IhsAdke.com

कैसे एक चुड़ैल बनने के लिए

नुकीले टोपी, झाड़ू, और पनीर के मंत्र को भूल जाओ - चारों ओर बिखरे हुए चुड़ैलों के बारे में कई गलत सूचनाएं हैं जटिल और व्यक्तिगत अभ्यास, जादू टोना जादू का एक लोकप्रिय तरीका है जिसमें प्राकृतिक दुनिया, आध्यात्मिक दुनिया और मनोवैज्ञानिक आत्म का गहन ज्ञान शामिल है। यदि आपके पास इन संसारों के लिए संबंध है और परंपरागत मान्यताओं से असंतुष्ट हैं, तो सीखें कि चुड़ैल बनने के लिए आपके लिए क्या अच्छा है, आपके लिए अच्छा होगा। यह एक अभ्यास है और आपके जीवन के बाकी हिस्सों के लिए एक यात्रा है।

चरणों

विधि 1
जादूगर के बारे में सीखना

एक विच का चरण शीर्षक 1.jpeg चित्र
1
विभिन्न जादुई परंपराओं को जानें जादू टोना, जादू टोना या मंत्र का कोई मुख्य विद्यालय नहीं है, अर्थात, शुरुआती और सामान्य लोगों को अक्सर पता चलता है कि वास्तविक क्या है और क्या झूठी है। एक चुड़ैल बनना एक निजी यात्रा है जिसमें अनुसंधान, प्रतिबद्धता और अध्ययन शामिल है। विचार और परंपराओं के विभिन्न विद्यालय उनके हितों के आधार पर अधिक उपयुक्त या दिलचस्प हैं। जादुई कौशल की कुछ सामान्य शैली में शामिल हैं:
  • विस्का और "हरी" जादू टोना संयुक्त राज्य अमेरिका में लोकप्रिय है, जो अक्सर गिया अध्ययन, प्राकृतिक मंत्र और ध्यान पर आधारित होती है। पहले Wiccans गेराल्ड गार्डनर, 20 वीं सदी जिनके विचार और काम करता है 1950 के दशक में लोकप्रिय हो गया और 1960 है आप क्रिस्टल, जड़ी बूटी, रस्में और आवश्यक तेलों का उपयोग में रुचि रखते हैं की एक ब्रिटिश विद्वान जादूगर के अनुयायी थे, वे के लिए अच्छा हो सकता है आप।
  • निओपॅनानिज्म, ड्रूइडिज्म और अन्य पैतृक चुड़ैचना, इतिहास और परंपरा में रुचि रखते हैं, मौसम के अनुसार और विशिष्ट अनुष्ठानों के साथ अभ्यास करते हैं। यदि आप जादुई कौशल के "पारंपरिक" स्रोत पर वापस जाना चाहते हैं, तो ये शैली इसके लिए अच्छे हो सकती हैं।
  • जहां आप रहते हैं और आपकी संस्कृति की परंपराओं के आधार पर क्षेत्रीय और गूढ़ जादू टोना जैसे सैंटरिया, स्ट्रैगेरीया, फरी, फार्माकोस और अन्य सांस्कृतिक जादू टोकर भी आम हैं यदि आपके पास रहने के लिए एक मजबूत संबंध है, तो स्थानीय प्रथाओं का शोध करें।
  • चित्रित किया जाइए एक चुड़ैल कदम 2.jpeg
    2
    विभिन्न कहानियों और परंपराओं के बारे में बहुत कुछ पढ़ें। नौसिखिया चुड़ैल एक बात जल्दी से सीखना होगा कि प्रत्येक निपुण प्रथाओं अलग तरीके से जादू टोकर का कोई "बाइबल" नहीं है, न ही चुड़ैलों के सिद्धांतों या नियमों के लिए एक आवश्यक मार्गदर्शक है। जो कुछ भी खुद को घोषित करता है वह झूठा है। आपका अभ्यास आपकी खुद का अभ्यास होगा और कोई और नहीं होगा - इसलिए "विशेषज्ञ" से किसी भी सलाह का ध्यानपूर्वक पालन करना महत्वपूर्ण है कुछ क्लासिक्स पढ़ना संभव है, लेकिन सब कुछ आपको कला की अपनी निजी समझ और अपने अभ्यास के लिए इंगित करना चाहिए। कुछ लेखकों और क्लासिक रीडिंग में शामिल हैं:
