IhsAdke.com

Skyrim गेम में 100 धातुकर्म कैसे प्राप्त करें

Skyrim में 100 के स्तर तक धातु विज्ञान प्राप्त करने के लिए, नीचे दिए गए चरणों का पालन करें। इससे पहले, "लौह खंजर" बनाने का सबसे आसान तरीका था, लेकिन एक अपडेट ने त्रुटि को हटा दिया, जिसके कारण स्तर की वृद्धि वस्तु के मूल्य से बची हुई है, न कि इसकी मात्रा इस प्रकार, अनुभव हासिल करने का सबसे तेज़ तरीका "सोने के छल्ले" बनाना है

चरणों

  1. 1
    समझें कि यह तरीका कैसे काम करता है। सोने के अंगों को केवल एक ही वस्तु बनाने की आवश्यकता होती है, सोने की शब्दावली, और एक प्रारंभिक वर्तनी है जो इसे "लौह अयस्क" चालू करने की अनुमति देता है, सस्ता और आसान अयस्क होना "सोना अयस्क" में पाया गया इस तरह, थोक में सोने के छल्ले बनाना आसान है, स्तरों को अधिक कुशलता से प्राप्त करना
    • कई सोने के छल्ले बनाने के दौरान, चरित्र का "स्मिथिंग" स्तर तेजी से बढ़ेगा
    • इन मदों को लोहे के अयस्कों पर खर्च किए जाने से ज्यादा के लिए बेचा जा सकता है, जिसका अर्थ है कि वे लाभ कमाएंगे।
    • सोने के छल्ले हमेशा लोहे की खामियों से बेहतर होते हैं, क्योंकि उन्हें "चमड़े के स्ट्रिप्स" की आवश्यकता नहीं होती है और एक समय में 100 का निर्माण करते समय भी वजन नहीं होता।
  2. 2
    जादू की मात्रा के माध्यम से जादू "संचार खनिज प्रार्थना" प्राप्त करें वह हॉल्टेड स्ट्रीम कैंप में एक बिस्तर के बगल में एक मेज पर है (व्हाईटवैक टॉवर के उत्तरपश्चिमी या व्हाईटयून के उत्तर में)।
    • जादू जानने के लिए, बस इन्वेंट्री के "पुस्तकों" खंड में किताब को देखें और उसे चुनें।
    • "ट्रांसमिट मिनरल ऑरे" का उपयोग करने के लिए कोई प्रारंभिक स्तर नहीं है, इसलिए यदि आपके पास पर्याप्त Magicka है, तो आप इसे तुरंत उपयोग कर सकते हैं
  3. 3
    सुनिश्चित करें कि आपके पास पर्याप्त Magicka है पात्रों में से अधिकांश 100 Magicka साथ शुरू होता है, और जादू या उपकरण परिवर्तन की किसी भी सुधार के बिना अयस्क transmuting की लागत 88. इस प्रकार है, तो आप, अपने limite- यदि संभव हो तो में जादू का उपयोग कर सकते कवच कि वृद्धि को खोजने अपने Magicka (या जादू की लागत कम) या स्तर पर सुधार करने के लिए इस विशेषता के रूप में चयन करें
    • कॉलेज ऑफ शीतलहल के चाप में खोज को पूरा करने से आप मैग्लिक को बढ़ाने वाली वस्तुओं और उपकरणों से इनाम देंगे।
    • इस समस्या को दरकिनार करने का एक तरीका यह है कि Magicka किया जाता है जब एक घंटे "प्रतीक्षा" करना है। इसलिए इसे वास्तव में ले जा सकने वाले समय के एक अंश में रिचार्ज किया जाएगा।
  4. 4
    व्हाईटून के लोहार में जाओ यह खेल का पहला बड़ा शहर है। इस पर पहुंचने पर, आप व्हाईटून के द्वारों के अंदर होंगे- लोहार के दागे, दाईं ओर की पहली इमारत है।
  5. 5
    लौह अयस्क खरीदें कई स्थानों पर "लौह अयस्क" बेचते हैं:
    • Warmaiden के: दुकान जहां लोहार है आइटम खरीदने के लिए उल्फाबेथ युद्ध-भालू से बात करें।
    • Adrianneआम तौर पर, यह भट्ठी के आसपास के क्षेत्र में है। एड्रियन में उल्फाबेथ की तुलना में अलग-अलग आइटम हैं (लेकिन कम विविधता में)
    • बेलेथर के जनरल सामान: एक अच्छी तरह से मुख्य उद्यान सीढ़ी के दाईं तरफ Belethor एक सामान्य व्यापार की दुकान है कि होगा, कुछ मामलों में, अयस्क टुकड़े।
    • एक बार जब आप किसी दूसरे के छल्ले बनाकर पर्याप्त लाभ कमा सकते हैं, तो आप वार्मैडेन के स्टोर में "सोना अयस्क" और "रजत अयस्क" खरीद सकेंगे।
  6. 6



