IhsAdke.com

बाल दुश्मनों की पहचान कैसे करें

अधिकांश बच्चे मालेस्टर्स कैद होने से पहले 117 यौन अपराधों के औसत पर आक्रमण करते हैं। यह बताने का एक तरीका है कि आपके पड़ोस में एक दुर्व्यवहार के हमलों इंटरनेट पर यौन अपराधी डेटाबेस पर खोज करने के लिए है। अगर वहाँ पड़ोस में एक अपराधी है, अपने बच्चों, अपने घर से दूर रहने के लिए भी एक पड़ोसी और की देखरेख और अपराधी के संचालन पर नजर रखने के लिए एक अधिकार के साथ साझेदारी को पढ़ाने, आपको बताए कि आप अतीत में अपने आचरण के बारे में पता कर रहे हैं और बेहतर जीवन जीने के अपने प्रयासों का समर्थन करता है व्यक्ति पर अपना ध्यान रखते हुए भविष्य के अपराधों को रोकने में मदद कर सकता है।

चरणों

विधि 1
नाम और उपनाम से खोजें

बाल शिलालेखों का चरण 1 ढूंढें शीर्षक वाले चित्र
1
ज्ञात पीडोफाइल के लिए खोज शुरू करें अख़बारों के समाचारों पर शोध करें और अपने इलाके में संभावित छेड़छाड़ के बारे में पुलिस विभाग में पूछताछ करें। इन अपराधियों को सूचीबद्ध करने वाले डेटाबेस के बारे में कुछ जानने का प्रयास करें
  • छवि शीर्षक बाल मिलिस्टर्स चरण 2 खोजें
    2
    एक Google खोज करें यदि आपके क्षेत्र में कोई व्यवस्थित पादंड डेटाबेस नहीं है। यदि आप संयुक्त राज्य में रहते हैं तो आप फेडरल डिपार्टमेंट ऑफ जस्टिस (डीएफजे) की वेबसाइट तक पहुंच सकते हैं।
  • बाल शिलाहारकर्ता खोजें चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    राज्य, क्षेत्र या शहर चुनें, जहां आप बाल मिलास्टरों के लिए खोज करना चाहते हैं। अमेरिका में, आप संघीय न्याय विभाग की खोज प्रक्रिया का पालन कर सकते हैं। साइट के उपयोग की शर्तों को स्वीकार करें और आपको इस समझौते के उपयोग के अधिकार क्षेत्र की विशिष्ट परिस्थितियों में लाया जाएगा। एक बार जब आप इसे पढ़ लेते हैं, तो पृष्ठ के निचले भाग पर जायें और डीएफजे के उपयोग अनुभाग की शर्तों पर लौटने के लिए "पिछला पृष्ठ पर वापस जाएं" पर क्लिक करें और अपनी खोज जारी रखें। डीएफजे की शर्तें पृष्ठ पर, खोज जारी रखने के लिए "मैं सहमत हूं" चुनें।
  • छवि शीर्षक बाल चित्रक पता चरण 4
    4
    अगले पृष्ठ पर दिखाई देने वाला सुरक्षा कोड दर्ज करें। दृष्टिहीन लोगों को कोड के दाईं ओर स्पीकर आइकन पर क्लिक करके कोड सुन सकता है।
  • छवि शीर्षक बाल मिलोस्टर्स चरण 5 खोजें
    5
    आप जिस दोषी दोषी पीडोफाइल की तलाश कर रहे हैं उसका पहला और अंतिम नाम दर्ज करें और "खोज" पर क्लिक करें ऐसे नाम वाले व्यक्तियों की सूची देश, राज्य और शहर से अलग हो जाएगी, जिनमें प्रत्येक व्यक्ति के उल्लंघन के व्यक्तियों के पूर्ण रिकॉर्ड, उनकी शारीरिक विशेषताओं, फोटो और उपनामों के साथ लिंक होता है।
  • चित्र शीर्षक बाल मालास्टर्स चरण 6 खोजें



    6
    खोज परिणामों पर वापस लौटने या एक नई खोज करने के लिए अपने ब्राउज़र के "बैक" बटन पर क्लिक करें।
  • विधि 2
    पता, शहर, राज्य और ज़िप कोड द्वारा खोजें

    बाल संदिग्ध खोजें चरण 7
    1
    दोबारा, अगर आप संयुक्त राज्य अमेरिका में रहते हैं, तो आप अपने पड़ोस, शहर, राज्य या ज़िप कोड में बच्चे अपराधी रजिस्टी पर एफबीआई डाटाबेस पर जाकर एक बच्चे को मिला कर सकते हैं। क्लिक यहां. इस साइट का उपयोग करने वाले व्यक्ति का नाम जानना आवश्यक नहीं है।
  • छवि शीर्षक बाल मिलिस्टर खोजें चरण 8
    2
    राज्य, क्षेत्र या शहर का चयन करें जिन्हें जांच करनी चाहिए। अधिकार क्षेत्र की एक नोटिस दायर की जाएगी।
  • चित्र शीर्षक बाल मालास्टर्स चरण 9 खोजें
    3
    खोज शब्द पढ़ें और स्वीकार करें या अस्वीकार करें। अगर आप बच्चे के साथ छेड़छाड़ करने वालों की खोज जारी रखना चाहते हैं, तो "चेक बॉक्स मैंने इन नियमों और शर्तों से सहमत हैं और इस बात से सहमत हूं" और "जारी रखें" बटन पर क्लिक करें। )।
  • चित्र शीर्षक बाल मालास्टर्स चरण 10 खोजें
    4
    संबंधित अधिकार क्षेत्र के डेटाबेस खोज प्रक्रियाओं की समीक्षा करें और विशिष्ट प्रक्रियाओं का उपयोग करके अपनी खोज जारी रखें जो कि क्षेत्राधिकार के आधार पर भिन्न हो। 1 99 6 के यूएस कानून, मेगन के कानून के कारण उनके पास पीडोफाइल का अपना डाटाबेस है, जो इंटरनेट पर पीडोफाइल जानकारी का खुलासा करने के लिए संयुक्त राज्य में सभी राज्यों की आवश्यकता है, इनमें से प्रत्येक की अपनी नीतियों के बारे में जानकारी का प्रकार जिसे खुलासा किया जाना चाहिए और साइट कैसे काम करती है इसलिए, उस क्षेत्राधिकार के अनुसार विभिन्न प्रक्रियाएं करने के लिए आवश्यक होगा जिसमें आप अनुसंधान करेंगे।
  • युक्तियाँ

    • अमेरिकी पीडोफाइल डाटाबेस में रिसर्च सूचना तक ही सीमित है जो स्थानीय सरकारी एजेंसियों को प्रदान करती है। यदि आप संयुक्त राज्य में रहते हैं और अपने पड़ोस में एक बच्चे को मिलाते हैं, तो आपको व्यक्ति के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए अधिकारियों से संपर्क करना चाहिए (स्थानीय क्षेत्राधिकार में)
    • ब्राजील में, बच्चों के खिलाफ यौन अपराधों के अभिलेखों का कोई भी व्यवस्थित और कम्प्यूटरीकृत डाटाबेस नहीं है, कम से कम अनधिकृत रूप से। इसलिए आपको उस पड़ोसी की पृष्ठभूमि की खोज करनी होगी, जिस पर आपको संदेह है, वह कहां रहा है कि वह कहाँ रहता है, और संभावित आरोपों और प्रतिबद्धताओं के लिए इंटरनेट की खोज का आयोजन कर रहा है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com