IhsAdke.com

कैसे एक वर्तनी कास्ट करने के लिए

क्या आप जादू में विश्वास करते हैं? हर कोई हमेशा अलौकिक तरीकों से दुनिया को प्रभावित करने की शक्ति चाहता है। हालांकि विज्ञान सबूत मंत्र और मंत्र, विक्का के कई चिकित्सकों की प्रभावकारिता का समर्थन करने के कभी नहीं मिली, जादू-टोना और अन्य मनोगत कला विश्वास है कि आप इच्छाओं अनुदान के लिए अदृश्य बलों का उपयोग कर सकते हैं। प्रेम, सफलता, आध्यात्मिक विकास या बदला लेने की हैं, मंत्र प्रतीकों, विशेष सामग्री, मौखिक evocations, खगोलीय पिंडों, एकाग्रता और अनुष्ठानों में विश्वास की स्थिति हकीकत में बदलने के लिए अपनी इच्छा को बदलने के लिए गठबंधन।

चरणों

विधि 1
मंत्र के बारे में बुनियादी

कास्ट ऐ स्पेल चरण 1
1
इससे पहले कि आप कोई जादू डालने से पहले खुद को शुद्ध करें जादू करने के लिए प्रयास करने से पहले, आप शरीर को साफ और स्पष्ट मन के साथ हो सकता है, और किसी भी संदेह, राक्षसों या आध्यात्मिक दोष यह है कि आप विचलित या कारण जादू काम नहीं करता सकते हैं से मुक्त होने की जरूरत है। आदर्श यह है कि शुद्धिकरण का कार्य एक अनुष्ठान में किया जाता है यह कार्य अपने आप में एक अनुष्ठान होना चाहिए, और अपने शरीर को आराम से छोड़ देना चाहिए और आपके दिमाग को स्पष्ट करना चाहिए।
  • अपने आप को स्नान करो लंबे समय तक स्नान करें, जिससे आपकी त्वचा पूरी तरह से साफ हो जाती है और आपकी मांसपेशियों को तनाव से मुक्त हो।
  • उचित पोशाक यदि आपके पास जादू करने के लिए एक लबादा है या किसी अन्य विशेष पोशाक है, तो उसे दबाएं। अन्यथा, एक सरल और औपचारिक संगठन पहनें जो हल्का और आरामदायक और साफ है। आप दिव्य ताकतों से मदद मांग रहे हैं, इसलिए अपने आप को कुछ सम्मान के साथ तैयार करें। अगर कोई भी आस-पास नहीं होता है, तो कुछ विंकानो अपने जादू को नग्न बनाते हैं, "स्वर्ग में कपड़े पहने"।
  • ध्यान जब तक आपके मन स्पष्ट नहीं है अपने ध्यान को तेज करने के लिए कुछ गहन साँस लेने के अभ्यास करें और जो आपकी इच्छाओं को आप अपने लक्ष्य से विचलित कर सकते हैं, त्यागें।
  • उपयुक्त तेलों के साथ ग्रीस विभिन्न प्रयोजनों के लिए विभिन्न आवश्यक तेलों का उपयोग किया जा सकता है फिर, यदि आप चाहते हैं, तो एक या उससे अधिक की स्थिति के लिए उपयुक्त है और अपनी उंगलियों का उपयोग अपने माथे पर, और संभवतः हाथ, बाल, चेहरे और छाती पर खोजें।
  • कास्ट एक वर्तनी चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपनी जगह शुद्ध करें यदि आप अपने भीतर की जगह में अपना अनुष्ठान करेंगे, तो सुनिश्चित करें कि आप परेशान नहीं होंगे और उस स्थान की व्यवस्था करें जहां आप अपना वर्तनी करना चाहते हैं। अच्छी सफाई करते समय नकारात्मक ऊर्जा बिखराव को विज़ुअलाइज़ करें
    • जब अंतरिक्ष शारीरिक रूप से साफ है, शुद्ध यह आध्यात्मिक, धूप जलाने नमक, या पवित्र जल के साथ एक छोटे से पानी के छिड़काव, या एक संगीत उपकरण के साथ कुछ स्पष्ट नोटों खेल रहा है।
  • कास्ट ऐ स्पेल चरण 3
    3
    मंडल या वेदी को माउंट करें आपको अपने अनुष्ठान के लिए एक पवित्र जगह की आवश्यकता होगी यह हस्तक्षेप या आत्माओं और नकारात्मक ऊर्जा से बचाने के लिए एक मंडली हो सकती है, एक वेदी एक विशिष्ट तत्व या देवता के लिए अपने समर्पण पर ध्यान केंद्रित करने के लिए या दो के संयोजन। आप सर्कल के अंदर या वेदी के सामने अपने अनुष्ठान का प्रदर्शन करेंगे।
