IhsAdke.com

कैसे संयुक्त राज्य अमेरिका के लिए प्रत्यर्पित होने से बचें

संयुक्त राज्य अमेरिका के प्रत्यर्पित होने के नाते ये खराब अनुभव हो सकता है। "नि: शुल्क लोगों की भूमि" एक गलत शब्द है: लाखों अमेरिकियों से पूछता है जो ज़बरदस्त जेलों में कैद हैं। यह मानते हुए कि आप पहले से ही अंधेरे पक्ष (पहले से ही एक अपराध किया है) पर हैं और किसी दूसरे देश में रह रहे हैं, यहां आपके विश्व रोमांच को लम्बे करने के लिए कुछ युक्तियां दी गई हैं।

चरणों

छवि शीर्षक शीर्षक से अमेरिका के लिए प्रत्यर्पित होने से बचें चरण 1
1
जिन लोगों के साथ आप पहले थे, उनको कट करें। अपना नाम बदलें, अपना कैरियर बदलें और घर पर कॉल न करें। अपने बैंक और क्रेडिट कार्ड से छुटकारा पाएं और स्थानान्तरण करने के बारे में सोच भी नहीं सकते इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और इंटरनेट पर उनकी उपस्थिति गायब होने की आवश्यकता है। इसके अलावा अपनी उपस्थिति को संशोधित करें: विशेष रूप से चीजें जो इंटरपोल पर प्रदर्शित हो सकती हैं और पोस्टर चाहते हैं आपको फिर से शुरू करना होगा - खरोंच से - और अगर आप सरकार से छुटकारा चाहते हैं तो आप कौन थे?
  • छवि शीर्षक शीर्षक से अमेरिका के लिए प्रत्यर्पित होने से बचें चरण 2
    2
    अपने गंतव्य की योजना बनाएं संयुक्त राज्य अमेरिका में भूटान, क्यूबा, ​​ईरान और उत्तर कोरिया के साथ कोई स्थापित प्रत्यर्पण संधियों या राजनयिक संबंध नहीं हैं। इसका मतलब है कि संयुक्त राज्य अमेरिका को अपने हाथों को बंधे (कानूनी तौर पर) मिल जाता है अगर वे तुम्हें वापस चाहते हैं। ये संयुक्त राज्य अमेरिका में वापस नहीं होने के संदर्भ में ये उनकी सबसे सुरक्षित शर्त होगी।
  • छवि शीर्षक शीर्षक से अमेरिका के लिए प्रत्यर्पित होने से बचें चरण 3
    3
    एक और सुरक्षा लक्ष्य की योजना बनाएं ऊपर वर्णित देशों में प्रवेश मुश्किल हो सकता है संयुक्त राज्य अमेरिका में कोई अन्य प्रत्यर्पण संधि नहीं है, जिसके साथ 75 अन्य देश हैं। हालांकि, राजनयिक संबंधों के लिए धन्यवाद, आपका देश आपको पकड़ सकता है। आप अन्य देशों के कानूनों और संयुक्त राज्य अमेरिका के साथ निर्वासन के इतिहास के बारे में जानने के लिए अतिरिक्त शोध करने की आवश्यकता होगी।



  • छवि शीर्षक शीर्षक से अमेरिका के लिए प्रत्यर्पित होने से बचें चरण 4
    4
    सबसे अच्छा विकल्प चुनें आपको एक नियुक्ति करना है, इसलिए एक जगह चुनें जहां आप इसे प्राप्त कर सकते हैं। इसका मतलब है कि आपको क्षेत्र के कौशल और संस्कृति को जानने के लिए, अपनी प्रोफ़ाइल के किसी स्थान पर रहने की आवश्यकता है। बहरीन पर जाएं यदि आपके पास एक महान तन है यदि आप मैंडरिन बोलते हैं, तो चीन जाने की कोशिश करें और अगर आप सार्वभौमिक चिकित्सा योजना चाहते हैं, तो रूस की कोशिश करें।
  • छवि शीर्षक शीर्षक से अमेरिका के लिए प्रत्यर्पित होने से बचें चरण 5
    5
    लापरवाह मत हो यदि आप नि: शुल्क रहना चाहते हैं, तो आपको कुछ बलिदान करना होगा। किसी पर भरोसा मत करो और पड़ोस में न रहें अगर यह संदिग्ध लगने लगें। आपके पास प्रारंभिक एड्रेनालाईन त्वरक के बाद सतर्कता के स्तर को बनाए रखना चाहिए
  • छवि शीर्षक से बचें अमेरिका के लिए प्रत्यर्पित होने के नाते चरण 6
    6
    अपने अगले चरण की योजना बनाएं अपने बैग की जाँच करें अगर आपको तत्काल जाना होगा और अग्रिम में किसी अन्य गंतव्य की योजना बनानी होगी। परिवहन के स्थानीय साधन खोजें और उन साधनों की यात्रा करें, जिनके पास सुरक्षा की कम से कम राशि है (जैसे कैमरे, सामान की जांच आदि)।
  • चेतावनी

    • आपको संयुक्त राज्य अमरीका में प्रत्यर्पित होने के लिए अमेरिकी नागरिक होने की आवश्यकता नहीं है। कुछ नियम गैर-अमेरिकी नागरिकों के प्रत्यर्पण की अनुमति देते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com