IhsAdke.com

यातायात जुर्माना से कैसे बचें

राज्य और स्थानीय खजाने के लिए भारी राजस्व कमाई, प्रति वर्ष लाखों यातायात टिकट जारी किए जाते हैं। चालक के लिए, यहां तक ​​कि एक दंड कई वर्षों तक बीमा के मूल्य में वृद्धि कर सकता है, और कई उल्लंघन शीर्ष पर अपनी दरें बढ़ा सकते हैं सौभाग्य से, कुछ सरल दिशा निर्देशों का पालन करके कई जुर्माना से बचा जा सकता है।

चरणों

विधि 1
ध्यान से ड्राइव करें

एक ट्रैफिक टिकट चरण 1 से बचें छवि
1
सड़क के नियमों का पालन करना यातायात कानूनों का उल्लंघन न करें और आपको जुर्माना नहीं किया जाएगा। अज्ञान कोई बहाना नहीं है यातायात कानून भी राज्य से भिन्न होते हैं और यहां तक ​​कि शहर से शहर तक भी - यदि आप राज्य से बाहर निकलते हैं तो शोध करें
  • एक ट्रैफिक टिकट चरण 2 से बचें चित्र
    2
    रक्षात्मक ड्राइविंग का अभ्यास करें आक्रामक या अनियमित ड्राइविंग से अन्य ड्राइवरों को परेशान कर सकते हैं और हर किसी को खतरे में डाल सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप किसी भी कानून का उल्लंघन नहीं कर रहे हैं, रनवे पर चलना और बंद करना और तेजी से तेजी से बढ़ रहे हैं तो पुलिस से अवांछित ध्यान आकर्षित किया जा सकता है। एक रक्षात्मक ड्राइविंग कोर्स लेने पर विचार करें
  • एक ट्रैफिक टिकट चरण 3 से बचें छवि शीर्षक
    3
    अपनी सीट बेल्ट पहनें यह कानून हर जगह बस है और एक गहरी आँख अधिकारी के लिए एक रेलगाड़ी बहाना आपको रोकने के लिए है
  • विधि 2
    अदृश्य मोड को ड्राइव करें

    एक ट्रैफिक टिकट चरण 4 से बचें चित्र
    1
    ध्यान मत करो
    • अपना वाहन बनाए रखें फटाकदार विंडस्क्रीन, जला हुआ टेल लाइट्स, और अन्य मामूली रखरखाव के मुद्दे आपको ठीक कर सकते हैं।
    • चौकस लगिए एक हाथ में एक सेल फोन और अन्य में एक हैमबर्गर के साथ ड्राइविंग एक अच्छी बात नहीं है
    • यदि आप एक नई कार खरीद रहे हैं, तो एक स्पोर्टी कार की बजाए आंखों को पकड़ने वाले रंग, आंखों से भरा और / या व्यक्तिगत रूप से दिखने के साथ एक सरल, पर्यावरण-अनुकूल, रंग-तटस्थ सेडान चुनें। शक्तिशाली इंजन और सुरक्षित हैंडलिंग के कई किफायती मॉडल हैं जो उत्कृष्ट हैं
    • अपनी कार को स्टिकर और / या विवादास्पद नारे के साथ कवर न करें, भले ही कोई राजनीतिज्ञ आप कितने पागल या खुश हो जाएं एक पुलिस वाले उस व्यक्ति का बड़ा प्रशंसक बन सकता है जिसे आप नफरत करते हैं या उस व्यक्ति की पसंद नहीं करते जो आप के प्रशंसक हैं।
    • डीलर से संकेत और स्टिकर निकालें जो आपको शहर से बाहर होने के रूप में पहचानता है। जो लोग लंबे समय से यात्रा करते हैं वे ठीक से चुनौती देने के लिए अदालत में जाने की संभावना कम हैं। हालांकि, कार की प्लेट को कवर न करें - आपको इस अवरोध के लिए दंडित किया जा सकता है।
    • किसी ट्रैवलिंग पिगटी में ड्राइव न करें सभी खिड़कियों को ड्राइवर के लिए एक अबाधित दृश्य प्रदान करना चाहिए।