    • एक मंडल को उस पर बैठने के लिए पर्याप्त रूप से बड़ा करें, या एक चक्र के अंदर पांच पॉइंट स्टार (जिसे एक पंचांक कहा जाता है) आप शारीरिक रूप से चित्रण कर सकते हैं या बस अपनी उंगली या छड़ी के साथ इसे हवा में खींच सकते हैं। प्रकाश की एक बुलबुले में सर्कल को सीलिंग करते समय, आपके हाथ से आने वाली सुरक्षात्मक ऊर्जा को विज़ुअलाइज़ करें। आप मंडल के प्रमुख बिंदुओं या मोमबत्तियों, पत्थरों या महत्वपूर्ण वस्तुओं के किसी भी अन्य सेट के साथ स्टार के सुझावों को चिह्नित कर सकते हैं।
    • देवता के किसी भी प्रतीक या अन्य प्रतीकात्मक प्रतिनिधित्व के आंकड़े लगाने के लिए एक छोटे से उठाए गए मंच बनाएं। यह जटिल होना जरूरी नहीं है पुस्तकों का एक ढेर होगा, यदि आप इसे आदरपूर्वक व्यवहार करते हैं कुछ मोमबत्तियां, क्रिस्टल, धूप धारक या कुछ चीजें रखें जो आध्यात्मिक रूप से आप के करीब हैं, जैसे कि परिवार की विरासत या आपकी पुस्तक।
  • कास्ट ऐ स्पेल चरण 4 नामक चित्र
    4
    दिव्य को आह्वान करें अपने जादू को आशीर्वाद देने के लिए ज़ोर से एक उच्च शक्ति मांगें यह एक सामान्य प्रार्थना कुछ बल या देवता, या कुछ विशिष्ट है कि आप इस जादू लिखा था की मदद के लिए पूछना हो सकता है। तुम भी और साथ ही धार्मिक मोमबत्तियां जलाकर या अपने स्थानों में वस्तुओं रखकर, इशारों, संगीत और नृत्य शामिल कर सकते हैं।
  • कास्ट ऐ स्पेल चरण 5
    5
    आपकी इच्छा पर अपनी ऊर्जा पर ध्यान दें अपने जादू की वस्तु का विज़ुअलाइज़ करें और उसमें आने वाली रोशनी की कल्पना करें। तुम्हारी इच्छा सच होने की कल्पना करें अधिक स्पष्ट रूप से आप इन ऊर्जाओं को अपने दिमाग की आंखों से देख सकते हैं, जितना वास्तविक होगा वे होंगे।
  • कास्ट ऐ स्पेल चरण 6
    6
    अपने जादू को भुनाने के लिए प्रत्येक वर्तनी के लिए, कुछ छोटी छंदें लिखें, अपने जादू का वर्णन करें और इसके लिए कहें। आपको कविता की आवश्यकता नहीं है, लेकिन अंत्यानुप्रास, अनुवर्ती, ताल और अन्य काव्य संरचना आपके ध्यान और मेमोरीकरण में मदद करेंगे।
  • कास्ट ऐ स्पेल चरण 7
    7
    कार्य पूरा करें एक अच्छा वर्तनी में "लॉन्च" का कुछ तत्व होना चाहिए, जो आपकी इच्छा ब्रह्मांड में जा रहा है। Rasque या अपनी इच्छा के साथ कागज के एक टुकड़े (या एक प्रतीक अपनी इच्छा का प्रतिनिधित्व) उस पर लिखा जला, एक पत्थर या प्रतीकात्मक वस्तु,,, संक्षेप में, कुछ भी है कि केंद्र बिंदु में मदद करता है फेंक एक मोमबत्ती को नष्ट डालना या एक पोशन पीने कि जादू पूरी हुई थी।
  • कास्ट ऐ स्पेल चरण 8
    8
    धन्यवाद और साफ किसी विशिष्ट देवता को आपने जो भी आमंत्रित किया है उसे धन्यवाद। यह आप से बाहर आ रहा है और पृथ्वी पर जाकर visualizing द्वारा अत्यधिक ऊर्जा भूमि। यदि आवश्यक हो तो मंडली को विपरीत दिशा में ट्रेस करके, उसके किनारों को पूर्ववत किया जा रहा है, और अपनी वेदी को तोड़कर यदि आप इसे फिर से उपयोग नहीं करेंगे अपने उपकरण को एक साथ रखें और जगह छोड़ दें। आपका जादू समाप्त हो गया है कुछ सांसारिक चीज़ों पर विचार करें, जैसे कुछ खाना, फिर से ध्यान केंद्रित करने और अपनी ऊर्जा को रिचार्ज करने के लिए
  • विधि 2
    छुपी विचार

