IhsAdke.com

उपकरण के बिना मैजिक ट्रिक्स कैसे करें

जादू की चाल के साथ अपने दोस्तों को प्रभावित करना चाहते हैं? नीचे आपको कई विकल्प मिलेंगे! आपको बस एक दर्शक, दो हाथ और कभी-कभी थोड़ा धैर्य की आवश्यकता होती है। एक बार जब आप नीचे चालें सीखते हैं, तो जब भी कोई पूछता है कि आप क्या कर सकते हैं, "क्या आप जानते हैं कि जादू कैसे करें?"

चरणों

विधि 1
मन पढ़ना

डू मैजिक ट्रिक्स नामक चित्र जिसे कोई उपकरण आवश्यक नहीं है चरण 1
1
एक सहायक चुनें दर्शकों से एक दूसरे कमरे में स्वयंसेवक को बुलाओ, ताकि आप "एक मानसिक कनेक्शन बना सकें।" एक अलग कमरे में सहायक से बात करें जहां कोई भी आपको सुन नहीं सकता।
  • टू मैजिक ट्रिक्स शीर्षक वाली तस्वीर जो कि कोई उपकरण की आवश्यकता नहीं है चरण 2
    2
    अपनी योजना को सहायक को बताएं चाल में, कभी-कभी "काला जादू" कहा जाता है, तो आप वस्तुओं की स्थिति को इंगित और विज़ार्ड आपको बता देंगे या नहीं, आपको लगता है कि वस्तु के बारे में सोच रहे हैं। इसे "नहीं", और फिर "नहीं" कहें, जब आप किसी काले रंग की वस्तु को इंगित करेंगे अगले ऑब्जेक्ट जिसे आप इंगित करते हैं वह सही होगा, और यह "हाँ" कहेंगे।
    • अगर आपको यह समझ में नहीं आ रहा है कि यह काम कैसे करता है तो नीचे की बाकी चालें पढ़ें।
  • डू मैजिक ट्रिक्स नामक चित्र जिसका कोई उपकरण आवश्यक नहीं है चरण 3
    3
    अकेले दर्शकों के पास वापस जाओ किसी दूसरे कमरे में प्रतीक्षा करने के लिए सहायक से कहो, जहां वह दर्शकों को नहीं सुन सकता। दर्शकों के पास वापस जाओ और कहते हैं, "मैंने सहायक को जादू दिया है ताकि वह मेरा मन पढ़ सके। मैं आपको यह साबित कर दूँगा।"
  • इमेज शीर्षक वाली मैजिक ट्रिक्स जिसका कोई उपकरण आवश्यक नहीं है चरण 4
    4
    किसी ऑब्जेक्ट का चयन करने के लिए लोगों से पूछें कमरे में किसी वस्तु को चुनने के लिए दर्शकों के एक सदस्य को बताएं इसे बताएं और कहते हैं, "अब, मेरे सहायक मेरे मन को पढ़ेंगे और कहेंगे कि कौन सा ऑब्जेक्ट चुना गया था।"
  • क्या मैजिक ट्रिक्स नामक चित्र का कोई भी उपकरण नहीं है चरण 5
    5
    दर्शकों को वापस सहायक लाने के लिए कहें। दर्शकों से कम से कम दो या तीन लोग सहायक को वापस लाएंगे। तो कोई नहीं सोचता कि आप किसी को धोखा देने के लिए भेज रहे हैं और विज़ार्ड को बताएं कि क्या कहना है।
    • यदि आप चाहें, तो आप सहायक को देखकर और सिर की तरफ अपनी उंगलियों को लगाकर "एक मानसिक संदेश प्रसारित" होने का दिखावा कर सकते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक, डू मैजिक ट्रिक्स, जो किसी उपकरण की आवश्यकता नहीं है चरण 6
    6
    कुछ गलत वस्तुओं को इंगित करें कुछ लोगों को सूचित करें मत करो चुना और कहते हैं, "मैं _____ के बारे में सोच रहा हूं?" कुछ वस्तुओं के साथ दोहराएं। जादूगर को कॉम्बो की तरह "नहीं" कहना चाहिए
  • डू मैजिक ट्रिक्स नामक चित्र जिसका कोई डिवाइस की आवश्यकता नहीं है चरण 7
    7
    एक काले ऑब्जेक्ट को इंगित करें एक अन्य वस्तु को इंगित करें, लेकिन रंग काला कहो, "क्या मैं सोच रहा हूं?" जादूगर को फिर से "नहीं" कहना चाहिए, लेकिन पता होना चाहिए कि वस्तु काला है
  • इमेज नामित मैजिक ट्रिक्स जो किसी उपकरण की आवश्यकता नहीं है चरण 8
    8
    सही वस्तु को इंगित करें दर्शकों द्वारा चुने गए आइटम को इंगित करें और कहते हैं, "मैं ____ के बारे में सोच रहा हूं?" सहायक अब "हाँ" कहेंगे, क्योंकि यह पहला ऑब्जेक्ट है जो आपने दर्शाया था तो काली वस्तु का मुस्कान और दर्शकों के लिए धन्यवाद।
  • डू मैजिक ट्रिक्स नामक चित्र जिसका कोई उपकरण आवश्यक नहीं है चरण 9
    9
    दोहराएं यदि वे पसंद करते हैं अगर दर्शकों ने यह अनुमान लगाने की कोशिश की है कि चाल कैसे की गई है, सहायक को कमरे से बाहर फिर से भेजें, एक अन्य वस्तु चुनें और दोहराएं। यह दर्शकों को गड़बड़ी, जेस्चर या जिस तरह से वे पूछते हैं, बदलते हुए वास्तविक कोड से विचलित करते हैं। चाल को दोबारा दोबारा रिबूट करें और फिर रोकें इससे पहले कि जनता अपने गुप्त को पता चलता है
    • आप फिर से विज़ार्ड से बात कर सकते हैं और दूसरा कोड लिख सकते हैं। उदाहरण के लिए, व्यक्ति से पांचवां ऑब्जेक्ट को "हां" कहने के लिए कहें।
  • विधि 2
    हाथ लहराते हुए

