IhsAdke.com

मल्टीमार्केट फंड कैसे खोलें

मल्टी मार्केट फंड मैनेजरों ने अपनी पूंजी का निवेश करके तीसरे पक्षों को सेवाएं प्रदान की हैं और इस प्रकार दोनों पक्षों के लिए लाभ बनाने की संभावना है। बैंकों को छोड़कर और एक उद्यमी के रूप में एकल कैरियर का पीछा अधिक अनुभवी वित्तीय विश्लेषकों के लिए फायदेमंद हो सकता है। एक मल्टीमार्केट फंड खोलने के लिए, आपको एक फंड बनाने और पंजीकरण करने और एक निवेश कंपनी खोलने की आवश्यकता है और इस प्रकार फंड के सामान्य साझेदार बनें। इस प्रयास में, निवेशक सीमित कंपनी के सदस्य के रूप में कार्य करते हैं अधिक जानकारी के लिए, चरण 1 देखें

चरणों

भाग 1
व्यवसाय शुरू करना

एक हेज फंड स्टार्ट एट स्टाइल शीर्षक वाली तस्वीर
1
बनाने के लिए कानूनी इकाई का प्रकार तय करना। कानूनी संस्थाओं की रूपरेखा जिसे या बनाया जा सकता है, देश के आधार पर संघीय या राज्य कानूनों द्वारा परिभाषित किया जाता है। सीमित भागीदारी और भरोसा करता है सबसे एक multimarket निधि ( "के रूप में हेज फंड" विदेशी कानूनों में स्थापित) बनाने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं, लेकिन यह हमेशा अधिक जानकारी के लिए कानूनी संस्थाओं के गठन के बारे स्थानीय नियमों से परामर्श करने के लिए आवश्यक है। यह अनुशंसा की जाती है कि आप अपने राज्य के व्यापार बोर्ड से संपर्क करें।
  • मल्टी-मार्केट फंड आमतौर पर सीमित भागीदारी के रूप में बनाये जाते हैं, जिसमें संबंधित निवेशकों का एक समूह द्वितीयक भागीदारों के रूप में कार्य करता है और निवेश विश्लेषक एक प्रमुख भागीदार के रूप में कार्य करता है।
  • शीर्षक से चित्र एक हेज फंड चरण 2 प्रारंभ करें
    2
    विश्वसनीय विश्लेषक के साथ एक निवेश टीम बनाएं एक बैंक छोड़ने वाले उद्यमियों को आमतौर पर कुछ सहयोगियों के साथ काम करते हैं जो एक ही स्थान पर काम करते हैं। सफल होने के लिए, एक अच्छी टीम सर्वोपरि है। उद्यम शुरू करने से पहले कम से कम दो जूनियर विश्लेषकों, एक जूनियर सेल्समैन, और एक मुख्य वित्तीय अधिकारी (सीएफओ) को किराया करने का प्रयास।
    • जब आपके पास एक अच्छी तरह से स्थापित और सफल ट्रैक रिकॉर्ड नहीं है, तो निवेशकों को "अपनी मछली बेचने" के लिए मुश्किल है कर्मचारियों को एक महान कार्य इतिहास और स्टॉक मार्केट के लिए एक छठी समझ के साथ मानव संसाधन प्राप्त करने के लिए चुनें जिन्हें आपको असाधारण परिणाम प्राप्त करने की आवश्यकता होती है।
  • एक हेड फंड प्रारंभ करें शीर्षक शीर्षक चित्र
    3
    कंपनी को एक नाम दें लागू कानूनी दस्तावेज पर हस्ताक्षर करने में सक्षम होना जरूरी है। नाम को याद रखना, ठोस करना और एक अच्छी छवि होना आसान होना चाहिए। वाइकिंग फंड या वालहाला फंड जैसे बहुत आक्रामक नामों से बचें क्योंकि वे संभावित ग्राहकों के बीच व्यापार की एक रूढ़िवादी छवि पर पारित कर सकते हैं। इसलिए एक नरम नाम का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है, जो कि मस्तिष्कयुक्त नहीं है।
  • एक हेज फंड स्टार्ट एट स्टाइल शीर्षक वाली तस्वीर 4
    4
    कानूनी इकाई पंजीकृत करें कंपनी को कानूनी संस्था की एक राष्ट्रीय रजिस्ट्री (सीएनपीजे) की आवश्यकता होगी, जो इस मामले में, कानूनी संस्थाओं के रजिस्ट्री में प्राप्त की जानी चाहिए। अधिक जानकारी निकटतम रजिस्ट्रार कार्यालय या राज्य की अदालत की वेबसाइट पर प्राप्त की जा सकती है।
    • एक साधारण कंपनी का पंजीकरण जो एक बौद्धिक प्रकृति की सेवाएं प्रदान करता है, सरल होता है और दूसरे व्यवसाय रूपरेखाओं के रूप में ज्यादा समय की आवश्यकता नहीं होती है।
  • एक हेज फंड स्टार्ट एट स्टाइल शीर्षक वाली तस्वीर 5
    5
    पेशेवर पंजीकरण मत भूलना। क्षेत्रीय परिषद की अर्थव्यवस्था (कॉर्कॉन), प्रशासन (सीआरए) या लेखा (सीआरसी) के साथ पंजीकृत करें। यह विश्वसनीयता और वैधता के साथ स्वायत्त गतिविधि का प्रयोग करने के लिए मौलिक है। अधिक जानकारी के लिए, कृपया अपनी श्रेणी के क्षेत्रीय परिषद देखें।
    • रजिस्टर करने के लिए, उस क्षेत्र में उच्च शिक्षा पाठ्यक्रम पूरा करने के लिए आवश्यक है जिसमें यह संचालित होता है। अन्य न्यायालयों में, जैसे कि अमेरिकन, विषय तीन घंटे की नियामक परीक्षा से गुजरता है जिसमें सुरक्षा अभ्यासों और कानूनों के बुनियादी ज्ञान के साथ-साथ नैतिकता की धारणा भी शामिल होती है। ऐसी परीक्षा कानूनी तौर पर राज्य में निवेश विश्लेषक के रूप में कार्य करती है जिसमें यह किया गया था।
  • भाग 2
    कंपनी का निर्माण

