IhsAdke.com

कैसे एक प्रेम वर्तनी कास्ट करने के लिए

एक अनुष्ठान एक लक्ष्य प्रकट करने के इरादे पर ध्यान केंद्रित करने का एक शक्तिशाली तरीका है इस मामले में, लक्ष्य प्रेम है (शुद्धतम अर्थ में या वासना के पक्ष में - आप तय करते हैं)। अगर आपको लगता है कि आप प्राप्त करने के लिए एक मजबूत और सकारात्मक इरादा भेजने के लिए प्रेम और शक्ति में विश्वास करते हैं, तो सीखें कि एक जादू कैसे डालना है जिससे आपको दिल चाहिए जो आपको लाएगा।

चरणों

विधि 1
एक स्थापित वर्तनी का उपयोग करना

  1. 1
    सरल प्रेम वर्तनी यह एक बुनियादी वर्तनी है जिसे विदेशी सामग्री या ज्योतिषीय तालिकाओं की आवश्यकता नहीं है। इस जादू का उद्देश्य अधिक मित्रों को आकर्षित करना और अपने यौन आकर्षण में सुधार करना है यदि आप दोस्ती से अधिक चाहते हैं। अगर आपके मन में एक विशेष व्यक्ति है, तो उस व्यक्ति को आकर्षित करने के लिए या दोनों के बीच पहले से मौजूद बांड को मजबूत करने के लिए इस अनुष्ठान के दौरान उस पर ध्यान केंद्रित करें।
    • दीप अपने बाथरूम साफ। हम शारीरिक सफाई के बारे में बात नहीं कर रहे हैं - शुद्धियों और जीवाणुरोधी उत्पादों के साथ कुछ वास्तविक सफाई करते हैं। सफेद या गुलाबी तौलिये / चादरों के साथ अपने दर्पण को कवर करें
    • एक टब भरें पानी में नमक या अन्य प्रकार के नमक का मुट्ठी भर जोड़ें, जबकि कहें, "नकारात्मकता धुलाई है। आज से, मेरी आत्मा का नवीनीकरण है! कई प्रमुख मुझे देख लेंगे, जिन लोगों का मैं चुनाव करता हूं वे रहना चाहते हैं। "
      • यदि आपके पास बाथटब नहीं है, तो ऊपर के शब्दों को कहकर नमक में एक डिशक्लेश में टाई। शॉवर में इसे इस्तेमाल करें
    • टब में हल्की तीन सफेद मन्नत मोमबत्तियाँ। जब आप पानी में प्रवेश द्वार की आशा करते हैं तो अपने शरीर पर आराम और फोकस करें - लगता है कि आपको कामुक और सुंदर / खूबसूरत लग रहा है। उन हिस्सों पर ध्यान दें जिन पर आप सबसे ज्यादा प्यार करते हैं। यदि आप किसी विशिष्ट व्यक्ति पर इस वर्तनी का आयोजन कर रहे हैं, तो उस पर ध्यान देना शुरू करें
    • रोशनी बंद करें और यदि संभव हो तो अपने पसंदीदा संगीत को सुनें। एक ऐसा गीत चुनें, जो आपके द्वारा अपेक्षित परिणाम को फिट बैठता है
      • यदि आप जंगली रोमांस और गर्म प्रेम चाहते हैं, तो ऐसा कुछ चुनें जो आपको लापरवाह और सेक्सी लग रहा है। यदि आप अपनी आत्मा दोस्त और कोई है जो आपको सुरक्षित महसूस करता है, तो उस गीत का चयन करें जो आपको शांत और शांतिपूर्ण रखेगा सामान्य आकर्षण के लिए, आप एक खुश और मीठे गीत चाहते हो
    • टब में जाओ और आराम करो। सुनिश्चित करें कि आपके शरीर के सभी हिस्सों को पानी में डुबोया जाता है (या कम से कम एक बार उन्हें भिगोएँ) अपने बाल में शैम्पू और कंडीशनर पास करें - यदि वह उचित है तो दाढ़ी स्वच्छता इस अनुष्ठान का एक महत्वपूर्ण अंग है
