IhsAdke.com

स्ट्रीट जादूगर कैसे बनें

प्रमुख सेलिब्रिटी जादूगरों के लिए धन्यवाद, सड़क जादू ने लाखों लोगों का ध्यान आकर्षित किया है यदि आप पहले से ही स्वाभाविक रूप से किसी व्यक्ति को ध्यान देने के लिए कलाकृतियों का मनोरंजन और उपयोग करना पसंद करते हैं, तो सड़क जादूगर बनने से स्वयं को पकड़ने का एक तरीका हो सकता है

चरणों

भाग 1
मैजिक ट्रिक्स सीखना

डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
आप जिस प्रकार की चालें करेंगे उसे तय करें स्ट्रीट जादू पहले ही सीमित है, लेकिन उन कलाकृतियों के बारे में सोचें, जिन्हें आप काम करना चाहते हैं। यदि आपके पास पहले से एक विशिष्ट क्षेत्र है जिसमें आप काम करना चाहते हैं, तो अंतरिक्ष, प्रकाश और शोर की सीमाओं को ध्यान में रखें। ऐसा क्षेत्र में शुरू करना सबसे अच्छा है जो इतनी व्यस्त नहीं है, और आपके पास अन्य जादूगर नहीं हैं, इसलिए आप छोटे दर्शकों के लिए अभ्यास करेंगे।
  • यदि आप कई अलग-अलग प्रकार की युक्तियां सीखते हैं, तो आपको अधिक दिलचस्प प्रस्तुति मिलेगी, पर ध्यान केंद्रित करके शुरू करें कि, सबसे पहले, आपको जादू की चाल के साथ काम करना शुरू कर दिया गया था। नीचे कई सुझाव दिए गए हैं जो आप अपने प्रदर्शन के आधार के रूप में उपयोग कर सकते हैं।
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 2 नामक छवि
    2
    अपने हाथों की सफाई करें जादूगरों के लिए एक महत्वपूर्ण कौशल अनपेक्षित तरीके से छोटी वस्तुओं को हेरफेर करना है सिक्का गायब होने की चाल का अभ्यास करें, जब तक कि आप अपनी आंखों के साथ ऐसा करने में सक्षम न हों। परिवार या अन्य नज़दीक दर्शकों के सामने अभ्यास करना जारी रखें ताकि आप अपने हाथों से दर्शकों का ध्यान खींचकर इस क्षमता को विकसित कर सकें।
    • यदि आप सिक्का गायब करने की चाल पसंद करते हैं, तो इसे "अपने सिर का सिक्का" जैसे अन्य विविधताओं तक विस्तृत करें। एक बार जब आप अच्छी तरह से अनुभव कर लेते हैं, तो जनता की किसी की जेब में सिक्के लगाने की तरह अधिक उन्नत चालें आज़माएं।
    • एक सिक्का हाथ की सफाई का अभ्यास करने के लिए एक सरल और पारंपरिक वस्तु है, लेकिन सभी प्रकार की वस्तुओं के साथ पालन करें किसी की घड़ी गायब हो जाएं (जल्दी से), या कार्ड जादू के रूप में हाथ की सफाई से जुड़े अन्य ट्रिक्स का अभ्यास करें
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 3 नामक छवि
    3
    कार्ड के साथ कुछ गुर सीखने पर विचार करें लगभग सभी कार्ड चाल से पहले से ही परिचित हैं, लेकिन वहां से सैकड़ों विविधताओं के साथ, आप अभी भी आश्चर्यचकित करने और अपने दर्शकों को खुश करने के तरीके पा सकते हैं।
    • "चार कार्ड प्रकार" चाल में हाथों की सफाई शामिल नहीं है, दर्शकों की एक न्यूनतम व्याकुलता है, इसलिए यह आरंभ करने के लिए एक बढ़िया विकल्प है। इस चाल के लिए, पहले से तले हुए डेक की जरूरत है, इसलिए यह अधिक मांग वाले भीड़ के साथ काम नहीं करेगा जो आपको कार्ड को फेरबदल करने के लिए कहेंगे।
    • कार्ड फाइटिंग ट्रिक्स के लिए कार्ड कंट्रोल तकनीक महत्वपूर्ण हैं
    • कार्ड के साथ अपनी चाल बनाने के लिए प्रलोभन का उपयोग करें और आश्चर्यजनक लगते हैं उदाहरण के लिए, डेक के शीर्ष पर एक कार्ड चढ़ो या अपने हाथ में गायब हो जाएं।
  • 4
    चालें इकट्ठा और अधिक चालें अभ्यास करें हमेशा साधारण वस्तुएं बनाने के लिए विशिष्ट युक्तियों का अभ्यास करके अपने सामान में हमेशा अधिक सामग्री जोड़ें असंभव चीज़ों को लग रहा है क्या आप हाथों या विशेष रूप से तैयार वस्तुओं की सफाई के साथ जनता को मूर्ख बनाना चाहते हैं? यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं, आप यह तय करते हैं कि आपको सबसे अच्छा कौन पसंद है:

