IhsAdke.com

कैसे एक शादी की अंगूठी खरीदें

शादी की अंगूठी खरीदना मज़ेदार और तनावपूर्ण हो सकता है, लेकिन प्रक्रिया को आमतौर पर आसान हो जाता है जब आपको पता चलता है कि कोई सही शादी की अंगूठी नहीं है, लेकिन जो आपके लिए सही होगा अनुसंधान को सीमित करने से आपका काम आसान हो सकता है, और इसे शादी की अंगूठी खरीदने के तरीके सीखने से किया जा सकता है एक बार जब आप एक शादी की अंगूठी खरीदने की मूल बातें समझ लेते हैं, तो आप आश्वस्त महसूस करेंगे कि आपकी अंतिम खरीदारी एक होगी जो आपको आने वाले कई सालों तक खुश रहने देगी।

चरणों

एक शादी की अंगूठी खरीदें शीर्षक शीर्षक चित्र 1
1
जौहरी पर जाने से पहले अपना बजट तय करें और एक शादी की अंगूठी खरीदने के लिए, के रूप में इस आप केवल गठबंधनों आप भुगतान पर ध्यान केंद्रित रहने में मदद मिलेगी।
  • एक शादी की अंगूठी खरीदें शीर्षक शीर्षक चित्र 2
    2
    तय करें कि आप जवाहरात के साथ एक शादी की अंगूठी चाहते हैं, या यदि आप सजावट के बिना एक शैली का चयन करना पसंद करते हैं
  • एक शादी की अंगूठी खरीदें शीर्षक शीर्षक चित्र 3
    3
    अगर आप कीमती पत्थरों के साथ शादी के छल्ले खरीदने में रुचि रखते हैं तो 4 सीएस के बारे में जानें हीरे या रत्न खरीदने में इस्तेमाल की जाने वाली भाषा को समझना आवश्यक है कि विक्रेता को अपनी आवश्यकताओं के बारे में बातचीत करना। इसके अलावा, अगर विक्रेता का मानना ​​है कि आप जानते हैं कि वह किस बारे में बात कर रहा है, तो वह जो आप चाहते हैं वह बेचने की कोशिश करेंगे।
    • स्पष्टता एक हीरे की स्पष्टता या स्पष्टता को दर्शाती है। यह पत्थर की खामियों की संख्या को भी दर्शाता है न्यूनतम खामियों वाले एक हीरे का खर्च अधिक होगा।
    • कैरेट (या कैरेट) हीरे के वजन और आकार का वर्णन करता है, और अधिक भारी पत्थर, यह अधिक महंगा होगा।
    • रंग पत्थर के रंग की बात करता है हीरा कई रंगों में आता है, जिसमें सफ़ेद, भूरा, गुलाबी और यहां तक ​​कि काली भी शामिल है।
    • कटौती कीमती पत्थर के अनुपात का वर्णन समझें कि डायमंड का कट ऑफ इसके आकार से अलग है। [https://popgoesthequestion.com/articles/engagement/engagement-discussion/123-when-it-comes-to-diamonds-what-is-the-difference-between-cut-and-shape अंतर करने के लिए जानें



  • एक शादी की अंगूठी खरीदें शीर्षक शीर्षक चित्र 4
    4
    यदि आप शादी के छल्ले से मिलान करने में रुचि रखते हैं, तो आप दोनों को पसंद करने वाली एक शैली चुनें गठबंधन विभिन्न धातुओं जैसे सोने, सफेद सोना, टाइटेनियम और प्लैटिनम में उपलब्ध हैं।
  • एक शादी की अंगूठी खरीदें शीर्षक शीर्षक चित्र 5
    5
    एक शादी की अंगूठी चुनें जो आपके व्यक्तित्व से मेल खाती है यदि आपको लगता है कि आप अधिक रूढ़िवादी हैं तो एक सरल या पारंपरिक गठबंधन एक बेहतर विकल्प हो सकता है। अगर, दूसरी ओर, आप अपने आप को और अधिक आधुनिक मानते हैं तो काला हीरे के साथ टाइटेनियम गठबंधन आपके समकालीन गुणों के साथ अच्छी तरह मेल खा सकते हैं।
  • एक शादी की अंगूठी खरीदने वाला शीर्षक चित्र 6
    6
    अपने दूसरे गहने के साथ अपनी शादी की अंगूठी मैच यदि आप आमतौर पर चांदी या स्टर्लिंग चांदी के गहने पहनते हैं, तो सफेद सोने का एक गठबंधन या प्लैटिनम भी आदर्श होगा। यदि आप रजत और सोने का आनंद लेते हैं, तो आप दो-टोन की शादी की अंगूठी खरीदने पर विचार कर सकते हैं।
  • एक शादी की अंगूठी खरीदें शीर्षक से चित्र 7
    7
    तय करें कि किस प्रकार की शादी की अंगूठी सुविधाजनक और सुविधाजनक होगी आपको अपने आप से यह सवाल पूछना चाहिए कि शादी की अंगूठी जो आपकी जीवनशैली से मेल खाता है, उसमें आप रुचि रखते हैं। आपको यह तय करने की आवश्यकता है कि यह आपकी नौकरी के लिए उपयुक्त है या आपके दैनिक दिनचर्या के लिए भी।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com