IhsAdke.com

शुद्धता की अंगूठी का उपयोग कैसे करें

शुद्धता की अंगूठी पहनना एक बयान है कि आप शादी से पहले ही सेक्स से दूर रहेंगे। ऐसे गुदा पहनना तय करना एक बड़ी प्रतिबद्धता है, और इसे मजाक में नहीं लिया जाना चाहिए। यहाँ गाइड है!

चरणों

पिक्चर शीर्षक पहना एक पवित्रता रिंग चरण 1
1
इस फैसले के बारे में सोचने में लगने वाला समय ले लो यदि आप पर्याप्त इंतजार करने के लिए प्रतीक्षा कर रहे हैं तो देखें। यदि आप पहले से सेक्स के बारे में पूरे समय सोच रहे हैं और आप शुद्ध रहने की योजना नहीं है, तो शुद्धता की अंगूठी पहनने का कोई कारण नहीं है। एक ऐसा वादा मत करो जिसे आप जानते हैं कि आप नहीं रखेंगे। अगर, दूसरी तरफ, आप वास्तव में सभी को यह जानना चाहते हैं कि आप शादी के इंतजार तक इंतजार कर रहे हैं, फिर अगले चरण पर जाएं।
  • पिक्चर शीर्षक पहना एक शुद्धता की अंगूठी चरण 2



    2
    शुद्धता की अंगूठी चुनें। पवित्रता के छल्ले में आवश्यक रूप से पवित्रशास्त्र के तरीकों को दर्ज नहीं किया जाना चाहिए-इसमें कई अलग-अलग बातें हो सकती हैं। शुद्धता के छल्ले पर उत्कीर्ण एक बहुत ही लोकप्रिय वाक्यांश "सच्चा प्यार इंतजार" है यह सरल, मिठाई और स्पष्ट है, और यह बिल्कुल व्यक्त करता है कि लिंग क्या होना चाहिए: प्यार। इसके बजाय, आप एक पुरानी साधारण अंगूठी चुन सकते हैं और इसे अपनी अंगूठी की अंगूठी पर पहन सकते हैं। हालांकि, सावधान रहें कि यह शादी की अंगूठी की तरह ज्यादा नहीं दिखता है - आप नहीं चाहते कि लोग सोचें कि आप पहले से ही व्यस्त हैं! यदि आप वास्तव में एक अंगूठी बनाना चाहते हैं जो विशेष रूप से शुद्धता की अंगूठी के रूप में इस्तेमाल की जाती है, तो ईसाई स्टोरों में से एक को ढूंढें या ऑनलाइन स्टोरों में देखें आप चुनने के लिए विभिन्न प्रकार के छल्ले पाएंगे आप उन लोगों के समूह के लिए भी देख सकते हैं जिन्होंने अपना निर्णय उसी के रूप में किया है
  • पिक्चर शीर्षक पहना एक पवित्रता की अंगूठी चरण 3
    3
    गर्व के साथ अपनी अंगूठी पहनें जब लोग उससे पूछते हैं कि वह क्या है, तो साहसपूर्वक कहते हैं, "यह शुद्धता की अंगूठी है। यह मेरी कौमार्यता का प्रतीक है, और इसका मतलब है कि मैं शादी तक संयम करेगी।" यदि आप बहुत शर्मीले हैं, या यदि आप इतना बोल्ड नहीं होना चाहते हैं, तो बस कहना है कि यह पवित्रता की अंगूठी है।
  • चेतावनी

    • ध्यान रखें कि, किसी भी अन्य पसंद की तरह, सेक्स से बचना का आपका निर्णय कभी-कभी नकारात्मक ध्यान आकर्षित करेगा कुछ लोग आपको आलोचना कर सकते हैं कि संयम गलत है या उन कारणों के लिए बुरा है जो उनके व्यक्तिगत विश्वासों के खिलाफ हैं। वे आपको बता सकते हैं कि "सेक्स सिर्फ सेक्स है" या उस संयम से आपकी शादी में असफलता हो सकती है। बस याद है कि संयम एक व्यक्तिगत निर्णय है, और यह कि आप अपने दिल में जानते हैं कि यह आपके लिए सही है- अन्य लोग यौन गतिविधियों में संलग्न होने का फैसला करेंगे, जैसा कि आप दूर रहेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com