    विधि 3
    पुलिस अधिकारी ढूंढना

    एक ट्रैफिक टिकट से बचें शीर्षक का चित्र चरण 5
    1
    संभावित हमले के लिए बाहर देखो लगातार सड़क स्कैन करें, स्कैनिंग पुलिस कारें खड़ी हुईं और सड़क पर। आप सिर्फ एक क्लासिक कार नहीं देख सकते हैं क्योंकि विभाग हर जगह अपने बेड़े को बदल रहे हैं, इसलिए यहां तक ​​कि एक यूटिलिटी वाहन या स्पोर्ट्स कार भी एक समस्या हो सकती है। इन कारों का पता लगाने के लिए कुछ युक्तियां:
    • छत में प्रकाश व्यवस्था को देखो जब भी आप कार के शीर्ष पर किसी प्रकार की चीज़ देखते हैं, तो लाल बत्ती अपने सिर में हल्का हो जाना चाहिए
    • वाहन में चालक की तरफ कुछ हेडलाइट देखें। केवल पुलिस वाहनों का ही विकल्प है
    • कानून द्वारा एजेंटों को अपनी कारों में किसी भी विचारधारा या समूह का समर्थन करने की अनुमति नहीं है। कार शहर के स्वामित्व में है, इसलिए आपको बम्पर पर एक स्टिकर के साथ पुलिस कार ढूंढने में कठिनाई होगी।
    • पुलिस प्लेटें नियमित रूप से प्लेटों की तुलना में अलग होती हैं कुछ मामलों में, वे वास्तव में कहते हैं कि वे निकम्मा हैं पता लगाएं कि ये बोर्ड आपके राज्य में कैसे हैं।
    • ब्रेक लाइट को ध्यान से देखें, जिसमें अधिकांश कारें पीछे की खिड़की के शीर्ष के केंद्र में होती हैं। पुलिस हेडलाइट्स बड़े हैं क्योंकि वे नीले और सफेद रोशनी के रूप में भी काम करते हैं। एक आसान सुराग यह है कि केंद्र में ब्रेक लाइट दिखाई दे रहा है, लेकिन वाहन ब्रेक के समय लाल न हो जाए।
    • गश्ती अक्सर उनके पास कई एंटेना होते हैं।
  • एक ट्रैफिक टिकट चरण 6 से बचें चित्र
    2
    रडार / लेजर डिटेक्टर प्राप्त करें यदि आप एक सच्चे गति दानव होने का इरादा रखते हैं, तो रडार / लेजर डिटेक्टर का संयोजन आपको सही समय पर ब्रेक प्राप्त करने में मदद कर सकता है। हालांकि सावधान रहें: कई देशों में डिटेक्टर अवैध हैं। वे 100% से प्रभावी हैं, और यदि आपको रोक दिया गया है, तो आपको पॉइंट प्राप्त नहीं होंगे, जब पुलिस डिटेक्टर में आएगी।
  • एक ट्रैफिक टिकट से छुटकारा पाने वाली छवि चरण 7
    3
