IhsAdke.com

कैसे आकर्षण का कानून हर बार काम करने के लिए

कैसे आकर्षण के कानून हर बार काम करने के लिए? चाबी जानबूझकर बनाने के लिए किसी व्यक्ति की अचेतन सोच को खोजना है। यदि अचेतन सोच इच्छाओं के विरोध में है, तो कुछ ऐसी चीज के लिए सही उल्टा विचार जो सचेत इच्छाओं से संरेखित होगा। ये आसान कदम आपको प्रक्रिया के माध्यम से मार्गदर्शन करेंगे।

चरणों

चित्र हर बार आकर्षण का कानून बनाओ चरण 1
1
सावधानी: आप क्या बना रहे हैं, इसके बारे में जागरूक रहें
  • आकर्षण का काम हर समय चरण 2 से बना हुआ चित्र शीर्षक
    2
    साँस लेने: कनेक्शन बनाने के लिए अधिक जगह बनाने के लिए आप क्या बना रहे हैं और विस्तार करने की अवधि समाप्त करने के लिए गहराई से साँस लें। आप वर्तमान में क्या बना रहे हैं उसके लिए समर्पण रिलीज।
  • चित्र का शीर्षक आकर्षण का कार्य हर समय चरण 3 बनाएं
    3
    जिम्मेदारी: आप क्या बना रहे हैं इसकी जिम्मेदारी लीजिए। इस बात का स्वामी बनें वाक्यांश का प्रयोग करें "मैं प्रयोग करना चाहता हूं" (जो आप के माध्यम से चल रहा है के लिए यहां रखा गया है) "क्योंकि कुछ स्तर पर आप इसके माध्यम से जाना चाहते हैं, अन्यथा ऐसा नहीं हो रहा होगा
  • चित्र हर जगह आकर्षण का कानून बनाओ चरण 4



    4
    स्वीकृति: क्या आप यह महसूस करने के लिए पैदा कर रहे हैं कि यह केवल एक सृजन है ऊर्जा या फैसले को आम तौर पर उन चीजों से जुटाएं जिन्हें आप नहीं चाहते हैं ये अवांछित चीजों को पहले से ही नकारात्मक, गलत या अधिक कहा गया है
  • चित्र हर बार आकर्षण का कानून बनाना चरण 5
    5
    बेहोश: अब जब आप जानते हैं कि आप क्या जानबूझकर चाहते हैं, तो आपको बेहोश विचारों के बारे में जागरूक होना चाहिए जो आप जानबूझकर चाहते हैं। प्रत्येक बेहोश विचार के साथ पहले चार चरणों में जाओ और छिपे हुए है और अपने सचेत इच्छाओं के साथ संघर्ष में जाओ।
  • चित्र हर बार आकर्षण का कानून बनाओ चरण 6
    6
    शांति: स्थिति पर आंतरिक संघर्ष के साथ शांति में जाओ। अपनी सोच के दोनों तरफ इकट्ठा करो अपने सचेत और बेहोश विचारों को सुधारा दोनों बोलें और महसूस करें। हां, आप का दो भाग एक-दूसरे के साथ अंतर हो सकता है एक बिंदु पर जाएं जहां आप उनमें से प्रत्येक के साथ अच्छी तरह से हैं और एक शांति के रूप में आते हैं जो एक परिणाम के रूप में आ जाएगा।
  • चित्र हर बार आकर्षण का कानून बनाओ चरण 7
    7
    पुन:: किसी स्थिति के बारे में जागरूकता, स्वीकृति और शांति के साथ आप के हर हिस्से में ले जाया जाता है, आपके पास परिस्थिति को फिर से बनाने की शक्ति है, जिसमें स्थायी सफलता की अधिक संभावना है।
  • युक्तियाँ

    • एक खुले दिमाग रखें और हर अच्छे अवसर को पहचानना सीखें, चाहे कितना छोटा हो।
    • जब हम हर पल में निर्णय लेते हैं, तो हम जागरूक विकल्प बनाते हैं। जब हमारे फैसले बेहोश होते हैं, तो संभवतया हम जो वास्तव में चाहते हैं, उनके साथ विरोधाभास में ले जाया जाता है। इस तरह से अवांछित अभिव्यक्तियां या आदतें हमें नियंत्रित कर सकती हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com