    • एलेस्टर क्रोली
    • छिपे हुए, कॉलिन विल्सन द्वारा
    • मल्लियस मलिहाइपरम, एक पुरानी जादू टोना पाठ
    • जादूगर की पूरी पुस्तक, बकलैंड से
    • जादू टोना और मनोविज्ञान, मोंटेग समर्स से
    • जेराल्ड गार्डनर, डोरेने वैलेनिटे और स्कॉट कनिंघम द्वारा वाइकन के लेखन के लिए देखें
    • निगेल जैक्सन, निगल पेनिक, कार्लो गिन्ज़बर्ग, रॉबिन आर्टिसन, जेम्मा गैरी और एंड्रयू चिंबी ने परंपरागत जादू टोना के बारे में बड़े पैमाने पर लिखा है।
  • चित्रित किया हुआ एक चुड़ैल चरण 3.jpeg
    3
    अपने व्यवहार के लिए व्यक्तिगत लक्ष्यों का विकास करना यह याद करने के लिए बहुत अधिक नहीं है: एक चुड़ैल होने के नाते एक निजी यात्रा है वहां जाने का एक रास्ता नहीं है इसलिए, आप जो कुछ भी हासिल कर सकते हैं, यह जानने के लिए महत्वपूर्ण है कि आप क्या हासिल कर सकते हैं और अपने लक्ष्य और पथ सेट कर सकते हैं। एक पत्रिका को रखने के लिए सहायक हो सकता है, जो आपको पता लगाने और पता लगाने की अपेक्षा करता है कुछ प्रश्न आरंभ करने में आपकी मदद कर सकते हैं, लेकिन उत्तर जानने के लिए आप पर निर्भर है।
    • आप जादू टोना से क्या चाहते हैं?
    • क्या मंत्र और मंत्र के प्रकार आप पूरा करने की उम्मीद है?
    • क्या आप एक चुड़ैल के रूप में सीखने की उम्मीद है?
    • आप मृगजुट को अपनी जिंदगी में सुधार या बदलने की उम्मीद कैसे करते हैं?
  • एक चुड़ैल कदम 4.jpeg हो शीर्षक चित्र
    4
    घोटालों के लिए देखें सशुल्क ट्यूटोरियल और योजनाओं से सावधान रहें जादुई अभ्यास का विकास कुछ भी नहीं है जिसे किसी भी साइट पर केवल $ 39.95 के 25 सरल चरणों में पढ़ाया जा सकता है। जादू टोना नियमों की एक सूची का पालन करने या सही क्रम में ए से बी से सी तक नहीं ले जाने के बारे में है। यह खोज और गहरी आध्यात्मिक काम की एक निजी यात्रा है लंबे समय तक अभ्यास के लिए प्रतिबद्ध और जितना आप जादुई के बारे में सीख सकते हैं
    • जब आप विभिन्न जादुई चिकित्सकों से बात करते हैं तो "चुड़ैल होने" और "जादू टोना का अभ्यास" नाटकीय ढंग से बदल जाएगा। चीजें इतनी गंभीरता से न लें यदि अन्य चुड़ैलों आपको किसी विशेष अभ्यास या पढ़ने में असहमत हैं, जिसमें आप शक्ति देखते हैं, अन्य चुड़ैलों से बात करते हैं सहयोगी सोच के साथ पेशेवरों के एक समूह को खोजें और असंतुष्टों की उपेक्षा करें।
  • विधि 2
    कास्टिंग और मंत्र का उपयोग करना

