IhsAdke.com

अपने पड़ोस में आक्रमणकारियों से निपटना

आक्रमणकारियों (जिसे स्क्वाटर के रूप में भी जाना जाता है) वे लोग हैं जो किसी भी अन्य कारण के लिए छोड़ दिया, जब्त घरों या परिसर और खाली घरों में जाने की ओर बढ़ते हैं। आम तौर पर, मालिकों निजी संपदा कानूनों की रक्षा का सहारा लेना एक squatter को बेदखल कर सकते हैं, जब तक कि हमलावरों किरायेदारों, या जो निवास के तथ्य के कारण प्रतिकूल कब्जे का दावा कर सकते पूरी तरह से proprietário.Muitos देशों द्वारा त्याग दिया गया है के रूप में अधिकार का दावा कर सकते हैं अपने कानून में इन मानकों का पालन करें, तथापि, यह अच्छा अनुसंधान और अपने मामले के लिए विशेष कानून के बारे में पेशेवर सहायता चाहते हैं।

वर्तमान आर्थिक कठिनाइयों में, इस तरह के हमलों में वृद्धि हुई है। यहां पढ़ें कि कैसे कार्य करें जब आपको संदेह होता है कि एक दल ने आपके पड़ोस में एक घर ले लिया है और यदि आप इसे सही तरीके से निंदा करना चाहते हैं

चरणों

चित्र आपके पड़ोस में डील विद एक्सटिटर्स शीर्षक
1
अपने आस-पास के स्थानों के लिए पहले खोजें, जो अचानक खाली हो गए हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप जानते हैं कि आपके पड़ोसियों में से कोई आपका घर छोड़ रहा है, तो पता लगाएं कि कलेक्टर कौन है, ताकि आप बाद में बैंक में जांच कर सकें, अगर कोई चक्कर वहां जा सकता है यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है यदि घुसपैठियां आपके पड़ोस में लगातार अधिक हो जाती हैं।
  • चित्र आपके पड़ोस में डील विद एक्सटिटर्स में चरण 2
    2
    अपने पड़ोसियों और अपने पड़ोस के बारे में जानें पता लगाएं कि आपकी सड़कों पर रहने वाले लोग कौन हैं, जो आपके नियमित आगंतुक और घरेलू नौकर हैं अगर पड़ोसी आमतौर पर उनके अज्ञान, डर या उदासीनता के माध्यम से अनुमति देते हैं तो निवासी सिर्फ पड़ोस में एक संपत्ति पर रहते हैं। ध्यान दें कि एक व्यक्ति अधिकार होने इस दिशा में पहला कदम है, क्योंकि स्पष्ट रूप से आपको एहसास होगा जो अपने पड़ोस में स्थानांतरित करने के लिए लग रही है, या जो सिर्फ चारों ओर वहाँ एक घर चोरी करने के लिए की तलाश में व्यतीत कर रहे हैं के बिना क्षेत्र में ले जाया गया।
  • चित्र आपके पड़ोस में डील विद एक्सटिटर्स शीर्षक
    3
    चलती घायल लोगों के संकेतों पर नज़र रखें। ऐसे लोगों द्वारा छोड़े गए बहुत संभव संकेत हैं जो एक ही स्थान पर अवैध रूप से रहना चाहते हैं - यहां कुछ हैं:
    • कुछ हिस्सों में दरवाजे और खिड़कियां घर-खिड़कियों या अन्य प्रवेश द्वार तक पहुंचने के लिए तोड़ने की जरूरत थीं।
    • स्थानीय लोगों को गर्म रखने के लिए संपत्ति के अंदर या आसपास के एक आग का पिट है रात के दौरान आप मोमबत्तियों या लालटेन के आसपास घूमते देख सकते हैं।
    • "बेचने वाला" चिह्न हटा दिया गया था और कोई भी परिवर्तन ट्रक नहीं देखा गया था, लेकिन लोगों को आने और जाने के रूप में देखा गया था जैसे वे वहां रहते थे।
    • कपड़े कपड़े के कपड़े पर दिखाई देते हैं या जूते दरवाजे पर दिखाई देते हैं। निवासियों के लक्षण बालकनी पर या स्पष्ट स्थानों पर दिखाई देने लगे।
  • आपका पड़ोस में डैल विद एक्सटिटर्स शीर्षक वाला चित्र 4
    4
    अपने शहर या राज्यों को छोड़ दिया संपत्तियों से संबंधित कानूनों को जानें समझे कि ज्यादातर मामलों में आक्रमणकारियों पर विचार किया जा सकता है। इसके अलावा, वे उस घर के सामान को चोरी कर रहे हैं जो वे कब्जे में हैं। नजदीकी फोरम पर जाएं और पुलिस को सौंपने के लिए फ़्रीडियोजी की कार्रवाई की एक कॉपी या समकक्ष दस्तावेज़ मांगें।
  • चित्र अपने पड़ोस में डील विद एग्टाटर्स शीर्षक 5
    5
    कॉल करें या स्थानीय पुलिस विभाग में जाएं। पुलिस को उन्हें निष्कासित करने की अनुमति नहीं दी जा सकती है, लेकिन कम से कम यह जगह की जांच करेगा - एक कार घड़ी और जांच कर सकती है, उदाहरण के लिए एक बार जब पता चले कि वे देख रहे हैं, तो वे कम ध्यान देने की कोशिश कर सकते हैं। एक कानूनी और आधिकारिक रिकॉर्ड रखने से भविष्य की कानूनी कार्रवाई (आपके या किसी अन्य व्यक्ति द्वारा आयोजित) के आधार प्रदान किए जायेंगे।