    याद रखें कि आप सड़क पर पुलिस को हमेशा नहीं देख सकते हैं। यह नीचे में इस तरह बाहर निकलने के रैंप, अंधे वक्र या árvores- भी गति इस तरह के कार्य प्रगति पर सड़क कार्यों के हिस्सों या स्थानों के रूप में संभावित नुकसान, के करीब के बारे में विशेष रूप से सावधान रहने के लिए महत्वपूर्ण है के रूप में संभावित छिपने के स्थानों, पहले थोड़ा धीमा करने के लिए समझदारी है जहां तैनात गति सीमा घट जाती है। जब आप गति सीमा में कमी देखते हैं, तो सिग्नल आने से पहले नया थ्रेसहोल्ड कम करना सुनिश्चित करें: पुलिस को पता है कि यह स्प्रिंटर्स खोजने के लिए सबसे अच्छी जगहों में से एक है।
  • एक ट्रैफिक टिकट चरण 8 से बचें छवि
    4
    रडार के लिए बाहर देखो अधिक स्थान फोटोग्राफिक रडार को गोद कर रहे हैं, एक प्रणाली जो स्वचालित रूप से लाइसेंस प्लेट और वाहन के ड्राइवर के चेहरे को चित्रित करती है जो कि रडार गति से अधिक का निर्धारण करती है इन प्रणालियों को कभी-कभी एक वैन के अंदर घुड़सवार किया जाता है जो सड़क के किनारे पर खड़ी हो जाती है, या अकसर उन दुर्घटनाओं में स्थायी रूप से घुसते हैं जैसे बहुत सारे दुर्घटनाएं हैं
    • कैमरों का उपयोग फोटोग्राफिंग वाहनों के लिए भी किया जाता है, जो यात्रियों के बिना लाल बत्ती का उपयोग करते हैं या कंधे पर चलते हैं। आम तौर पर आप इन कैमरों को देख सकते हैं यदि आप करीब ध्यान देते हैं, खासकर यदि आप अक्सर उसी मार्ग का उपयोग करते हैं
    • आप स्थानीय क्षेत्र की साइट के माध्यम से अपने क्षेत्र में स्थायी कैमरों का स्थान ढूंढ सकते हैं या इंटरनेट खोज सकते हैं।
  • एक ट्रैफिक टिकट से बचें शीर्षक 9 चित्र
    5
    अन्य कारों से अवगत रहें लेजर गन के साथ पुलिस से बचने के बाद सबसे खराब बात यह है कि आप एक ही सड़क पर पुलिस वाले ड्राइविंग से आगे निकल रहे हैं। अपने पड़ोस में सभी कारों से अवगत रहें
  • एक ट्रैफिक टिकट से बचें छवि शीर्षक चरण 10
    6
    यदि आप कर सकते हैं तो संदिग्ध कारों के अंदर देखो। आप एक ग्रिड को सामने और पीछे की सीटें अलग से देखेंगे। या, आप अधिकारी की वर्दी देखेंगे।
  • एक ट्रैफिक टिकट से छुटकारा पाने वाली छवि चरण 11
    7
    उन सड़कों को जानें जिन्हें आप नियमित रूप से उपयोग करते हैं पुलिस अक्सर एक ही छिपे हुए स्थान का चयन करती है, इसलिए जब आप सड़क पर एक कार पार्क करते हैं तो यह एक मानसिक नोट बनाते हैं और सुनिश्चित करें कि अगली बार जब आप उस बिंदु पर जाते हैं तो आप गति सीमा का पालन कर रहे हैं।



