IhsAdke.com

संयुक्त राज्य अमेरिका में एक सीमित देयता कंपनी (एलएलसी) कैसे बनाएं

"एलएलसी" (सीमित दायित्व कंपनियों) संयुक्त राज्य में सीमित देयता कम्पनियां हैं वे आकर्षक हैं क्योंकि वे कुछ कानूनी और कर लाभ पेश करते हैं, साथ ही साथ प्रत्येक भागीदार की व्यक्तिगत ज़िम्मेदारी को दी गई सुरक्षा। LLCs संयोजित करने के लिए आसान कर रहे हैं और, यद्यपि वहाँ हैं कई वकील, एकाउंटेंट और अन्य सेवा प्रदाताओं के इस क्षेत्र में सहायता की पेशकश, उनमें से कुछ सिर्फ पहले भाग कर अंत और अपने दम पर आराम छोड़ दें। तो आप अपने स्वयं के संपूर्ण प्रक्रिया से पैसा (और निराशा) बचा सकते हैं ऐसा करने के लिए, नीचे दिए गए चरणों को देखें।

चरणों

यू.एस.ए. चरण 1 में एक सीमित देयता कंपनी (एलएलसी) फार्म का हकदार है
1
अपने राज्य के लिए एलसीसी कानूनों का पता लगाएँ कृपया इन चरणों का पालन करें:
  • पर जाएँ `सीमित देयता कंपनी केंद्र`. यह साइट प्रत्येक यूएस राज्य के लिए मौजूदा एलसीसी कानूनों पर उद्धरण प्रदान करता है। एक उद्धरण एक प्रश्न या संघीय या राज्य के कानूनों के भीतर प्रश्न, शीर्षक, अध्याय और कानून के अनुभाग के बारे में जानकारी है।
  • संदर्भों की सूची से अपनी स्थिति चुनें।
  • संदर्भों को नीचे लिखें और अपने पसंदीदा खोज साइट पर कानून की तलाश करें। खोज सटीकता में सुधार करने के लिए, उदाहरण के लिए उद्धरण चिह्नों में शर्तों छोड़ देते हैं, "अला। संहिता एन। तैसा। 10, Ch। 12, §§ 1-6।" अला। संहिता एन। तैसा करने के बजाय। 10, Ch। 12, § 1-6
  • संयुक्त राज्य अमेरिका के चरण 2 में एक सीमित देयता कंपनी (एलएलसी) फार्म का हकदार है
    2
    निर्णय लें कि आप किस राज्य को एलएलसी बना देंगे। कुछ व्यापार मालिकों को अपने स्वयं के राज्य में एलएलसी स्थापित करने की आवश्यकता होगी, जबकि अन्य चुन सकते हैं अपने एलएलसी की स्थिति तय करते समय इन चरणों का पालन करें:
    • अपने स्वयं के राज्य में LLC को इकट्ठा करना आप अमेरिका में रहते हैं और अपने निवास के राज्य में `निगोशिएट` करने के लिए अपने व्यवसाय की योजना बना रही हैं, विशेषज्ञों, सुझाव है कि आप यह है कि राज्य में अपनी कंपनी के रजिस्टर के बाद से कई राज्यों के कानून LLCs कि एक विशेष स्थिति में व्यापार की आवश्यकता होती है पंजीकृत हैं वहाँ। `व्यापार लेनदेन` (व्यापार लेनदेन) करके आप किसी जगह का मालिक होने या किराए पर लेने और उस स्थिति में कर्मचारी होने का मतलब है। आप अपने राज्य के एलएलसी विधियों को यह स्पष्ट करने के लिए जांच सकते हैं कि वे वास्तव में `लेन-देन व्यापार` कैसे परिभाषित करते हैं और आपको वहां एलएलसी स्थापित करने की आवश्यकता होगी।