    एक हेड फंड प्रारंभ करें शीर्षक शीर्षक चित्र
    1
    कानूनी भागीदार बनाना एक अच्छा विचार है निवेश विश्लेषक मूल रूप से फंड की संरचना के लिए दो विकल्प हैं: इसे मालिक के रूप में प्रबंधित करना या संबद्ध कंपनी बनाना, जो इसकी देयता को सीमित करता है अपने आप को दायित्व से बचाने के लिए एक बहुत ही आम तरीका फंड की एक सामान्य साझेदार बनने के लिए एक कंपनी बनाने के लिए है, जो कि निवेश सलाहकार फर्म होगा
    • नए निवेश सलाहकार फर्म के सामाजिक अनुबंध का विकास करना और कानूनी संस्थाओं के रजिस्ट्री में इसे पंजीकृत करना। इस तरह, आपको उसके लिए सीएनपीजे नंबर मिलेगा।
  • एक हेड फंड प्रारंभ करें शीर्षक शीर्षक वाला चित्र
    2
    इस नई कंपनी की स्थिति को विस्तृत करें आगे बढ़ने के लिए, कानूनी व्यक्तित्व प्राप्त करने और उपयुक्त क्षेत्रीय व्यावसायिक परिषद में शामिल होने में सक्षम होने के लिए अपने स्वयं के व्यापक नियमों की आवश्यकता होगी। विनियमन स्वतंत्र रूप से तैयार की जाती है लेकिन आम तौर पर इसमें शामिल हैं:
    • अनुपालन मैनुअल
    • नैतिकता का एक कोड
    • प्रशासनिक प्रक्रियाओं का एक मैनुअल
    • सलाहकारों के लिए एक पोर्टफोलियो प्रबंधन समझौता
  • एक हेड फंड प्रारंभ करें शीर्षक शीर्षक वाला चित्र 8



