IhsAdke.com

कैसे व्हाइट जादू अभ्यास करने के लिए

जादू के कई चिकित्सकों को दो श्रेणियों में बांटा गया है: सफेद जादू, कभी-कभी दाएं हाथ का रास्ता भी कहा जाता है - और काला जादू, कभी-कभी बाएं हाथ का रास्ता भी कहा जाता है हालांकि, दोनों की सटीक परिभाषा अभी भी बहस उठाती है। सबसे व्यापक रूप से स्वीकृत भेद यह है कि सफेद जादू सकारात्मकता और उपचार के साथ जुड़ा हुआ है - और यह काला जादू नकारात्मकता और बुरे के साथ जुड़ा हुआ है अन्य एपेट्स का दावा है कि सफेद जादू दूसरों की भलाई करता है और काले जादू उपयोगकर्ता के लाभ में कार्य करता है। अभी भी ऐसे लोग हैं जो कहते हैं कि काली जादू किसी भी तरह का जादू है जो सामाजिक रीति-रिवाजों और वर्जित प्रथाओं को रोकता है। इसके बावजूद, सफेद जादू में विश्वास प्रणालियों, सोचा चेन और व्यक्तिगत चिकित्सकों के बीच भिन्नता है।

चरणों

विधि 1
अपने वेदी का निर्माण

डो व्हाईट मैजिक चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपनी वेदी का आधार चुनें इसे आपके बुक ऑफ शेडोज और उसके अनुष्ठान वस्तुओं को जगह देने के लिए किसी भी सपाट सतह पर काफी बड़ा किया जा सकता है। उदाहरण: तालिका, बेडसाइड टेबल, शेल्फ या यहां तक ​​कि एक बड़ी छाती में। कुछ चिकित्सक एक गोल वेदी पसंद करते हैं, क्योंकि यह आंदोलन की सुविधा देता है जब एक अनुष्ठान के चक्र के भीतर होता है - दूसरों को वस्तु के कारण व्यावहारिकता के कारण वर्ग या आयताकार वेदों को पसंद करते हैं, जैसे कि वस्तुओं को संग्रहीत करना
  • एक लकड़ी की वेदी चुनें ताकि आप प्रकृति के अनुरूप रह सकें। आप एक विशेष प्रकार की लकड़ी का चयन भी कर सकते हैं जो विशिष्ट मंत्र से संबंधित है।
  • डू व्हाइट मैजिक चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने घर में एक स्थान चुनें। इस जगह को चुप रहने की जरूरत है ताकि आप बेहतर ध्यान केंद्रित कर सकें। कुछ परंपराओं ने यह वादा किया है कि वेदी को उत्तरी या पूर्व दिशा में स्थित होना चाहिए, जो विचारों के वर्तमान पर निर्भर करता है।
    • यह दिलचस्प है कि वेदी ऐसी जगह है जहां पर बहुत से प्राकृतिक प्रकाश हैं आप इसे एक प्रतीकात्मक रूप से सकारात्मक स्थान पर रख सकते हैं जो कि आपकी रसोई में भी सृजन से संबंधित है।
  • डो व्हाइट मैजिक चरण 3 नामक छवि
    3
    अपने देवताओं के प्रतीकों को व्यवस्थित करें उन्हें वेदी के बीच में और वेदी के बीच में रखें। ये प्रतीकों एक समन्वित देवताओं और एक माता देवी या विशिष्ट देवताओं के देवताओं का एक विशिष्ट समूह का प्रतिनिधित्व कर सकती हैं। कुछ लोग अपने देवताओं का प्रतिनिधित्व करने के लिए अलग-अलग रंगों की मोमबत्तियां चुनते हैं - दूसरों को उनके प्रतिनिधित्व के साथ मूर्तियां खरीदते हैं अभी भी लोग हैं जो मिथकों और परंपराओं के आधार पर अपने देवताओं से संबंधित चीजों का चयन करते हैं।
  • डू व्हाइट मैजिक चरण 4 नामक चित्र
    4
    चार तत्वों का प्रतिनिधित्व करें कई परम्पराओं में वेदी पर चार तत्वों के प्रतीक होते हैं, जो चार प्रमुख बिंदुओं के अनुरूप होते हैं। यदि आप रस्में के समय उन्हें इस्तेमाल करने जा रहे हैं तो सफेद या हल्के रंग के प्रतीकों का उपयोग करें
    • पृथ्वी को उत्तर: एक पेंटाग्राम, पत्थर, नमक, भोजन या पौधों द्वारा दर्शाया गया है। रूपरेखा पर एक पीला या हरे मोमबत्ती रखें।
    • दक्षिण में आग: एक तेल, अनुष्ठान चाकू और एक मोमबत्ती इरेज़र द्वारा प्रतिनिधित्व किया। रूपरेखा पर लाल मोमबत्ती रखो।
    • पूर्व में वायु: एक धूप, पंख, घंटी और उसकी छड़ी के द्वारा प्रतिनिधित्व किया गया रूपरेखा में पीले या नीले मोमबत्ती रखें।
    • पश्चिम के लिए पानी: पानी की एक कटोरा, गोले, एक प्याला या एक गिलास वाइन और एक कड़ाही द्वारा प्रतिनिधित्व किया। रूपरेखा पर एक नीली या हरी मोमबत्ती रखें
  • विधि 2
    एक जादू बनाना