    एक चुड़ैल कदम 5.jpeg हो शीर्षक चित्र
    1
    अपने अभ्यास के लिए आवश्यक उपकरण व्यवस्थित करें मंत्र कास्टिंग शुरू करने और जादू टोना का अभ्यास करने के लिए, बुनियादी उपकरण प्राप्त करना अच्छा है। नहीं, नुकीले झाडू और टोपी की जरूरत नहीं है। प्रत्येक चुड़ैल को उसके विशेष मंत्र को करने के लिए विभिन्न उपकरणों की जरूरत होती है, लेकिन सिद्धांत अधिक या कम सार्वभौमिक होते हैं।
    • एक छड़ी चुनें. चुड़ैल के साथ निजी कनेक्शन के द्वारा अक्सर वांड्स चुना जाता है यह एक शाखा खोजने और निकालने का एक सरल मामला है, लेकिन यह उस से भी अधिक है। जंगल में घूमने के लिए बहुत समय ले लो जब तक आप एक छोटी छड़ी पाते हैं जो आपके लिए काम करती है, जिसके साथ आप एक कनेक्शन महसूस करते हैं। आपको पता चल जाएगा कि इसे कब खोजना है
    • मोर्टार और पेस्टल मंत्र के लिए महत्वपूर्ण वस्तुएं हैं। जड़ी-बूटियों और अन्य अवयवों को मादक औषधि में मिश्रण करने के लिए प्रयोग किया जाता है, मोर्टार और मूसल किसी भी घर और सबसे रसोई उत्पादक दुकान पर उपलब्ध है।
    • जड़ी बूटी। चुड़ैल हेज़ेल, आर्टेमिसिया, ऋषि, लैवेंडर और विभिन्न अन्य जड़ी-बूटियों का इस्तेमाल आम तौर पर जादू टोना में किया जाता है। स्कॉट कनिंघम का जादूगर जड़ी-बूटियों का विश्वकोश शुरुआत की चुड़ैल के लिए एक आवश्यक मार्गदर्शक है। अलग-अलग सामान्य जड़ी-बूटियों के शक्तियों और उपयोगों को जानने के साथ-साथ उन्हें कैसे उपयोग करना है, सीखना संभव है।
    • खनिज शराब और नमक अपने मंत्र सुरक्षित, खनिज आत्माओं और नमक की सफाई और रखरखाव में प्रयुक्त आत्मा दुनिया के खिलाफ आम बाधाएं हैं। प्राकृतिक खनिज आत्माओं के साथ अपने औजार ले जाने और नमक में लपेटकर आप खुद को सुरक्षित रख सकते हैं।
  • चित्रित किया जाना एक चुड़ैल चरण 6
    2
    अपने जादू उपकरण ले जाने मर्दों, क्रिस्टल और अन्य शारीरिक क्रियाओं में शामिल अन्य अवयवों को मंत्र के पहले और बाद में पूरी तरह से साफ करने की आवश्यकता होती है। एक अच्छी चुड़ैल उपकरण के साथ ट्यून है और उन्हें चार्ज और नकारात्मक मानसिक ऊर्जा से मुक्त रखता है। अपने औजारों को लोड और साफ करने के लिए अपने अभ्यास की परंपराओं और तकनीकों का उपयोग करें।
    • विभिन्न परंपराओं यह करने के लिए विभिन्न तकनीकों दिखाते हैं, लेकिन सामान्य तौर पर, कई चुड़ैलों चंद्र ऊर्जा का उपयोग चार्ज करने के लिए या सफाई वैंड, पत्थर छोड़ने रात में चंद्रमा की ऊर्जा, चांदनी के संपर्क में अवशोषित। खनिज आत्माओं का उपयोग करना छत से सभी बुरे मानसिक ऊर्जा को शुद्ध करने और शुद्ध करने के लिए भी एक सामान्य अभ्यास है।
  • चित्रित किया जाइए एक चुड़ैल चरण 7
    3
    क्षेत्र को साफ करें मंत्र और हलकों को आधी रात में एक अंधेरे जंगल के बीच में बनाने की ज़रूरत नहीं है- जादू की रस्म आपके कमरे के आराम में ही प्रभावी रूप से की जा सकती है। एक सुरक्षित स्थान चुनें जहां आप आराम से और बिना परेशान रहें। एक ऐसी जगह चुनें जहां पूरे अनुष्ठान के दौरान कोई रुकावट नहीं है।
    • अपने अभ्यास के अनुसार, कुछ मिनटों का ध्यान रखें। सुरक्षा की प्रार्थना करें, कि बुरी आत्माओं और नकारात्मक ऊर्जा के लिए अनुरोध करें, दूर रहें, और अपने सर्कल में सकारात्मकता और प्रकाश को आमंत्रित करें। आगे के कार्य पर ध्यान दें।
    • लाइट मोमबत्तियाँ और अन्य वस्तुएं तैयार करें जो आपके द्वारा अनुष्ठान के लिए आवश्यक हैं। यदि अन्य लोग आपके साथ अनुष्ठान करने के लिए, एक साथ मिलकर, हाथ मिलाएं और सफाई प्रार्थना को एक साथ पूरा करें। एक के रूप में जुड़ें
  • पिक्चर नामक बी व्हाट स्टेप 8. जेपीईजी
    4
    सर्कल फेंको. विभिन्न परंपराओं विभिन्न वस्तुओं और तरीकों एक चक्र कास्ट करने के लिए है, लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ता का उपयोग आप feitiços- के घेरे क्या मायने रखती है इरादा है बनाने के लिए मोमबत्ती, पत्थर, चाक लाइनों या टहनियाँ उपयोग करना चाहते हैं। मंडल आपके सुरक्षित स्थान में एक भौतिक या मानसिक बाधा है जो आपके काम को करने के लिए आवश्यक देवताओं, शक्तियों और ऊर्जा को प्रदर्शित करेगा।
    • कई परंपराओं में, सर्कल में चार कार्डिनल बिंदुओं में से प्रत्येक में मोमबत्तियां होनी चाहिए - उत्तर, दक्षिण, पूर्व और पश्चिम आपके साथ सर्कल में प्रत्येक तत्व का प्रतिनिधि रखना अच्छा है। एक मुट्ठी भर पृथ्वी, एक गिलास पानी, एक रोशन मोमबत्ती और अन्य तत्व मौजूद होना चाहिए।