    सभी "लौह अयस्क" को "सोना अयस्क" में बदल दें ट्रांसमिशन खनिज जादू से लैस करें और इसे "लौह अयस्क" को "रजत अयस्क" में बदलने के लिए प्रयोग करें, और बाद में "सोना अयस्क" में। जब तक आपके सोने के अलावा कोई अयस्क न हो, तब तक दोहराएं।
    • जैसा कि ऊपर कहा गया है, आपको ट्रांस्मुटेशन के बीच इंतजार करना होगा ताकि एक से अधिक बार जादू का इस्तेमाल किया जा सके।
  7. 7
    सोना सिल्लियां बनाओ वार्मैडेन के पीछे कास्टिंग पर जाएं, इसे चुनें और "गोल्ड" पर जाएं - यह विकल्प चुनें जब तक कि यह ग्रे न हो जाए
    • प्रत्येक सोने का पिंड दो सोना अयस्कों की लागत आप जो अयस्क की थी, उसके आधे सोने के सिल्लियां समाप्त हो जाएंगे
  8. 8
    सिल्लियां मिलने के बाद सोने के छल्ले बनाएं अब, बस अपने खुद के छल्ले बनाएं - फोर्ज खोलें, "गहने" चुनें, "सोने की अंगूठी" ढूंढें और जब तक यह धूसर न हो जाए, तब तक उसे चुनें।
    • प्रत्येक पिंड दो सोने के छल्ले पैदा करता है।
  9. 9
    बेल्थर के छल्ले को बेचना आपके द्वारा सोने के सभी सिग्टों के साथ काम करने के बाद, लाभ के लिए अपने अंगूठियां बेचना वार्मैडेन की दुकान में, युद्ध वस्तुओं को बेचने का कोई रास्ता नहीं है - केवल बेलेथर उन्हें स्वीकार करेंगे।
    • यदि रिंग का मूल्य बेलेथर के मालिक से अधिक है, तो लागत को संतुलित करने के लिए आइटम (जैसे अयस्क) खरीदें।
  10. 10
    48 घंटों तक (खेल से) रुको। सेलर्स के पैसे, साथ ही साथ उनके माल, बहाल किए जाएंगे। फिर पूरे चक्र को दोहराएं: जितना संभव हो उतना अयस्क (लौह, चांदी, और सोने) खरीद लें, सब कुछ सोने के अयस्क में भेज दें, सोने के सिल्लियां डालें, और सिल्लियां का उपयोग करें सोने के छल्ले बनाने के लिए
    • जैसा कि आप स्तर प्राप्त करते हैं, आप फायदे हासिल करने और विशेषताओं को बेहतर बनाने के लिए कौशल अंक का उपयोग कर सकते हैं (जैसे मैगिका, हेल्थ, और सहनशक्ति)। Transmutation की प्रक्रिया को सुविधाजनक बनाने के लिए उन्हें "मैगिकाना" और "परिवर्तन" में आवंटित करना एक अच्छा विचार है।

युक्तियाँ

  • रिफ्टन में, आप डॉक पर चरित्र "से-गहरे-गहराई" पा सकते हैं। जब आप 14 वीं या उच्चतर स्तर पर उससे बात करते हैं, तो आपको एक शब्दकोश प्राप्त होगा लेक्सिकन वापस जाने के लिए मिशन को जारी रखने से धातुकर्म लाभ में 15% की स्थायी वृद्धि होती है।
  • यदि आप इसे खरीदना नहीं चाहते हैं, तो आप विभिन्न खनन क्षेत्रों (नक्शा पर, उन्हें एक पिकैक्से की छवि द्वारा चिह्नित किया गया है) से "लौह अयस्क" प्राप्त कर सकते हैं। आइटम को खदान करने के लिए आपको पिकैक्से का उपयोग करना होगा
  • Whiterun खेल की शुरुआत में धातुकर्म में सुधार के लिए सबसे अच्छी जगह है, लेकिन यह किसी भी लोहार के क्वार्टर में किया जा सकता है।

चेतावनी

  • थोक में "लौह खंजर" बनाना अधिक अनुभव प्रदान नहीं करता है (एक्सपी)।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com