IhsAdke.com

एक पत्ता को कैसे ले जाना

डेविड ब्लेन ने अपने टीवी में विशेष रूप से लेविटेशन की एक क्लासिक चाल दिखाई है, जिसमें वह एक दर्शक को देखने के लिए पूछता है क्योंकि वह अपने हाथ पर चमकता हुआ शीट बनाता है। इस प्रकार का चाल "अदृश्य धागे" का उपयोग करके किया जाता है, जिसे जादुई सामानों के स्टोर में खरीदा जा सकता है या पॉलिस्टर के किनारों को व्यक्तिगत किस्में में अलग करके उत्पादित किया जा सकता है।

चरणों

पिक्चर शीर्षक से लैवेट ए लेफ स्टेप 1
1
एक स्टिकर पर यार्न के एक छोर को संलग्न करें और जादूगर के शरीर पर गोंद करें (उदाहरण के लिए आप अपनी शर्ट बटन पर स्टिकर भी गोंद कर सकते हैं)। दूसरे छोर एक ठोस वस्तु (डेविड ब्लेन के मामले में, तीन वस्तुओं) को सही समय पर संलग्न किया जाना चाहिए।
  • लेवेट ए लीफ चरण 2
    2
    तार को फैलाए रखें ताकि दूसरे छोर को अपने हाथ से गुजरने वाले "पकाया हुआ" (एक पत्ती या नोट) वस्तु को जोड़ा जा सके। उद्देश्य और यह प्रकट करते हैं कि बुराई वस्तु जादूगर के हाथ की हथेली को छू रही है।
  • लेवेट ए लेफ स्टेप 3 नामक चित्र
    3



    शीट "फ्लोट" बनाने के लिए, शरीर और सिर के साथ छोटे आंदोलन बनाने वाले तार को स्थानांतरित करें आप ऑब्जेक्ट के चारों ओर अपने हाथों को स्थानांतरित करने के लिए भी यह दिखा सकते हैं कि यह वास्तव में "लेविटेटिंग" है।
  • लेवेट ए लेफ स्टेप 4 नामक चित्र
    4
    आप पत्र को अपने हाथ में वापस कर सकते हैं और अपने दर्शकों को इसकी जांच कर सकते हैं।
  • लेवेट ए लीफ चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    लापरवाही से चलना, तार को फट और पत्ती से ड्रॉप करने के कारण। ये तार बहुत सस्ता हैं इसलिए आप दूसरों को फिर से चाल करने के लिए खरीद सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • ऐसा प्रतीत होता है कि यह चाल आपके हाथों से पूरी तरह से अनप्लग हो गई है ताकि चाल को और अधिक प्रभावशाली बनाया जा सके।

    चेतावनी

    • दर्शकों के सामने इस चाल की कोशिश करने से पहले अच्छी तरह से अभ्यास करें, अन्यथा लोगों को पता चल जाएगा कि आप क्या कर रहे हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com