    ड्रॉ मैजिक ट्रिक्स नामक चित्र जिसका कोई उपकरण आवश्यक नहीं है चरण 10
    1
    श्रोताओं से पूछें यह चाल करते समय, दर्शकों से उनकी चालें कॉपी करने के लिए कहें। प्रत्येक चरण को धीरे-धीरे ले जाएं और दर्शकों को बताएं कि आप क्या कर रहे हैं। आप वास्तव में जनता को बताए बिना एक कदम आगे जाएंगे दर्शकों को हथियारों और हाथों से लुढ़कना होगा, जबकि आप उसे दो अंगूठे दिखाएंगे।
  • डू मैजिक ट्रिक्स नामक चित्र जिसका कोई उपकरण आवश्यक नहीं है चरण 11
    2
    नीचे अंगूठे को इंगित करें अपने शरीर के सामने अपनी बाहों को बढ़ाएं और अपने अंगूठे को नीचे रखें। जनता को ऐसा करने के लिए कहें याद रखें जैसे आप करें। रुको जब तक सभी जारी रखने से पहले एक ही कदम नहीं बनाते हैं।
  • डू मैजिक ट्रिक्स नामक चित्र जिसे कोई उपकरण की आवश्यकता नहीं है चरण 12
    3
    अपने हाथों को पार करो और अपने हाथों को पकड़ो। दूसरे के ऊपर एक हाथ ले जाएं, फिर भी दोनों अंगूठे नीचे इंगित करते हुए। अपनी उंगलियों को जोड़ना आपकी कलाई और श्रोताओं के लोग अब एक साथ मुड़ जाएंगे, उंगलियों के बीच घूम रहे हैं
  • डू मैजिक ट्रिक्स नामक चित्र जिसका कोई उपकरण आवश्यक नहीं है चरण 13
    4
    किसी एक को इंगित करने के लिए एक हाथ जारी करें जैसे-जैसे दर्शकों ने आप की नकल करने की कोशिश की, आप उससे क्या बात कर रहे हैं उससे विचलित करने के लिए उससे बात करें। कहते हैं, "तो नहीं, अपनी बाहों को पार के रूप में मुझे याद है, नापसंद कर रहे हैं और आप हाथ पकड़ते बस उसे देखो, वह यह सही कर रहा है ..." अपनी बाहों को दूसरे पर एक को पार कर छोड़ दें, लेकिन अपने हाथों को छोड़ दें ताकि आप उन दर्शकों के सदस्य को इंगित कर सकें जिनसे आप बात कर रहे हैं।
  • डू मैजिक ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि जो कि कोई उपकरण की आवश्यकता नहीं है चरण 14
    5
    एक हाथ को घुमाएं और फिर अपनी उंगलियों को फिर से दबाएं। जल्दी, जबकि दर्शकों को अब भी जगह की ओर इशारा करते हुए देख रहे हैं, उस हाथ को चालू करें जिसके साथ आप ने बताया इस हाथ को बारी करें ताकि हथेलियों को फिर से स्पर्श करें और उन्हें दोबारा जोड़ दें। यह स्थिति जनता की तरह दिखाई देगी, लेकिन यह बहुत कम मुड़ जाएगा।
    • यदि आप अभ्यास करने की कोशिश कर रहे हैं और समझ में नहीं आते हैं, तो अपने अंगूठे के साथ शरीर के सामने दोनों हाथों को रोकें और विस्तार करें चोटी. हाथ की अंगुलियों को मिलाते हुए और उन्हें बारी करें ताकि अंगूठे का सामना नीचे की ओर हो। यह इस स्थिति में है कि आपको इस चरण के बाद समाप्त करना होगा।
    • श्रोताओं से बात करते रहें और ऐसा करते समय उसे देखिए। अपने हाथों को मत देखो
  • डू मैजिक ट्रिक्स नामक चित्र जिसका कोई उपकरण आवश्यक नहीं है चरण 15
    6
    अपने हाथ बारी लोगों को आप की प्रतिलिपि करने के लिए कहें, ताकि उनके पास सभी अंगूठे हों। छाती की ओर अपने हाथों को ले जाएं, जिससे उन्हें अंगूठे ऊपर की तरफ आ रहे हैं। दर्शकों को आप कॉपी करने की कोशिश करेंगे, लेकिन जैसा कि यह एक अलग स्थिति में है, curled हाथ और भुजाएं अभी भी पार कर गया, या मुड़ अन्य इशारों बनाने के साथ खत्म हो जाएगा।
  • डू मैजिक ट्रिक्स नामक चित्र जिसे कोई उपकरण की आवश्यकता नहीं है चरण 16
    7
    आप गुस्से में हैं और फिर से दोहराएं। उन्हें बताएं कि उन्होंने यह गलत किया होगा और शुरुआत से दोहराना होगा। आप इसे कई बार दोहरा सकते हैं, जबकि दर्शक हंसते हैं और आश्चर्य करते हैं कि वे गलत क्या कर रहे हैं। हर बार विचलन के विभिन्न तरीकों का प्रयोग करें ताकि दर्शकों को संदेह नहीं हो:
    • दर्शकों के एक सदस्य के पास रखने के लिए अपने हाथों को अलग करें और आपको "सही" स्थिति में मार्गदर्शन करें। फिर, फिर से झूठी स्थिति में हाथ मिलाएं जो केवल आप ही जानते हैं
    • हाथ मिलाने लगा हुआ, जैसे कि, "मंत्र", या किसी अन्य जादू शब्द, और जब हाथ की स्थिति बदलने बदल जाते हैं।



