IhsAdke.com

बड़ी स्क्रॉल वी स्किरिम गेम में आसानी से धन कैसे प्राप्त करें I

क्या आप एक विशेष हथियार खरीदने की कोशिश कर रहे हैं, "मिया की ताबीज" के साथ एक आदमी या एक महिला को जीत या आप बस घर में रहने के लिए एक घर खरीदना चाहते हैं, लेकिन पैसे कम है? Skyrim में तेजी से पैसा पाने के सभी तरीकों को जानने के लिए नीचे दी गई मार्गदर्शिका पढ़ें

चरणों

विधि 1
रस-विधा

  1. 1
    कीमिया का उपयोग करें, जो Skyrim में पैसा पाने का सबसे अच्छा तरीका है स्तर 1 से, "ब्लू माउंटेन फूल" और "ब्लू तितली पंख" आइटम इकट्ठा करें - उन्हें अवयवों में मिलाकर एक औषधि तैयार की जाती है जिसे किमरिक स्तरों के आधार पर 80 से 250 स्वर्ण टुकड़ों के लिए बेचा जाता है भाषण ( "भाषण")।
    • आप पहले अजगर को मारने से पहले आसानी से 5,000 से ज्यादा सिक्कों को प्राप्त कर सकते हैं।

विधि 2
जार्ल

  1. 1
    दृष्टिकोण जारल गंभीरता से - यदि आप उसका मित्र बनते हैं, तो सभी मिशनों को पूरा करें और "ठाणे" बनें (बेरोन), आप बेचने के लिए लगभग सब कुछ ले सकते हैं, लेकिन गहने जैसे कुछ आइटम चोरी के बिना पकड़े नहीं जा सकते। उदाहरण के लिए, व्हाइटरॉन के अजगर को मारकर, आप एक घर खरीद सकते हैं और "जेरल" के महल में लगभग सभी चीजें भी ले सकते हैं (जादूगर के कमरे में चीजों को छोड़कर)।

विधि 3
चोरी

  1. 1
    चोरी। यह आसान तरीके से खेल में धन प्राप्त करने के मुख्य तरीकों में से एक है - चोरी करने में सफल होने के लिए चुपके की क्षमता को बढ़ाता है।
  2. 2
    "चोरों गिल्ड" (चोर्स गिल्ड) में टोनिलिया से चोरी हुई वस्तुओं को बेचें।
  3. 3
    डाकुओं के शिविरों पर हमला। अगर आपको लगता है कि आप उन्हें अकेले नहीं हरा सकते हैं, तो अनुयायी खोजें (ताकि उन्हें मुफ्त में रखा जा सकता है, उनकी नौकरी कर सकते हैं - कुछ मामलों में, आपको अभी भी भुगतान करना होगा)। मकानों और निकायों में वस्तुओं को इकट्ठा करके, आप उन्हें अच्छी रकम का आदान-प्रदान कर सकते हैं।
  4. 4
    रिफ्टन में "चोर गिल्ड" में शामिल हों चोर कुछ भी खरीदते हैं, जिसमें आपने चुरा लिया था।
  5. 5
    चोर गिल्ड के मिशन को पूरा करें - "रिफ्तेवल्ड मनोर" की जांच करते समय, अंत में एक छाती होगी।
  6. 6
    एक घर के निवासियों को मार डालो और चोरी करें शहर से बाहर भागो और एक व्यापारी को प्राप्त वस्तुओं को बेचने के लिए दूसरे खाते पर जाएं, पर्याप्त पैसा कमाएं
    • यदि आप अनुभव अंक (एक्सपी) खोना नहीं चाहते हैं, तो ऐसा मत करो, क्योंकि आपको उस शहर में प्रवेश करने की आवश्यकता होगी जहां लुटे हुए व्यक्ति वापस आ गया है। जब आप इस दृश्य पर आते हैं, तो अपना हथियार खींचना और इसे फिर से बचाएं - एक गार्ड आपसे संपर्क करेगा और आपको बताएगा कि आपको अपने अपराधों के लिए भुगतान करना होगा, अपने आप को अपना बचाव करने का अवसर प्रदान करना होगा। चुनें "मैं सबमिट, मुझे जेल में ले जाओ।" मुझे जेल में ले जाएं सेल के बिस्तर में सो जाओ और आप पैसे नहीं खोना होगा।