    • दूसरे राज्य में एलएलसी को इकट्ठा करना यदि आपका एलएलसी इंटरनेट आधारित होगा और आपके पास किसी भी राज्य में कोई भौतिक स्थान नहीं होगा, तो आप अपने गृह राज्य के अलावा अन्य राज्य में अपनी कंपनी को पंजीकृत करने के कर लाभों पर विचार कर सकते हैं। अन्य राज्यों में पंजीकरण करने और प्रत्येक के लिए कर प्रोत्साहन के बारे में अधिक जानकारी के लिए, देखें जेनिफर रेऊटिंग, जो एक कंपनी को पंजीकृत करने के बारे में है (अंग्रेजी में).
  • इमेज हकदार फॉर्म संयुक्त राज्य अमेरिका में एक सीमित देयता कंपनी (एलएलसी) चरण 3
    3
    अपनी कंपनी के नाम प्रतिबंधों पर अपने राज्य के LLC कानूनों की समीक्षा करें एलएलसी की नियुक्ति से संबंधित कानून राज्य से अलग-अलग होते हैं और कुछ आवश्यकताएं या प्रतिबंध लागू हो सकते हैं, जैसे:
    • यह नाम "सीमित देयता कंपनी", "सीमित कंपनी" या "एलएलसी", "एल.एल.सी." या "लि। देयता सह "
    • ऐसा नाम एक अन्य एलएलसी कंपनी की तरह ही नहीं हो सकता है जो पहले से ही उस राज्य में पंजीकृत हो।
    • कि नाम में कुछ प्रतिबंधित शब्द "बैंक", "विश्वास" या "बीमा" शामिल नहीं हैं।
  • संयुक्त राज्य अमेरिका में चरण 4 के अंतर्गत एक सीमित देयता कंपनी (एलएलसी) फार्म का हकदार है
    4
    अपने एलएलसी के लिए एक नाम चुनें अपने एलएलसी के लिए एक नाम चुनें जो आपके राज्य की आवश्यकताओं और प्रतिबंधों को पूरा करता है। `नोलो लॉ` की सिफारिश की है कि आपका नाम:
    • विशिष्ट रहें
    • याद रखना आसान है
    • वर्तनी और उच्चारण करने में आसान
    • आप जो उत्पाद या सेवा प्रदान करते हैं उसे सुझाएं
    • इसे अन्य प्रतियोगियों से अलग करें
  • संयुक्त राज्य अमेरिका में चरण 5 के अंतर्गत एक सीमित देयता कंपनी (एलएलसी) फार्म का हकदार है
    5
    सुनिश्चित करें कि वांछित नाम उपलब्ध है। आप एक जिसमें आपकी कंपनी पंजीकृत किया गया है के अलावा अन्य राज्यों में व्यापार करने के लिए योजना बना रहे हैं, तो आप उन सभी को में नाम की उपलब्धता देखने के लिए, के बाद से राज्य कानूनों जहां व्यापार कर सभी राज्यों में अपनी कंपनी रजिस्टर करने के लिए आवश्यकता हो सकती है की जरूरत है। सीमित देयता कंपनी केंद्र प्रदान करता है प्रत्येक राज्य में खोज के लिए एक लिंक, जहां आप चाहते हैं कि आप जो नाम चाहते हैं, वह उपलब्ध है या नहीं।



