IhsAdke.com

सड़क के बाईं तरफ ड्राइव करने के लिए कैसे समायोजित करें

सड़क के विपरीत दिशा में ड्राइविंग पर स्विच करना जितना मुश्किल लगता है उतना मुश्किल नहीं है, लेकिन अच्छा एकाग्रता की आवश्यकता है!

चरणों

सड़क के बाईं ओर वाम पक्ष पर एक कार ड्राइविंग के लिए शीर्षक शीर्षक चित्र
1
समझें कि आप क्या करने के लिए आदी रहे हैं के विपरीत पक्ष पर बैठे होंगे। इसे करने के लिए इस्तेमाल करने के लिए समय लगता है - यह शायद एक आदत लेने के लिए 21 दिन की अवधि ले जाएगा! आप अपने आप को कार खोलने के लिए यात्री पक्ष में जा सकते हैं - बस सही पक्ष पर लौटें और अंत में यह एक आदत बन जाएगी।
  • सड़क के बाईं ओर वाम पक्ष पर एक कार ड्राइविंग करने के लिए समायोजित शीर्षक चित्र
    2
    ध्यान दें कि गियर लीवर के लिए आपको विपरीत हाथ का उपयोग करने की आवश्यकता है यदि संभव हो तो, एक स्वचालित ड्राइव चलाएं कि आपको गियर स्थानांतरण के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। यदि यह मैनुअल गियर्स का वाहन है, तो आपको हाथ की स्थिति के बारे में पता होना चाहिए और गति को पारित करने के लिए इसका उपयोग करना होगा। इससे पहले कि आप आरामदायक महसूस करते हैं, कार बंद होने के साथ अभ्यास करना एक अच्छा विचार है।
  • सड़क के बाईं ओर वाम साइड पर एक कार ड्राइविंग करने के लिए समायोजित शीर्षक चित्र
    3
    ड्राइविंग करते समय सड़क के बाईं ओर रहने के लिए याद रखें। संभवतः, यह कदम अधिक कठिन होता है जब सड़क शांत और खाली होती है। अन्य कारों के लिए सड़क पर कर रहे हैं, यह बहुत स्पष्ट है जहाँ आप जाना चाहिए है, लेकिन अपने मन को आसानी से भटकना कर सकते हैं जब आप थक गए हैं या सिर्फ ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, यह सही पर आदत से ड्राइव करने के लिए कमजोर बना रही है। सचेत रहें और सचेत रहें, और जब आप थके हुए हों तो ड्राइव न करें



  • सड़क के बाईं ओर वाम साइड पर एक कार ड्राइविंग के लिए शीर्षक शीर्षक वाला चित्र
    4
    विपरीत दिशा में बारी करने के लिए जानें हालांकि यह पहली नज़र में अजीब लग सकता है, आप यातायात में दाईं तरफ रूपांतरण करने के लिए उपयोग करेंगे, न कि बाईं तरफ। यह अभ्यास के साथ आता है
  • सड़क के बाईं ओर वाम साइड पर एक कार ड्राइविंग के लिए शीर्षक शीर्षक वाला चित्र
    5
    बाएं बारी करने के लिए जानें, इसका अर्थ है कि ट्रैफ़िक में आने के बजाय कोने में बदलना। ध्यान रखें कि सही होने वाला यातायात भी आपकी लेन में प्रवेश करेगा। कुछ जगहों पर, आपको ट्रैफ़िक के लिए सही स्थान बनाने के लिए जगह बनाने के लिए कहा जाता है, जो एक चुनौती हो सकती है जब पैदल चलने वालों ने सड़क पार की। आपको स्थानीय ट्रैफिक नियमों को पता होना चाहिए।
  • सड़क के वाम साइड पर एक कार ड्राइविंग के लिए समायोजित शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    अपने आकस्मिक ड्राइविंग क्षमता का आनंद लें थोड़ी देर के बाद, सड़क के विपरीत दिशा में ड्राइविंग दूसरी प्रकृति के रूप में अपने पुराने ड्राइविंग मोड के रूप में हो जाता है। यह अच्छा है यदि आप बहुत यात्रा करते हैं क्योंकि इसका मतलब है कि आप इसके बारे में ज्यादा सोचने के बिना अपना ड्राइविंग बदल सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • आप विंडशील्ड वाइपर ब्लेड और लीवर के साथ कई गलतियां करेंगे। चिंता मत करो, बस फिर से कोशिश करो!
    • जब आप पार्क करने के लिए बीकन बनाना शुरू करते हैं तो अजीब लगने के लिए तैयार हो जाओ- इसमें थोड़े समय लगेगा उसका सामना करने के लिए एक नज़र में खिड़की ढूंढें या मित्र को बाहर रहने के लिए और मार्गदर्शन करें। सबसे कठिन चीजों में से एक सबसे जटिल खेल बनाने उत्तर अमेरिकी पार्किंग की शानदार आउटडोर की तुलना में कुछ ड्राइविंग बाएं हाथ देशों में सबसे अधिक संकीर्ण रिक्त स्थान पार्किंग हैं करने के लिए इस्तेमाल करने के लिए,।
    • यह बहुत महत्वपूर्ण है, स्थानीय यातायात के नियमों को पढ़ने के लिए आप जहां भी हैं वहाँ हमेशा dirigindo- विशेषताओं जिनमें से आप अवगत नहीं हैं, मेलबोर्न (ऑस्ट्रेलिया) में ट्राम में चारों ओर पाने के लिए, ब्रिटेन में राउंडअबाउट होगा बाईं में बदल जाता है बनाने के न्यूजीलैंड, आदि

    चेतावनी

    • थक गए ड्राइवर असुरक्षित ड्राइवर हैं, जो भी उनका अनुभव यह तब होता है जब आप थका हुआ होते हैं और ध्यान नहीं देते कि आप सड़क के किन किन किन किन किन किन किन किन किन किनारे पर चलने के लिए और कहां बारी के बारे में गलत निर्णय ले सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com