  • एक ट्रैफिक टिकट से बचें चित्र 12
    8
    कई गश्ती के लिए बाहर देखो यदि आप किसी पुलिस कार द्वारा रोका गया एक और चालक देखते हैं, तो मान लें कि आगे का रास्ता नि: शुल्क है। गति सीमा के साथ स्थानों में कमी करें और एक और मील या दो के लिए इस तरह रहें। पुलिस के लिए गति जाल को स्थापित करने के लिए यह तेजी से आम है, साथ ही सड़क के एक छोटे अंतरिक्ष में कई अधिकारियों को इकट्ठा किया गया है।
  • एक ट्रैफिक टिकट चरण 13 से बचें चित्र
    9
    अपने रियरव्यू मिरर को अक्सर जांचें इससे मौका कम हो जाएगी कि गश्ती कार आपको रोक देगी। इसके अलावा, अगर कोई अधिकारी आपके पीछे रात में हेडलाइट्स के साथ बंद हो जाता है, तो संभावना है कि वह आपको रोकने के बारे में है, इसलिए इसे खींचने के लिए तैयार रहें।
  • विधि 4
    त्वरण विशिष्ट

    एक ट्रैफिक टिकट से बचें शीर्षक का शीर्षक चरण 14
    1
    जब भी संभव हो, गति सीमा पर ड्राइव करें ध्यान दें, हालांकि, पोस्ट की गई सीमा केवल आदर्श परिस्थितियों पर लागू होती है। यदि बारिश हो रही है या अगर बर्फ पर बर्फ / बर्फ है तो 16 से 24 किमी / घंटा से कम ड्राइव करें
  • एक ट्रैफिक टिकट से बचें चरण 15
    2
    "फास्ट ट्रैक" से दूर रहें वे तेजी से सिर्फ इसलिए कि वे रास्ते पर हैं स्थानांतरित करने के लिए लग रहे हैं: फास्ट ट्रैक (ट्रैक अधिक राजमार्गों ढलानों पर छोड़ दिया) पर ड्राइवर न केवल क्योंकि वे आम तौर तेजी से गाड़ी चला रहे हैं, लेकिन यह भी मनोवैज्ञानिक तत्व की वजह से अधिक, जुर्माना होने की संभावना है तेजी से। इसके अलावा, कई देशों में ऐसे कानून होते हैं जो आपको सही लेन पर ड्राइव करने की आवश्यकता होती है जब तक कि आप हावी नहीं हो जाते, इसलिए आपको बाईं लेन से आगे निकलने के लिए जुर्माना लगाया जा सकता है।
  • एक ट्रैफिक टिकट से बचें चित्र 16
    3
    ट्रैफ़िक प्रवाह के साथ ड्राइव करें यदि आप गति बढ़ाते हैं, तो आप जितना कम हो उतना ही दंड लगाया जा सकता है जब हर कोई यह कर रहा है। (हालांकि, अगर आप गति सीमा से अधिक का जुर्माना लगाया जाता है, "का पालन करें यातायात के प्रवाह" एक बहाना एक टिकट प्राप्त करने के लिए के रूप में नहीं किया जा सकता है।) कई क्षेत्रों में, यह असामान्य नहीं है के लिए गति सीमा एक मजाक लगता है। वास्तव में, यदि आप दूसरों की तुलना में काफी धीमी गाड़ी चला रहे हैं, तो आप एक खतरा हो सकता है, लेकिन अगर आप का इलाज - हर कोई एक स्थान जहां गति सीमा 112 है, संभावना है कि आप जुर्माना नहीं किया जाएगा में एक 128 गाड़ी चला रहा है तो यह प्रति घंटे 136 पर जाने के लिए एक लाइसेंस के रूप में, अनुमान लगाओ कि कौन पकड़ा जाएगा ...
  • एक ट्रैफिक टिकट से बचें चित्र 17
    4
    अन्य चालकों, विशेष रूप से ट्रक ड्राइवरों के पटरियों पर ध्यान दें यदि आपको सामने की ब्रेक लाइट दिखाई देती है, विशेष रूप से उस कार से आ रही है जो आपको पार कर गई है, तो यह आपकी दृष्टि से सिर्फ एक गति जाल हो सकती है, या एक रडार डिटेक्टर शायद आपके सामने चालक को चेतावनी दे सकता है। यह ट्रक चालकों के व्यवहार को ध्यान में लायक है, विशेष रूप से, क्योंकि सड़क पर ट्रक ड्राइवर रेडियो का इस्तेमाल उन लोगों को चेतावनी देने के लिए कर सकते हैं जो पीछे आते हैं। साथ ही, ड्राइवर जो विपरीत दिशा में जाते हैं, वे आपके रोशनी को एक पुलिस अधिकारी के बारे में चेतावनी देने के लिए फ्लैश कर सकते हैं।
  • एक ट्रैफिक टिकट से बचें चित्र 18
    5
    एक गिनी पिग खोजें किसी के बारे में जागरूक रहें कि आप उसी गति से आगे निकल जाएं और आगे बढ़ें, तो किसी भी अचानक बंद हो या अन्य व्यवहार देखें जो गति की जाल का संकेत कर सकते हैं।
  • विधि 5
    कब रोकना होगा

