपने ईडोलॉन को आपके लिए ऊपर उठा सकते हैं। खिलाड़ी वर्तमान में AFK पीसने में अपने पात्रों को छोड़ देते हैं।
    • इसे सक्रिय करने के लिए, अपने चरित्र का उपयोग करने के लिए बस पर्याप्त मात्रा में स्टॉक करें, ऑटो-पोशन बॉक्स में रखें, और फिर आक्रामक राक्षसों के साथ एक स्थान खोजें।
    • सुनिश्चित करें कि ये राक्षस आपके ईडोलन के लिए बहुत मजबूत या बहुत कमजोर नहीं हैं।
    • जब आप इस जगह पर जाते हैं, तो अपने ईडोलोन का आह्वान करें और आत्म-औषधि सक्रिय करें।
    • हमले मोड में अपना ईडोलन डालें ताकि आप पर हमला कर सकें और आप को चोट पहुंचाने की कोशिश करने वाले भीड़ को स्वचालित रूप से मार दें। तो आप अपने कंप्यूटर को छोड़ सकते हैं, लेकिन याद रखें, एक बार जब आप औषधि से बाहर निकलते हैं, तो आपका चरित्र अंततः मर सकता है
    • यदि आपकी वस्तुएं पूरी हो जाती हैं, तो राक्षसों द्वारा खटखटाए गए आइटम जमीन पर बने रहेंगे, अन्य खिलाड़ियों के लूट के लिए उपलब्ध होंगे।

युक्तियाँ

  • ज्यादातर काल के पास प्रयासों की एक सीमा होती है (स्पैम बनाने से बचने के लिए) जो 6:00 पूर्वाह्न ईएसटी के बाद हर कुछ घंटे रीसेट करता है। सामान्य घूंटने प्रत्येक प्रयास में हर 2 घंटे रीसेट करते हैं, अधिकतम 3 प्रयास (अधिकतम रीसेट करने के लिए 6 घंटे)। ईदोलोन मंदिर हर 6 घंटों तक रहता है इन्फर्नो मोड कालकोठरी हर दो घंटे रीसेट करता है। नरक के एबिस हर 8 घंटे में रीसेट करता है
  • खोज बॉक्स के अंदर पाठ पर बाएं-क्लिक करें और आप स्वचालित रूप से सामान्य क्षेत्र के लिए या लक्ष्य खोज के सामान्य क्षेत्र के पास भेजे जाएंगे।
  • अगर आपका चरित्र किसी तहखाने में मर जाता है, तो आप इसे की शुरुआत में फिर से देख सकते हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com