IhsAdke.com

Whiterun में एक घर कैसे खरीदें

"ब्रीज़हॉम" स्किरीम में खिलाड़ी खरीद सकता है उन घरों में से एक है, जिसे वह मुख्य कहानी के माध्यम से प्रगति के रूप में बिक्री के लिए मिल जाएगा। यह Whiterun पकड़ खेतों के बीच इकट्ठा और फिर से संगठित वस्तुओं ड्रॉप करने के लिए एक सुरक्षित स्थान प्रदान करता है। मुख्य कहानी में "ब्लैक फॉल्स बैरो" मिशन को पूरा करने के बाद 5,000 सोने के सिक्कों के लिए ब्रीज़हेम खरीदें।

चरणों

भाग 1
खोज को पूरा करना "ब्लैक फॉल्स बैरो"

चित्र Whiterun चरण 1 में एक घर खरीदें शीर्षक
1
"ब्लैक फॉल्स बैरो" मिशन शुरू करें, जो कि स्काइरिम कहानी का हिस्सा है "फॉर द स्टॉर्म" की खोज के तुरंत बाद, ड्रेग्रेसेच (व्हिटरुन) में, वह फारेन्गर के सीक्रेट-फायर से प्राप्त हुई है।
  • नोट: अपने कार्य को आसान बनाने के लिए, व्हाटुरन तक पहुंचने से पहले ब्लैक फॉल बैरो की यात्रा करें। यहाँ, आप गोल्डन पंजा मिशन Riverwood में Lucan Valerius से बात शुरू कर सकते हैं और सभी आइटम आप ब्लीक फॉल्स बैरो की जरूरत है खरीद लेते हैं, उन्हें Farengar गुप्त फायर करने के लिए दे रही है इसलिए खोज शुरू, और वापस करने के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है।
  • चित्र Whiterun चरण 2 में एक घर खरीदें शीर्षक
    2
    ब्लैक फॉल्स बैरो की यात्रा यह तहखाने Whiterun के दक्षिण और नदी नदी के पश्चिम में है कई ठग आसपास के क्षेत्र में होंगे - प्रवेश करने से पहले उन्हें मार डालें प्रवेश द्वार खंडहरों में सीढ़ियों के तल पर होगा।
  • चित्र Whiterun चरण 3 में एक घर खरीदें शीर्षक
    3
    पहले कमरे में दो ठगों को मार डालो और जारी रखें। आप एक दुश्मन का सामना करेंगे जो गलत लीवर को खींच देगा, एक जाल को सक्रिय करेगा जो उसे मार देगा।
  • चित्र Whiterun चरण 4 में एक सभा खरीदें शीर्षक
    4
    स्तंभों को सही क्रम में रखें गेट के ऊपर और लिवर के बगल में प्लेट्स को पता करें कि स्तंभों को किस क्रम में होना चाहिए। सही एक "सांप", "सांप" और "व्हेल" है - लीवर खींचें और जारी रखें।
  • Whiterun चरण 5 में एक हाउस खरीदें शीर्षक से चित्र
    5
    नि: शुल्क अचल और फिर उसे मार डालो मनुष्य को मकड़ी के वेब में तहखाने की गहराई में फंस जाएगा - मकड़ी का जाल तक पहुंचने पर, वह बच जाएगा और भाग लेंगे। अपने शरीर पर आसानी से पहुंच पाने के लिए अब उसे मारने की कोशिश करें- अन्यथा वह एक दोगुने से मार डालेगा या एक कांटा जाल में गिर जाएगा।
    • अरवल उसे वेब से रिहा करने के तुरंत बाद, डरे हुए, जो उसे मारने का सबसे अच्छा समय है।
  • चित्र Whiterun चरण 6 में एक घर खरीदें शीर्षक
    6
    एवल की लाश पर "गोल्डन क्लॉ" लो और पहेली को हल करने के लिए इसका इस्तेमाल करें बाद में, एक ही स्थान पर, तीन अंगूतियों की पहेली को पूरा करने में सक्षम होना जरूरी है। जब आप आइटम की हथेली पर ज़ूम इन करते हैं, तो रिंगों का सही क्रम मिलेगा (ऊपर से नीचे: भालू, हिंगबर्ड और उल्लू)।
  • Whiterun चरण 7 में एक घर खरीदें शीर्षक से चित्र
    7
    वर्ड वॉल पढ़ें और अजगर को हराने दीवार पर दिए गए निर्देशों का एक अधिपति Draugr पढ़ने उसे हमला करने के बाद आप "बेदर्द शाउट", "नारे" और अधिक उपयोगी खेल- में से एक सिखा देगा। उसे हार और "ड्रैगनस्टोन" ले लो
  • Whiterun चरण 8 में एक सभा खरीदें शीर्षक से चित्र
    8
    ड्रैग्रेसेच (व्हाईटयून) में फारेगर गुप्त-फायर को "ड्रैगनस्टोन" दीजिए, मिशन को पूरा करना और घर को खरीदा जाने की इजाजत देना।
  • भाग 2
    घर खरीदना