  • आपका पड़ोस में डील विद एग्टाटर्स शीर्षक वाला चित्र 6
    6
    सेवा कंपनियों को कॉल करें और उन्हें बताएं कि वर्तमान निवासियों साइट मालिकों नहीं हैं कभी-कभी जमींदारों ने पानी और बिजली की आपूर्ति के निलंबन का अनुरोध नहीं किया, जिससे इन्हें इन सेवाओं का उपयोग मुफ्त में करने के लिए किया जा सके।
  • आपका पड़ोस में डैल विद एक्सटिटर्स शीर्षक वाला चित्र 7
    7
    तय करें कि आपको निवासी के साथ बातचीत करना चाहिए। अगर यह एक अवैध आक्रमण है, तो आपके पास हस्तक्षेप करने के लिए कानूनी समर्थन नहीं है। वे कब्जे हासिल करने की प्रक्रिया का पालन कर सकते हैं और इसलिए वे कानूनों और नीतियों से अवगत होंगे और संपत्ति प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप बहुत सारे सुधारों (नई खिड़कियां और दरवाजों, अच्छी तरह से बनाए गए लॉन्स और दीवार पेंट) को देखते हैं, तो वे भवन की सर्विस करते समय अपनी संपत्ति का मूल्यांकन करने की कोशिश कर रहे हैं। और जब कई निवासियों पर नज़र रखती मुसीबत की तलाश में नहीं कर रहे हैं, नहीं के तथ्य संपत्ति में वे रह रहे हैं जो उन लोगों के एक मामले को सुलझाने के लिए बहुत मुश्किल परेशान कर रहे हैं बनाता है के साथ जुड़ा हुआ जा रहा है, यह वास्तव में उन्हें खोजने के लिए कुछ बुरा होता है अगर असंभव होगा।
  • आपका पड़ोस में डील विद एग्टाटर्स शीर्षक वाली तस्वीर 8
    8
    बैंक की रिपोर्ट करें या संपत्ति के लिए जिम्मेदार प्राधिकरण को सूचित करें यदि घुसपैठियों ने घर की देखभाल नहीं की है बैंक के एजेंट एक ताला बनाने वाली और ताले बदल सकते हैं, और यहां तक ​​कि यदि घुसपैठियों ने उन्हें स्वैप कर दिया है, तो वे उन्हें तोड़ सकते हैं और जगह दर्ज कर सकते हैं। यह पूछने को सुनिश्चित करें कि क्या बैंक ने यह कार्यवाही निर्धारित की है, क्योंकि वे ऐसा करने की योजना नहीं कर सकते।
  • आपका पड़ोस में डील विद एग्टाइटर्स शीर्षक वाला चित्र 10
    9
    बैठ जाओ और बैंक और पुलिस के साथ इसका निपटारा करने की प्रतीक्षा करें। यह आमतौर पर अदालतों में बंद हो जाएगा और आपको परिणामों के बारे में सूचित किया जाएगा बैंक की सभी शक्तियां हैं, क्योंकि संपत्ति उनके पास है।
    • एक अपवाद यह है कि आपने हाल ही में एक ऋण बैलेंस नीलामी में एक घर खरीदा है और यद्यपि बैंक ने कहा कि वह आक्रमणकारियों को हटा देगा, यह अभी तक नहीं है। इस मामले में, कानूनी राहत की तलाश करें आपको अपने पक्ष में निर्णय लेने के लिए कुछ न्यायिक उदाहरणों के माध्यम से जाना पड़ सकता है और आक्रमणकारियों को निष्कासित करने के लिए पुलिस कार्रवाई से कहने में सक्षम हो सकता है।
  • चित्र आपके पड़ोस में डील विद एग्टाइटर्स शीर्षक 11
    10
    अपने आप को बचाव Squatters जीवन के विभिन्न संदर्भों, शांतिपूर्ण स्थिति, मध्यम वर्ग के परिवारों को भी बदतर है और जो के लिए कुछ पूर्वाग्रह था से आते हैं उनके सिर के ऊपर एक छत के लिए बेताब हैं, और यहां तक ​​कि अपराधियों सक्रिय हो सकता है। अपने परिवार की रक्षा करने के लिए, उचित ताले डाल उसे एक बसे हुए निवास उपस्थिति के साथ छोड़ रहा है जब छुट्टी पर जा रहा है और अपने क्षेत्र में आक्रमण के संभावित खतरों को खोजने के लिए अपने पड़ोसियों की मदद से सुरक्षित अपने घर रखने के लिए।
  • युक्तियाँ

