IhsAdke.com

कैसे उसकी अंगूठी आकार की खोज करने के लिए

अंत में आपने सही सगाई की अंगूठी को चुना है और यह आदेश देने के बारे में है, जब जौहरी कृपया पूछता है कि वह क्या अंगूठी आकार चाहिए। आप पंगु बना रहे हैं, आप पसीना शुरू करते हैं और आपको पता है कि आपको पता नहीं है।


सौभाग्य से, कुछ सरल तकनीकों के साथ, आपको पता चलेगा कि आप किस आकार की सगाई की अंगूठी खरीदना चाहिए। कुछ सरल होते हैं, जबकि अन्य को एक मान्यता प्राप्त नौकरी की आवश्यकता होती है।

चरणों

उसकी अंगूठी आकार की खोज

चित्रा शीर्षक से उसकी अंगूठी आकार चरण 1 चित्रा
1
उसे मॉल में गहने की दुकान पर ले जाएं जहां वह आमतौर पर खरीदता है। कहते हैं कि आप उसे एक उपहार खरीदना चाहते हैं और उसे कुछ बजने की कोशिश करने के लिए कहें। विभिन्न उंगलियों के कई छल्ले का परीक्षण करें, यह ध्यान रखें कि आपकी अंगूठी पर सबसे अच्छा कौन सा फिट बैठता है और, जैसा कि आप कुछ भी नहीं चाहते हैं, आकार के लिए पूछें या अंगूठी खरीदें, जब चारों ओर नहीं होता
  • चित्रा शीर्षक से उसकी अंगूठी आकार चरण 2 चित्रा
    2
    अपने दोस्तों के लिए मदद के लिए पूछें अगली बार जब भी लड़कियों की एकमात्र रात होती है, तो अपने दोस्तों से अलग-अलग आकारों में रिंग लाने के लिए कहें। उन्हें एक दूसरे के छल्ले की कोशिश करने के लिए कहें और देखें कि कौन सबसे अच्छा फिट बैठता है अंगूठी को उधार लें जो आपकी प्रेमिका के साथ सबसे अच्छा फिट बैठता है और आकार को मापने के लिए उसे निकटतम गहने की दुकान में ले जाता है।



  • चित्रा शीर्षक से उसका आकृति आकार चरण 3 चित्रा
    3
    यदि उसे एक अंगूठी है तो वह पहले से ही उसकी अंगूठी की अंगूठी पहनती है, अगली बार उसे ले जाने पर इसे उठाती है, इसलिए उसे गंदे या शावर नहीं मिलता है अंगूठी को कागज के एक टुकड़े पर रखो और आंतरिक परिधि के चारों ओर एक पेंसिल पास करें और एक आभूषण को आभूषण दें। आप नरम साबुन के एक पट्टी पर इसे दबाकर अंगूठी की छाप भी बना सकते हैं।
  • चित्रा शीर्षक से उसकी अंगूठी आकार चरण 4 चित्रा
    4
    अगर उसे भारी नींद आती है, तो उसकी अंगूठी के चारों ओर तार का एक टुकड़ा लपेटें और चौराहे के बिंदु को चिह्नित करें एक अंगूठी आकार की मेज पर यार्न को मापें या इसे एक जौहरी तक ले जाएं।
  • चेतावनी

    • प्रत्येक उंगलियों में एक अलग आकार होता है, इसलिए अपनी किसी दूसरी उंगलियों पर आधारित उसकी "अंगूठी की अंगूठी" के आकार का अनुमान न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com