IhsAdke.com

स्पेल कैसे लिखें

यदि आप कोई जादू लिखना चाहते हैं, तो यह आपके लिए बहुत ही अनूठा होना चाहिए और बहुत व्यक्तिगत यहां तक ​​कि अगर आप पारंपरिक वर्तनी का पालन कर रहे हैं, तो यह आपके विशिष्ट आवश्यकताओं के अनुसार इसे और अधिक कुशल बनाने के लिए महत्वपूर्ण है। एक जादू के निर्माण के सिद्धांतों को समझने से आप अपने स्वयं के विशिष्ट और प्रभावशाली जादू को अपने उद्देश्य के लिए तैयार कर सकेंगे।

चरणों

अपनी खुद की वर्तनी लेखन

चित्र टाइप करें एक वर्तनी चरण 1 लिखें
1
अपना इरादा निर्दिष्ट करें उस परिणाम पर निर्णय लें, जिसे आप वर्तनी के साथ हासिल करना चाहते हैं
  • चित्र टाइप करें एक वर्तनी चरण 2
    2
    सही समय निर्धारित करें. यह कास्टिंग मंत्रों में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है। चन्द्रमा जादू टोकर में एक शक्तिशाली तत्व है, इसलिए इसका हमारे पर गहरा प्रभाव है। अपने जादू के लिए सही चंद्र चरण चुनना बहुत महत्वपूर्ण है - जीतने के लिए मंत्र, उठाने या चीजें लाने के लिए आपको शुरू करना चाहिए जब चाँद बढ़ रहा है (नए चाँद से लेकर पूर्ण होने पर) - जब चंद्रमा की कमी हो रही है नए के लिए), यह समय के लिए जादू को कमजोर या कुछ दूर भेजने के लिए। ऊर्जा की उच्चतम एकाग्रता पूर्णिमा पर होती है, जिसका अर्थ है मंत्र के लिए यह सबसे शक्तिशाली क्षण है। नया चाँद जादू में दूसरा सबसे मजबूत क्षण है
  • चित्र टाइप करें एक वर्तनी चरण 3 लिखें
    3
    मौसम के साथ काम करें चीजें (खेती का समय), चीजों (परिपक्वता का समय), फसल के लिए (फसल का मौसम), और आराम और नियोजन के लिए एक समय के लिए परिपक्व होने का उचित समय है।
  • चित्र टाइप करें एक वर्तनी चरण 4 लिखें



    4
    अपने बर्तन इकट्ठा करो सुनिश्चित करें कि आपके पास सभी उपकरण हैं जो आपको जादू डालने की जरूरत है उनके उपकरणों में अंतर्निहित जादू नहीं हो सकता है, वे एक मूड बनाने में मदद करना है आपको उन्हें साफ करना चाहिए। अपने जादू कास्टिंग शुरू करने से पहले, अपने बर्तन को शुद्ध और भेंट करने के लिए मत भूलें।
  • एक वर्तनी चरण 5 लिखें शीर्षक वाला चित्र
    5
    जादू को समझें याद रखें कि जादू टोना ऊर्जा का हेरफेर है, एक विचार ऊर्जा का एक रूप है और एक दृश्य ऊर्जा का एक भी मजबूत रूप है आपकी विज़ुअलाइज़ेशन आपकी इच्छा को तेज करने और निर्देशन करने का एक तरीका हो सकता है। विज़ुअलाइज़ेशन यह तरीका हो सकता है जिसके द्वारा आप अपने द्वारा बनाए गए जादुई ऊर्जा को नियंत्रित कर सकते हैं। आपको पता होना चाहिए कि आप क्या चाहते हैं, उसे कल्पना दें, और ऊर्जा प्रवाह को महसूस करें। आपको इसे निर्देश देना चाहिए।

  • चित्र टाइप करें एक स्पेल चरण 6
    6
    अपना शब्द लिखें अपने शब्दों को और अपने विचारों को मजबूत करने के लिए, आप गाया जाता है की वर्तनी को ज़ोर से घोषित कर सकते हैं यह आपके वर्तनी को सजाने में मदद करता है, और यह भी कह सकता है कि ऊर्जा बढ़ाने के लिए गायन शब्द
  • पिक्चर टाइप करें स्पेल चरण 7 लिखें
    7
    ट्रिपल लॉ याद रखें "जो कुछ भी आप करते हैं वह इस जीवन में तीन से गुणा करेंगे," चाहे वह अच्छा या बुरा हो।
  • युक्तियाँ

    • ध्यान विश्राम की कुंजी है, और पूरी तरह से आराम से आपके शरीर में स्वतंत्र रूप से प्रवाह करने की अनुमति देता है। आप अपने दिमाग को साफ करने के लिए सीखना चाहिए और ध्यान दें कि आप क्या कर रहे हैं।
    • अपने वर्तनी के अंतिम संस्करण को लिखने से पहले, आप एक नोट लिख सकते हैं कि आप क्या हासिल करना चाहते हैं और आपको क्या चाहिए।
    • सावधान रहें कि आप क्या कर रहे हैं, यह खराब हो सकता है ब्लैक मैजिक ऐसी चीज़ है जिसे आप के साथ नहीं खेलना चाहिए, क्योंकि शूटिंग उलटा पड़ सकता है।
    • आपके आसपास सुरक्षा के कई स्रोत हैं दिव्य की सुंदरता से विसर्जित हो जाओ यदि आप असाधारण रूप से असुरक्षित महसूस करते हैं, तो आप अपने मृतक के प्रियजनों को कॉल कर सकते हैं जिन्होंने दूसरी तरफ पार कर लिया है, या एक बुरी आत्मा भी
    • किसी भी जादू को करने से पहले एक मंडली डालना मत भूलना, क्योंकि आप अन्य प्राणियों की उच्च शक्तियां डालते हैं, तो आप तत्वों के प्रति पूरी तरह से कमजोर होते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com