  • संयुक्त राज्य अमेरिका के चरण 6 में एक सीमित दायित्व कंपनी (एलएलसी) फार्म का हकदार है
    6
    एक पंजीकृत एजेंट चुनें। एक पंजीकृत एजेंट या प्रोसेस एजेंट वह व्यक्ति होता है जो कानूनी है और कानूनी कार्यवाही में शामिल है अगर वह कानूनी तौर पर आपकी कंपनी का प्रतिनिधित्व करता है। यह एजेंट राज्य में एक वयस्क निवासी होना चाहिए जहां आप अपने एलएलसी को इकट्ठा करेंगे। आप खुद को पंजीकृत एजेंट, अपने वकील के रूप में नाम दे सकते हैं (पहले अपनी प्राधिकरण पूछने के लिए याद रखना) या एक सर्विस एजेंट को किराए पर लेना अमेरिका में राष्ट्रीय और स्थानीय एजेंटों को खोजने के लिए, "प्रोसेस एजेंट" शब्द के साथ एक खोज इंजन का उपयोग करें आप अपने क्षेत्र के सचिव राज्य के कार्यालय से भी जांच कर सकते हैं, क्योंकि इस तरह की संस्था इस सेवा प्रदान करने वाली कंपनियों की सूची बनाए रख सकती है। आप नीचे दिए गए लिंक पर अपने राज्य के सचिवालय की वेबसाइट पा सकते हैं `ट्रैविस बॉवेन के लॉ ऑफिस`.
  • संयुक्त राज्य अमेरिका के चरण 7 में प्रपत्र एक सीमित देयता कंपनी (एलएलसी) शीर्षक वाली छवि
    7
    अपने सामाजिक स्थिति (निर्माण या संगठन के लेख) को भरें और कई राज्यों ने पहले ही इस दस्तावेज़ को ऑनलाइन दायर करने की अनुमति दी है अपने राज्य के राज्य सचिव के वेबसाइट पर एक नई कंपनी बनाने के लिए निर्देशों का पालन करें। आप नीचे दिए गए लिंक पर अपने राज्य के सचिवालय की वेबसाइट पा सकते हैं `ट्रैविस बॉवेन के लॉ ऑफिस`.
  • संयुक्त राज्य अमेरिका के चरण 8 में प्रपत्र एक सीमित देयता कंपनी (एलएलसी) शीर्षक वाली छवि
    8
    एक ऑपरेटिंग अनुबंध तैयार करें और निष्पादित करें। एक संचालन समझौते LLC के भागीदारों (मालिक) के बीच एक अनुबंध है और नए सदस्यों और के निकास के प्रवेश के लिए इस तरह के प्रारंभिक सदस्यों के विवरण के रूप में विषयों, कंपनी में लोगों को उनकी रुचियों, लाभ और हानि, मतदान शक्तियों का वितरण, प्रक्रियाओं में शामिल हैं बैठकें आयोजित करने के लिए नियम इस साइट को देखें [ https://ilrg.com/forms/llc-opag-mem/us एक नि: शुल्क ऑपरेटिंग एग्रीमेंट टेम्पलेट के लिए `सीमित देयता ऑपरेटिंग एग्रीमेंट पेज`। बस लिंक की एक सूची से अपना राज्य चुनें।
  • इमेज हकदार फार्म संयुक्त राज्य अमेरिका में एक सीमित देयता कंपनी (एलएलसी) चरण 9
    9
    एक नियोक्ता पहचान संख्या ("ईआईएन") प्राप्त करें जब तक आपके एलएलसी के पास केवल एक सदस्य नहीं होता है और आप अपनी व्यक्तिगत कमाई के साथ कर फाइल करना चाहते हैं, आपको एक ईआईएन प्राप्त करना होगा। अपना ईआईएन ऑनलाइन प्राप्त करने के लिए, अमेरिकी ट्रेजरी वेबसाइट (आईआरएस) पर जाएं यहां (अंग्रेजी में). ऑनलाइन अनुरोध सबमिट करने के तुरंत बाद आपको अपना नंबर प्राप्त होगा। ईआईएन पर अधिक पूरी जानकारी के लिए, यह प्रकाशन देखें `अपने एआईएन को समझना`
  • संयुक्त राज्य अमेरिका के चरण 10 में प्रपत्र एक सीमित देयता कंपनी (एलएलसी) शीर्षक वाली छवि
    10
    प्रोटोकॉल आईआरएस फॉर्म 8832, यदि आवश्यक हो एलएलसी राज्य संस्थाएं हैं, जिन्हें आयकर उद्देश्यों के लिए आईआरएस द्वारा मान्यता प्राप्त नहीं है। इसलिए, प्रत्येक एलएलसी को एक साझेदारी, एक निगम के रूप में कर योग्य सहभाग के रूप में वर्गीकृत किया जा रहा है, या एक पृथक इकाई के रूप में `अवज्ञा की गई इकाई` के बीच चयन करना होगा। एक से अधिक सदस्य के साथ एक एलएलसी उपेक्षित इकाई नहीं हो सकता। यदि आप फॉर्म 8832 को भर नहीं करते हैं, तो आपके एलएलसी को एक साझेदारी के रूप में वर्गीकृत किया जाएगा यदि आपके पास एक से अधिक सदस्य हैं, या यदि आप केवल एक सदस्य हैं तो आप `अवतीर्ण` इकाई (उपरोक्त शर्तों के तहत) होंगे। आप फॉर्म 8832 पा सकते हैं फॉर्म 8832 आईआरएस वेबसाइट पर इस लिंक पर
  • युक्तियाँ

    चेतावनी

    • किसी भी दस्तावेज़ को पूरा करने से पहले हमेशा एक प्रमाणित सार्वजनिक लेखाकार ("सीपीए"), एक आईआरएस एजेंट, या एक लाइसेंस कर वकील से परामर्श करें जो आपके कानूनी और कर अधिकारों और दायित्वों को प्रभावित कर सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com