IhsAdke.com

Skyrim में ब्लैक फॉल्स बैरो का ड्रैगनस्टोन कैसे प्राप्त करें और वितरित करें

आप बस एक ड्रैगन के साथ मुठभेड़ से बच गए और इस महान खतरे के बारे में नदीवुड में जारल बरलगुफ से बात की। यात्रा का अगला भाग आपको ड्रैगनस्टोन की खोज के लिए स्कीरिम के दिल में घने पहाड़ी क्षेत्रों में भेज देगा। लेकिन एक को इसके लिए खोज कैसे शुरू करना चाहिए, बिल्कुल?

चरणों

स्किरीम चरण 1 में ब्लैक फॉल्स बैरो में ड्रैगनस्टोन को पुनर्प्राप्त और वितरित करें
1
खोज "ब्लीक फॉल्स बैरो", एक मिशन है कि अपेक्षाकृत खेल की शुरुआत में होता है को स्वीकार करें, आप Riverwood की Jarl Barlgruuf के लिए एक चेतावनी देना चाहिए। उसे सलाह देने के बाद, जारल उसे अदालत के मैरेज फेरेगर गुप्त-अग्नि से बात करने के लिए मार्गदर्शन करेगा, जो यह समझाएगा कि वह ड्रैगनस्टोन की तलाश में है। यह ब्लैक फॉल्स बैरो के रास्ते को इंगित करेगा, जिससे आपके मानचित्र पर मौके के लिए एक खोज मार्कर हो जाएगा।
  • यदि आपने पहले ही "द गोल्डन क्लॉ" मिशन को पूरा कर लिया है, तो ड्रैगनस्टोन आपके इन्वेंट्री में होने की संभावना है, क्योंकि आप "ब्लैक फॉल्स बैरो" के रूप में उसी तरह से गुजरेंगे। इसके अलावा, आपकी सूची से ड्रैगनस्टोन को बेचने या हस्तांतरण करने का कोई तरीका नहीं है, जिसका अर्थ है कि यह चरित्र के साथ ही रहेगा जब तक कि मिशन के अंत में फारेन्जर को नहीं दिया जाता।
  • स्किरीम चरण 2 में ब्लैक फॉल्स बैरो में ड्रैगनस्टोन को पुनर्प्राप्त और वितरित करें
    2
    ब्लैक फॉल्स बैरो पर जाएं इस जगह Whiterun- के दक्षिण जा रहा है खोजने के लिए सबसे तेजी से तरीकों में से एक मार्ग है, जहां पहाड़ की उत्तरी दीवार के आधार से एक शॉर्टकट नहीं है है, और उस ब्लीक फॉल्स बैरो (लाभ रास्ते कुछ खतरों देखते हैं कि है को जाता है )। सबसे अधिक इस्तेमाल किया मार्ग Riverwood, जहां गांव के उत्तर में एक पुल पार करने की जरूरत है और फिर एक घुमावदार मार्ग पूर्वोत्तर ले, कब्र के लिए अग्रणी के माध्यम से है। हालांकि, कई जंगली जानवरों इस ट्रैक (भेड़िये, आमतौर पर), प्लस रास्ते पर एक परित्यक्त टॉवर के पास कुछ डाकुओं पर उपस्थित रहेंगे।
    • कब्र के पास जाने के साथ-साथ बहुत सावधान रहें- प्रवेश द्वार के निकट छह या सात ठगें हैं। एक बहुत ही खुला क्षेत्र होने के नाते, तीरंदाजों अपने तीर के साथ आसानी से इसे मारा है, तो खंभे कि सुरक्षा के रूप में सेवा के रूप में यह शरीर के लिए हथियार शरीर के साथ डाकुओं के साथ संघर्ष के करीब रहने के लिए सक्षम हो जाएगा।
  • स्किरीम चरण 3 में ब्लैक फॉल्स बैरो में ड्रैगनस्टोन को पुनर्प्राप्त और वितरित करें
    3
    ब्लैक फॉल्स बैरो दर्ज करें जब पहली बार के लिए कब्र में प्रवेश, आप कई मानव लाशों और अपने पीठ के skeevers चुपचाप चलने रखने देखते हैं कि नोटिस जाएगा और आप Arvel नामित किसी को, जो एक सुनहरा पंजा (स्वर्ण पंजा) के साथ भाग के बारे में बात बुरे लोगों सुनेंगे। यदि आपने "द गोल्डन क्लॉ" की तलाश शुरू नहीं की है, तो यह अब सक्रिय हो जाएगा। बुरे लोगों को मार डालो और जगह तलाशने रहें।
  • स्किरीम चरण 4 में ब्लैक फॉल्स बैरो में ड्रैगनस्टोन को पुनर्प्राप्त और वितरित करें
    4
    पहेली पहेली को सुलझाना जैसा कि आप आगे बढ़ते हैं, आप एक मशाल के साथ एक ठग का सामना करेंगे, जो एक पहेली के साथ एक कमरे में भाग जाएगा। उसे लीवर खींचें और उसे एक डार्ट जाल से मार दिया जाएगा - उसके चारों ओर प्रतीकों (एक तल पर और दो दीवार पर) की जांच करें। खंभे पर जानवरों का विश्लेषण करें और उन्हें घुमाएं ताकि वे आप का सामना करें। बाएं से दाएं, प्रतीकों होंगे: सांप, सांप और व्हेल। लीवर खींचें और जारी रखें।
    • सर्पिल सीढ़ी उतरते समय सावधान रहें - कई स्कीइवर आप पर हमला करेंगे शीर्ष पर न रहें, उनके पास घिरे रहने के लिए और एक समय में एक को मारने के लिए नहीं।
  • चित्र शीर्षक 6823643 5
    5



