IhsAdke.com

स्किरिम में इनाम कैसे निकालें

असली दुनिया की तरह, स्काइरीम ब्रह्मांड में अपराध अनपिनित नहीं होते हैं खेल में, यह एक इनाम सिस्टम में काम करता है, जो प्रत्येक अपराध के अनुसार मूल्य में बढ़ता है - आप जब गार्ड से बचते हैं, तो वे आपका चेहरा याद करेंगे और जब आप उस जगह में प्रवेश करेंगे जहां इनाम है बल में अपने सिर पर एक इनाम से छुटकारा पाने के लिए मुश्किल है, जो खिलाड़ियों को अपराध करके चालाकी से या कानून के साथ रहने के लिए प्रोत्साहित करता है

चरणों

विधि 1
गवाह को मारना

Skyrim चरण 1 में एक बाउंटी प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि
1
सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में अकेले हैं जब कोई अपराध करने की बात आती है यदि आप गवाह को मारने की योजना बना रहे हैं, तो कोई और भी नहीं हो सकता है, या हर किसी को भी मारना होगा। उन सभी लोगों को नहीं मारना, जो अपराध को देखते हैं, इनाम को जारी रखेंगे।
  • घोड़े, खेत जानवरों और ठग भी गवाह के रूप में गिनाते हैं। अच्छी तरह से नोटिस अगर आप अकेले हैं
  • Skyrim चरण 2 में एक बाउंटी प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि
    2
    अपराध करने के तुरंत बाद गवाह से संपर्क करें यह तकनीक अपराध के कमीशन के तुरंत बाद ही काम करता है और कीमत के बाद आपके सिर पर रखा जाता है, क्योंकि यह दृश्य छोड़ने के बाद गवाह को मारने का कोई उपयोग नहीं है।
  • Skyrim चरण 3 में एक बाउंटी के रिसीड की छवि का शीर्षक
    3
    गवाहों को मार डालो जैसा कि उन्होंने आपको देखा है, चुपके से हमलों का प्रयोग नहीं करेगा - लघु अवधि के हमले या शक्तिशाली मंत्र का उपयोग करें प्रेस आर 1 + एल 1 बटन (PS3 और PS4), आरबी + पौंड (360 और एक) या दोनों माउस बटन क्लिक करें (पीसी) व्यक्तियों, स्क्रीन के शीर्ष पर उन्हें स्वास्थ्य बार जब तक हमला करने के लिए पूरी तरह से खाली तेजी से लड़ाई, बेहतर, इसलिए, अपने मजबूत हमलों का उपयोग उन्हें जल्दी खत्म करने के लिए
    • एक शहर के भीतर ऐसा करने की कोशिश मत करो। गड़बड़ गार्ड को आकर्षित करेगा और इनाम कम से कम 1000 सोने के सिक्कों की वृद्धि होगी।
    • अगर आपने सभी गवाहों को सफलतापूर्वक मार दिया है, तो स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में एक अधिसूचना दिखाई जाएगी, जो कहती है कि आपके सिर का इनाम समाप्त हो गया है।
  • विधि 2
    पुरस्कार देना

    Skyrim चरण 4 में एक बाउंटी से छुटकारा पाने वाला चित्र
    1
    सभी चोरी की वस्तुओं को स्टोर करें इनाम का भुगतान करके, सभी आइटम आप, काम से बचने के लिए उन्हें फिर से चोरी करने के लिए उन्हें अपनी सूची में रखने के लिए, अपने घर में एक सीने में confiscados- लूट कर दिया जाएगा। चोरी किए गए आइटम नाम के सामने "चोरी" शब्द से चिह्नित हैं, जिससे उन्हें पहचानना आसान हो जाता है।
  • Skyrim चरण 5 में एक बाउसी से छुटकारा पाने वाला चित्र
    2
    "पकड़ो" दर्ज करें जहां आपके सिर के लिए एक इनाम है। क्या आप वाकई जहां वह यह है कि नहीं कर रहे हैं, के तहत बाईं ओर स्क्रॉल, द्वारा (पीसी पर) "प्रारंभ" (PS3 के, PS4, एक्सबॉक्स 360 और एक) या ESC दबाकर इनाम के बारे में जानकारी की जांच "**** "और प्रत्येक" होल्ड "में मान की जांच करना
  • Skyrim चरण 6 में एक बाउंटी प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि
    3
    एक गार्ड से बात करो संभवत: एक इनाम को समाप्त करने के लिए सबसे आसान और सरल तरीके से भुगतान करना है - जब आप "होल्ड" में प्रवेश करते हैं, तो गुजरने वाले सभी गार्ड आपको सामना करेंगे। कुछ विकल्प दिए जाएंगे, जैसे कि मूल्य का भुगतान करना, आत्मसमर्पण करना या कारावास का विरोध करना - बाद में गार्ड के खिलाफ लड़ाई होगी और इनाम मूल्य बढ़ेगा।
  • स्किरीम चरण 7 में एक बाउंटी से छुटकारा पाने वाला चित्र
    4
    इनाम का भुगतान करने का विकल्प चुनें यदि यह अधिक से अधिक 10 से सोने के सिक्कों है, तो आप निकटतम शहर जेल से बाहर करने के लिए लिया जाएगा और अपनी सूची में सभी चोरी आइटम यदि मान छोटी है, आइटम जब्त किया जाएगा रेंजरों द्वारा जब्त किया जाएगा, लेकिन आप ही रहेगा एक ही जगह में इनाम भुगतान माना जाएगा।