    कास्ट ऐ स्पेल चरण 9
    1
    स्वर्ग पर ध्यान दें कई जादूगर मून चरणों, दिन के समय और अन्य ज्योतिषीय संरचनाओं को किसी भी जादू की प्रभावशीलता के लिए महत्वपूर्ण कारक मानते हैं। उदाहरण के लिए, नई शुरुआत के लिए एक नई शुरुआत की खोज करने वाला जादू नई चंद्रमा के दौरान डाली जाना चाहिए, ताकि आपकी इच्छा पूर्णिमा पर पूरी हो। जादू करने के लिए आदर्श समय जानने के लिए गुप्त कारकों पर एक खोज करें, जिसे आप करना चाहते हैं



  • कास्ट ऐ स्पेल चरण 10
    2
    रंगों का मिलान करें प्रत्येक जादू प्रणाली के अनुसार रंगों का अलग अर्थ है एक बार जब आप उनका अर्थ खोजते हैं, तो एक या दो रंग चुनें, जो आपके इरादे से मेल खाते हैं और उन रंगों में मोमबत्तियों या क्रिस्टल का उपयोग करें और उन्हें अपने मंत्र में लपेटें।
  • कास्ट ऐ स्पेल चरण 11
    3
    जड़ी बूटी, तेल, पत्थरों और प्राकृतिक वस्तुओं का उपयोग करें विशेषज्ञ अध्यात्मवादियों के लिए, इन सभी सामग्रियों में किसी प्रकार का जादुई महत्व है। आपके आस-पास के सामानों को खोजने के लिए आपके पास एक गूढ़ माल की दुकान पर जाएं जो आपके मंत्र को शक्ति देगा।
  • कास्ट ऐ स्पेल चरण 12
    4
    उच्च शक्तियों से परिचित हो जाओ प्रत्येक जादूवादी विभिन्न देवताओं और धार्मिक आदमियों को अपने जादू का काम करने के लिए कहते हैं। आध्यात्मिक प्रतीकात्मकता की एक प्रणाली का पता लगाएं जो आपके लिए काम करती है, और इन मंत्रियों को अपने मंत्रों में आमंत्रित करें बस सावधान रहें - इनमें से कुछ आत्माओं के अपने विचार हैं और यदि आप उन्हें नियंत्रित करने में सक्षम नहीं हैं तो अपने इरादों को बिगाड़ सकते हैं।
  • कास्ट ऐ स्पेल चरण 13
    5
    विश्वास करो अंत में, एक जादू कास्टिंग नीचे एक लक्ष्य की ओर अपनी मानसिक ऊर्जा निर्देशन करने के लिए नीचे आता है। कुछ अलौकिक या उसके जादू की वजह से नहीं होगा, तो स्पष्ट रूप से अपने उद्देश्य राज्य और रस्म प्रपत्र मदद कर सकते हैं उस पर ध्यान देते हैं, आत्मविश्वास दे रही है और अपनी इच्छा को साकार करना बनाने आप कड़ी मेहनत करते हैं। जितना अधिक आप एक जादू की शक्ति में विश्वास करते हैं, अधिक संभावना यह अपने होने पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।
  • विधि 3
    शेल आकर्षण