    Whiterun चरण 9 में एक हाउस खरीदें शीर्षक से चित्र 9
    1
    जारल से बात करें खोज पूरी करने के बाद Dragonsreach में उससे बात बताया जा सकता है कि एक घर खरीद के लिए उपलब्ध है, यह दर्शाता है कि, प्रोवेंटस Avenicci से बात करनी चाहिए यदि आप रुचि रखते हैं।



  • Whiterun चरण 10 में एक घर खरीदें शीर्षक से चित्र
    2
    व्हिटरुन में प्रेंट्स एवेनिसी खोजें वह ड्रैग्रेसेच में सिंहासन के पास होना चाहिए- अन्यथा उसे अपने कमरे में या महान पोर्च में डाइनिंग रूम में देखें
    • यदि स्ट्रोमक्लोज़ के लिए "बैटर फॉर व्हाईटयून" मिशन शुरू करने तक घर नहीं खरीदा जाता है, तो आपको ब्रेल इन ड्रैग्रेसेच में बाद में घर खरीदने की आवश्यकता होगी।
  • चित्र Whiterun चरण 11 में एक सभा खरीदें
    3
    5,000 सोने के सिक्के देकर घर खरीदो। प्रोवेंटस संपत्ति के 5,000 सिक्के भुगतान करने के लिए बेचने के सोने का है, तो आप उस राशि की जरूरत नहीं है, तहखानों का पता लगाने और पास बेचने के रूप में आप Whiterun में व्यापारियों के लिए मिल सकता है।
  • Whiterun चरण 12 में एक हाउस खरीदें शीर्षक से चित्र
    4
    प्रेंटस फर्नीचर खरीदें जब आप इसे खरीदते हैं तो घर वास्तव में खाली होगा, लेकिन आप फर्टेनुस को जोड़ सकते हैं और प्रेटेंट्स के साथ आइटम खरीदते समय इसे सजाने के लिए कर सकते हैं। वे आपके घर में स्वचालित रूप से वितरित किए जाएंगे।
    • कमरे के अनुसार फर्नीचर खरीदें उदाहरण के लिए: कमरा प्रस्तुत करते समय, आप 2 खरीदेंगे हथियार रैक (हथियार रैक), 1 पुस्ताक तख्ता (शेल्फ), 1 अलमारी (कैबिनेट), 1 छोटी सी तालिका (छोटी सी मेज) और 2 छोटे अध्यक्ष (छोटी कुर्सियाँ) कमरे को प्रस्तुत करते हुए, दूसरी ओर, 3 को स्थापित करने का मतलब है एंड टेबल्स (समर्थन की टेबल), 1 ड्रेसर (दराज के छाती), 1 तालिका (टेबल), 1 छाती (छाती), 2 कुर्सियों (कुर्सियाँ) और 1 शील्ड पट्टिका (बिल्ला)।
  • Whiterun चरण 13 में एक हाउस खरीदें शीर्षक से चित्र
    5
    नया घर ढूंढें एक बार जब आप इसे खरीदा है, तो आपको निवास की कुंजी मिल जाएगी और आप इसका उपयोग करना शुरू कर सकते हैं। इसे "ब्रीज़होम" कहा जाता है और "वार्मैडेन" की दुकान के पूर्व में है, जो कि गेट्स वेस्ट के गेटवे के पास है।
  • भाग 3
    घर का उपयोग करना