    डू व्हाइट मैजिक चरण 5 नामक छवि



    1
    एक इरादा स्थापित करें हमेशा जादू लिखने से पहले अपने उद्देश्य के बारे में स्पष्ट रहें याद रखें कि सफेद जादू आम तौर पर सकारात्मक है और दूसरों के अच्छे काम करता है सफेद जादू की कुछ विशेषताएं हैं: चिकित्सा, विकास, खुशी, शांति, आदि।
    • कई लोग मानते हैं कि सफेद जादू का मुख्य गुण है विनाश की इच्छा के लिए अन्य लोग. उदाहरण: आप किसी व्यक्ति पर प्रेम वर्तनी नहीं डाल सकते हैं ताकि वह आपको बल से प्यार करे। एक सफेद जादू प्रेम जादू की असली शक्ति है एक अनजान व्यक्ति को आकर्षित करने के लिए - जो आपके लिए देख रहे गुण हो सकते हैं - या कोई व्यक्ति जो आपको जादू डालने के लिए कहता है
  • डो व्हाईट मैजिक चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी वेदी के लिए अधिक वस्तुओं का चयन करें जो जादू से संबंधित है जादूगर के लिए, वस्तुओं के उद्देश्य आमतौर पर विवरण से अधिक महत्वपूर्ण होते हैं। उन्हें अपनी संस्कृति में या सम्मेलन के प्रतीकों और परंपराओं में देखें सबसे चुने हुए ऑब्जेक्ट विशिष्ट जड़ी-बूटियों और मूर्तियां हैं। जितने ऑब्जेक्ट्स को इतने लंबे समय के रूप में जोड़ें जितना लंबे समय तक वे वेदी को भीड़ तक नहीं छोड़ते
    • प्यार के तर्क का उपयोग फिर से लिखो, जगह वस्तुओं है कि आप किसी में तलाश गुणों का प्रतिनिधित्व करते हैं। यदि आप किसी को भावुक चाहते हैं, तो मिर्च या मसाला का एक चुटकी डाल दें। अन्य संभावनाएं एक उल्लू की प्रतिमा है जो खुफिया या यहां तक ​​कि एक कंटेनर का प्रतिनिधित्व करती है, जो कि आनंद या स्थिरता का प्रतिनिधित्व करते हैं।
  • डू व्हाइट मैजिक चरण 7 शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक चक्र बनाएं इस चक्र को वेदी के चारों ओर बनाओ और इससे पहले कि आप वर्तनी करते रहें। आप इसे चाक, रस्सियों, पत्थरों, टहनियां, नमक या किसी भी ऑब्जेक्ट के साथ कर सकते हैं जिसका प्रयोग सर्कल बनाने के लिए किया जा सकता है वेदी के सामने खड़े हो जाओ और यदि आप अधिक लोगों के साथ अनुष्ठान कर रहे हैं, तो हाथ पकड़ो और सर्कल के बीच में एक दूसरे का सामना करें।
  • डो व्हाईट मैजिक चरण 8 नामक छवि
    4
    वेदी पर ध्यान दें अपनी मस्तिष्क को शुद्ध करने और लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित करने के लिए वेदी पर वस्तुओं का उपयोग करें। एक औपचारिक छड़ी या चाकू पर घूरते हुए अपना ध्यान केंद्रित करें। जब आप उन पर विचार कर रहे हैं, तो उन वस्तुओं के बारे में सोचें जो आप कर रहे हैं जादू के साथ। मार्गदर्शन और सहायता के लिए अपने देवताओं के लिए प्रार्थना करो