विधि 4
अन्य वर्णों के साथ बातचीत करना

  1. 1
    "डार्क ब्रदरहुड" संगठन में शामिल हों जब भी आप किसी हत्या की रिपोर्ट करने के लिए वापस आएं, आपको 100 से 200 सिक्के दिए जाएंगे।
    • "डार्क ब्रदरहुड" के मिशन को पूरा करते समय, आप 20,000 सिक्के अर्जित करेंगे।
  2. 2
    गुटों में शामिल हों और कई खोज करें आपको गुटों को दर्ज करके, अच्छे पुरस्कार प्राप्त करने (व्यक्ति और मिशन पर निर्भर करते हुए) मिशन करना होगा।
  3. 3
    एक सराय में जाओ और नशे में लोगों की तलाश करें - जब उनके साथ बातचीत करते हैं, तो आप लड़ाई में 100 सिक्के शर्त लगा सकते हैं। एक दस्ताना है जो आपको हिट प्रति 10 और अधिक नुकसान उठाने की अनुमति देता है, जिससे लड़ाई बहुत आसान हो जाती है।

विधि 5
प्राकृतिक संसाधनों का उपयोग करना

  1. 1
    काटने की लकड़ी ज्यादातर टुकड़ों और मिलों में प्रत्येक टुकड़ा 5 से 6 टुकड़ों के लिए बेचा जा सकता है - ज्यादा नहीं, लेकिन जब भी कोई लॉग कट जाता है, तो आपको दो टुकड़े मिलते हैं। प्रत्येक चक्र में, कुल तीन टुकड़ों में कटौती होती है, जिसमें कुल छह टुकड़े होते हैं।
  2. 2
    हंट। कभी-कभी जानवरों के कुछ सिक्कों को छोड़ दिया जाता है, और प्रकार के आधार पर (भेड़ियों, उदाहरण के लिए, लक्सों की तुलना में अधिक मूल्यवान हैं क्योंकि वे बड़े होते हैं) के आधार पर 10 से 30 सिक्कों के लिए खाल और मांस बेचा जा सकता है
    • तेजी से यात्रा सुविधा का उपयोग न करें - आपको जाने के लिए सभी स्थानों पर चलना होगा। आप कई जानवर पाएंगे जो कि बेची जा सकने वाली खाल छोड़ देंगे।
    • खाल को अन्य वस्तुओं में निर्माण और परिणत करना संभव है, जैसे कि चमड़े, जो बारी में चमड़े की हेलमेट बनाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। इन हेलमेट को बेहतर बनाने के लिए "क्राफ्टिंग टेबल्स" का उपयोग करें, बड़े पैसे कमाएं और स्तर जल्दी से करें
  3. 3
    ड्रैगन स्केल और हड्डियों को इकट्ठा करें यदि आप पहले से ही एक घर खरीदा है, जब भी आप एक ड्रैगन (190 से 390 के बराबर) को मारते हैं, उन्हें इन्हें सीने में रखें- ये आइटम आमतौर पर ढेर हो जाते हैं। एक और विकल्प महंगा कवच का इस्तेमाल नहीं करना है और जब भी आप कुछ अतिरिक्त पैसे चाहें तब बेचने के लिए अधिक प्रकार के आइटम देखें।