    • जब समाप्त हो, तो पिछले वर्तनी से शब्दों को दोहराएं, बाथटब में प्रवेश करने से पहले कहा था। इस बार, वर्तनी को बंद करने के लिए निम्नलिखित पंक्ति जोड़ें: "मैं धन्य हूं, मैं प्यार में हूँ, मुझे प्यार है और मैं खुद से प्यार करता हूं! मैं प्यार हूँ! "
      • अपने अंतर्ज्ञान का पालन करें और आप के लिए अच्छा लग रहे किसी भी अन्य तत्वों को जोड़ें। वे धूप में शामिल हो सकते हैं, हर्बल अर्क, आवश्यक तेलों, आपके पसंदीदा इत्र या कोलोन, हर्बल चाय का एक गिलास या विशेष रूप से इस रस्म के लिए खरीदा एक स्नान तौलिया से बने स्नान तेलों
  2. 2
    खोया प्यार की वर्तनी यदि आपके पास प्रेम था और कुछ परिस्थितियों, व्यक्तिगत कठिनाइयों या बाहरी हस्तक्षेप से इसे खोना समाप्त हो गया है, तो पता है कि खो जाने वाले दिल से आपको फिर से पुनर्मिलन करने के लिए इस जादू का इस्तेमाल करना संभव है।
    • छह मोमबत्तियाँ खरीदें आपको 6 मोमबत्तियां की आवश्यकता होगी, प्रत्येक एक अलग रंग के साथ। निम्न रंगों के मोमबत्तियां खरीदें: लाल, हरा, पीला और नीला आपको दो गुलाबी मोमबत्तियों की भी आवश्यकता होगी।
    • मोमबत्तियों को कार्डिनल कोनों में ठीक से रखें अपने स्थान के दक्षिणी हिस्से में एक लाल मोमबत्ती रखें, उत्तर में हरे, पूर्व में पीले, और पश्चिम में नीले रंग।
    • प्रकाश सभी छह मोमबत्तियाँ अपने हाथों में दो गुलाबी मोमबत्तियों को पकड़ो और लाल मोमबत्ती का सामना करें। जब तक आप संतुष्ट / संतुष्ट न हो जाएं, तब तक निम्नलिखित शब्दों को कहें: "सुंदर देवी, पराक्रमी भगवान, मेरी प्रार्थना सुनें! आग के यहोवा, मेरी इच्छा को तीन बार जलाएं अगर वांछित हो, तो वापस लाओ (नाम डालें)। "
    • मोमबत्तियों को जला दें जादू में इस्तेमाल होने वाली मोमबत्ती को उड़ाने के लिए सबसे अच्छा नहीं है - उन्हें अकेले जला दें
  3. 3
    ट्विन सोल को खोजने के लिए प्यार का जादू इस वर्तनी में एक भागीदार को आकर्षित करने का उद्देश्य है जो आपके लिए विशेष है और आपके जीवन के इस पल के लिए इस जादू को कास्ट करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आप समर्पण के उस स्तर के लिए तैयार हैं। यदि आप "आदर्श" व्यक्ति के बारे में उत्सुक हैं, तो आपको इसे शुरू नहीं करना चाहिए। परिणाम और परिणामों के बावजूद आपको ज़िम्मेदारी स्वीकार करने के लिए तैयार रहना होगा।
