IhsAdke.com

कैसे पता लगाएं अगर आपके पड़ोस में एक पंजीकृत यौन अपराधी है

यदि आप एक माता-पिता हैं, तो आप जानते हैं कि आपके पड़ोस में कौन खतरा हो सकता है, यह जानने में आपका बच्चा एक सुरक्षित पर्यावरण के साथ उपलब्ध कराने में मदद करेगा। मेगन का कानून 2004 में संयुक्त राज्य अमेरिका में कानून प्रवर्तन अधिकारियों को मजबूर करता है ताकि जनता के लिए यौन अपराधियों के बारे में जानकारी उपलब्ध हो सके। यदि आप यह पता लगाना चाहते हैं कि आपके पड़ोस में सेक्स पागलपन रहता है, तो आप आसानी से यौन अपराधियों के सार्वजनिक रिकॉर्ड में जानकारी खोज सकते हैं। यह जानने के लिए कि कैसे आपके पड़ोस में एक पंजीकृत यौन अपराधी है, यह जानने के लिए इस आलेख को पढ़ें।

चरणों

विधि 1
यौन अपराधियों के राष्ट्रीय सर्वेक्षण का उपयोग करना

छवि का शीर्षक` class=
1
अमेरिका के न्याय विभाग की सार्वजनिक वेबसाइट के लिंग अपराधी पृष्ठ पर जाएं। पृष्ठ nsopw.gov/en-US है हर सेक्स अपराधी संयुक्त राज्य के न्याय विभाग के साथ पंजीकृत है, और यह साइट संयुक्त राज्य अमेरिका में हर पंजीकृत यौन अपराधी के डेटाबेस है
  • छवि का शीर्षक` class=
    2
    राष्ट्रीय यौन अपराधियों को त्वरित खोज बॉक्स का पता लगाएं और "स्थान के अनुसार खोजें" क्लिक करें"आपको साइट के दाईं ओर स्थित स्तंभ में लिंक दिखाई देगा।
  • छवि का शीर्षक` class=
    3
    उपयोग की शर्तों से सहमत हूं। उपयोग की शर्तों को पढ़ें, जो साइट से आपके द्वारा एकत्र की जाने वाली जानकारी का उपयोग करने के लिए चेतावनी देने के लिए धमकी या धमकाने के लिए चेतावनी देता है यदि आप शर्तों से सहमत हैं (साइट पर ऐक्सेस प्राप्त करने के लिए आपको क्या करना चाहिए), "मैं सहमत हूं और एनओएसपीड की शर्तों को स्वीकार करता हूं।"
    • आप उपयोग की सामान्य शर्तों के नीचे राज्यों और क्षेत्रों की सूची में इसे खोजने के द्वारा अपने राज्य या क्षेत्र के इस्तेमाल के व्यक्तिगत नियमों को पढ़ सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक` class=
    4
    बॉक्स में कोड दर्ज करें और "जारी रखें" दबाएं। यह आपको खोज पृष्ठ पर ले जाएगा।
  • छवि का शीर्षक` class=
    5
    तय करें कि आप पंजीकृत यौन अपराधियों को कैसे देखना चाहते हैं आपके पास कई विकल्प उपलब्ध हैं:
    • आप अपने पड़ोस में सेक्स अपराधियों की एक सूची देखने के लिए "पता त्रिज्या खोजें" विकल्प चुन सकते हैं बस अपना पता और त्रिज्या पता आप से चाहते हैं। केवल राज्यों के अनुसार, एनएसओपीडब्ल्यू के लिए भौगोलिक निर्देशांक प्रदान करना इस खोज में शामिल है। यदि आप अपनी स्थिति नहीं देखते हैं, तो एक अलग साइट का उपयोग करने का प्रयास करें
    • यदि आप किसी व्यक्ति के नाम की खोज करना चाहते हैं, तो आप अपना पहला और अंतिम नाम दर्ज कर सकते हैं और "खोज" दबा सकते हैं।
    • आप अपने पहले और आखिरी नाम के साथ-साथ अपना पता दर्ज करके एक उन्नत खोज भी कर सकते हैं।
  • विधि 2
    पारिवारिक वॉचडॉग खोज वेबसाइट का उपयोग करना