विधि 6
गतिविधियों को बाहर ले जाना

  1. 1
    नौकरी करें, जो किसी भी शहर के निवासियों से प्राप्त किया जा सकता है, अच्छे पुरस्कार के साथ।
  2. 2
    अधिक हथियार और कवच बनाएं यह बहुत सरल है - आप अधिक आइटम बना सकते हैं और अधिक पैसे के लिए उन्हें बेच सकते हैं।
    • हथियार या कवच बनाने के दौरान, उनकी गुणवत्ता में सुधार करना महत्वपूर्ण है: उदाहरण के लिए, "ठीक", "श्रेष्ठ" और "निर्दोष"। यह ऐसी वस्तुओं के मूल्य में सुधार करता है या बस उन्हें अधिक व्यावहारिक उपकरणों में बदल देता है।
  3. 3
    ड्रेगन को मार डालो जब भी आप एक ड्रैगन को हराते हैं, तो वह पैसा ले जाता है (जो आमतौर पर छोटा नहीं है) राशि ड्रैगन के प्रकार पर निर्भर करती है - एक बड़े ("प्राचीन ड्रैगन"), उदाहरण के लिए, एक रक्त ड्रैगन की तुलना में अधिक सिक्के देगी।
  4. 4
    Solstheim द्वीप पर (ड्रैगनबर्न अतिरिक्त सामग्री का), स्टाल्मियम सामग्री का स्रोत ढूंढें

विधि 7
कुछ स्थानों में धन ढूँढना

  1. 1
    तहखाने का अन्वेषण करें जब आप कुछ डंजने में कठिनाई महसूस करते हैं (मजबूत दुश्मन, जैसे दराज), तो आपको अपने उपकरणों को सुधारना होगा।
  2. 2
    विंटरहोल्ड में गुप्त छाती का पता लगाएं जब "जारल लॉन्गहाउस" की बाईं ओर पत्थरों को सीधे चढ़ते हुए, आप इस छाती को देख सकते हैं, जिसमें 10,000 सोने के सिक्के हैं और समय-समय पर "रिचार्ज" उसे खोजने से "साम्राज्य का राज" नामक एक खोज को सक्रिय किया जा सकता है, जो मसौदे के साथ 1 से 30 सिक्कों से निकल जाएगा - मालिक को हराकर, आप हथियार को 100 से 3,000 सिक्कों के लिए प्राप्त या बेच सकते हैं।
  3. 3
    एक घर खरीदें (Whiterun में, यह 5000 सिक्कों की लागत)

विधि 8
बिक्री करना

  1. 1
    कई मदों से छुटकारा पाएं आप शायद यह सोच रहे हैं कि यह स्पष्ट है, लेकिन इससे पहले कि आप उन्हें चुनते हैं, जैसे कि सिल्लियां, कवच, हथियार, औषधि, किताबें, और अधिक चुनते हैं, यादृच्छिक चीज़ों के मूल्य पर नजर रखना महत्वपूर्ण है। यदि पुनर्विक्रय मूल्य अधिक है, तो यह आइटम से छुटकारा पाने के लायक है
    • हालांकि, आप क्या सोचते हैं कि आप किस प्रकार का उपयोग करेंगे, बेच नहीं सकते, जैसे कि जादू टोमियाँ, गाज़ूस,
    • यदि आपको ड्रैगन कवच में कोई दिलचस्पी नहीं है, तो तराजू और हड्डियों को बेचें - कीमत बहुत अच्छी है (250 सिक्कों के मूल्य हैं, और हड्डियां, 500) -
    • यदि आपके पास बिना हथियार या कवच हैं, जो आप का उपयोग नहीं करेंगे और अच्छे पैसे के लायक हैं, उन्हें एक आकर्षक कीमत के लिए बेच दें और उन्हें बेच दें-
    • जब आप बख्तरबंद इकट्ठा करते हैं, तो आपको उन्हें स्कीरिम के धुनों में बेचने की ज़रूरत नहीं है-
  2. 2
    सबकुछ बेचें और आबनूस सिल्लियां और दादे दिल खरीदने, उन्हें सुरक्षित रूप से भंडारण