    • इस वर्तनी को शुरू करने से पहले आपको कुछ तैयारी करनी होगी। कुछ खास पेपर प्राप्त करें, चाहे आपसे क्या मतलब हो - स्टेशनरी, कपास या भांग से बने कागज, या सजावटी कागज की एक शीट। आपको अनुष्ठानवादी लिखने के साधन की भी आवश्यकता होगी। फिर, आप यह तय करते हैं कि यह एक कलम, एक पेन, एक मार्कर या एक पेंसिल होगा। आइटम कुछ ऐसा नहीं हो सकता है जिसे आप खरीदारी की सूची बनाने के लिए दैनिक उपयोग करेंगे। अंत में, चंद्रमा, लकड़ी का कोयला और दिल के आकार का बॉक्स (या दिल से सजाया) से कुछ धूप ले आओ।
    • सही क्षण चुनें आदर्श रूप से, यदि यह पूर्णिमा के दौरान नहीं किया जा सकता है, तो दिन के अंधेरे होने के बाद इस जादू को डालना चाहिए, बेहतर होगा आपके पास चाँद धूप की शक्ति है, जो आपके लिए काम करती है, इसलिए परिणामों को कम किए बिना समय के साथ थोड़ी लचीला होना संभव है।
    • ध्यान और / या सफाई के द्वारा अपने आभा को मजबूत करें अपने अनुष्ठान कलम और कागज का उपयोग करके, शक्ति शब्द लिखें जो वर्तमान समय में आपके लिए सबसे उत्तम भागीदार कहेंगे। विशिष्ट नाम शामिल न करें और किसी विशेष व्यक्ति के बारे में सोचने से बचें आप अभी भी अपनी आत्मा को मिल चुके हैं या नहीं, इसलिए सभी संभावनाओं के लिए खुला रहें।
      • यदि आप कल्पना नहीं कर सकते कि सही शब्द क्या होंगे, तो निम्न का उपयोग करें: "यदि दुनिया में एक पूर्ण मैच है, तो यह जादू निश्चित रूप से काम करेगा। यदि एक आदर्श अस्तित्व में है, तो उसे मेरे तक पहुंचने का रास्ता खोजना चाहिए। यह जादू हमारे संघ के बारे में लाएगा और इस अवसर पर हमारे बीच मुक्त होगा। "
    • जब आप कर लेंगे, आपने जो लिखा है उसे फिर से पढ़ें और सुनिश्चित करें कि आपने जो कहा है वह सब कहा है, और कहा जाने के लिए कुछ और नहीं है। तो लकड़ी का कोयला या धार्मिक ज्योति को प्रकाशमय करते समय अपने लक्ष्य पर ध्यान देने के लिए कुछ समय बिताना।
    • जब तक आपको लगता है कि सब कुछ सही है, ध्यान केंद्रित करना जारी रखें और आपका आश्वासन दिया गया आश्वासन दिया जाएगा। जब आग लाल हो जाती है या कोयले चमकती हो रही है, तो रस्म तीन बार ज़ोर से दोबारा पढ़ती है जब पढ़ना समाप्त हो गया या प्रत्येक पुनरावृत्ति के अंत में, अग्नि पर चंद्र धूप की मेज चम्मच के बारे में फैल गया।
      • यदि आपने कभी रौशनी आग के साथ चंद्र धूप का इस्तेमाल नहीं किया है, तो आप इसे कुछ बार अभ्यास करना चाहिए आग की धूप से उत्पन्न धूल का मार्ग बढ़ेगा, इसलिए एक अत्यंत सावधान रहना चाहिए। धूप के कुछ हिस्सों में आग की लपटों के बाहर होगा - यह भी खतरनाक है। धूप में एक बार फेंक दो - धूल से कोई निशान नहीं बनाएं, और इसे फैल न दें। ढीले कपड़े या लंबी आस्तीन मत पहनना। बहुत सावधान रहें
    • कागज को मोड़ो और इसे अपने दिल के बक्से में रखो- यह आपके मंत्र का बॉक्स है। इसे सकारात्मक ऊर्जा के साथ एक सुरक्षित स्थान पर रखें। अब, उसके बारे में भूल जाओ प्रकृति, भाग्य और आत्माओं को आप को अपने जीवन में लाने के लिए काम करते हैं।

