IhsAdke.com

सुपर लूट ब्रदर्स मेले में जिग्लीपफ का उपयोग कैसे करें

यह आलेख आपको सिखाना होगा कि जिग्लिप्पफ़ का प्रभावी ढंग से उपयोग कैसे करना है।

चरणों

सुपर लूट ब्रदर्स मेले चरण 1 में उपयोग जिग्लिप्फ़ का शीर्षक चित्र
1
जिग्लीपफ के साथ बुनियादी तकनीकों को जानें:
  • एनालॉग लीवर का उपयोग करना - बहुत से लोगों को पता है कि एनालॉग लीवर कितना उपयोगी है। इसके साथ चलना संभव है, बस उसे बाएं या दाहिने निर्देशन करना - लीवर को सही या दो बार छोड़कर निर्देशित करके (अभी भी जिग्लीपफ, कूद के मामले में) चलाना संभव है। जब आप वायु में दबाते हैं, या जब आप वाई दबाते हैं तो चरित्र "फ्लोट" या "फ्लाई" भी कर सकता है कम करना भी एक बहुत ही उपयोगी तकनीक है, और लीवर नीचे पकड़कर किया जा सकता है - इससे कई हमलों को रोकता है।
  • का उपयोग करना
    और
    प्रभावी रूप से - इन कुंजियों का उपयोग, जिग्लिपफ के लिए बहुत अच्छा हो सकता है, शील्ड का उपयोग करके या हवा में चकमा दे रहा है (यह तकनीक चाबियाँ दबाकर किया जाता है
    और
    जब आप हवा में हैं) जब यह जमीन पर होता है, तो कहीं आगे बढ़कर चकमा आना पड़ता है और फिर उल्लेख की गई चाबियाँ (इस तकनीक को `` असर `` भी कहा जाता है) दबाकर। ढाल से पकड़ना भी संभव है यह तब किया जा सकता है जब आपका खोल सक्रिय हो जाता है (होल्डिंग


    और
    ) और एक खिलाड़ी के पास दबाकर पास है
    , अपनी ढाल के साथ प्रतिद्वंद्वी को पकड़ लेना
  • जेड या पकड़ो - पकड़ो जेगलीनपफ के साथ बहुत प्रभावी है प्रतिद्वंद्वी के करीब रहें और Z बटन दबाएं, या अपनी सीमा बढ़ाने के लिए इसे चलाएं।
  • ए - बटन A, हालांकि कमजोर, शक्तिशाली हो सकता है जब एक स्मैश आक्रमण का निष्पादन किया जाता है। जब सामान्य रूप से दबाया जाता है, तो चरित्र केवल प्रतिद्वंद्वी को मारता है, लेकिन जब एक दिशात्मक बटन के साथ मिलाया जाता है, तो एक स्मैश हमला होगा। यह तकनीक प्रतिद्वंद्वी को बहुत नुकसान पहुंचाएगी, और इसका शुल्क लिया जा सकता है।
  • सुपर लूट ब्रदर्स मेले चरण 2 में उपयोग जिग्लिप्फ़ का शीर्षक चित्र
    2
    बी बटन बी का उपयोग करना जेग्लिप्पफ़ के सबसे मजबूत हमलों को अंजाम दे सकता है
    • पंच - जब आप कंट्रोल लीवर को पक्ष में दबाते हैं और बी दबाते हैं, तो जिग्लीस्पफ़ "पंच" और एक निश्चित दिशा देगा। यह पुनर्प्राप्ति प्रयोजनों के लिए उपयोग किया जा सकता है
    • रोलआउट - जब बी को अकेले दबाया जाता है, तो चरित्र "रोलआउट" हमला कर देगा। इस हमले को अनिश्चित काल तक लोड किया जा सकता है भार जितना अधिक होगा, उतना अधिक नुकसान होगा जो (एक बिंदु तक, बिल्कुल)। यह हमला एक दिशा में चला जाता है, जब तक कि आप किसी भी दिशा में चरित्र (दाएं या बाएं, केवल) में नहीं ले जाते हैं।
    • गाओ - जब आप बी और ऊपर दबाते हैं, तो आप गायेंगे यह एक विशेष हमला है, लेकिन उसका उपयोग अनुशंसित नहीं है। यदि आप एक चरित्र के करीब हैं, तो वह तुरंत सो जाएगा, लेकिन इस हमले को हवाई हमलों के साथ सामना किया जा सकता है, क्योंकि हवा में सोना संभव नहीं है
    • आराम - जब आप बी और ऊपर दबाते हैं, हमले बाकी रहेगा यह पूरी तरह से क्रियान्वित अगर चरित्र का सबसे शक्तिशाली हमला है जब जिग्लीपफ एक प्रतिद्वंद्वी के करीब है और हमले का निष्पादन किया जाता है, तो वह प्रतिद्वंद्वी को बहुत दूर भेजता है और बहुत अधिक नुकसान पहुंचाता है। हालांकि, जिग्लीपफ आक्रमण के तीन सेकंड के लिए सोएगा, इसलिए अगर आप यह सुनिश्चित कर लें कि आप क्या कर रहे हैं, तो इसका उपयोग करें ताकि आपको आसानी से खटखटाया न जाए।
  • युक्तियाँ