    विशालकाय स्पाइडर का हार आप कोबवेब से भरा क्षेत्र में समाप्त हो जाएगा, जहां एक व्यक्ति सहायता मांगने जा रहा है कमरे में सावधानी से आगे बढ़ें, जहां व्यक्ति वेब में फंस जाएगा और एक विशाल फॉस्टबिट स्पाइडर आपको लड़ने के लिए दिखाई देगा। उसे मार डालो और आदमी से बात करें, जो कि एवलल स्विफ्ट है।
    • यदि आपको मकड़ी को पराजित करना मुश्किल हो जाता है, तो उस दरवाज़े के माध्यम से बचें जो आपने दर्ज किया है - यह माध्यम से नहीं मिलेगा स्वास्थ्य को पुनः प्राप्त करें और दुश्मन को चोट पहुंचाने के लिए मंत्र या लंबी दूरी के हथियारों का उपयोग करें - बस यह मत भूलो कि दूर से भी, मकड़ी आप पर ज़हर फेंक सकती है। बग़ल में शिफ्ट करें क्योंकि वह मोर्चे को हटा लेती है, क्योंकि आंदोलन यह इंगित करता है कि वह जहर भालेगा।
  • चित्र शीर्षक 6823643 6
    6
    फ्री अरवल उससे बात सोने का पंजा आदमी के ठिकाने के बारे में उससे सवाल करने के लिए दिखाने के लिए कि यह कैसे जाले से जारी किया जा रहा के बदले में काम करता है सहमत हैं। एक हथियार हथियार या जादू के साथ, वे जाले को दबाएं, जो अर्ले के हथियार और पैर लगाए हुए हैं - वह गिर जाएंगे और तुरंत पलायन करेंगे जल्द ही एक draugr मार डालेगा या आदमी एक दबाव प्लेट पर कदम रख के बाद कांटों का एक जड़ी दीवार में सब कुछ के साथ मारा। ड्रिगर को मार डालो और "गोल्डन क्लॉ" को खोजने के लिए अरलेल के शरीर की खोज करें - कब्र के माध्यम से जारी रखें, और अधिक दराजों को हराकर और जाल से बचें।
  • स्किरीम चरण 7 में ब्लैक फॉल्स बैरो में ड्रैगनस्टोन को पुनर्प्राप्त और वितरित करें
    7
    ब्लैक फॉल्स के पवित्र स्थान दर्ज करें। जब आप तहखाने में गहरे हो जाते हैं, तो आपको लॉक के चारों ओर घूमने वाले रिंगों के साथ एक बंद दरवाजा मिलेगा। सूची खोलें, "गोल्डन पंजा" का चयन करें और विश्लेषण करने के लिए बारी बारी से यह इतना है कि पंजा आप का सामना करना पड़ रहा है, और नीचे प्रतीकों पाया लिखें: भालू, तितली और उल्लू। ताली लगाने का छेद के आसपास अंगूठी बारी जब तक संयोजन में ही है, दरवाजा खोलने और गर्भगृह ब्लीक फॉल्स बैरो का उपयोग करने देने।
  • Skyrim चरण 8 में ब्लैक फॉल्स बैरो में ड्रैगनस्टोन को पुनर्प्राप्त और वितरित करें
    8
    ड्रैगनस्टोन प्राप्त करें इस जगह का पहला हिस्सा एक बड़ा कमरा है, जिसमें झरने और एक प्रमुख दीवार है, इसमें अजीब बातें हैं। जब आप पहुंचते हैं, तो आप उन आवाजों को सुनेंगे जो ज़ोर से बढ़ रहे हैं - जब आप इसे छूते हैं, तो स्क्रीन अंधकारमय होगी, दीवार से एक शब्द के साथ चमक जाएगी। आप "पावर ऑफ वर्ड" सीखेंगे - फिर आपके पीछे कफिन खुल जाएगा, और एक मजबूत धनराशि बढ़ेगी। उसे हार और उसके लाश पर ड्रैगनस्टोन ले लो।
  • स्किरीम चरण 9 में ब्लैक फॉल्स बैरो में ड्रैगनस्टोन को पुनर्प्राप्त और वितरित करें
    9
    संस्कार से बाहर निकलें आपको जिस तरीके से वापस किया था उसे वापस नहीं जाना है - बस खोज मार्कर का अनुसरण करें और छुपा हुआ निकास खोजें। यह आपको बाहर ले जाएगा, जहां आप तेजी से यात्रा कर सकते हैं Whiterun या Dragonsreach (जो Farengar के करीब है)।
  • स्किरीम चरण 10 में ब्लैक फॉल्स बैरो में ड्रैगनस्टोन को पुनर्प्राप्त और वितरित करें
    10
    फेंंगेर को ड्रैगनस्टोन दे दो "ब्लीक फॉल्स बैरो" अन्वेषण पूर्ण मिशन के मार्कर का पालन करते रहें और आप Delphine- साथ Farengar मिलेगा ड्रेगन की वापसी के बारे में अधिक जानने के लिए बातचीत सुनने, और Farengar से बात उसे Dragonstone देने के लिए,।
    • रिवरवुड पर रोकना और लौटने से पहले फारेन्गार से बात करने और लुकास में "गोल्डन क्लॉ" लौटना अच्छा विचार है। एक इनाम के रूप में, यह आपको कुछ सोना और साथ ही खरीद पर छूट और आपके आइटम की बिक्री मूल्य में वृद्धि करेगा। यह बहुत अच्छा है, क्योंकि आपको ब्लैक फॉल्स बैरो में बर्खास्त लगभग सभी चीजों को बेचना होगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com