  • एक व्यंग वाला कदम 9
    5
    जादू कास्ट करें अच्छी तरह से तत्वों और देवताओं को आप प्राप्त कर रहे हैं प्राप्त करें और अनुष्ठान के उद्देश्य ज़ोर से बाहर संकेत मिलता है। विशिष्ट आमंत्रण या प्रार्थना का पाठ होना चाहिए, और इस समय मंत्र को डाली जाना चाहिए। एक व्यापक जादू डेटाबेस (अंग्रेजी में) पाया जा सकता है यहां.
    • उर्जा उठाना और जारी करना जो आप बुला रहे हैं एक जादू का उद्देश्य सर्कल को एक चैनल बनाना है जिसके द्वारा आप ऊर्जा और आत्माओं के अदृश्य विश्व के साथ संपर्क में आते हैं। जब आप इन ऊर्जा से जुड़ते हैं, तो आपको उनसे संपर्क करना होगा और उन्हें सुरक्षित रूप से अलग करना होगा।
  • एक विच का चरण 10.jpeg शीर्षक वाला चित्र
    6
    अनुष्ठान को सुरक्षित रूप से पूरा करें उनकी उपस्थिति की कृपा के लिए देवताओं का धन्यवाद जादू की मदद करने के लिए तत्वों का धन्यवाद अपनी परंपरा के आधार पर, सर्कल को बंद या खोलें
    • विक्कंस तथाकथित तीन कानून का अभ्यास करते हैं: "तीन के नियम का ध्यान, आप जो भी कमान आएंगे वह आप पर लौट आएंगे।" तीनों का कानून कहता है कि जो भी आप करते हैं वह तीन बार आपके पास आता है। तो कृपया बुद्धिमान और अपने कार्यों के बारे में सोचें और ये कि वे दूसरों को कैसे प्रभावित करते हैं
  • विधि 3
    अपने अभ्यास का विकास