    • इलास्टिक्स को एक दूसरे के बीच से गुजारें। विभिन्न रंगों के लोचदार बैंड पहनें ताकि दर्शक हर एक को देख सकें।
    • अपने हाथों से सोडा की कुचल वाली बोतल भरें
    • अपनी मानसिक शक्तियों के साथ एक चम्मच मोड़ो
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    जनता का ध्यान कैप्चर करने के लिए आंख को पकड़ने वाली चाल चुनें कुछ तरकीब दूसरों की तुलना में अधिक ध्यान आकर्षित करती है यदि आप केवल अपने विज्ञापनों के साथ लोगों को आकर्षित करने में मशहूर होना चाहते हैं या नहीं, तो इनमें से कुछ आकर्षक चालें देखें:
    • एक स्ट्रेट्सजेकेट से बचें आप हथकड़ी जोड़कर चाल को अधिक रोचक बना सकते हैं, लेकिन इसके लिए आपको कई अभ्यासों की आवश्यकता होगी और हाथ की बहुत सारी सफाई की आवश्यकता होगी।
    • यदि आपके पास जनता को दूर रखने के लिए कमरा है, तो उसे छोड़ने की कोशिश करें। इस चाल के विविधताएं हैं, इसे और अधिक समझाने और प्रभावशाली बनाने के लिए अपने स्वयं के परिवर्तनों को विकसित करने का प्रयास करें।
    • अपनी उंगलियों से धुएं बनाएँ बाद में अपनी उंगलियों को धोने के लिए पानी और साबुन लाएं
    • हाथ से आग बनाओ सक्षम चालक पर भरोसा करने के लिए आप इस चाल को सुरक्षित रूप से अभ्यास करने में मदद करते हैं, क्योंकि आप गलती से अपने हाथों को गंभीर रूप से जला कर सकते हैं।
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 6 नामक चित्र
    6
    अभ्यास और नई चालें लगातार सीखें आप या तो एक गुरु के लिए खोज कर सकते हैं या बस धीमी गति से चलती सड़क जादूगर तकनीकों को डीवीडी पर देख सकते हैं, लेकिन आपको प्रशिक्षित करने की आवश्यकता है। प्राचीन जादू की किताबों की किताबें देखें या इंटरनेट पर नए विचारों की खोज करें। मूल बातें पहले जानें, और अपना कौशल विकसित करने के लिए समय निकालें। समय में, तकनीकों को गठबंधन करें जो आपको अपनी शैली के साथ मिलते हैं।
    • चाल के लिए अपने खुद के कार्ड और सिक्के का उपयोग करने पर विचार करें। आप यह स्थानीय जादू आपूर्ति भंडार या ऑनलाइन पर पा सकते हैं।
    • कुछ शहरों में जादू क्लब हैं, जहां आप अन्य शौकिया जादूगरों से मिल सकते हैं और युक्तियों और विचारों को साझा कर सकते हैं।
  • भाग 2
    एक प्रस्तुति का विकास करना

    डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 7 नामक छवि
    1
    एक प्रस्तुति में 5 से 15 चालें रखो उन्हें विभिन्न आदेशों पर चलाने की कोशिश करें और योजना बनाएं कि आप एक दूसरे से कैसे संक्रमण करेंगे उदाहरण के लिए, यह एक दूसरे के बाद एक ही डिवाइस से युक्त चालें करने के लिए समझ में आता है कभी एक ही प्रस्तुति में एक चाल को दोहराना नहीं, और इस गाइड को ध्यान में रखें:
    • दर्शकों को खुश करने के लिए एक छोटी और आकर्षक चाल के साथ शुरू करें
    • बीच में सबसे लंबे और सबसे ज्यादा विकसित चालें रखो, जब लोग पहले से ही अपनी पहली चमकदार चाल से सहमत होंगे।
    • अपनी सर्वोत्तम चाल के साथ समाप्त करें ताकि आपका कार्य यादगार हो।
    • प्रस्तुति को 3 से 7 मिनट के बीच रखें ताकि आप दर्शकों को परेशान न करें।
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक शैली का विकास आप जो कहते हैं और आप कैसे कार्य करते हैं, वह महत्वपूर्ण हो सकते हैं क्योंकि खुद को यादगार कार्य बनाने के लिए चालें यदि आप चुटकुले बनाना पसंद करते हैं, तो बोलने का एक तरीका विकसित करें जो अपने आप को और दर्शकों को हल्का ढंग से मज़बूत करता है, और किसी को भी नाराज़ न करता आप अपनी खुद की चाल से चकित होने का बहाना कर सकते हैं या रहस्यमय तरीके से और "शक्तिशाली" कर सकते हैं या दिखा सकते हैं कि एक चाल महान शारीरिक परिश्रम का कारण बनती है। अपनी प्रस्तुति के दौरान अभिनय और चीजों की विभिन्न शैलियों और कहानियों के लिए प्रयास करें।
    • अपने खुद के शैली के लिए विचार प्राप्त करने के लिए पेशेवर जादूगरों के प्रदर्शन को देखना बहुत अच्छा है।
    • दर्शकों को भ्रमित करना संभवतः उसे दूर कर सकती है आप जल्दी से बोल कर या चुटकुले बनाकर उसे विचलित कर सकते हैं, लेकिन असंगत नहीं रहें या विषय को तेज़ी से बदल दें, जिससे वे तर्क के साथ नहीं रह सकें।
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    3
    परिवार और दोस्तों के साथ अभ्यास करें आपके अंतिम लक्ष्यों के बावजूद, अनुशासित नियमित रखने के लिए यह एक अच्छा विचार है, लेकिन जादुई कैरियर के लिए और भी बहुत कुछ। सड़क पर अजनबी सौहार्दपूर्ण हो सकता है, लेकिन आप शौकिया चाल के साथ लंबे समय तक उनका ध्यान नहीं रखेंगे। अपने कौशल को विकसित करने के लिए सबसे अच्छी जगह एक की छत के नीचे है आप परिचितों के लिए कुछ त्वरित युक्तियों की भी कोशिश कर सकते हैं, जैसे कि शिक्षक या सहपाठी
    • कुछ युगों को दर्शकों को अभ्यास करने की आवश्यकता होती है जब तक आप अपना ध्यान रखते हैं, तब तक उन चालियों का अभ्यास करें जिनके लिए अधिक व्याकुलता की आवश्यकता होती है, या अपनी ख़ास-हस्त-चाल के लिए लोगों का ध्यान खींचें।
    • जब यह गलत हो जाता है, तो इसे कुछ मजाक के साथ ठीक करने का प्रयास करें, अगले चाल में जाकर या गलती करने का नाटक करें। इससे पहले की योजना के लिए यह मुश्किल है, क्योंकि आपको कभी भी पता नहीं चलेगा कि जब आप गलत हो जाएंगे, तो एक दोस्ताना दर्शकों के साथ पहले ट्रेन करें।
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 10 शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपनी प्रस्तुति फ़िल्म यह पैंतरेज़ी आपकी प्रस्तुति को निष्पक्ष रूप से व्यवस्थित करने में आपकी सहायता करता है। त्रुटि को ठीक करना, या मुश्किल चाल को पूरा करना आसान हो जाता है जब आप अपने आप धीमी गति से देखते हैं इसे सुधारने के लक्ष्य के साथ अपने प्रदर्शन का विश्लेषण करें। दर्पण के सामने अपनी चालें करने में भी मदद मिलती है प्रदर्शनीकरण को बढ़ाने के लिए अपनी शारीरिक भाषा और चेहरे की अभिव्यक्ति की समीक्षा करें
    • अपने कार्यों को कई एंगल्स से हाथ धोने की तरफ से रिकॉर्ड करें, यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे सम्मोहक हैं, कोई बात नहीं, जहां दर्शक हैं आपको अधिक अभ्यास करने, या अन्य विविधताओं का उपयोग करने की आवश्यकता हो सकती है। अपनी आस्तीन पर किसी वस्तु को छुपाने से इसे सभी कोणों पर छिपाया जा सकता है, उदाहरण के लिए, हाथ के पीछे किसी वस्तु को छिपाते समय अधिक अभ्यास की आवश्यकता हो सकती है
    • शौकिया जादूगर के ऑनलाइन मंचों में वीडियो पोस्ट करने पर विचार करें और प्रतिक्रिया के लिए पूछें।
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 11 शीर्षक वाली छवि