  • विधि 3
    एक अदृश्य बुलबुला को मिला देना

    टू डू मैजिक ट्रिक्स नामक चित्र जिसका कोई उपकरण आवश्यक नहीं है चरण 17
    1
    केवल एक व्यक्ति के साथ चाल करो आप बड़े दर्शकों से एक स्वयंसेवक को कॉल कर सकते हैं, लेकिन केवल वह वास्तव में चाल के अजीब प्रभाव को महसूस करेंगे। सिर्फ एक दोस्त या रिश्तेदार के साथ जादू करना सबसे अच्छा है, या जब आप इसे छोटे समूह में प्रत्येक व्यक्ति के लिए दोहरा सकते हैं
  • क्या मैजिक ट्रिक्स नामक चित्र जिसका कोई उपकरण नहीं है चरण 18
    2
    व्यक्ति से हाथ मिलाने के लिए कहें दूसरे व्यक्ति को हाथ में जोड़ने के लिए कहें तो ताली बजाए। आप और अधिक दिलचस्प बनाने के लिए चाहते हैं, तो अपनी जादुई अद्भुत (आप) प्राप्त करने के लिए ताली शुरू करने के लिए है, तो उसके हाथ पकड़ कुछ हथेलियों के बाद की स्थिति में उन्हें रोकने के लिए पूछना।
  • क्या मैजिक ट्रिक्स नामक चित्र जिसका कोई उपकरण आवश्यक नहीं है चरण 1 9
    3
    अपने हाथों को उसके चारों ओर रखो। अपने हाथों को उसी तरह की स्थिति में रखें, जो कि अपने हथेलियों के अंदर होते हैं, दूसरे व्यक्ति के हाथों के प्रत्येक तरफ एक। बहाना तो आप उसी स्थान पर एक हथेली के रूप में उसे मारने जा रहे हैं
  • टू डू मैजिक ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि जो कि उपकरण की आवश्यकता नहीं है चरण 20
    4
    व्यक्ति को अपने हाथों को पुश करने के लिए कहें जितना हो सके उतना ही उसके हाथों को पुश करें। उसी समय, व्यक्ति को बाहर धकेलना चाहिए लगभग 60 सेकंड के लिए ऐसा करें
    • आप इस बीच जादू शब्द का उपयोग कर सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक टू डू मैजिक ट्रिक्स, जो किसी उपकरण की आवश्यकता नहीं है चरण 21
    5
    धक्का बंद करो लगभग एक मिनट के बाद, व्यक्ति को धक्का बंद करना पड़ता है अपने हाथों को ले लो और उससे पूछें कि क्या वह कुछ भी महसूस करता है। उसे एक अदृश्य बुलबुले महसूस करना चाहिए जिससे उसके हाथ बाहर निकल जाएंगे, भले ही उन्हें छूना न हो।
  • विधि 4
    उत्तोलन

    क्या मैजिक ट्रिक्स नामक चित्र का शीर्षक है जो किसी उपकरण की आवश्यकता नहीं है चरण 22
    1
    पहले से अभ्यास करें चाल करना कठिन है, क्योंकि दर्शकों को सही कोण पर बिल्कुल देखने की जरूरत है। जैसा कि आप अभ्यास करते हैं और नीचे दिए गए चरणों का पालन करने की कोशिश करते समय आपको सबसे अच्छी स्थिति समझने में सहायता के लिए एक मित्र को ढूंढना चाहते हैं।
