IhsAdke.com

कैसे Skyrim जीतने के लिए

नवंबर 2011 में स्किरिम के लॉन्च के दौरान व्यापक खुला गेमिंग के लिए शायद आभासी दुनिया थी। इसका नक्शा इतनी बड़ी है कि कोने से कोने तक चलने या सवारी करने में कई मिनट लगते हैं। यद्यपि कुछ उपयोगकर्ता दावा करते हैं कि नक्शा लगभग विलिवियन (स्कीरम के पूर्ववर्ती) के रूप में बड़ा है, खेल का परिदृश्य और निर्माण इतनी गहरी और जटिल है कि यह वास्तव में बहुत बड़ा लग रहा है। संपूर्ण गेम को अपने आप से पूरा करना लगभग नामुमकिन है, सभी नाबालिग मिशन के साथ जो आपको अंत के पास कहीं भी नहीं लगते। हालांकि, खेल जीतना एक पूरी तरह से अलग कहानी है और वास्तव में यह किया जाना काफी संभव है।

चरणों

भाग 1
मुख्य मिशन को पूरा करना: मैं अधिनियम

बीट स्कीरिम चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
क्या "डिस्कनेक्ट करें" यह पहला मौका है जिसमें आपको खेल की शुरुआत में सही मुठभेड़ मिलेगी। मिशन आपके साथ एक कैदी और एल्डुइन होलेंन के गांव पर हमला करेगा, जहां आप हैं, अचानक ही
  • इस मिशन को पूरा करने के लिए, आपको बस इतना करना होगा कि गांव के बाहर निकल जाएं और पहाड़ पथ का पालन करें।
  • बीट स्कीरिम चरण 2 नामक छवि
    2
    "तूफान से पहले" बनाएं मुख्य साजिश के बाद यह दूसरा मिशन है। आपको केवल यही करना है कि वोटरुन का पालन किया जाए और जेल बलगुरुफ से बात करें, जो गढ़ के अंदर रहता है, गांव में गहरी है।
    • यह देखने के लिए अपना नक्शा खोलें कि Whiterun कहां है और आप कहां से ले जा सकते हैं।
  • बीट स्कीरिम चरण 3 नामक छवि
    3
    "ब्लैक फॉल्स बैरो" को पूरा करें इस खोज में आप अजगर के अपने पहले शब्द सीखेंगे आपको ब्लेक फॉल्स बैरो में प्रवेश करना होगा, जो कि व्हाइटीरन के उत्तर में स्थित है। अंदर जाओ और एक ड्रैगन दीवार पर पथ का अनुसरण करें, जहां आप अपना पहला रोना सीख सकते हैं
  • बीट स्कीरिम चरण 4 नामक चित्र
    4
    मिशन "ड्रैगन के असेंशन" को पूरा करें यह इस मिशन में है कि आप अपने पहले अजगर को मारते हैं। जारल बाल्गुरुफ आपको ड्रैगन को मारने के लिए कहेंगे जो व्हिटरुन के पास के खेतों को आतंकित कर रहा है। जारल से बात करने के बाद, पश्चिम के पश्चिम की ओर पश्चिम और पश्चिम की ओर निकल जाएं। यहां आपको ड्रैगन उड़ान उतार दिया जाएगा।
    • अजगर के पास जाओ और फायरबोल की तरह तीर या मारे गए शूटिंग शुरू करें। जैसे ही उसे चोट लग जाती है, मृदुल्मर (ड्रैगन का नाम) जमीन लगी और आप पर काटने या थूकना शुरू करें।
    • जैसे ही मृदुमलिर भूमि, उसके पास आकर उसके हाथापाई हथियार या मंत्र के साथ उस पर हमला करें। जब वह बुरी तरह से चोट लगी है, वह फिर से उड़ जाएगा।
    • जब तक आप मर्मुल्लानिर को हराने की कोशिश नहीं करते आप खेल के दौरान अन्य ड्रेगन पर हमला करने और बचाव करने के लिए उसी पद्धति का उपयोग करेंगे।
  • बीट स्कीरिम चरण 5 नामक छवि
    5
    "वॉयस पाथ" बनाएं अपनी पहली अजगर और हर कोई है कि आप कर रहे हैं बता हत्या करने के बाद "Dragonborn," यदि आप उच्च Hrothgar, Whiterun के दक्षिण पूर्व में एक पहाड़ की चोटी पर स्थित करने के लिए जाना है, जहां मिशन "आवाज़, वे ऑफ़ द" दिया जाएगा, और से बात ग्रेबेर्ड, एक आदेश जो ड्रेगन की भाषा बोलता है (खेल में)।
  • बीट स्कीरिम चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    "हॉर्न ऑफ़ जर्जन विंडकॉलर" को पूरा करें। Greybeards के साथ बात कर के बाद, वे आप अगले प्रमुख मिशन, "जुर्गेन Windcaller के हॉर्न" जो आप Ustengrav, एक प्राचीन नॉर्स बर्बाद करने के लिए जाना कर देगा, और एक वस्तु जुर्गेन Windcaller के हॉर्न कहा जाता है पुनः प्राप्त दे देंगे।
    • इस मिशन को पूरा करने के बाद, मुख्य मिशन का दूसरा अध्याय शुरू होगा
  • भाग 2
    मुख्य मिशन को पूरा करना: अधिनियम II