    5
    सड़कों पर जाएं प्रस्तुति के एक संक्षिप्त संस्करण के साथ धीरे धीरे शुरू करो, केवल उन चालियों का उपयोग करके जो आप पहले से ही आराम कर रहे हैं। और फिर अधिक विविधता और जटिलता के साथ, लंबी प्रस्तुतियों के लिए जाएं अपनी तकनीक के अतिरिक्त, एक बड़ी भीड़ को आकर्षित करने और इसे दिलचस्पी और सामग्री रखने की कला का भी अभ्यास करें
    • अपने प्रशंसकों के समय का सम्मान करें स्वयंसेवकों का इस्तेमाल करने से बचें या उस समय को पारित करने के लिए परेशान रहें, जो उनके लिए सहज है।
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने प्रदर्शन को सही यह याद रखना जरूरी है कि जादू एक लोक-केंद्रित गतिविधि है, इसलिए अच्छी तरह से सड़क के जादू को सार्वजनिक करने की आवश्यकता होती है। सड़क पर अभ्यास करके अपनी शैली विकसित कर लें, और देखें कि लोगों का ध्यान कैसे आकर्षित करता है और उन्हें क्या ऊब जाता है। स्वयंसेवकों के नाम जैसे मूल प्रश्न पूछें, और बड़ी भीड़ को आकर्षित करने के लिए जोर से और आत्मविश्वास से बोलें। सड़क जादू करना एक शो के बारे में है।
    • अपने कपड़े और उपस्थिति के बारे में भी सोचें कुछ जादूगर, विशेष रूप से, जो खुद बच्चों के लिए प्रस्तुत करते हैं, जैसे कि फंतासियों को काफी बेतुका। कई सड़क जादूगर अच्छी तरह से तैयार करना पसंद करते हैं, लेकिन सड़क पर अन्य लोगों से बहुत अलग नहीं है
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    7
    नई युक्तियों के साथ अपनी प्रस्तुति को अक्सर अपडेट करें सड़क के जादूगर ने सदियों से व्यस्त शहर की सड़कों पर दर्शकों को आकर्षित किया है। अभिनव चाल हमेशा जनता का ध्यान खींचने का सर्वोत्तम तरीका रहा है क्लासिक और अत्याधुनिक सड़क जादू तकनीकों के मिश्रण के बिना, आप जल्दी से ऑडियंस खो देंगे।
    • कहीं से एक घोटाले के साथ आना मुश्किल है, लेकिन अनुभव के साथ आप विचारों को शुरू करना शुरू करेंगे। तब तक, आप पहले से ही जानते हैं कि चालें संयोजित करें
    • किसी भी चाल में प्रवंचना शामिल है जिसे हाथ की प्रस्तुति के साथ जोड़ा जा सकता है। ऑब्जेक्ट गायब हो और दर्शकों को हंसी करने, या ऐसा ऑब्जेक्ट बदलना, जो ज्वलनशील होने, फ्लोट करने में सक्षम होने आदि जैसी विभिन्न गुणों को बदलने के लिए चाल खत्म करने से पहले दिखाई देता है।
  • भाग 3
    समय पर लोगों या अन्य मुश्किल दर्शकों के साथ काम करना

    डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    1
    उन लोगों पर ध्यान न दें जो आपका ध्यान चोरी करने का प्रयास करते हैं। अगर कोई आपको किसी चाल के दौरान बीच में आता है, या चाल के काम का जवाब देने या अनुमान लगाने की कोशिश करता है, तो वह आपके से अधिक दिखलाना दिखाना चाहते हैं। इस तरह के परेशानियों से निपटने के कई तरीके हैं, और यह तय करना अच्छा है कि आपकी व्यक्तिगत प्राथमिकताएं और स्थिति के आधार पर कौन सा उपयोग करे। यह विधि है जिसकी प्रस्तुति के दौरान कम से कम बदलाव की आवश्यकता होती है:
    • जब तक वे ऊब नहीं हो जाते, तब तक उन पर ध्यान न दें। अगर वे ध्यान नहीं देते हैं, तो वे हार सकते हैं यदि वे जारी रहती हैं, तो लोगों को सीधे टिप्पणियां नहीं, इन लोगों के लिए नहीं। अप्रत्यक्ष टिप्पणियां करें, जैसे: "क्या किसी ने एक पक्षी को गाते हुए सुना है?" जनता का कोई सदस्य आपको अपने प्रदर्शन को बीच में नहीं डाले बिना दखल देने वाले व्यक्ति को निकालने में मदद करना चाह सकता है।
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 15 नामक छवि
    2
    यदि यह काम नहीं करता है, तो उन्हें प्रदर्शन में शामिल करें ताकि वे आपको बाधित न करें। यदि आपको एक स्वयंसेवक की जरूरत है, तो उन्हें बुलाओ। यदि आपको ज़रूरत नहीं है, तो दर्शकों का ध्यान वापस खींचकर आप त्वरित बातचीत की कोशिश करें। जैसे टिप्पणी करें, "आप देख सकते हैं कि आप स्मार्ट हैं, इसलिए मैं उस मुड़ा हुआ चम्मच के साथ आपको इनाम दूंगा।"
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 16 नामक छवि
    3
    उन्हें अपमान करें और उन्हें अंतिम उपाय के रूप में असुविधाजनक बनाएं यह एक पेशेवर अपमान किसी को बेमानी देखने के लिए अच्छा लग सकता है, लेकिन यह अनुभव और आत्मविश्वास लेता है इसे ठीक से करने के लिए। एक शौकिया के रूप में, अंतिम मामले में इस का केवल एकमात्र उपाय है, या यदि प्रस्तुति पूरी हो रही है
    • दर्शकों को अपने पक्ष में रखें, न कि दूसरे व्यक्ति के सामने टकराव के लिए।
    • आपकी तरफ से एक भीड़ होने से बहुत मदद मिल सकती है, लेकिन अब तक मूर्खतापूर्ण और निपुण अपमान रखने के लिए अभी भी बेहतर है। किसी ऑब्जेक्ट के निचले भाग में उन्हें पढ़ने के लिए बहकाएं या प्रस्तुति का एक हिस्सा दिखने के लिए कुछ अन्य रास्ता ढूंढें।
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने हाथों को देखकर लोगों को बेवकूफ़ बनाने के लिए आपको सबसे अच्छी चीजों का पता लगाएं कुछ लोग अपने हाथों पर कुछ भी ध्यान दिए बिना, यह पता लगाने की कोशिश करते हैं कि चाल कैसे की जाती है। इस के खिलाफ सबसे अच्छा बचाव है कि आप बहुत अच्छी तरह जानते हैं कि चालें करने के लिए, आपको भरोसा है और आप सबसे अधिक सतर्क नजर के तहत भी कर सकते हैं।
    • अगर कोई व्यक्ति कुछ लोगों को नोटिस करता है और इसे सार्वजनिक रूप से प्रकट करता है, तो तुरंत उनके सम्मान को हासिल करने के लिए एक ही वस्तु के साथ एक शानदार शानदार चालें करें।
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 18 शीर्षक वाली छवि
    5
