IhsAdke.com

नए चंद्रमा के अनुष्ठान का अभ्यास कैसे करें

अपने जादू में चाँद के चरणों का उपयोग करके अपने अनुष्ठानों के लिए बहुत सारी शक्तियां जोड़ दी जाएंगी। चंद्रमा अपने सभी चक्रों के माध्यम से जाने के लिए 2 9 दिन का समय लेता है, और प्रत्येक चरण में अपनी ऊर्जा होती है आप इस प्रथा को नए चंद्रमा के दौरान अभ्यास कर सकते हैं, जब यह नहीं देखा जाता है, या अर्द्धचंद्र जब आधा चांद्र चाप आकाश में स्पष्ट होता है।

चरणों

एक नया चाँद अनुष्ठान कदम 1 शीर्षक चित्र
1
तय करें कि आपका अनुष्ठान क्या है नई मून एक नई शुरुआत के लिए एक महान समय है, एक नए प्यार की मांग करने के लिए, एक प्राचीन संकल्प के प्रति अपनी वचनबद्धता को हल करने और नवीनीकृत करने के लिए। कुछ शब्दों या वाक्यांशों को लिखें जो आप अनुष्ठान के साथ प्राप्त करने की अपेक्षा करते हैं - यदि आप चाहते हैं, तो अनुष्ठान के दौरान कहा जाने के लिए कुछ शब्द तैयार करें या शोध करें।
  • एक नया चाँद अनुष्ठान चरण 2 प्रदर्शन शीर्षक से चित्र
    2
    अपने अनुष्ठान के लिए उपयुक्त जगह चुनें, अधिमानतः एक बाहरी क्षेत्र में। यदि बाहरी क्षेत्र संभावना नहीं है, तो सुनिश्चित करें कि आप एक आरामदायक स्थान पर हैं और आप परेशान नहीं होंगे। उस क्षेत्र को साफ करें, जिसे या तो स्मोक्ड किया जा सकता है (सल्वाइ आदर्श है, चाँद के साथ जुड़ा हुआ है) या धूप (कुछ: लैवेंडर, नींबू बाम और चिनार नई चंद्रमा से जुड़े हैं)।
  • चित्रण एक नया चाँद अनुष्ठान चरण 3
    3



    एक वेदी बनाएं और उसे सजाने जैसा कि आप चाहें। चंद्रमा के लिए और अंत में एक मोमबत्ती (सफेद या चांदी - एक खोल या पानी के लिए पानी की एक छोटी कटोरी - - एक चट्टान या देश के लिए भूमि का एक सा कुछ है कि तत्वों, एक कलम या धूप हवा में से मेल खाती है का उपयोग करें ) आग का प्रतिनिधित्व करने के लिए
  • एक नया चाँद अनुष्ठान चरण 4 प्रदर्शित शीर्षक वाला चित्र
    4
    धन्यवाद और प्रत्येक अनुक्रमित दिशा में बदल प्रत्येक तत्व की ऊर्जा के लिए पूछें। दक्षिण में आग - पश्चिम के लिए पानी - उत्तर से पृथ्वी और पूर्व में वायु (कृपया ध्यान दें कि संबंधित दिशाएं आपके सटीक स्थान के हिसाब से बदलती हैं)।
    • जब आपको शांति का स्थान मिल जाता है, तो यह समय है कि आपके इरादे को प्रतिबिंबित करने वाले कुछ शब्द पढ़ या उच्चारण करें। यदि आप चाहें, तो आप उस जला को जला कर सकते हैं जहां आपने मोमबत्ती की लौ में शब्दों को लिखा था - जैसे कि यह जलता है, अपने शब्दों / इरादों को धुएं से ब्रह्मांड में ले जाया जा रहा है।
  • चित्रित करें एक नया चाँद अनुष्ठान करें चरण 5
    5
    ऊर्जा का धन्यवाद और `गेट को बंद करें` जहां आपने तत्वों को बुलाया। एक अनुष्ठान को समाप्त करने का एक आदर्श तरीका यह है कि, "मुझे कुछ भी हानि न करें, और मेरी सुरक्षा बढ़ाएं" .... "तीनों की शक्ति के लिए, यह हो सकता है" या एक सरल "धन्य हो।"
  • युक्तियाँ

    • भविष्य में संदर्भ रखने में सक्षम होने के लिए आप क्या रीति-रिवाज के दौरान किया था रिकॉर्ड।
    • याद रखें कि जादू है ... जादू सही तकनीक विकसित करने के लिए समय और अभ्यास की आवश्यकता होती है, इसलिए निराश मत हो अगर ऐसा लगता है कि आपका अनुष्ठान बाहर नहीं निकला।

    चेतावनी

    • हमेशा आग को सुरक्षित रखें - पास के किसी को बिना मोमबत्तियां जलाएं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com