  • टू डू मैजिक ट्रिक्स नामक चित्र जिसमें कोई उपकरण आवश्यक नहीं है 23
    2
    लंबे पैंट पहनें पैंट की एक जोड़ी का पैर चुनें, जिनके पैर आपके पैरों को ढकेंगे या जूते को थोड़ा ढक लेगा। सबसे उपयुक्त पैंट आपकी ऊँची एड़ी छुपाएंगे, लेकिन आपकी उंगलियां और पैर की उंगलियां दिखाई देगी।
  • डू मैजिक ट्रिक्स नामक चित्र जिसका कोई डिवाइस की आवश्यकता नहीं है चरण 24
    3
    भीड़ से दूर हो जाओ दर्शकों को बताएं कि आपको ध्यान केंद्रित करने के लिए जगह की आवश्यकता है और उस पर न गिरें जब उत्तोलन खत्म हो गया है। दर्शकों को 2.5 या 3 मीटर दूर होना चाहिए।
    • दर्शकों को समझाने के लिए कि यह चाल मुश्किल है।
  • मैजिक ट्रिक्स नामक छवि जिसका कोई डिवाइस की आवश्यकता नहीं है चरण 25
    4
    लोगों से दूर एक कोण पर रहें यह वह जगह है जहां एक दोस्त उपयोगी होगा, क्योंकि आपको अलग-अलग कोणों का परीक्षण करने की आवश्यकता हो सकती है, यह पता लगाने के लिए कि भ्रम सबसे अधिक समझदारी कहां है। आम तौर पर, जादू, जनता से सिर्फ एक 45 डिग्री के कोण है इतना है कि यह अपने ऊँची एड़ी के जूते और उसके सभी बाएं पैर के पीछे देख सकते हैं लेकिन नहीं कर सकते अपने दाहिने पैर की नोक देखें
    • आप यह भी सोच सकते हैं कि आप घड़ी की चोटी पर हैं आपके पैरों को 10:30 या 11:00 पर इंगित करना चाहिए, और दर्शकों को 6:00 बजे तक रहना चाहिए।
  • टू डू मैजिक ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि जो कि उपकरण की आवश्यकता नहीं है चरण 26
    5
    अपने दाहिने पैर के बड़े अंगूठे पर खड़े हो जाओ बहकाएं कि धीरे-धीरे अपने हाथों को ऊपर उठाने और उठाने में बहुत मुश्किल है, जैसे कि आपके शरीर को खींच कर। अपने शरीर को केवल बड़ी पैर की अंगूठी का उपयोग करके लिफ्ट करें, जो दर्शक नहीं देख सकते हैं। अपनी सही एड़ी और अपने पूरे बाएं पैर को उठाएं, संरेखण में दो को रखने की कोशिश कर रहा है। अपने बाएं पैर जमीन पर समानांतर छोड़ दें और उस स्थिति में कुछ सेकंड के लिए "सरकना" करें
  • क्या ड्रम मैजिक ट्रिक्स नामक चित्र है जो किसी उपकरण की आवश्यकता नहीं है चरण 27
    6
    पैर फिर जमीन पर गिरने दो। कुछ सेकंड के बाद, फ़र्श पर लौटें। अपने घुटनों और टखनों को "भूमि" के रूप में देखने के लिए झुकें, जैसा कि आप एक ऊंचाई से गिर गए हैं जो कि सच्चाई से ज्यादा है।
  • विधि 5
    नकली जादू की चाल के साथ लोगों को उकसाना