विधि 9
खेल में शादी कर रही है

यह किसी अनुयायी के लिए काम करता है जिसे आप शादी कर सकते हैं

  1. 1
    मामले, सो जाओ, और 24 घंटों की प्रतीक्षा करें।
  2. 2
    एक दुकान स्थापित करने के लिए पति या पत्नी की प्रतीक्षा करें इसके लिए जाओ और लाभ के अपने हिस्से को इकट्ठा।
    • हर 24 घंटों में, आप 100 सिक्के अर्जित करेंगे - ज्यादा नहीं, लेकिन यह धन है जो मुफ्त में आएगा

विधि 10
आपको मिलती-जुलती सब कुछ इकट्ठा करना

जब भी आप एक्सप्लोर करते हैं, तब तक आइटम लेने में डर नहींें जब तक आप वजन सीमा तक नहीं पहुंच जाते।

  1. 1
    मूल्य के सब कुछ ले लीजिए, कुछ सिक्के भी।
  2. 2
    जब चरित्र की वज़न सीमा तक पहुंचते हैं, तो उन चीजों से छुटकारा पाएं जो सबसे अधिक मूल्यवान इकट्ठा करने में सक्षम हैं।
  3. 3
    बंद करो और लोगों से बात करें, आप जो खरीदना चाहते हैं वह बिक्री करें।
  4. 4
    आइटम का एक स्टॉक बनाएं यदि आपके पास एक सुरक्षित घर या अपनी संपत्ति को स्टोर करने के लिए जगह है, तो अधिक मूल्यवान वस्तुओं का एक स्टॉक बनाओ जिसे आप बेचने के लिए तैयार हैं - इस तरह, अगर आपको जल्दी से पैसे चाहिए, तो कुछ सिक्के पाने के लिए कुछ वस्तुओं से छुटकारा पाएं।
  5. 5
    बहुत सारा पैसा न चलें सब कुछ खर्च करने का मौका बहुत ज्यादा है, अगर आप बहुत अधिक राशि से चलते हैं - इसके बजाय, घर में छाती में इसे बचाएं।

विधि 11
ओग्मा इन्फिनियम बेचना




  1. 1
    ओग्मा इन्फिनियम बुक करें और घर जाओ।
  2. 2
    इसे एक शेल्फ पर रखो
  3. 3
    मेनू से बाहर निकलें और पुस्तक के शेल्फ पर प्रदर्शित होने के लिए प्रतीक्षा करें। इसे पुनः दर्ज करें
  4. 4
    किताब खोलें, जल्दी से मेनू से बाहर निकलें और इसे पढ़ें (आपको इसे देखना चाहिए)।
  5. 5
    ऑग्मा इन्फिनियम को पढ़ने और इसे लेने के लिए विकल्प चुनें।
  6. 6
    पुस्तक खरीदार पर जाएं और ओग्मा इन्फिनियम को बेच दें - यह आम तौर पर 1,001 सोने के सिक्के का खर्च करता है। इस तकनीक का उपयोग आपके कौशल को सुधारने के लिए भी किया जा सकता है, यदि आपने खेल को अपडेट नहीं किया है, लेकिन हमेशा एक छाती या समान जगह में रख दिया है, या इसे नष्ट कर दिया जाएगा।

विधि 12
खनिज

  1. 1
    एक अच्छा खान खोजें एक का चयन करें जो कभी भी नष्ट नहीं किया जा सकता है, जैसे कि मोर्थल के गार्ड गार्ड के पीछे, जो छोटे हैं अधिक मूल्यवान अयस्क, बेहतर
  2. 2
    अपनी इन्वेंट्री को रिक्त करें, सब कुछ एक सुरक्षित छाती में डालें।
  3. 3
    दो पिकएक्सेज़ (जो पहले से ही मुग्ध हो जाना चाहिए) को लैस करें ताकि आप दो खंजरें का उपयोग करते समय तेजी से और अधिक सख्ती से लड़ सकें (उन्हें फिर से जोश हासिल करने वाले जादू से जादू करें)।
  4. 4
    खान के रूप में यदि आप एक दुश्मन को हड़ताल कर रहे थे, अपनी सूची में कई मूल्यवान वस्तुओं को जोड़ने
  5. 5
    वज़न सीमा को फटने से पहले, खदान से बाहर निकलें और अयस्क से पैसे कमाने के लिए कई विक्रेताओं पर जाएं - हालांकि, सिक्कों पर एक सीमा है और सभी भागों बेचा जा सकता है। बस 24 से 30 घंटों (खेल के अंदर) का इंतजार करें और उन्हें पुन: बेच दें।