    बीट स्कीरिम चरण 7 नामक चित्र
    1
    पूरा "अंधेरे में ब्लेड" खेल का दूसरा अधिनियम के पहले मिशन Riverwood, Whiterun में एक छोटे से गाँव की यात्रा करने के लिए कहेगा, और "सो रही है विशाल सराय।" के अंदर आप एक गैर खिलाड़ी चरित्र डेल्फिन नाम है, ब्लेड के अंतिम, योद्धाओं की एक समूह दिखाई देगा जो ड्रैगनबॉर्न की सुरक्षा करता है और ड्रेगन को नष्ट करता है
  • बीट स्कीरिम चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    "एक राजनयिक प्रतिरक्षा" बनाएं। डेल्फिन को ब्लेड के साथ काम में बात कर के बाद के बाद,, नक्शे के उत्तरी किनारे पर दूतावास Thalmor पर जाएँ, और Thalmors बारे में कोई जानकारी, सेना साम्राज्य द्वारा भेजे गए, और वे क्या ड्रेगन के बारे में पता पता लगाने के लिए कहा जाएगा ।
  • बीट स्कीरिम चरण 9 शीर्षक वाला चित्र
    3
    पूरा "एक कॉर्डर्ड माउस" ड्रेगन और साम्राज्य के बारे में पता लगाने के बाद, मुख्य मिशन के दूसरे कार्य के तीसरे अभियान की शुरुआत होगी "ए ब्रोकन माउस" में, आपको बस करना है जो कि नक्शे के दक्षिण-पूर्व स्थित रिफ्टन में जाता है, और रातोंरात के अन्य ब्लेड सदस्यों से बात करते हैं।
    • रेटवे का मुख्य प्रवेश रिफ्टन कम स्तर के दक्षिणी छोर पर पाया जा सकता है।
  • बीट स्कीरिम चरण 10 शीर्षक वाली तस्वीर