    • अतिक्रमण के संबंध में कानून संपत्ति के प्रकार के आधार पर भिन्न हो सकते हैं यह आलेख केवल घुसपैठियों की पहचान करने और उनको निष्कासित करने के लिए संवेदनशील दृष्टिकोणों को अपनाने में आपकी सहायता करना है। यदि आप अपनी संपत्ति पर आक्रमणकर्ताओं पर असर डालते हैं तो कानूनी समर्थन लेने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है - कुछ भी अनुमान न करें और यह सुनिश्चित करें कि आपके वकील ने सभी सबूत इकट्ठे किए हैं
    • सुनिश्चित करें कि घुसपैठियों को पता नहीं है कि आप ऐसे लोग हैं जिन्होंने उन्हें रिपोर्ट किया था। वे आपको धमकी दे सकते हैं
    • यदि आप आक्रमणकारियों का सामना करते हैं, तो उनके साथ बात करें। कभी-कभी आक्रमणकारियों पर आक्रमण करने के लिए वैध कारण होते हैं और वहां लंबे समय तक नहीं रहेंगे।

    चेतावनी

    • कभी हिंसा का सहारा न करें या एक कार्यवाहक बनने की कोशिश करो यह केवल आपको हमलावर के स्तर तक ही सीमित नहीं करेगा, बल्कि आपको गंभीर संकट में भी डाल सकता है। पता है कि घर के बिना लोग कहीं न कहीं रहने के लिए बेताब हैं, इसलिए अपने डर के साथ थोड़ी दया करो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com