IhsAdke.com

Elsword पर एक लड़ाई जादूगर बनने के लिए कैसे

लड़ाई जादूगर, Aisha के तीन अग्रिम वर्गों में से एक है। अन्य कक्षाओं की तुलना में, उच्च जादूगर और डार्क जादूगर, युद्ध जादूगर मन की क्षमताओं और कम दूरी पर अधिक ध्यान केंद्रित करता है। कई खिलाड़ी पीवीपी के लिए बैटल जादूगर का इस्तेमाल करते हैं क्योंकि वे अपने मन को चोरी और पुनर्जन्म कर सकते हैं, जिससे उन्हें लंबी कोंगोओं का उपयोग करने और विनाशकारी क्षमताएं करने में सक्षम होने का फायदा मिलता है। इसके अतिरिक्त, बैटल जादूगर को आपके जीवन शक्ति को पुनर्जन्म करने और प्रेमियों के साथ अपने नुकसान को बढ़ाने की क्षमता है।

चरणों

भाग 1
एक पूर्ण जादूगर बनना

  1. 1
    योग्य हो जाओ खोज उपलब्ध होने के लिए, आपको एशी का उपयोग करना चाहिए और स्तर 15 या उससे अधिक होना चाहिए। अन्यथा, खोज आपके क्वेस्ट लॉग पर दिखाई नहीं देगा।
  2. 2
    भूमिगत जलमार्ग दर्ज करें क्रमशः भूत जादूगर व्हाइट भूत जादूगर से 10 मृत वृक्ष शाखाएं और 30 रूनिक पावर क्रिस्टल एकत्र करने के लिए बहुत मुश्किल मोड में भूमिगत जलमार्ग पर जाएं।
    • कार्य काफी आसान है, खासकर यदि आप एक समूह में हैं
  3. 3
    5 मध्यम सांसद पौधों को ले लीजिए एल्डर ग्राम में पॉशन एनपीसी से उन्हें निकालें।
  4. 4
    वालिस के कैसल के उपनगरों को दर्ज करें वल्ली के महल के उपनगर एल्डर ग्राम के नक्शे पर पाए जा सकते हैं। इस कालकोठरी को बहुत कठिन मोड में पूरा करें और निम्नलिखित करें:
    • 14 जांगो और 14 किड फोरस को मार डालो
    • बी रैंक प्राप्त करके कालकोठरी को पूरा करें
    • मोंगो बॉम्बर और विलियम के 1 विशेष नंट के लिए 3 खोज वस्तुएं लीजिए
  5. 5
    एल्डर ग्राम पर वापस जाओ खोज पूरा करने के बाद, वापस जाएं और अपना क्वेस्ट लॉग जांचें। पूरा क्वेस्ट को क्लिक करके खोज को पूरा करें, या गांव के निचले भाग के मध्य में मिले बुलेटिन बोर्ड से बात करें।
    • अब आप Aisha के तीन वर्गों में से एक का चयन कर सकते हैं।