विधि 13
कोरहजांड पर विजिटिंग

  1. 1
    सेना में शामिल हों
  2. 2
    कोरवेनजुंड के लिए पहला मिशन और यात्रा लें, क्योंकि स्टॉर्मक्लोक उपकरण मूल्यवान नहीं है।
  3. 3
    तहखाने में प्रवेश करने के बाद, एक अच्छे स्थान को न ढूंढें और न धनुष को पकड़ो। लेगेट रिक्के अपने प्रोग्रामिंग में "पाश" का अनुभव करेंगे, और "आप दो यहाँ रहेंगे" कहेंगे आप दो यहाँ रहेंगे हालांकि, यदि आप इससे पहले पर्याप्त दिग्गजों को मारते हैं, तो वे प्रवेश द्वार पर असीम रूप से दिखाई देंगे - अन्य नक्शे का अंतर यह है कि यहां वे गायब नहीं होंगे, जिससे आपको कई उपकरणों को बेचने की इजाजत मिलेगी। मोरोरोइंड का टेलीपोर्टेशन चर्ममेंट होना अच्छा होगा, है ना?

विधि 14
डैगरों का उपयोग करना

  1. 1
    स्कीरिम में हर जगह, जब आप मिशन, लड़ाई और अधिक कर रहे हैं, तो आपको कई खंजर मिलेगा। आमतौर पर, वे कई सोने के सिक्कों के लिए नहीं बेचे जाते हैं - हालांकि, मंत्र सीखने के दौरान (जो जरूरी नहीं कि बहुत मजबूत होना चाहिए), आप हथियारों का जादू करने और 300 सोने के सिक्कों के लिए उन्हें बेचने में सक्षम होंगे। नुकसान की मात्रा को अधिकतम करने का प्रयास करें, न कि कितनी बार इस्तेमाल किया जा सकता है।
  2. 2
    खंजरों की सूची भरें और उन्हें घर पर रखें (यदि आपके पास छाती है)
  3. 3
    आत्मा जवाहरात जाओ वे खतरों (या किसी अन्य वस्तु) को बढ़ावा देने के लिए आवश्यक हैं - अगर आप पहले से ही आत्माओं को बाँध सकते हैं, तो कई आत्माएं "खाली जवाहरात" प्राप्त करें यदि आप उन्हें बेतरतीब ढंग से मिलना पसंद करते हैं, तो कुछ खाली-खाली हो सकते हैं - जब तक आप खंभे जादू करने के लिए तैयार नहीं हो जाते तब तक उन्हें रखें।
  4. 4
    डैगरों को प्रोत्साहित करें और किसी भी दुकान या व्यक्ति जो बंदूकें खरीदते हैं, उन्हें प्राप्त करने के लिए पर्याप्त खर्च करेंगे।

विधि 15
"पर्क" प्राप्त करने के बाद एक चाल का उपयोग करना "500 से एक दुकानदार के पैसे को स्थायी रूप से बढ़ाना"

  1. 1
    500 सिक्के दान करें
  2. 2
    विक्रेता को "उस पर दराज में रखो" कहना चाहिए
  3. 3
    उसे पैसे देने के बजाय, इसे चोरी करें आप 500 सिक्के अर्जित करेंगे।
  4. 4
    प्रक्रिया को दोबारा दोबारा दोहराएं।