विधि 2
अपने खुद के प्यार वर्तनी कास्टिंग

  1. 1
    अपना इरादा निर्धारित करें क्या आपको उम्मीद है कि कोई विशेष आपको ध्यान देगा? अपने जीवन में एक रहस्यमय अजनबी को आकर्षित करना चाहते हैं? चोट के रिश्ते की नकारात्मकता से छुटकारा पाएं? चुप प्रेम जीवन को मसाला दें? ब्रह्माण्ड के साथ अपने सभी संबंधों को अधिक प्यार करें? अभिव्यक्ति का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा आप पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए, अपनी इच्छाओं की एक बहुत मजबूत मानसिक तस्वीर स्थापित करना है।
    • अपने इरादों के संभावित नुकसान के बारे में ध्यान से सोचें यदि, उदाहरण के लिए, आप अपने आदर्श साथी को आकर्षित करना चाहते हैं, तो सोचें कि इस तरह के रिश्ते को स्वीकार करने के लिए यह जीवन में सही समय है या नहीं। यदि आप किसी ऐसे जादू पर अपने जादू का उपयोग करना चाहते हैं जो बहुत अच्छी तरह से ज्ञात नहीं है, तो संभावना को स्वीकार करें कि वह यथार्थ रूप में आकर्षक या आकर्षक नहीं हो सकता है।
    • तीन का नियम याद रखें Wiccan परिषद के अनुसार, "जो भी एक व्यक्ति दूसरे के लिए अच्छा करता है उसे तीन गुना अधिक मात्रा में लौटा दिया जाता है - बुराई भी तीन गुना हो जाती है।" इसे जारी करके प्यार को प्रोत्साहित करें
      • वर्चस्व, हेरफेर या किसी अन्य व्यक्ति पर किसी प्रकार के नियंत्रण से जुड़े इरादों से दूर रहें। इस प्रकार के इरादों में आपको वही वापस प्राप्त करने के लिए प्रतीत होता है। उदाहरण के लिए, एक संतोषजनक, पारस्परिक रूप से सहायक और शैक्षिक रिश्ते को प्रकट करने के बजाय, आप किसी को अत्यधिक स्वभाव और ईर्ष्या को आकर्षित कर सकते हैं।
  2. 2
    उचित प्रतीकात्मक सामग्री इकट्ठा आपकी पसंद और संयोजन आप जिस तरह के प्यार को आकर्षित करना चाहते हैं, उसके आधार पर होना चाहिए।
    • रंगों पर जोर देना शुरू करें लाल, उदाहरण के लिए, जुनून और लालसा के सबसे निकटतम रंग है गुलाबी भी प्यार का एक रंग है, लेकिन इसे और अधिक सावधान माना जाता है सफेद मासूमियत का बोलता है और प्लेटोनिक रिश्तों के लिए उपयुक्त होना चाहिए। ग्रीन प्रकृति के साथ जुड़ा हुआ है और पौष्टिकता को बढ़ावा देने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है मोमबत्तियां, कपड़ा, कागज़, फूल या अन्य वस्तुओं का चयन करें जिनका रंग आपकी आवश्यकताओं के साथ जुड़ा हुआ है
    • अपने जादू में जड़ी बूटी को एकीकृत करें जड़ी-बूटियों के बारे में विश्वास के मुताबिक, बाम और कैटवूमन का उपयोग प्यार को आकर्षित करने के लिए किया जा सकता है, और मार्जोरम का उपयोग नकारात्मकता को खत्म करने और प्यार और खुशी को बढ़ावा देने के लिए किया जा सकता है। लैवेंडर शायद पुरुषों को आकर्षित करने के लिए सबसे अच्छा जड़ी बूटी है। यदि आपका इरादा अधिक यौन है, तो verbena का उपयोग करने का प्रयास करें, जिसका उपयोग डूड्स द्वारा प्रेम, वासना और यौन पूर्णता को मजबूत करने के लिए किया गया था। साहस वासना और सच्चाई को बढ़ावा देता है गांजा और सौंफ़, शक्ति और कामेच्छा को बढ़ावा देते हैं।
    • प्रतीकात्मक वस्तुओं का उपयोग करें कुछ वस्तुओं में प्रचलित प्रतीकों के बारे में थोड़ा सा पढ़ो। संभवत: आप उसी ऑब्जेक्ट के लिए कई व्याख्याएं पा सकेंगे, इसलिए एक ऐसा विकल्प चुनें जो आपके लिए सबसे अच्छा लग रहा है और जो आपके लिए सार्थक है।
      • एक स्वस्थ स्व-छवि के लिए दर्पण का उपयोग करें, कामुकता के लिए रेशम का एक टुकड़ा, रोमांस के फूल, कामेच्छा के लिए अधोवस्त्र या आपके लिए विशेष अर्थ वाला कुछ भी।
      • यदि आप किसी विशेष व्यक्ति के विरुद्ध अपना जादू निर्देशन कर रहे हैं और उस व्यक्ति (बाल, कपड़ों का टुकड़ा, एक कार्ड, कुछ उधार लिया हुआ), इस अनुष्ठान में ऐसी वस्तु को शामिल करना सुनिश्चित करें।
  3. 3
    अपने शरीर को शुद्ध करें जड़ी-बूटियों, फूलों या आवश्यक तेलों का उपयोग करके एक अनुष्ठान स्नान करें। ऊपर सूचीबद्ध गुलाब, चमेली या किसी भी अन्य जड़ी बूटी को बाधित। यदि संभव हो तो, मोमबत्ती की रोशनी से स्नान करें जब समाप्त हो जाए, तो साफ कपड़े पहनें। यदि आप अनुष्ठान के लिए एक नया ड्रेस चुना है, तो इसे पर रखें
  4. 4