    4
    "Alduin Wall" को पूरा करें ब्लेड तो नक्शा, ब्लेड और जहां दीवार Alduin-जो आप मिशन को पूरा करने पढ़ने की जरूरत है स्थित है पूर्व आधार के पश्चिमी सिरे पर स्वर्ग रिफ्यूज मंदिर के आप के साथ होगा।
  • बीट स्कीरिम चरण 11 शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    "दुनिया का गला" पूरा करें Alduin की दीवार को पढ़ने के बाद, आपको अब ग्रेबेर्ड के नेता से बात करनी होगी- एक अजगर जिसका नाम पैर्थनैक्स है। आपको पहाड़ के शीर्ष पर "द गला ऑफ द वर्ल्ड" (जो कि मिशन के नाम से ही है), शीर्ष पर स्थित पवर्थनैक्स को देख सकते हैं, जहां व्हाईटून के दक्षिण में (जहां ग्रेबेर्ड मंदिर स्थित है)। पार्थुनाक्स आपको अलडुइन को पराजित करने के तरीके सीखेंगे
  • बीट स्कीरिम चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    "पुरानी बुद्धि" क्या करें Paarthurnax आपको बताएगा कि आपको Alduin को हराने के लिए "बड़ी स्क्रॉल" नामक एक आइटम की आवश्यकता है आपको उद्धृत वस्तु को खोजने की जरूरत है, जो कि शीतलहल के दक्षिण-पश्चिम में स्थित अलफटांड-वेस्टन के अंदर स्थित है। बस जिस आइटम को आप ढूंढ रहे हैं उसे खोजने के लिए बस के अंत के रास्ते में प्रवेश करें और इसके बाद के रास्ते का पालन करें।
  • बीट स्कीरिम चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    पूरा "Alduin कयामत।" एल्डर स्क्रोल्स को पुनः प्राप्त करने के बाद, गले ऑफ द वर्ल्ड पर लौटें और फिर Paarthurnax के साथ बोलें। एक समय की स्लॉट खुल जाएगा और आपको "ड्रैगनरेन्ड" जानने के लिए इसे दर्ज करने की आवश्यकता होगी, एक ड्रैगन रोन जिसका उपयोग ड्रेगन उड़ने के लिए किया जाता था
    • चिल्ला सीखने के बाद, Alduin दिखाई देगा और आप उसे लड़ना होगा उन्हें चीख "ड्रैगनरेन्ड" के साथ भूमि बनाओ, आप अभी सीखा और उस पर हमला करते हैं जब वह जमीन पर है अच्छी तरह से पस्त हो जाने के बाद, एल्डुइन मिशन को पूरा कर, दूर उड़ जाएगा।
  • भाग 3
    मुख्य मिशन को पूरा करना: अधिनियम III