विधि 16
जादूगर बनना

  1. 1
    एक जादूगर बनाएँ जादूगरों के उपकरण बहुत महंगा हैं, लेकिन आप हथियारों को इकट्ठा करते समय बेचने के लिए कई सामान मिलेंगे (जो अनावश्यक हैं यदि आप पहले से ही इसके लिए वस्त्र हैं)।
  2. 2
    कई आइटम लोड करें आपके पास बहुत सारे कमरे होंगे, क्योंकि जादूगरों के मैन्टल्स लगभग कुछ नहीं हैं, जिससे आप अपने दुश्मनों द्वारा छोड़े गए सभी उपकरणों को इकट्ठा करने की इजाजत दे सकते हैं।
  3. 3
    दुश्मनों को मारने के बाद सभी चीजों को बेचना।

विधि 17
अनुयायियों के साथ परिवर्तन करना

  1. 1
    एक अनुयायी खोजें जो भुगतान नहीं किया गया है
  2. 2
    पैसे, चाबियाँ, गहने और वह जो कुछ भी ले जा रहा है, उसके साथ ट्रेड करें।
  3. 3
    अपने हथियार नहीं हटाएं, या वे बेकार हो जाएंगे।

विधि 18
धोखा देती का उपयोग करना

  1. 1
    खेल के दौरान टिल्ड कुंजी (~) दबाएं
  2. 2
    टाइप करें "player.additem 0000000f 999" (उद्धरण चिह्नों के बिना)।

युक्तियाँ

  • "हिस्टर्कप" + "सल्मन रो" + "सिल्वरसाइड पेर्च" औषधि के चार प्रभाव हैं और सोने के 1,14 9 टुकड़े और 4,044 "भत्तों" और किलेबंदी के लिए बेचा जा सकता है।
  • जब कोई बच्चा अपनाता है, तो उसके साथ खेलते हैं, उपहार देने के लिए (एक ट्यूनिक या डैगर) उसे खुश करने के लिए
  • यदि आपके पास अतिरिक्त मंत्र हैं जिनका आप उपयोग नहीं कर सकते हैं, या विभिन्न प्रकार की समान छड़ें जो कि आप कोर्ट मैटेज (जैसे कि व्हाइटरन के "फारेगर सिक्रेट फायर" या मार्चेर्ट के कैल्सेल्मो, को दूसरों के बीच बेचना नहीं चाहते हैं) यदि आपके पास जरूरी सुविधाएं हैं तो आप किसी भी व्यापारी या सामान्य आइटम स्टोर को बेच सकते हैं।
  • जब कोई मिशन कर रहे हैं, तो कोई ऐसा व्यक्ति चुनें जो इनाम अच्छा है या आप आसानी से मर नहीं पाएंगे - स्तर 2 पर होने और स्टॉर्मक्लोक्स से लड़ने का कोई मतलब नहीं है।
  • जब भी वे कर सकते हैं "लोहार" (हथियारों और कवच की लोच और मजबूती को बदलने) की क्षमता का लोहार का लाभ उठाएं, खासकर तब जब "उच्च क्षमता" और साथ ही संबंधित भत्तों को "स्मैशिंग" किया जाता है। हालांकि, पता है कि विशेषाधिकारों के "smithing" पेड़ से आवश्यक "perk" बिना मुग्ध उपकरणों के साथ ऐसा करने का कोई रास्ता नहीं है।
  • एक छाती में महज सब कुछ बचाओ
  • "डार्क ब्रदरहुड" में शामिल हों - सभी पात्र जो हत्यारों के इस चक्र में मिशन को लक्ष्य के प्रमुखों के लिए भारी भुगतान करते हैं।
  • 14 टुकड़ों को एक साथ काटना करने से आपको सोने के लगभग 1,000 टुकड़े मिलेगा।

चेतावनी

  • अपने जोखिम पर चोरी करें - यदि आप मर जाते हैं या पकड़े जाते हैं, तो यह आपकी गलती है
  • वही सच है अगर आप एक दस्यु शिविर पर आक्रमण करना चाहते हैं
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com