    एक चुड़ैल कदम 11.jpeg हो शीर्षक चित्र
    1
    एक गाइड खोजें चूंकि यह शुरुआत में बहुत अधिक हो सकता है, जादू टोना की दुनिया का पता लगाने के लिए शुरू से ही चुड़ैलों के लिए मदद महत्वपूर्ण है। अंधेरे कलाओं के माध्यम से मार्गदर्शन करने, रीडिंग की सिफारिश करने और मंत्र के बारे में कुछ चीजें दिखाने के लिए अन्य, अधिक अनुभवी चुड़ैलों का पता लगाएं।
    • कभी जादू टोकर में अपने अनुभव के बारे में झूठ नहीं बोलते यदि आपको कड़ाही की एक छड़ी के बीच अंतर नहीं पता है, तो हम एक अनुभवी चुड़ैल नहीं कहेंगे। आप कम सम्मानित किया जाएगा। अपने ज्ञान के बारे में ईमानदार होना और सीखने के लिए तैयार होना बेहतर है।
  • एक चुड़ैल कदम 12.jpeg हो शीर्षक चित्र
    2
    अपनी खुद की छाया की किताबें जब आप जादू टोना का अभ्यास करना शुरू करते हैं, तो आपकी खुद की छाया बुक करना अच्छा होगा। यह पुराने चमड़े में बाध्य होना नहीं है और बकरी का खून के साथ दाग़ होता है - बस एक रेखीय नोटबुक प्राप्त करें इसे एक डायरी के रूप में माउंट करें जैसे छवियों के साथ आप शक्तिशाली, स्पर्श या ज्ञान से भरा हो। पुस्तकों, टिप्पणियों, और मंत्रों को रिकॉर्ड करने के लिए पुस्तक का उपयोग करें जिन्हें आप रीडिंग और खोजों में ढूंढते हैं।
  • चित्रित किया हुआ एक चुड़ैल कदम 13.jpeg
    3
    एक वेदी बनाएं वेदी को विस्तृत होना नहीं है या 12 वीं सदी के रहस्यवादी (हालांकि यह महान है) की खोपड़ी है। वेदी केवल एक जगह है जहां आप अभ्यास करेंगे उनके पास निजी कुल देवता और प्रेरणादायक वस्तुएं हों, जो उनके अभ्यास के लिए जरूरी चीजें हों। वे क्रिस्टल, पत्थर, जड़ी बूटी, चित्र और आपके लिए महत्वपूर्ण अन्य वस्तुओं हो सकते हैं। महत्वपूर्ण वस्तुओं के साथ अपनी वेदी को सजाने
    • यदि आप एक हरी चुड़ैल या विस्का हैं, तो लॉरेल, मरे हुए फूल, सूखे जड़ी-बूटियों और अन्य प्राकृतिक चीजों को वेदी पर रखने के लिए यह ठंडा हो सकता है। पत्थरों का पता लगाएं जो आप को छूते हैं, अजीब शैल या शक्ति और सुंदरता की अन्य वस्तुएं।
    • यदि आप एक ड्र्यूड या अन्य प्रकार की पारंपरिक चुड़ैल हैं, तो वेदी पर कई परिवार और पूर्वजों की तस्वीरें हैं। यदि आपके पास कोई तस्वीर नहीं है, तो पुरानी वस्तुओं का उपयोग करें - युद्ध सैनिकों की तस्वीरें या पुरानी जेब घड़ियों, चीजें जो आपको अतीत की याद दिलाती हैं और इससे जुड़ने में आपकी मदद करती हैं
  • पिक्चर नामक बी व्हाट स्टेप 14.जेपीईजी
    4
    मौसम के साथ लयबद्ध अभ्यास करें चुड़ैलों को बदलते मौसम और एक चरण से दूसरे तक के संक्रमण के साथ सुसंगत होना चाहिए। चंद्रमा के चरणों में धुनें और परिवर्तन के समय के लिए चंद्र परिवर्तनों के अनुसार मंत्र, विषुव और अन्य अनिवार्य संकेतक अभ्यास करें। एक ज्योतिषीय कैलेंडर रखें और परिवर्तनशील ग्रहों के बारे में जानें। बदलते मौसम और आपके भावनात्मक, शारीरिक और मानसिक प्रतिक्रियाओं पर ध्यान दें।
  • चित्रित किया जाइए एक चुड़ैल चरण 15
    5
    जादू वस्तुओं को इकट्ठा जैसा कि आपकी पुस्तक की छाया बढ़ती है और मंत्र से भरा हो जाता है, आपके वार्डरोब और वेदी को बढ़ाने के लिए अच्छा है पौधों पर उपयोग करने के लिए जड़ी-बूटियों और आवश्यक तेलों को लीजिए और शक्तिशाली जड़ी-बूटियों और तेलों के संग्रह को बढ़ाएं। उनका उपयोग करें और उनके अलग-अलग उपयोग सीखें। जवाहरात और क्रिस्टल ले लीजिए और उन लोगों के साथ ध्यान करें जिनके साथ आप कनेक्ट होते हैं और उनके प्रथाओं में उपयोग करते हैं।
    • जड़ी-बूटियों और पत्थरों की खरीद के लिए उपलब्ध हैं, लेकिन ताजी जड़ी बूटियों को बनाने और इकट्ठा करने के बारे में अधिक जानने के लिए अच्छा है ताकि आप उन्हें स्वयं सूखा सकें अपनी प्रथा को जमीन पर जोड़ना एक महान विचार है एक स्थानीय वनस्पति गाइड खोजें और उपयोगी जादू जड़ी-बूटियों को खोजने के लिए अक्सर बाहर निकलें। रत्नों को खोजने के लिए स्ट्रीम देखें
  • युक्तियाँ