    3
    एक वकील से परामर्श करें किसी कंपनी या कानूनी फर्म की सेवाओं पर जाकर आमतौर पर सबसे अच्छा विकल्प होता है जब आप एक कंपनी बना रहे हों निर्माण अपने आप में बहुत जटिल नहीं है और अपने दम पर किया जा सकता है, लेकिन ज्यादातर मामलों में, यह कॉर्पोरेट और कर कानून में विशेषज्ञता वकीलों की एक टीम से परामर्श करने के पता करने के लिए आगे बढ़ने के तरीके की सिफारिश की है। किसी भी दस्तावेज़ त्रुटियों को भविष्य में बहुत खर्च कर सकते हैं।
  • एक हेड फंड प्रारंभ करें शीर्षक शीर्षक वाला चित्र 9
    4
    आईआरएस की सरल योजना में अपनी कंपनी को पंजीकृत करें इस योजना तक पहुंच वेबसाइट पर इंटरनेट पर की जा सकती है ([1]), जहां अधिक जानकारी भी प्राप्त की जा सकती है। प्रक्रिया तेजी से है, लेकिन यह जानना अच्छा है कि वकीलों को आपकी कंपनी के लिए सबसे अधिक अनुशंसा की जाती है या नहीं और यह जानने के लिए कि क्या यथासंभव सर्वोत्तम पंजीकरण करना है।
  • एक हेड फंड प्रारंभ करें शीर्षक शीर्षक वाला चित्र 10
    5
    कंपनी के प्रतिनिधि के रूप में रजिस्टर करें यह फंड के लिए निवेश सलाहकार के रूप में पंजीकरण करने के लिए भी एक अच्छा विचार है प्रक्रिया को पूरा करने के लिए, आवश्यक दस्तावेजों और पंजीकरण की प्रशासनिक शुल्क भरने के लिए आवश्यक है।
  • एक हेज फंड स्टार्ट एट स्टाइल शीर्षक वाली तस्वीर 11
    6
    रजिस्टर करें और यदि संभव हो तो, अपनी कंपनी के पूंजीगत स्टॉक को एकीकृत करें यह प्रक्रिया सीमित कंपनी को श्रेणी के अनुसार प्रतिभूतियों को जारी करने में मदद करती है।
    • रजिस्ट्री कार्यालय और कानूनी संस्थाओं में डेली बुक और इन्वेंटरी रिकॉर्ड लिखने के लिए मत भूलना। दोनों पुस्तक और रजिस्टर को प्रमाणित किया जाना चाहिए शरीर में कहा।
  • भाग 3
    विस्तार और विकास

    एक हेज फंड स्टार्ट एट स्टाइल शीर्षक वाली तस्वीर 12
    1
    जीवन को निधि लाने के लिए निवेश पूंजी प्राप्त करें मल्टीमार्केट फंड के उद्घाटन के लिए पूंजी की इस तरह की बढ़त का सबसे कठिन हिस्सा हो सकता है आपके पास ऐसे निवेश करने के लिए संपत्ति होने चाहिए जो स्वतंत्र निवेशकों से प्राप्त की जा सकती है, जब तक कि आप बहुत ही धनी न हों और आप अपने खुद के फंड को निधि बनाना चाहते हों। निवेशकों का विश्वास हासिल करने का सबसे अच्छा तरीका एक ठोस और सफल ट्रैक रिकॉर्ड रखना और संभवतः सबसे पारदर्शी और संभावित तरीके से कार्य करना है।
    • निवेश कंपनियों को आपके व्यवसाय पर न लेने दें और अपने व्यवसाय के बड़े हिस्से पर नियंत्रण न करें। बाहर खड़े हो जाओ और कंपनी के नियंत्रण में दृढ़ खड़े हो जाओ। इसे खोलने से पहले दिए जाने से ज्यादा पर नियंत्रण रोकें
  • एक हेज फंड स्टार्ट एट स्टाइल शीर्षक वाली तस्वीर 13
    2
    मध्यस्थों का किराया एक बार यह चल रहा है और चल रहा है, यह एक अच्छा विचार है कि प्रतिभाशाली बिचौलियों को आपरेशनों का विस्तार करने और अधिक व्यवसाय करने के लिए आकर्षित करना है। समर्पित कर्मचारियों के बिना निधि को विकसित करना संभव नहीं है जो एक त्वरित और प्रतिस्पर्धी माहौल में खुद को समृद्ध करना चाहते हैं। विज्ञापन बनाएं और दिखाएं कि आप सबसे अच्छे के लिए देख रहे हैं!
  • एक हेज फंड स्टार्ट एट स्टाइल शीर्षक वाली तस्वीर 14
    3
    विज्ञापन में मदद करने के लिए व्यावसायिक उत्कृष्टता का किराया मल्टी-मार्केट फंड की दुनिया को इस विभाग में अधिक से अधिक सहायता की आवश्यकता है, बर्नी मैडॉफ़ जैसे लोगों के लिए धन्यवाद विशेषज्ञों की एक टीम को भर्ती करने के लिए, अपने डर को फैलाने और फंड की प्रचार का मार्गदर्शन करने के लिए, एक महान विचार है
  • एक हेड फंड स्टार्ट एट स्टाइल शीर्षक वाली तस्वीर 15
    4
    नौकरी करने के लिए एक स्थान बनाएं आपके पास पर्याप्त इक्विटी होने के बाद, अपने व्यवसाय को और अधिक उपयुक्त स्थान पर ले जाएं। पहले नम्र रहें, लेकिन अपना व्यवसाय बढ़ो और कार्यालय में चले जाएं जो कि मल्टीमार्केट फंड की व्यावसायिकता और भावना के अनुसार रहती है।
  • युक्तियाँ

    • एक कंपनी या कानूनी फर्म फंड के गठन के दौरान चीजें आसान बना सकते हैं, लेकिन लागत बहुत अधिक हो सकती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com