    बीट स्कीरिम चरण 14 शीर्षक वाली तस्वीर
    1
    "अंतहीन सीजन" बनाएं Alduin को हराने के लिए, आप Skyrim में सभी सेनाओं के पूर्ण सहयोग की आवश्यकता होगी इसलिए, मिशन "अंतहीन सीजन" आपको इंपीरियल लीजियन और स्टॉर्मक्लोक-दो गुट सेना के बीच संघर्ष विराम स्थापित करने के लिए कहता है जो गेम मैप पर शहरों का नियंत्रण रखता है।
    • ऐसा करने के लिए, ग्रेबेड्स बस दो पार्टियों के बीच एक बैठक आयोजित करेंगे, और आपको भी भाग लेना होगा।
  • बीट स्कीरिम चरण 15 नामक चित्र का शीर्षक
    2
    पूरा "गिर गया।" Alduin को हराने के लिए, आपको पहले उसे आना होगा। आपको ड्रैगन पर कब्जा करने की आवश्यकता होगी, जो आपको "सोवेंगार्ड" में ले जाएगा - स्किरिम की दुनिया में "मौत के बाद जीवन" का काल्पनिक क्षेत्र।
    • इंपीरियल लीजन और स्टॉर्मक्लोक्स आपके लिए जाल स्थापित करेंगे। आपको बस इतना करना है कि ड्रैगन को प्रकट होने के लिए इंतजार करना और उस पर हमला करना जब तक वह कमजोर न हो, वह जाल में पकड़ा जाए।
    • आप उसे पकड़ने के बाद ओदावीविंग (अजगर) से बात करेंगे ताकि वह आपको सहमत हों और आपको सोवेन्गार्डे के पास ले जाने के लिए सहमत हो।
  • बीट स्कीरिम चरण 16 शीर्षक वाला चित्र
    3
    "ईगल की नेस्ट स्लोलो वर्ल्ड" समाप्त करें ओडहाविंग पर कब्जा करने के बाद, वह सोवेन्गार्डे के पास ले जाएगा। ड्रैगन के पीछे चढ़ो और यह उड़ान में जाता है, आपको अपने गंतव्य पर ले जाता है।
  • बीट स्कीरिम चरण 17 शीर्षक वाला चित्र
    4
    मिशन "सोवेंगार्डे" क्या करें Sovngarde में उतरने के बाद, हीरोज की हॉल में प्रवेश करने और Gormlaith गोल्डन-मूठ, Håkon एक-नेत्र और Felldir पुराने तीन योद्धा जो Alduin बड़ों को हराया साथ बोलते हैं। आप उन्हें भर्ती करेंगे और वे आपके साथ Alduin के खिलाफ लड़ाई में शामिल हो जाएगा
  • बीट स्कीरिम चरण 18 नामक चित्र का शीर्षक
    5
    अंतिम मिशन को पूरा करें, "ड्रैगन स्लेयर।" हॉल ऑफ नायर्स से बाहर निकलें, मार्ग का अनुसरण करें और कोहरे को साफ़ करने के लिए अपने ड्रैगन रोन का इस्तेमाल करें। उसके बाद, Alduin आ जाएगा और अंतिम लड़ाई शुरू हो जाएगा
    • Alduin को हराने के लिए, बस "Alduin के कयामत" में आपके द्वारा किए गए कार्यों को दोहराएं। यह बहुत आसान होना चाहिए क्योंकि आपके पक्ष में लड़ने वाले तीन नायकों हैं वे ड्रैगन चिल्लाना भी उपयोग कर सकते हैं
  • बीट स्कीरिम चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    6
    एपिलाॉग के माध्यम से प्रगति Alduin को पराजित करने के बाद, हंस के नायकों के पास खड़े होने वाले सून से बात करें और वह आपको स्कीरिम में वापस ले जाएगा।
    • बधाई! तुम सिर्फ स्किरिम को हराया!
  • युक्तियाँ

    • अच्छे उपकरण प्राप्त करें स्किरिम में हथियार और कवच आवश्यक हैं अपने हथियार और उपकरण बेहतर, बेहतर मौका आप दुश्मन या मजबूत मालिकों से निपटने के रूप में जीवित रह सकेंगे। अच्छे दर्जे के कवच, हथियार और ढालों को विभिन्न कालकों में खजाना चेस्टों के अंदर पाया जा सकता है और मजबूत विरोधियों द्वारा भी परास्त किया जा सकता है। अच्छे उपकरण प्राप्त करने के लिए इन स्थानों को देखना सुनिश्चित करें
    • अपने वर्ग या दौड़ के लिए आवश्यक मंत्र और क्षमताओं को मास्टर करें Skyrim में प्रत्येक दौड़ उनकी अनूठी क्षमता और जादू पेड़ से लाभ। अपने खुद के चरित्र की क्षमता या वर्तनी की अधिकता, अधिक शक्तिशाली चरित्र, और खेल के बाद मजबूत विरोधियों को हराने के लिए आसान है। संबंधित कौशल और मंत्र के लिए अधिक जानने के लिए इन-गेम की कौशल और मंत्र मेनू खोलें, जिसे आपको मास्टर की आवश्यकता है।
    • मुख्य मिशन पर रहें सचमुच सैकड़ों साइड क्वेस्ट गेम में उपलब्ध हैं - जिनमें से कुछ कुछ मिनट से लेकर कई घंटे तक पूरा होते हैं। यदि आप स्किरीम को जितनी जल्दी हो सके हरा देना चाहते हैं, मुख्य मिशन पर रहें द्वितीयक मिशन को पूरा करने से खेल के मुख्य भूखंड को प्रभावित नहीं किया जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com