    एक ट्रैफिक टिकट से बचें छवि शीर्षक चरण 1 9
    1
    विनम्र रहें और प्रोटोकॉल का पता लगाएं। यदि आप रोक रहे हैं, तो आप अभी भी एक चेतावनी के साथ छोड़ सकते हैं यदि आप विनम्र हैं।
    • जब अधिकारी आपकी खिड़की पर आता है, तो उसे "अच्छे शाम, अपने गार्ड" जैसे सम्मानजनक शब्दों से नमस्कार करें। कठबोली का प्रयोग न करें "मैं चाहता हूं" के बदले "मैं चाहता हूं" कहो, और जो कुछ भी होता है, इसके बजाय पुलिस को "पुलिस" के रूप में नहीं देखें। इन सुझावों के बाद आपको विनम्र और संवेदनशील दिखाई देगा। कोई बेवकूफ नहीं लगता है या क्योंकि आप एक सम्मानजनक व्यक्ति हैं जो एक छोटी गलती की है।
    • बहस शुरू न करें या नाराज या जुझारू न करें, और बेवकूफ बहाने न दें।
    • विनम्र रहें और आप कुछ दया कर सकते हैं। यदि आप पहले से ही यातायात कानून को तोड़ चुके हैं, तो आप कठोर होकर चीजें बेहतर नहीं कर सकते।
    • अगर आपको रोक दिया जाता है तो पुलिसकर्मी सुरक्षित महसूस करें। पुलिस के पास एक खतरनाक काम है, और उन्हें पता है कि किसी भी नियमित हमले का कारण जीवन-धमकी दे सकता है। अगर आप आसानी से अधिकारी को छोड़ सकते हैं, तो यह आपके काम को थोड़ा कम तनावपूर्ण बना देगा और वह आपको इसके लिए धन्यवाद कर सकता है, आपको सिर्फ एक चेतावनी के साथ छोड़कर
    • जब आप पुलिस अधिकारी से आप के खिलाफ झुकाव का संकेत देखते हैं तो रोकें। एक सुरक्षित क्षेत्र की तलाश करें जहां पुलिस अधिकारी आपकी गाड़ी से यातायात के मार्ग में अपनी ज़िंदगी को खतरे में डालकर खड़ा हो सकता है।
    • यदि आप कर सकते हैं तो पार्किंग में बंद करो, लेकिन हमेशा यह दिखाने के लिए अधिकारी को संकेत दें कि आप उसे टाल नहीं रहे हैं। यह सही हेडलाइट चमकती करके किया जा सकता है यदि आप आगे की तरफ सड़क के किनारे पर रुकते हैं, तो दाईं तरफ आपके और आधिकारिक दोनों के लिए लगभग हमेशा सुरक्षित होता है।
    • अपना वाहन पार्क करें ताकि आप आगे नहीं बढ़ सकें (उदाहरण के लिए, आगे बढ़ने और दीवार को मारने के लिए)। यदि आप भागने की कोशिश करने जा रहे हैं, तो पुलिस आपके बिना चिंता किए बिना आपके पीछे रह सकती है
    • कार बंद करें और संभवतः इग्निशन कुंजियों को हटा दें।
    • यदि यह रात का समय है, तो जितनी संभव हो उतनी आंतरिक रोशनी चालू करें।
    • कार में रहो स्टॉप के दौरान किसी भी समय कार छोड़ने के लिए आगे बढ़ें, जब तक आपको ऐसा करने के लिए कहा न जाए।
    • बैठो, अब भी सीट बेल्ट के साथ, और अपने हाथों को स्टीयरिंग व्हील के ऊपर रखें, सादे दृश्य में। एजेंट को वाहन के पास या स्टॉप के दौरान किसी भी समय पहुंचने से पहले आगे नहीं बढ़ें।