  • विधि 3
    जेल जाना

    Skyrim चरण 8 में एक बाउंटी से छुटकारा पाने वाला चित्र
    1
    "पकड़ो" दर्ज करें जहां आपके सिर के लिए एक इनाम है। पता लगाने के लिए जब "होल्ड" उसने लायक, प्रेस "प्रारंभ" (PS3 के, PS4, एक्सबॉक्स 360 और एक) या ESC (पीसी) बाईं ओर स्क्रॉल करके, "****" के अंतर्गत है। प्रत्येक धार में इनाम राशि यहां लिखा जाएगा।
  • Skyrim चरण 9 में एक बाउंटी प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि
    2
    एक गार्ड से बात करो एक गार्ड के रूप में आप के पास से गुजरते ही आप से संपर्क करेंगे - आप को भुगतान करने का विकल्प होगा, कैद की आत्मसमर्पण या विरोध करना।
    • यदि आपके पास भुगतान करने के लिए पर्याप्त पैसा नहीं है या आप नहीं चाहते हैं, तो आपको सलाखों के पीछे रहना होगा
  • स्किरीम चरण 10 में एक बाउंटी से छुटकारा पाने वाला चित्र
    3
    निकटतम चेन पर ले जाने के लिए "डिलीवर" विकल्प का चयन करें सभी वस्तुओं, एक गेज को छोड़कर, जब्त कर लिया जाएगा। श्रृंखला से बचने के लिए गेज का इस्तेमाल किया जा सकता है, लेकिन इससे इनाम मूल्य में वृद्धि होगी।
  • स्किरीम चरण 11 में एक बाउंटी से छुटकारा पाने वाला चित्र
    4
    अपनी सजा पूरा करें सीधे शब्दों में बिस्तर पर सो रहा cela- उस पर आते हैं और "X" बटन (PS3 या PS4), ए (360 या एक) या ई कुंजी (पीसी) सोने के लिए दबाएँ। जब चरित्र जागता है, तो वाक्य पूरी हो जाएगी। आपको कुछ मिनट इंतजार करना चाहिए।
    • आपके उठने के बाद, सभी आइटम श्रृंखला के सामने वापस आ जाएंगे (चोरी किए गए लोगों के अपवाद के साथ) और आपको इनाम को हटा दिया जाएगा।
    • सजा को पूरा करने के कारण चरित्र को कौशल स्तर के संबंध में प्रगति खोना पड़ता है। वाक्य जितना अधिक होगा, उतनी अधिक क्षमताएं नकारात्मक रूप से प्रभावित होती हैं - जो सभी एक सप्ताह से अधिक होती हैं, आप प्रत्येक कौशल पर बने लाभ को खो देंगे।
  • विधि 4
    खुद को घोषित करने के लिए ठाणे (बैरन)

    स्किरीम चरण 12 में एक बाउंटी से छुटकारा पाने वाला चित्र
    1
    "पकड़ो" दर्ज करें जहां आपके सिर के लिए एक इनाम है। "प्रारंभ" (पीएस 3, पीएस 4, एक्सबॉक्स 360 और वन) या "ईएससी" (पीसी) कुंजी को दबाएं और प्रत्येक होल्ड में आपके सिर से अनुरोधित राशि जानने के लिए "****" के अंतर्गत अनुभाग देखें। तो आपको पता है कि आपको किसको दर्ज करना होगा
  • स्किरीम चरण 13 में एक बाउसी से छुटकारा पाने वाला चित्र
    2
    एक गार्ड से बात करो पहले रक्षक जो आपके रास्ते में पकड़ में आते हैं, आपसे संपर्क करेंगे। यह आपको कुछ विकल्प देगा।
  • Skyrim चरण 14 में एक बाउंटी प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    कृपया एक बताएं थाइन. यदि आप एक हैं थाइन, "मैं जारल का थाणे" विकल्प है मैं मांग करता हूं कि आप मुझे एक बार चले जाएं "(" मैं जारल ठाणे हूं। मैं मांग करता हूं कि आप मुझे तुरंत रिहा करें ") उपलब्ध होगा इसका चयन करें ताकि इनाम किसी भी नकारात्मक परिणामों के बिना निकाल दिया जाए।
    • सावधान रहें, क्योंकि आप खुद को घोषित करते हैं थाइन कुछ स्थायी है और 3,000 से कम सोने के सिक्कों के पुरस्कार के साथ काम करता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com