IhsAdke.com

सूखी कानून से बचने के लिए

आजकल, ड्राइवरों का सबसे बड़ा भय Lei Seca है जो भी इस कानून का उल्लंघन करता है, उसे गंभीर दंड भुगतना पड़ सकता है, कार के नुकसान से लेकर जेल तक। ये कैसे इन समस्याओं से दूर जाना है

चरणों

भाग 1
मत पीओ

1
मत पीओ ड्राइवरों के लिए यह सबसे अच्छी सलाह है इसका कारण यह है, सूखे कानून में संशोधन के साथ, यह स्वीकार नहीं किया गया है कि ड्राइवर ने किसी भी मात्रा में अल्कोहल का सेवन किया है।
  • अधिकांश देशों में ड्राइवरों के खून में थोड़ी मात्रा में अल्कोहल की अनुमति दी जाती है, ब्राजील के कानून दुनिया में सबसे कड़ी रहे हैं।
    ड्राइविंग नशे में चरण 2 से अपने मित्र को रखें शीर्षक वाला चित्र
  • ऐसे अध्ययन हैं जो बताते हैं कि बीयर की छोटी मात्रा भी ड्राइवर की प्रतिक्रिया समय दोहरा सकती है। ब्राजील में इस तरह के एक कठोर कानून बनाने के लिए यह एक कारण है
  • कानून द्वारा पीने के लिए कोई "सुरक्षित सीमा" नहीं है एक व्यक्ति बीयर के लिए सूखी कानून के दंड भुगतने के लिए पर्याप्त है।
  • ड्राइविंग नशे में चरण 1 से अपने मित्र को रखें शीर्षक वाला चित्र
    2
    कंडोम और मुंह एंटीसेप्टिक कानून की कठोरता ऐसी है कि शराब के साथ एक मुंह या एंटीसेप्टिक कैंडी कि खून में अल्कोहल की मात्रा श्वास बात करने के लिए पर्याप्त है (यहां तक ​​कि नशे के बिना!)। इस मामले में, ड्राइवर को पुलिस अधिकारियों को स्थिति की रिपोर्ट करना पड़ता है, कुछ पल इंतजार करना, पानी से पीना या कुल्ला करना और परीक्षण को फिर से करना
  • भाग 2
    यदि आप पीते हैं, तो क्या करें?

    ड्राइविंग नशे में चरण 4 से अपने मित्र को रखें शीर्षक वाला चित्र
    1
    फिर, मत पीओ लेकिन अगर यह संभव नहीं है, तो किसी के साथ कार छोड़ दें कुछ बीमाकर्ता भी "चालक मित्र" पेश करते हैं जो कंपनी से कोई है जो आपके लिए कार चलाएगा!
  • ड्राइविंग नशे में चरण 5 से अपने मित्र को रखें शीर्षक वाला चित्र
    2
    कॉस्टर। आप हमेशा समूहों में बाहर जाना है, तो एक रोटेशन योजना स्थापित है, इसलिए वहाँ हमेशा एक है कि कार चलाने वापस घर सुरक्षित रूप से शांत रहने और होगा "दौर, के चालक"।



  • ड्राइविंग नशे में चरण 6 से अपने मित्र को रखें शीर्षक वाला चित्र
    3
    कार जहां यह है छोड़ दो। शहरों में शहरी परिवहन व्यवस्था पर्याप्त है अगर आप कार से निकल गए और बिल से परे पिया, तो वहां कार छोड़ दीजिए और टैक्सी / बस / मेटवे द्वारा घर वापस आओ
  • ड्राइविंग नशे में चरण 7 से अपने मित्र को रखें शीर्षक वाला चित्र
    4
    सोशल नेटवर्क यदि आप वास्तव में जिद्दी हैं, और पीने के बाद ड्राइविंग पर जोर देते हैं, तो पता है कि - दुर्भाग्य से - कई ड्राइवर जो समान रूप से सोचते हैं इसके कारण, सोशल नेटवर्क पर (ट्विटर, फेसबुक) कई प्रोफाइल मौजूद हैं जहां पर ब्लिटज होने की जानकारी हो सकती है। बस "सूखी कानून" की खोज करें और देखते रहें।
    • सार्वजनिक मंत्रालय इन प्रोफाइलों को बहिष्कृत करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन अभी तक सफल नहीं हुआ है।
  • ड्राइंग ड्राइंग ड्राइंग से अपने मित्र को रखें शीर्षक 8 चित्र
    5
    सामरिक बिंदु blitzes लगातार स्थानों बदलने के लिए, लेकिन निश्चित रूप से वहाँ दिन और स्थानों पर जहां यह घटित उनमें से लगभग तय है, खेल दिन, सप्ताहांत और छुट्टियों को कई बार साथ क्षेत्रों पर के रूप में कर रहे हैं। इन अवसरों पर कार और पीने से जाना लगभग निषेध द्वारा रोक दिया जाने का अनुरोध है
  • भाग 3
    मैं पकड़ा गया, अब क्या?

    ड्राइविंग नशे में कदम 12 से अपने मित्र को रखें शीर्षक वाला चित्र
    1
    दूर भाग मत करो यह काफी स्पष्ट है, लेकिन कुछ "स्मार्ट लोग" चाल के चलते या चलने से सूखी कानून से बचने का प्रयास करते हैं। ऐसा मत करो! आप केवल अपनी स्थिति को और भी बदतर बना देंगे।
  • चित्र शीर्षक रक्त शराब स्तर की गणना चरण 1
    2
    सांस को झटका मत। यह एक अजीब लगता है, और पुलिस आपको सांस लेने (मैत्रीपूर्ण या नहीं) को उड़ाने के लिए समझने की कोशिश करने जा रहे हैं। ऐसा होता है कि ब्राजील के संविधान का कहना है कि किसी को खुद के खिलाफ साक्ष्य पेश करने की आवश्यकता नहीं है। यही है, आप सांस को उड़ा देने के लिए बाध्य नहीं हैं (जो नशे के साक्ष्य के रूप में काम करेगा, जिससे कारावास की संभावना होगी)।
    • ब्रीथलाइज़र सबूत के एकमात्र रूप नहीं है लेकिन अगर यह उड़ा जाता है, और यह साबित करता है कि चालक कानूनी सीमा से परे नशे में है, तो उसे पुलिस थाने में ले जाया जाता है और प्रशासनिक दंड के अलावा 6 माह से 3 साल की कारावास की सजा सुनाई जाएगी।
    • उड़ाने का मतलब यह नहीं है कि कोई सजा नहीं है प्रशासनिक दंड (यानी अपराधी नहीं) लाइसेंस में सात अंक की हानि (बहुत गंभीर अपराध), $ 1915.30 के ठीक, प्लस एक वर्ष के लिए ड्राइवर का लाइसेंस के निलंबन से जुड़े। यह बुरा है, लेकिन अब भी गिरफ्तार होने से बेहतर है!
    • इन मामलों में, पुलिस कार को पकड़ सकती है जब तक कि आप किसी को शांत करने के लिए कार को लेने के लिए कॉल न करें।
    • जेल के लिए, यह साबित होता है कि चालक खून में अल्कोहल की सीमा पार हो और वहाँ है "मनोप्रेरणा परिवर्तन" (घूमना वक्र, बात करने में असमर्थ, बेहोशी, आदि) कि आवश्यक है। यही कारण है कि एक ड्राइवर जो है केवल "Altinho" कानून की सबसे कठोर दंड से बच सकते हैं, लेकिन एक है कि "पैर बदल रहा है" निश्चित रूप से अटक खत्म हो जाएगा, है!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com