    • अधिकारी आपके ड्राइवर का लाइसेंस, पंजीकरण और बीमा कार्ड का अनुरोध करेगा। पहिया पर अपने हाथ छोड़ दो आधिकारिक बताएं कि दस्तावेज कहाँ हैं और उन्हें प्राप्त करने की अनुमति के लिए पूछें। जब अधिकारी अनुमति देता है, तो धीरे-धीरे चलते हैं और जानबूझकर दस्तावेज लेने के लिए। झटकेदार आंदोलनों से बचें जो ऐसा लग सकता है कि आप एक बंदूक प्राप्त करने जा रहे हैं।
    • यदि कोई अधिकारी कहता है कि वह तेजी से बढ़ रहा था, तो विनम्रता से पूछना ठीक है क्योंकि वह जानता है। अगर अधिकारी कहता है कि उसने रडार का इस्तेमाल किया है, तो उसे देखने के लिए कहें। आपके द्वारा बंद कर दिए जाने पर अधिकांश अधिकारियों ने अनजाने डिवाइस को बंद कर दिया होगा - गति प्रविष्टि को छोड़कर
    • यदि आपको एक रडार द्वारा जुर्माना किया गया है, तो आधिकारिक रिकॉर्ड देखने के लिए कहें। उसे यह कहना चाहिए कि वह अपनी गश्ती शुरू करने से पहले इकाई को मापता है।
  • एक ट्रैफिक टिकट से बचें चरण 20
    2
    दोषी को स्वीकार करने से बचें (या नहीं)। जब अधिकारी पूछता है कि क्या आपको पता है कि आपको क्यों रोक दिया गया, भविष्य में ठीक से जवाब देना चाहें तो कुछ भी स्वीकार न करें। यदि आपको एक अच्छा प्राप्त होता है, तो अदालत में आपके प्रति अपना बयान इस्तेमाल किया जा सकता है।
    • यदि आपको लगता है कि आप केवल एक चेतावनी के साथ भाग ले सकते हैं, तो आप पूरी तरह ईमानदार होने की कोशिश कर सकते हैं। अधिकारी आपकी ईमानदारी की सराहना कर सकता है और आपको जाने देने की अधिक संभावना रखता है और सिर्फ आपको चेतावनी देता है यह करना मुश्किल विकल्प है, लेकिन पुलिस अधिकारी की स्थिति और व्यवहार का विश्लेषण करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें।
  • एक ट्रैफिक टिकट चरण 21 से बचें चित्र
    3
    ठीक एक उत्तर दें यदि आप ठीक से नहीं बच सकते, तो कानूनी प्रणाली के माध्यम से इसे लड़ने पर विचार करें। कभी-कभी दिखाए जाने से यह संकेत मिलता है कि आप अन्य चालकों की तुलना में अधिक जिम्मेदार हैं। अच्छी तरह से तैयार रहें और इस मामले में अपने दृष्टिकोण के बारे में बहस करने के लिए तैयार रहें, भावनाओं के बिना और जितनी सहायता सामग्री प्रदान कर सकते हैं न्यायाधीश और अदालत के आधार पर, न्यायाधीश आपको कुछ उदारता दे सकता है
  • एक ट्रैफिक टिकट से बचें चित्र 22
    4
    यह मत समझो कि पुलिस अधिकारी अदालत में पेश होगा यदि आप अपने जुर्माने का चुनाव करते हैं कई न्यायालय अदालत में बिताए गए समय के लिए ओवरटाइम या अधिक भुगतान करते हैं। कुछ परिस्थितियों में, एक बार आधिकारिक अदालत में होने के लिए ओवरटाइम का भुगतान किया जा रहा है, तो वह आपके दंड का भुगतान करने के लिए आपके पक्ष में कार्य कर सकता है - अर्थात, यदि आप समन्स प्राप्त करने पर विनम्र और सम्मान रखते हैं
  • युक्तियाँ