    • `` बाकी `` - जिग्लिप्फ़ सबसे ताकतवर हमला है, लेकिन उसके बाद, चरित्र बहुत समय बीत चुका है। इसका उपयोग हवा में पलटवार के रूप में किया जा सकता है जब प्रतिद्वंद्वी दृष्टिकोण, कम होता है, और उसके हमले के बाद उस क्षेत्र तक पहुंच जाता है जहां चरित्र है, तो आराम के हमले का उपयोग करें। क्योंकि पहले फ़्रेम पर हमले किया जाता है, चकमा करने का कोई समय नहीं होता है, और सभी विरोधियों की श्रेणी में बाहर खटखटाया जाएगा। हालांकि, यह हमला प्रोजेक्टाइल या तलवार पर काम नहीं करता है।
    • `` `रिकcover` `` - यदि आप मंच से बाहर खटखटाया गया है और वापस कूदना नहीं कर सकते हैं, तो ठीक करने के लिए + B पक्ष कई बार उपयोग करें। रोलआउट इस तरह के मामलों में प्रभावी लग सकता है, लेकिन यह नहीं है।
    • `` `इवेंट 51` `` - गिगा बोशेर को समाप्त करने के लिए बाकी का उपयोग करें दो बार एक जीवन भर पर्याप्त होना चाहिए फिर हवाई हमलों का उपयोग करें और आराम से Ganondorf और Mewtwo को हराने के लिए
    • `` गायन का उपयोग करें `` - गायन एक बहुत ही उपयोगी आंदोलन है, लेकिन केवल जब सही तरीके से उपयोग किया जाता है (आराम के समान)। जैसे ही आप समाप्त हो जाते हैं, प्रतिद्वंद्वी के बिना इसे इस्तेमाल करने के लिए हवा में गायन करना शुरू कर दें, और जब आप हमले की अधिकतम सीमा तक पहुंच जाते हैं तो गिर जाते हैं। यदि आप करते हैं, तो आप पर हमला करने के लिए कुछ सेकंड होंगे, और आप आराम का उपयोग कर सकते हैं, उदाहरण के लिए।
    • `` `घूंसे` `` - जब आप एक प्रतिद्वंद्वी के पास होते हैं, तो कम कूद लेते हैं, और प्रतिद्वंद्वी लगातार चलते हैं पंच की एक उच्च प्राथमिकता है, इसलिए यह सबसे अधिक हवाई हमलों से अधिक प्रभावी होगा।

    चेतावनी

    • खड़ी बाहर खटखटाया जा रहा से बचने की कोशिश करें जिग्लीस्पफ़ में एक इष्टतम क्षैतिज पुनर्प्राप्ति है, यह देखते हुए कि इसमें उत्कृष्ट छलांग है और पंच इसे थोड़ा बढ़ा सकता है।
    • `` रेस्ट एंड सिंग `` - बाकी का उपयोग करते समय, सुनिश्चित करें कि हमले प्रभावी था क्योंकि वसूली का समय आपको लगभग तीन सेकंड तक कमजोर करेगा। यह सुनिश्चित करने का सबसे अच्छा तरीका है कि यह प्रभावी होगा पहले गाओ का उपयोग करना है, लेकिन यह सही तरीके से (2 या 3 बार कूदता है, और फिर हवा में हमले का उपयोग करके और जमीन पर समाप्त होता है, इसके साथ क्या करना है गायन खत्म होने के बाद प्रतिद्वंद्वी कम से कम एक सेकंड के लिए सोता है)।
    • रोलआउट और रोलआउट `` `- इस हमले का उपयोग करने से बचें, क्योंकि सबसे अच्छा खिलाड़ी इसे चकमा देंगे (जो आपको बहुत नुकसान पहुंचाएगा)। यदि आप इस हमले का उपयोग करना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके सामने भूमि का एक टुकड़ा है, इसलिए आपको गिरने और मरने का अधिक जोखिम नहीं है। यह हमले अंततः आपके विरोधियों से दूर होने के लिए उपयोग हो सकता है, लेकिन इसका उपयोग करने के लिए आपको कितना चार्ज करना है, यह बेकार है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com