    जनता के अनियंत्रित सदस्यों को नियंत्रण में रखें यदि कोई स्वयंसेवक किसी विरूपण को अच्छी तरह से जांचना शुरू करता है, या एक चाल के दौरान स्थिति बदलती है, तो इसे कमांड और दोहराव के आंदोलनों के साथ केंद्रित रखें। अपना हाथ ले लो और इसे सही स्थिति में रखो, चाहे आप कहीं भी गए हों, सार्वजनिक रूप से लाभान्वित होने के लिए हताश होकर काम करें। उन्हें अवज्ञाकारी बच्चे की तरह व्यवहार करें, यदि वे जारी रखते हैं, तो उन्हें एक मूर्खतापूर्ण तरीके से डांटते हैं।
    • यदि जनता के सदस्य नहीं हैं जो स्वयंसेवा नहीं हैं, तो उनकी कृत्रिमता खेलने की कोशिश करते हैं, उन्हें मजेदार संदेश के साथ चेतावनी देते हैं। "इसे छूना मत! उस टोपी पर एक भयानक अभिशाप है! ", आपको बिना बहस के संदेश मिलेगा
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    6
    सही स्वयंसेवक चुनें जो कोई आपकी मदद करने के मूड में नहीं है, उसे न चुनें, लेकिन कोई जो बहुत उत्साही है, उस प्रदर्शन के साथ शो को चोरी करने का प्रयास कर सकता है जो आपके मेल नहीं खाता है। अच्छे स्वयंसेवक का चयन करने के लिए इन चरणों का पालन करें:
    • यदि प्रदर्शन में एक स्वयंसेवक के साथ खेलना और उससे प्रतिक्रिया मिलती है, तो किसी को बहुत शर्मीली न चुनें। सही व्यक्ति को पहले से पहचानना मुश्किल हो सकता है, लेकिन आकर्षक या उज्ज्वल लोगों को यह समस्या नहीं होती है।
    • यदि प्रस्तुति में "छेड़खानी खेलना" शामिल होता है, तो यह आपके लिए किसी से ज्यादा पुराने को चुनने के लिए बुद्धिमान हो सकता है। इस तरह, यह दर्शकों को स्पष्ट हो जाएगा कि आप मजाक कर रहे हैं और किसी की सच्चाई पर नहीं छोड़ रहे हैं।
    • यदि आप कोई ऐसे व्यक्ति को चुनते हैं जो शारीरिक रूप से चाल बनाने, चाल बदलने में, उसे बधाई देने में असमर्थ है, और उस योजना के लिए किसी अन्य स्वयंसेवक को कॉल करने के लिए कहते हैं
    • किसी को न चुनें जो आपको दयालु या मजाक करे स्वयंसेवक को मज़े करना पड़ता है शराबी स्वयंसेवकों या खाद्य दाग वाले लोगों से बचें
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 20 नामक छवि
    7
    अगर कुछ भी सफल न हो, तो अपनी चीजों को पैक करें और चालें। अगर आप किसी को अस्थायी रूप से नियंत्रित नहीं कर सकते हैं, तो आप अपनी प्रस्तुति को जारी नहीं रख सकते। लेकिन आप उन्हें दिखा सकते हैं कि पेस्टरिंग का नतीजा आपकी चीजों को प्राप्त करना और छोड़ना है। उन्हें खेद है या नहीं, लेकिन कम से कम जनता उनके खिलाफ होगी।
    • यदि किसी व्यक्ति ने एक दिलचस्प और वैध कार्य के साथ शो को चुराया, जैसे कि उनकी वस्तुओं को चकरा देना, तो उन्हें कुछ मिनटों के लिए ध्यान दें, फिर उनकी प्रस्तुति पर लौटें जनता एक स्वयंसेवक का ध्यान आपकी ओर ले जायेगी, इसलिए सौहार्दपूर्ण और हर कोई मज़ेदार होने दें।
  • युक्तियाँ

    • एक आश्वस्त रवैया, निरंतर आंदोलन और वार्तालाप, आप जहां चाहें दर्शकों के ध्यान को निर्देशित करने की इजाजत दे सकते हैं, जिससे बहुत भ्रमवादी चालें हो सकती हैं।
    • यदि आपको अक्सर किसी विशेष चाल को दोहराने के लिए कहा जाता है, तो एक भिन्नता का अभ्यास करें ताकि आप पूरी तरह से अलग समाप्त होने वाली चाल को "दोहराने" कर सकें।

    चेतावनी

    • कुछ शहर सड़क के कलाकारों के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए नियम लागू करते हैं
    • असुरक्षित क्षेत्रों से बचें अजनबियों को विशेष रूप से रात में सावधानी से देखें इससे उन्हें भयभीत और उनके इरादों को गलतफहमी से रोकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com