IhsAdke.com

कैसे आकर्षण के कानून का उपयोग स्पष्ट वास्तविकता के लिए

आपके पास आकर्षण के कानून के बारे में सुना है एक अच्छा मौका है। यह एक ऐसा कानून है जो कहता है कि हम जो कुछ हमारे जीवन में सबसे ज्यादा सोचते हैं उसे आकर्षित करते हैं। तो इसका मतलब है कि यदि हम पूरे दिन हाथियों के बारे में सोचते हैं, तो हम अपने हाथों में एक हाथी को आकर्षित करेंगे! इसका मतलब यह भी है कि हम जानबूझकर लगभग सभी चीजें जो हम चाहते हैं - पैसे, दुनिया भर में यात्रा करते हैं, प्यार, आदि, यदि हम कुछ समय के लिए हमारी इच्छा के बारे में तीव्रता से सोचते हैं। हालांकि, क्या आप जानते हैं कि वास्तव में प्रकट वास्तविकता के आकर्षण का कानून कैसे उपयोग करें? इस लेख में, हम इस कानून का उपयोग करके कुछ भी प्रकट करने के लिए सटीक कदमों पर चर्चा करेंगे।

चरणों

इमेज शीर्षक से मनोहर वास्तविकता का प्रयोग आकर्षण का चरण 1
1
एक शांत स्थान पर बैठो या झूठ बोलो, जहां पर आपको परेशान नहीं किया जाएगा। अपनी आँखें बंद करें और अपने सांस लेने पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करें। रिलैक्स।
  • इमेज शीर्षक से मनोहर वास्तविकता का प्रयोग आकर्षण के कदम 2
    2
    अब, लगभग आधा मिनट (30 सेकंड) के लिए, स्पष्ट रूप से कल्पना करें कि आप क्या चाहते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप एक नई कार चाहते हैं, तो नई कार की कल्पना करें यह महसूस करने की कोशिश करें कि अगर आपको कोई लेख मिला है तो उसे क्या महसूस होगा। अपनी नई कार को स्पर्श करें, इसे चलाएं अपनी नई कार चलाते समय खुशी का आनंद लें। महत्वपूर्ण बात यह है कि अपने दिमाग में अपनी इच्छा पूरी करने के सटीक अनुभव को पूरा करने की कोशिश करें।
  • आकर्षण का चरण का उपयोग करते हुए मनपसंद वास्तविकता का शीर्षक चित्र 3
    3



    लगभग आधे मिनट के बाद, बंद करो! मुस्कान और दृष्टि भूल जाओ अपने दिन की गतिविधियां करें और आप जो भी देखते हैं उसके बारे में सोचने की कोशिश न करें। इसका कारण यह है कि यदि आप अपनी इच्छा के बारे में बहुत ज्यादा सोचते हैं तो इसके बारे में नकारात्मक विचार होने का एक अच्छा मौका है। उदाहरण के लिए, आप सोच सकते हैं - "क्या मैं वास्तव में अपनी कार जीत सकता हूं?" या "मेरी वर्तमान वित्तीय स्थिति के साथ, मैं एक कार कैसे खरीद सकता हूं?" ये सभी विचार उनके व्यक्तित्व को रोक देंगे इसलिए अन्य गतिविधियों में शामिल होना सबसे अच्छा है और देखने के बाद कुछ समय के लिए अपनी महत्वाकांक्षा को भूल जाते हैं।
  • मनोवैज्ञानिक हकीकत का उपयोग शीर्षक आकर्षण का चरण 4 चित्र
    4
    अगले दिन, चरण 2 में उल्लिखित 30 सेकंड के लिए अपनी लालसा को फिर से देखें। अपनी आंखों को बंद करो, आराम और उत्तेजना और खुशी की भावना को महसूस करें जैसा कि आप देखते हैं कि आपकी इच्छा आपकी कल्पना में सच हो रही है। इसलिए, उस समय के बाद, अन्य गतिविधियों पर दृष्टि और ध्यान को भूल जाओ। कुछ दिनों के लिए इस "देखने" की प्रक्रिया को दोहराएं।
  • इमेज शीर्षक से मनोहर वास्तविकता का प्रयोग आकर्षण का चरण 5
    5
    यदि आपने इस प्रक्रिया का सही ढंग से पालन किया है, तो जल्द ही एक नई कार (या जो भी आपकी महत्वाकांक्षा) से संबंधित अविश्वसनीय अवसर प्रकट होंगे आप अचानक उस कार की कीमत पर शानदार सौदे कर सकते हैं जिसे आप हमेशा चाहते थे या फिर आप अपने सपनों की कार को एक पदोन्नति पर "जीत" कर सकते हैं। आकर्षण का कानून दिलचस्प तरीके से काम करता है
  • युक्तियाँ

    • कभी-कभी बड़ी महत्वाकांक्षाओं को प्रत्यक्ष रूप से प्रकट करना मुश्किल हो सकता है क्योंकि हम उनके साथ बहुत भावनात्मक रूप से संलग्न हैं और इसलिए हमारे बारे में अक्सर उनके बारे में नकारात्मक विचार हैं तो आप "आईस्क्रीम", "एक किताब जो आप चाहते हैं", "एक सेल फोन" आदि जैसी छोटी इच्छाओं को शुरू करने के लिए इस तकनीक का प्रयास कर सकते हैं। आप छोटे आदेशों के साथ प्रयोग कर सकते हैं और फिर बड़े लोगों को आगे बढ़ सकते हैं।
    • एक बार जब आपने अपनी इच्छा सच होने पर देखी है, तो आप दिन के दौरान इसके बारे में अधिक सोचने के लिए परीक्षा ले सकते हैं। ऐसा हो सकता है, लेकिन सुनिश्चित करें कि आपको जो भी लगता है वह बेहद सकारात्मक है और आप जो दृश्यित हैं उसका समर्थन करते हैं। अगर आपको लगता है कि आपको लगता है कि "ऐसा लगता है कि यह काम नहीं करेगा" या "मेरी इच्छा कभी भी सच नहीं आएगी," जैसे विचार करना शुरू हो गए, तो 30 सेकंड के लिए फिर से झूठ या आराम करें और फिर कल्पना करें - जब तक आप अपने बारे में उत्साहित नहीं होते महत्वाकांक्षा वास्तव में हासिल की जा सकती है

    चेतावनी

    • कोई बात नहीं क्या होता है, मत करो इसे देखने के बाद अपनी इच्छा से संबंधित नकारात्मक विचार हैं ध्यान दें कि यदि आप सोचते हैं कि "यह काम नहीं करेगा" या "यह सिर्फ संभव नहीं है" जैसी चीजें हैं, तो आपकी इच्छा सच नहीं होगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com