    • यातायात नियंत्रण कैमरों को कभी-कभी रडार डिटेक्टरों के साथ पता लगाया जा सकता है। ज्यादातर जगहों पर, अगर आपका चेहरा अस्पष्ट हो जाता है (उदाहरण के लिए एक टोपी और धूप का चश्मा के साथ) जब आपकी तस्वीर ली जाती है, तो आप अदालत में ठीक से छुटकारा पा सकते हैं। कई कानूनी चुनौतियों को स्वचालित टिकट सिस्टम पर लगाया गया है, कई सफलतापूर्वक - इसलिए यदि आप उन प्रणालियों में से किसी के द्वारा पकड़े जाने के लिए पर्याप्त नहीं है, तो आप अदालत के उद्धरण जीतने का एक अच्छा मौका खड़े हैं।
    • किसी भी फटा हुआ बहाने का प्रयास न करें। पुलिसकर्मियों ने उन सभी को सुना, और कुछ "क्षमायाचना" आसानी से अतिरिक्त जुर्माना में बदल सकता है उदाहरण के लिए, यह बताते हुए कि आप पहाड़ी के नीचे "बस" थे वास्तव में कई न्यायालयों में एक अतिरिक्त उल्लंघन है "विचलित ड्राइविंग" भी एक नई श्रेणी की जुर्माना है जो बढ़ रहा है।
    • यदि आप एक स्थानीय पुलिस अधिकारी से मिलते हैं, तो आप पुलिस अधिकारी के नाम को बातचीत में लापरवाही से इस्तेमाल करने की कोशिश कर सकते हैं। एक मौका है जिसने पुलिस को आप को रोक दिया था, वह स्थिति को कम करेगा। हमेशा उस अधिकारी का धन्यवाद करें जिसका नाम आपने इस्तेमाल किया था पुलिस आधार पर इन बातों पर चर्चा करते हैं।
    • यदि आपके पास एक चिकित्सा आपातकालीन है और वास्तव में अस्पताल में तुरंत पहुंचने की आवश्यकता है, तो पुलिस अधिकारी के लिए सम्मान दिखाना जारी रखें, लेकिन अस्पताल में पुलिस एस्कॉर्ट का अनुरोध करें।
    • याद रखें, पुलिस आपके लिए वह काम कर रही है जिसे आप चाहते हैं आप अपने कर्तव्यों की सुर्खियों में नहीं होना पसंद कर सकते हैं, लेकिन वे महत्वपूर्ण कर्तव्यों हैं।
    • पहले से सुनिश्चित करें कि आपका ड्राइवर का लाइसेंस आपके और आपके बीमा के साथ है और पंजीकरण अप-टू-डेट और आसानी से सुलभ है।
    • यथासंभव उदास देखने की कोशिश करें अपनी समस्याओं को मत बताना - बस अपने चेहरे पर उदासी दिखाने दो। अकेले ही आपको ठीक से बाहर निकालने के लिए पर्याप्त हो सकता है
    • यदि आप पुलिस बेनिफिट एसोसिएशन से संबंधित हैं, तो आप ठीक से छुटकारा पाने के लिए अपनी सदस्यता का उपयोग कर सकते हैं। अधिकारियों को समर्थन या प्रशंसा दिखाने के लिए ऐसी संस्थाएं मौजूद हैं, और आम तौर पर कुछ अंशदान दान करते हैं। सावधानी बरतें: जब आप इसे आधिकारिक को दे दें तो अपने लाइसेंस के तहत कार्ड को रखें।
    • धोखा मत करो पुलिस दिन में ऐसा कई बार करते हैं, और उनकी शारीरिक भाषा की संभावना प्रदर्शित होगी।
    • सड़क पर टायर के निशानों के लिए देखें - यह एक संकेत हो सकता है कि चालक ने धीमा करने के लिए ब्रेक मारा है।

    चेतावनी

    • इस लेख की जानकारी कानूनी सलाह नहीं है, और न ही विकी हां और न ही इस लेख के योगदानकर्ता आपको यातायात कानूनों का उल्लंघन करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। ठीक से बचने का सबसे अच्छा तरीका कानून के भीतर चलाना है।
    • ध्यान रखें कि अधिकांश क्षेत्रों में गति सीमा से अधिक 24 मील प्रति घंटे की दूरी पर ड्राइविंग न केवल तेजी के रूप में गिना जाता है बल्कि आपको अधिक लापरवाह ड्राइविंग दंड के लिए अधिक महंगे हैं।
    • कठोर, आक्रामक या मांग की जा रही कभी मदद नहीं करता है सम्मान करो पुलिस अधिकारी से बात करने और विनम्र होने की कोशिश करें।
    • "अदालत में आपको देख" जैसी टिप्पणियों के साथ अधिकारी को धमकी न दें।
    • ठीक से छुटकारा पाने की कोशिश करने के साथ सावधान रहें कुछ अधिकारी सहमत होंगे, जबकि अन्य नाराज महसूस करेंगे और आपको सबसे ज्यादा जुर्माना देंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com