    चित्र जिसका नाम मैजिक ट्रिक्स है जिसका कोई डिवाइस नहीं है चरण 28
    1
    किसी मित्र को बताएं कि आप उसे छूने के बिना उसे ले जा सकते हैं। कहो, "मुझे यकीन है कि इससे पहले कि मैं अपने चारों ओर तीन गोद समाप्त कर लेता हूं, और कोई भी आपको छू नहीं देता।" यदि वह सहमत नहीं है, तो सुनिश्चित करें कि कोई भी आपकी मदद करने वाला नहीं है और उसे कुछ भी नहीं करना होगा, लेकिन अभी भी खड़े रहना होगा।
  • दो मैजिक ट्रिक्स नामक चित्र जिसका कोई डिवाइस की आवश्यकता नहीं है चरण 2 9
    2
    इसके चारों ओर धीरे-धीरे चलें कड़ी मेहनत करने का नाटक करते हुए व्यक्ति को मंडल करें आप दोनों के बीच कम से कम 60 सेंटीमीटर दूरी छोड़ दें व्यक्ति की ओर मुड़ें और पहली बारी पूरी करने के बाद "एक" कहें
  • डॉट मैजिक ट्रिक्स नामक चित्र जिसका कोई डिवाइस की आवश्यकता नहीं है चरण 30
    3
    फिर से उसे चारों ओर चलो इसे धीरे धीरे मंडल में जारी रखें बंद करो और अपने माथे से काल्पनिक पसीना पोंछते हुए कहो, "ठीक है, आप कठिन हैं, लेकिन मेरे पास अभी भी है।" इसके चारों ओर फिर से चलना समाप्त करें और "दो" कहें
  • डॉट मैजिक ट्रिक्स नामक चित्र जिसका कोई उपकरण आवश्यक नहीं है 31
    4
    दूर कदम चारों ओर मुड़ें और जल्दी से व्यक्ति से दूर चलना, इससे पहले कि वह जान ले कि वह क्या हो रहा है और उसे खींचने का प्रयास करें। उसके लिए लहर और तीसरा मोड़ लेने के लिए एक या दो साल में आने का वादा करो!
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com