    कास्ट ऐ स्पेल चरण 14
    1
    उथले पानी में एक खोल खोजें इसे ले लो और इसे अच्छी तरह से सूखा सामान्य रूप से इच्छा पूरी करने के लिए यह एक सरल जादू जादू है। पानी और चाँद की शक्तियों के लिए दावा करके ब्रह्मांड के अपने इरादे की घोषणा करने के लिए इसका इस्तेमाल करें।
  • कास्ट ऐ स्पेल चरण 15
    2
    एक प्रतीक चुनें या बनाएं और उसे खोल पर रखें। आप अपने खुद के प्रतीक को आकर्षित कर सकते हैं या अपने क्षेत्र के हितों (प्रेम, परिवार, स्वास्थ्य, सफलता, आदि) से संबंधित विभिन्न प्रतीकों की खोज कर सकते हैं, इसे खोल की सतह पर चाक, लकड़ी का कोयला या कुछ और जो शेल से बाहर आता है पानी से धोया
  • कास्ट ऐ स्पेल चरण 16 नामक चित्र
    3
    खोल को समुद्र की रेखा पर या एक तालाब के किनारे पर रखें इसे एक ऐसी जगह पर रखें जहां लहरें बढ़ जाती हैं जब तरंगें उस तक पहुंच सकती हैं। शेल का प्रतीक चंद्रमा की तरफ मुकाबला करना चाहिए।
    • जब आप यह जादू करते हैं तो चंद्रमा के चरण पर ध्यान दें। जब आप कुछ हासिल करना चाहते हैं, और वानर जब आप कुछ छुटकारा चाहते हैं, तो क्रेसेंट मून का उपयोग करें
  • कास्ट ऐ स्पेल चरण 17
    4
    रेत में एक त्रिकोण बनाएं आपका शेल इसके मध्य में होना चाहिए।
    • महत्वपूर्ण वाक्यांशों और शब्दों को रेत में तब तक लिखा जा सकता है जब तक वे त्रिभुज में होते हैं। वैकल्पिक रूप से, आप उन्हें खोल पर सीधे लिखे गए हो सकते हैं
  • कास्ट ऐ स्पेल चरण 18
    5
    चंद्रमा को देखकर जादू को दोहराएं अपनी इच्छा पर ध्यान दें और श्रद्धा और विश्वास के साथ जादू जादू का प्रयास करें। "चंद्रमा, पृथ्वी की देवी और Marem आपके नाम अब आ cessarSejam बिना शक्तियों और लहरों की ताकतों desejarQue मेरी जादू लेने के लिए लागू"
  • कास्ट ऐ स्पेल चरण 1 9 शीर्षक वाला चित्र
    6
    विश्वास करें कि आपका वर्तनी सच हो जाएगा क्षेत्र छोड़ो। ज्वार के रूप में बढ़ जाता है, उसके खोल इसके द्वारा उठाए जायेंगे, और उसकी इच्छा ब्रह्मांड के लिए ले जाया जाएगा, पूर्वजों या उन देवताओं के लिए जिसमें यह विश्वास करता है। वर्तनी को डाली जाने के बाद आपको एक सप्ताह और एक महीने के बीच के परिणाम को नोट करना चाहिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com