IhsAdke.com

ट्रैफिक टिकट का उपयोग कैसे करें

कानून उल्लंघनकर्ता को रक्षा के अधिकार का इस्तेमाल करने और सूचना का विरोध करने के लिए कई क्षणों की गारंटी देता है, लेकिन स्पष्ट होने के लिए हमें यह समझना होगा कि यह प्रक्रिया कैसे काम करती है। नीचे दिए गए चरणों में और देखें।

चरणों

एक ठीक से आसन

  1. 1
    किसी भी आवागमन उल्लंघन के लिए, मूल्यांकन का नोटिस पहले जारी किया जाना चाहिए। यातायात अधिकारी या डाक द्वारा वितरित, यह अधिसूचना वाहन के मालिक को सूचित करता है कि अपराध अपराध किया गया है और अपराधी के नाम को सूचित करने के लिए स्वामी को सक्षम बनाता है, ताकि अपराधी का नाम इंगित किया जा सके ताकि वह व्यक्ति उचित दंड दर्ज कर सके।
  2. 2



    उस समय, अभी भी दंड का कोई आकलन नहीं है, न ही जुर्माना इकट्ठा करने का बिल। अधिसूचित पक्ष के पास कानून द्वारा गारंटीकृत पहला पहला मौका होगा और एक अपील दायर कर सकता है जिसे पूर्व रक्षा कहा जाता है। ऐसी रक्षा के लिए अंतिम तिथि अधिसूचना में दी जाएगी और 15 (पंद्रह) दिनों से कम नहीं होगी। यदि पिछले रक्षा को स्वीकार किया गया है तो उल्लंघन का नोटिस रद्द कर दिया जाएगा और इसकी पंजीकरण दर्ज की जाएगी, लेकिन अगर इसे अस्वीकार कर दिया गया है या कानूनी अवधि के बाहर छेड़छाड़ की जाएगी, तो दंड की सूचना जारी की जाएगी।
  3. 3
    कृपया एक संसाधन सबमिट करें जुर्माना के नोटिस की प्राप्ति के बाद, अपराधी के पास दंड दर्ज करने के लिए तीस से कम (30) दिनों की अवधि होगी। अगर इस अपील को सक्षम अधिकारियों द्वारा स्वीकार नहीं किया गया है, तो अभी भी उच्च प्राधिकरण को अपील की संभावना है जो निर्णय के 30 (तीस) दिनों की अधिसूचना के भीतर इस्तेमाल किया जा सकता है।
    • कुछ पारगमन एजेंसियां ​​वेबसाइट पर या जिम्मेदार क्षेत्र में अपील करने के लिए टेम्पलेट फ़ॉर्म प्रदान करती हैं। हालांकि, कोई विशिष्ट मानक नहीं है और संसाधनों को हाथ से लिखा जा सकता है, यह पर्याप्त है कि अपराधी (पूर्ण नाम, सीपीएफ़, सीएनएच नंबर, पता), वाहन डेटा, तथ्यों और अनुरोध का डेटा स्पष्ट किया जाता है स्पष्ट रूप से।
    • यह मूलभूत महत्व का है कि संग्रह की अवैधता और बचाव के तर्कों की सच्चाई को साबित करने वाले दस्तावेजों को दो उपायों के साथ प्रस्तुत किया जाए।
    • प्राधिकरण को अपनी अपील करें जिसने आपको अधिसूचना भेजी। एक बार अपील की गई है, तो सूचना के अधिसूचना प्राधिकरण को इसे प्रस्तुत करने के लिए पर्याप्त है, जो नगरपालिका, राज्य या संघीय अधिसूचना में निर्दिष्ट पते पर हो सकता है, यदि कोई हो। एक पते की अनुपस्थिति में, अधिसूचित व्यक्ति को अपीलीमेंट्स के प्रशासनिक बोर्ड- जर्इ की सूचना को अधिसूचना जारी करनी चाहिए।

युक्तियाँ

  • समय सीमा के लिए बने रहें और सभी रक्षात्मक अवसरों का लाभ उठाएं यदि आपने वास्तव में उल्लंघन नहीं किया है-
  • ट्रैफिक टिकट का घेरा हर ब्राजीलियाई का अधिकार है, लेकिन सभी अधिकारों की तरह, इसे अंतरात्मा के साथ प्रयोग किया जाना चाहिए और इसका इस्तेमाल तब किया जा सकता है जब ठीक गलत या अवैध है
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com