    अपना स्थान चुनें ऐसी जगह पर अपना जादू फेंको जहाँ आप परवाह नहीं की जा सकती। यह अद्भुत होगा यदि आप एक रोमांटिक स्थान चुन सकते हैं, जैसे वन या समुद्र तट - लेकिन आपकी प्राथमिकता को गोपनीयता और ध्यान केंद्रित करने की क्षमता होना चाहिए। इसका मतलब है कि एक स्वच्छ और आरामदायक कमरे पर्याप्त है
  5. 5
    एक मंडली बनाएं सुरक्षा के लिए एक वांछित स्थान के चारों ओर सर्कल में समुद्री नमक (बिना या बिना दौनी) फैलाएं। यदि आवश्यक हो, तो पर्यावरण के सभी नकारात्मकता को साफ करने के लिए जला ऋषि के साथ फर्श को धुंधला कर देना।
  6. 6
    प्रकाश मोमबत्तियाँ और फ़ोकस अपने इरादों पर ध्यान दें जिस परिदृश्य पर आप देखना चाहते हैं, वह सच है - इसे अपने सभी इंद्रियों के साथ कल्पना करके यदि संभव हो तो असली बनें। आप इसके साथ सहज महसूस करते हैं, तो गाना अपने इरादों जोर से अन्यथा आपके सिर में शब्दों को दोहराने या उन्हें कागज पर लिख लें और उन्हें जला और फिर उन्हें ब्रह्मांड भर में उड़ान भरने के लिए अनुमति देता है।
    • यदि आप चाहें तो एक कविता का जादू बनाएं यह आपके अनुष्ठान को और अधिक शक्तिशाली बना सकता है आप जादू में एक संबंधित भगवान या देवी का नाम शामिल करना चाह सकते हैं, जो आपके व्यक्तिगत दर्शन की सेवा करेगा। एक कवि बनने की कोशिश न करें रिमर शांत है यदि आप ऐसा कर सकते हैं, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपके शब्दों का ईमानदारी और अच्छा इरादा है।
    • प्रतीकात्मक पेशकश करें। प्रसाद फूल, सेब, वाइन या निजी मूल्य के साथ कुछ भी हो सकता है।
    • अपने मोमबत्तियों को परेशान मत करो या समय से पहले उन्हें झटका मत। उन्हें पूरी तरह से जलाने की अनुमति दें फिर मोम इकट्ठा करें और इसे एक तकिया के नीचे तकिये में रख दें या बगीचे में इसे दफनाने के लिए इसे बढ़ने के लिए अनुमति दें - अधिमानतः एक ऐसी जगह पर जिसे आपके कुत्ते ने नहीं देखा होगा
  7. 7
    प्रभावों के लिए दोहराएं जितना अधिक आप अपने इरादों पर ध्यान केंद्रित करेंगे, भेजे गए सिग्नल अधिक शक्तिशाली होंगे। इस अनुष्ठान को हर दिन / सप्ताह / पूर्ण चन्द्रमा / किसी भी अन्य अवसर उचित लगता है और सफलता के लिए आभारी रहें।
  8. 8
    संभावनाओं के लिए खुला होना उनके अभिव्यक्ति के परिणाम अलग-अलग हो सकते हैं-या कल्पना से कहीं बेहतर। अपने प्यार की दृष्टि को कम करने के लिए केंद्रित न रहें यदि आप उन्हें पास करते हैं तो शानदार अवसर खो सकते हैं

युक्तियाँ

  • अपने जीवन में प्यार को आकर्षित करने के लिए गुलाबी क्वार्ट्ज गहने का उपयोग करें
  • जादुई प्रतीकों या मोमबत्तियों पर अपना नाम उन लोगों को अधिक शक्ति देने के लिए लालसा
  • यदि आप कर सकते हैं तो पूर्णिमा पर अनुष्ठान करें
  • इस अनुष्ठान में जो भी आप चाहते हैं उसे जोड़ें आप नृत्य, मंत्र या कुछ और जो प्यार की भावना को प्रेरित कर सकते हैं शामिल कर सकते हैं।

चेतावनी

  • Passers- द्वारा अपने व्यवहार अजीब मिल सकता है
  • आप किसी को तुमसे प्यार करने के लिए मजबूर नहीं कर सकते

आवश्यक सामग्री

  • महत्वपूर्ण रंग वस्तुओं
  • जड़ी बूटियों
  • प्रतीकात्मक अर्थ के आइटम
  • आवश्यक तेलों और / या फूल
  • बागे या मेन्टल
  • सागर नमक
  • रोज़मिरी (वैकल्पिक)
  • स्पॉट (वैकल्पिक)
  • मोमबत्ती
  • मेल या लाइटर
  • प्रतीकात्मक प्रसाद

सूत्रों और कोटेशन

और पढ़ें ... (1)
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com