    छवि का शीर्षक` class=
    1
    पारिवारिक वॉचडॉग वेबसाइट पर जाएं आप इसे familywatchdog.us/ पर पा सकते हैं। यह एक निशुल्क सेवा है जो आपको अपने आस-पड़ोस का एक नक्शा देखने के लिए अनुमति देता है, जिसमें यह दर्शाता है कि लिंग के अपराध करने वाले लोग क्या रहते हैं।
  • छवि का शीर्षक` class=



    2
    "नोएंडर्स ढूंढें" बॉक्स में अपना पता दर्ज करें। बॉक्स बाएं कॉलम में स्थित है। अपना पता, शहर, राज्य और ज़िप कोड दर्ज करें।
  • छवि का शीर्षक` class=
    3
    उस वर्ग पर क्लिक करें जो नक्शे पर दिखाई देगा। आप छोटे वर्गों के साथ एक नक्शा देखेंगे जो दर्शाता है कि जहां यौन अपराधियों का जीना है। प्रत्येक अपराधी के बारे में अधिक जानकारी देखने के लिए एक वर्ग पर क्लिक करें
  • छवि का शीर्षक` class=
    4
    यौन संबंधियों की एक क्लिक करने योग्य सूची को देखने के लिए "सूची" टैब पर क्लिक करें, नाम, पता और आपके पते से दूरी। आपराधिक के नाम पर क्लिक करके, आप विवरण देख सकते हैं: फोटो, उपनाम, विवरण और नक्शा। आप अपने स्वयं के उपयोग के लिए आपराधिक प्रोफाइल मुद्रित कर सकते हैं
  • छवि का शीर्षक` class=
    5
    यदि कोई यौन अपराधी आपके क्षेत्र में जाता है तो सूचनाएं प्राप्त करने के लिए साइन अप करने पर विचार करें जब भी कोई नया आपराधिक आपके इलाके में जाता है तो परिवार वॉचडॉग आपको निशुल्क सूचनाएं भेजता है साइन अप करने के लिए होम पेज के ऊपरी बाएं कोने में "अभी साइन अप करें" बटन क्लिक करें
  • विधि 3
    राष्ट्रीय शिकारी डेटाबेस का उपयोग करना

    छवि का शीर्षक` class=
    1
    राष्ट्रीय शिकारी डेटाबेस वेबसाइट पर जाएं आप इसे nationalpredatordatabase.com/ पर पा सकते हैं। यह साइट आपको नाम, स्थान, अपराध और टिप्पणी द्वारा यौन अपराधियों की खोज करने की अनुमति देती है।
  • छवि का शीर्षक` class=
    2
    खोज बॉक्स में अपना पता दर्ज करें। अपना पता, शहर, राज्य और ज़िप कोड दर्ज करें। जब आप खोज करने के लिए दबाते हैं, तो आपके आस-पास के यौन शिकारियों को दिखाए जाने वाला नक्शा दिखाई देगा।
  • छवि का शीर्षक` class=
    3
    अधिक जानकारी जानने के लिए अंक पर क्लिक करें। प्रत्येक बिंदु एक सेक्स अपराधी का प्रतिनिधित्व करता है जो आपके पड़ोस में रहता है। व्यक्ति द्वारा किए गए अपराध के बारे में अधिक जानने के लिए क्लिक करें
  • युक्तियाँ

    • अगर आप किसी विशिष्ट यौन अपराधी के बारे में अधिक जानकारी जानना चाहते हैं, तो उस क्षेत्र में रजिस्ट्रार से संपर्क करें जहां आप रहते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com