    चित्र Whiterun चरण 14 में एक घर खरीदें शीर्षक
    1
    सीने में वस्तुओं को सुरक्षित रूप से स्टोर करें दुनिया भर में उनमें से कई समय के बाद "रिबूट" करेंगे, अर्थात् उन्हें बहुमूल्य वस्तुओं को स्टोर करने की अनुशंसा नहीं की जाती है - अपने घर में चेस्ट, हालांकि, आइटम कभी भी नहीं खोएगा, जिससे आप अपनी होल्डिंग्स के बीच जमा होने वाली चीजों को छोड़ सकते हैं।
    • कई खिलाड़ी आइटम श्रेणियों के अनुसार प्रत्येक ट्रंक को व्यवस्थित करना पसंद करते हैं, जिससे उन्हें बाद में उन्हें ढूंढना आसान हो जाता है। उदाहरण के लिए, कपड़े और कवच के सभी टुकड़े कमरे के छाती में रखे जा सकते हैं जबकि सामग्री रसोई छाती में जमा होती है।
    • हथियार रैक स्वचालित रूप से सुसज्जित हथियार जब उन्हें तक पहुँचने। प्रदर्शन पर सबसे मूल्यवान हथियार बनाने का यह एक शानदार तरीका है।
  • Whiterun चरण 15 में एक हाउस खरीदें शीर्षक से चित्र
    2
    खाना पकाने में सक्षम होने के लिए रसोई में बदलाव करें आप सामग्री को गठबंधन करने के लिए एक खाना पकाने पॉट हासिल करेंगे और बेहतर प्रभाव से भोजन तैयार करेंगे।
    • अधिकांश खाद्य पदार्थों में नमक की आवश्यकता होती है
  • Whiterun चरण 16 में एक हाउस खरीदें शीर्षक से चित्र
    3
    औषधि बनाने के लिए कीमिया प्रयोगशाला को सुधारें यहाँ से, आप बहुत शक्तिशाली पोशन बनाने के लिए सामग्री का उपयोग कर सकते हैं, उन्हें (दो आधार और बोनस) के तीन अप करने के लिए संयोजन पोशन की एक विस्तृत विविधता को तैयार करने के: यहां तक ​​कि विनाशकारी जहर को मजबूत बनाने से। कीमिया की प्रयोगशाला में सुधार सबसे महंगा है: सोने के 500 टुकड़े एक औषधि गाइड के लिए wikiHow पर देखें
    • यदि आपके पास "हेरथफायर" विस्तार है, तो प्रयोगशाला को नर्सरी से बदल दिया जा सकता है। तो आप एक बच्चा अपना सकते हैं, जो घर में रहेंगे। यहां क्लिक करें और Skyrim में गोद लेने की प्रक्रिया के विवरण के बारे में अधिक जानें
  • Whiterun चरण 17 में एक हाउस खरीदें शीर्षक से चित्र
    4
    पास के लोहार का लाभ उठाएं Breezehome घर की बेहतर सुविधाओं में से एक दुकान Warmaiden`s- कि जिस तरह से, आप सही आइटम ढूँढने के लिए आवश्यकता के बिना बना सकते हैं और मरम्मत उपकरण जल्दी से इसकी निकटता है।
  • Whiterun चरण 18 में एक हाउस खरीदें शीर्षक से चित्र
    5
    आप Breezehome में क्या नहीं कर सकते सीखना ब्रीज़हेम में एक जादू मेज या पुतला नहीं है, जिसका अर्थ है कि ड्रेग्रेसेच पर लौटने के बिना मदों के मंत्र को लागू करने का कोई तरीका नहीं है। मैनिकंस के बिना, डिस्प्ले पर अपने पसंदीदा कवच डालने का कोई रास्ता नहीं है। ब्रीज़हेम, होनिंगब्रे मेदरी में चोर्स गिल्ड से बहुत दूर है
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com