  • डू व्हाईट मैजिक चरण 9 शीर्षक वाला चित्र
    5
    किसी भी अनुष्ठान को पूरा करें या कुछ वर्तनी पढ़िए जो आपके जादू की सेवा करेगी। वे हमेशा आवश्यक नहीं होते हैं, लेकिन बहुत से चिकित्सकों ने उनका इस्तेमाल किया है। उन्हें शोध या अन्य चिकित्सकों के साथ सीखना संभव है। आप अपनी खुद की वर्तनी बना सकते हैं और इसे अपने बुक ऑफ़ शेडोज में रिकॉर्ड कर सकते हैं। वर्तनी शुरू करने से पहले आवश्यक सभी को याद रखना दिलचस्प है, लेकिन आप पुस्तक से सीधे भी पढ़ सकते हैं।
    • व्हाईट जादू हिंसक रुख या चीजों को बर्दाश्त नहीं करता है जो हिंसा का प्रतीक है। किसी को नकारात्मक चीजों या नफरत के शब्द भी नहीं बोलना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • अगर आप एक हैं Wiccan (आधुनिक जादूगर), निकटतम सम्मेलन में शामिल हों और अन्य सदस्यों से मार्गदर्शन प्राप्त करें सम्मेलन से या किसी एक सदस्य से छाया की पुस्तक बुक करें या पढ़िए। वहां से, एक रिक्त नोटबुक में मंत्र को अपनी खुद की छाया बुक बनाने के लिए कॉपी करें
    • बहुत Wiccans और कुछ बुतपरस्त-नव-पिंजरों का मानना ​​है कि तीन या तीन गुणा कानून का नियम इस विश्वास के लिए दूसरा, आप तीन बार जितना अच्छा या बुरा करेंगे, उतना ही आप जादू का प्रयोग करेंगे।
    • कई जादू चिकित्सक मानते हैं कि जादूगर की इच्छा और विश्वास अनुष्ठान के शुद्ध विवरण की तुलना में एक जादू के लिए अधिक महत्वपूर्ण हैं। कई लोगों का तर्क है कि विशिष्टताओं (बर्तन, शब्द और अवयव) अनावश्यक हैं, फोकस को चैनलिंग के रूप में ही प्रदान करते हैं
    • इंटरनेट पर वेबसाइटों और मंचों पर अन्य प्रशंसकों को देखें बहुत Wiccans और अन्य निओपेनंस इंटरनेट पर अपने मंत्र पोस्ट करते हैं ताकि अन्य अनुयायियों को पढ़ा जा सके और कौन जानता है कि वे अपने विशेष अनुष्ठान में क्या पढ़ते हैं।
    • कुछ Wiccans मानना ​​है कि महत्वपूर्ण पृष्ठभूमि के साथ निजी वस्तुओं का कोई भी संग्रह अनुष्ठानों के लिए एक प्राकृतिक वेदी के रूप में कार्य करता है। कुछ उदाहरण: बेडसाइड टेबल, डेस्क या एक चिमनी।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (14)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com