    • यदि आप चुड़ैल या विस्का बनने में रुचि रखते हैं, तो किसी भी निर्णय लेने से पहले व्यक्ति से बात करें साइट Witchvox.com पर देखें यह चित्रकारों के लिए फेसबुक की तरह है यदि आप एक में मिलना चाहते हैं तो वह स्थानीय कबीले ढूंढने में भी बहुत अच्छा है
    • अपने अंतर्ज्ञान का पालन करें अगर आपको अच्छा लगता है, तो यहां आओ- यदि नहीं, तो बाहर रहें अंतर्ज्ञान आपके सबसे शक्तिशाली उपकरण है
    • याद रखें कि विस्का और जालसाजी एक ही बात नहीं हैं आप संकेत कर रहे हैं कि वे हैं, लेकिन इस तरह से सोचें: विस्किका एक धर्म है, जादू टोना एक कौशल है। जादू टोना का इस्तेमाल कई अलग-अलग धर्मों में किया जा सकता है और कई अलग-अलग संदर्भों में प्रकट होता है, जबकि विसा सामान्यतः नहीं करता है।
    • नए युग धोखा देती है, बेवकूफ़ मत बनो। दर्जनों पुस्तकों के साथ प्रमुख लेखकों को विश्वसनीय लगता है, लेकिन वे अक्सर तथ्यों की जांच नहीं करते हैं और उनकी पुस्तकों को गलत सूचना के साथ पैक किया जा सकता है। क्यों? कुछ चीजें दूसरों की तुलना में अधिक बेचते हैं आपके द्वारा पढ़े गए किसी पुस्तक के साथ अपना होमवर्क करें

    चेतावनी

    • पता है कि आप क्या कर रहे हैं, अन्यथा आप गंभीर रूप से घायल हो सकते हैं जादू के साथ या जो भी हो अपने आप को या दूसरों को चोट न दें

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com