भाग 2
युद्ध जादूगर बनना

  1. 1



    गांव के व्यापारी से मिलें गांव के उच्चतम स्तर के मध्य में, एनपीसी नामक हॉफमैन आपके लिए इंतजार कर रहे हैं। अपने वर्ग के परिवर्तन के बारे में उससे बात करें और फिर चुनें कि आप किस वर्ग को चाहते हैं
    • लड़ाई जादूगर चुनें - यह आपको पूरा करने के लिए कार्यों का एक सेट देगा।
  2. 2
    एक जादू लटकन जाओ इस मद को खोजने के लिए बहुत मुश्किल मोड में वालिस के कैसल के उपनगरों को दर्ज करें।
    • इसके लिए रणनीति एक समूह के साथ तहखाने में जाना है शीर्ष मंजिल पर जाएं, जहां आपको मुख्य विलियम का सामना करना पड़ेगा, केवल एकमात्र राक्षस जो इस आइटम को छोड़ देगा।
    • यदि आप आइटम नहीं प्राप्त कर सकते हैं, तब तक आपको तहखाने को दोहराना होगा जब तक आप नहीं कर सकते। अन्य मंजिलों को अनदेखा करने से आप समय बचाएंगे, लेकिन आप मिनी मालिकों और उपयोगी वस्तुओं को खो देंगे।
  3. 3
    पूरा वैली का महल खोज के अगले चरण के लिए, आपको वालिस के कैसल में राक्षसों को मारना होगा। इसमें अंतिम मालिक, वैली नंबर 8 भी शामिल है।
    • आपको बहुत मुश्किल मोड में वैली का कैसल दर्ज करना होगा।
    • वैली के कैसल में कई फर्श हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप मिनी मालिकों को ढूंढने के लिए उनमें से प्रत्येक में जाएं। इन मिनी मालिकों दुर्लभ आइटम ड्रॉप कि आपके अस्तित्व के लिए उपयोगी हो सकता है और सोने का एक अच्छा स्रोत अगर आप उन्हें अन्य खिलाड़ियों के लिए बेचना चाहते हैं।
    • यह अनुशंसा की जाती है कि आप किसी समूह में इस तहखाने करें, और अंतिम मालिक पर जाने से पहले आप सभी मंजिलों से सभी राक्षसों को पोंछते हैं।
    • इस खोज के लिए कोई समय सीमा नहीं है
  4. 4
    एल्डर गांव पर वापस जाएँ खोज को पूरा करने के बाद, हॉफ़मैन को अपनी खोज वस्तु देने के लिए एल्डर ग्राम पर लौटें, या बस अपना क्वेस्ट लॉज खोलें और पूरा क्वेस्ट क्लिक करें
    • हॉफमैन को खोज आइटम देने के बाद या फिर अपने क्वेस्ट लॉज में पूर्ण क्वेस्ट पर क्लिक करने के बाद आपका चरित्र तुरन्त युद्ध जादूगर वर्ग पर स्विच कर देगा।
    • ध्यान दें कि एक छोटी सी गलती हो सकती है: यदि आपका चरित्र आपकी कक्षा को परिवर्तित नहीं करता है, भले ही आपने आइटम वितरित किया हो, लॉग ऑफ करें और इसे ठीक करने के लिए फिर से प्रवेश करें।

भाग 3
न्यू कॉम्बोस मिलो

  1. 1
    दुश्मन अचेत करना अपने दुश्मनों को तेजस्वी नई युद्ध जादूगर कोबाज़ में से एक है और यह एक-पर-एक मुकाबला करने के लिए सबसे उपयोगी है। अपने दुश्मन की ओर दो बार तीर दबाकर, आपका चरित्र चलाना शुरू कर देगा कूदने के लिए ऊपर कुंजी दबाएं, फिर एक्स एक छोटी ऊर्जा बॉल (या >> या <<, Cima, X).
    • यह हमले दुश्मन की क्षमता को रद्द कर सकते हैं और उन्हें संयोजक हमला करने के लिए कमजोर बना सकते हैं।
    • यह क्षमता केवल आपके प्रतिद्वंद्वी को दंग रह जाएगी, उन्हें नीचे दस्तक नहीं करेगा
    • इस हमले का नुकसान यह है कि, अयशा की बुनियादी अग्निबाण की तुलना में, ऊर्जा की गेंद धीमी है
    • मुकाबले में इस कौशल का सबसे अच्छा उपयोग किया जाता है।
  2. 2
    अपने दुश्मन को छोडो कई खिलाड़ी ऐसे कौशल को पसंद करते हैं, जो दुश्मन को उखाड़ने नहीं देंगे, ताकि वे अनुक्रम में अधिक कौशल का संयोजन कर सकें। हालांकि, बैटल जादूगर के लिए, दुश्मन को आपके पास बहुत करीब होने से रोकने के लिए एक दस्तक डाउन हमले करना महत्वपूर्ण है।
    • Z को चार बार दबाकर अपने दुश्मनों को मारो - आपका बैटल जादूगर आपके बुनियादी संयोजन का प्रदर्शन करेगा। एक बार मारा, दुश्मन को ज़ेड (जेड, जेड, जेड, जेड) में खत्म कर दिया जाएगा।
  3. 3
    दुश्मनों को हवा में फेंको अगर दस्तक पर्याप्त नहीं है, तो आप दुश्मन को हवा में फेंक सकते हैं। यह Aisha की प्राचीन क्षमता के समान है, लेकिन टेलीपोर्टेशन और अधिक शारीरिक क्षति के अलावा, बेहतर है।
    • इसे चलाने के लिए, अपने दुश्मन की ओर चला, दो बार दबाने के लिए, दबाएं Z को एक हाथापाई हमले के साथ मारा, उसके बाद एक्स तीन बार (>> <<, Z, X, X, X). Sua Battle Magician irá se teleportar para trás do inimigo, em seguida, soltar uma habilidade para jogá-lo para cima.
    • अन्य की तुलना में प्रदर्शन करने में यह क्षमता थोड़ा अधिक कठिन है, लेकिन सफलतापूर्वक सफलतापूर्वक निष्पादित होने पर उसे सबसे ज्यादा क्षति पहुंचाती है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com