IhsAdke.com

कैसे एक घुसपैठ सास के साथ सौदा करने के लिए

क्या आपकी सास आपके घर में आती है जैसे कि वह उसकी थी? क्या वह आपके द्वारा किए गए किसी भी फैसले से प्रश्न पूछता है और आपको कुछ भी नहीं जानता है, सब कुछ जानती है? क्या वह सोचने के बिना घुसपैठ है कि वह पूरी तरह से सामान्य है और फिर बहरे होने का दिखावा करता है? क्या उसने उसे अपनी ज़िंदगी बदल दी? स्थिति के साथ डील करें और अपने घर का नियंत्रण पुनः प्राप्त करें।

चरणों

चित्र शीर्षक से डील विदग्ध, नियमी मदर कानून में चरण 1
1
सीमा निर्धारित करें अपनी सास को यह स्पष्ट कर दें कि यदि आपका परिवार व्यस्त है तो आपको संभव यात्रा की अग्रिम सूचना देने की आवश्यकता है आपको तुरंत निर्णय लेने की ज़रूरत नहीं है कहो "मेरे पति और मैं आपसे चर्चा और उससे बात करेंगे" यदि यह स्पर्श नहीं करता है, तो इसे घुसपैठ से रोकें क्या वह एक घर की कुंजी है और उसकी अनुमति के बिना इसका उपयोग करती है? यदि यह मामला है, तो शांति से उसे बताएं कि एक यात्रा को अग्रिम में सलाह दी जानी चाहिए और महत्वपूर्ण वापसी अगर उसने मना कर दिया, विवेक के साथ ताले बदलने
  • चित्र शीर्षक से डील विदग्ध, नियमी मदर कानून में चरण 2
    2
    यदि आपके पास कोई जवाब देने वाली मशीन या वॉइस मेल नहीं है, तो एक (या दोनों) प्राप्त करें यह आप ही है, जब तय करना होगा कि आप कब कंपनी चाहते हैं और दूसरी तरह से नहीं।
  • चित्र शीर्षक से डील विदग्ध, नियमी मदर कानून में चरण 3
    3
    अपने कार्यों के परिणामों से अवगत रहें आप बहुत दयालु हों, क्योंकि आपके पति अपनी मां की ज़रूरतों से इनकार करने की स्थिति में होंगे, और दोनों के पास तुम्हारी तुलना में बहुत अधिक इतिहास है। अपनी शीर्ष तीन समस्याओं के बारे में शांति से बात करें (हर किसी के बारे में बात मत करो) और स्थिति बदलने के लिए अपने समर्थन की मांग करें।
  • चित्र शीर्षक से डील विदग्ध, नियमी मदर कानून में चरण 4
    4
    अपनी मां के साथ अपने रिश्ते में अपनी भूमिका के बारे में अपने पति से बात करें आदर्श रूप में यह है कि वह कौन, अपने नए परिवार के लिए सीमा निर्धारित करना होगा ताकि वह वह क्या कहते हैं का पालन करना चाहिए, लेकिन समस्या, उम्मीदों और रणनीतियों पर पूर्ण सहमति है आप दोनों के बीच स्थिति को बदलने के वहाँ होना चाहिए है। इस तरह की स्थिति विरूपण और भावनात्मक हेरफेर के लिए अनुकूल है। क्या अपने पति के साथ सही है क्या करना है और अपनी मां के साथ अपने रिश्ते का सम्मान करते हैं, लेकिन उनके परिचित स्थान आवश्यकताओं, स्वायत्तता और अपने स्वयं के गलतियाँ करने के लिए अपने अधिकार का स्पष्ट छोड़ने के लिए प्रयास करें, क्योंकि यह आपके जीवन और कोई और नहीं है । आप माता-पिता के हस्तक्षेप के बिना अपनी ज़िंदगी की योजना और जीवन जीने के लिए पर्याप्त (और पर्याप्त विवेकपूर्ण) हैं।
  • चित्र शीर्षक से डील विदग्ध, नियमी मां, कानून में चरण 5
    5
    ऐसे व्यवहारों की एक सूची बनाएं, जो आपको अपमानित करती हैं और उनके समाधान के बारे में सोचते हैं। कुछ व्यवहार स्पष्ट रूप से इस उद्देश्य को प्राप्त कर सकते हैं, दूसरों को एक छिपी और जोड़-तोड़ तरीके से ऐसा कर सकते हैं अपना दिल खुले रखें वह एक राक्षस नहीं है वह केवल अपने बच्चे से स्वयं को भावनात्मक रूप से अलग करने में कठिन समय है
  • चित्र शीर्षक से डील विदग्ध, नीची माँ कानून में चरण 6
    6



    उसे उन रुचियों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रोत्साहित करें जिनके साथ उन्होंने संपर्क खो दिया है इन गतिविधियों में उसके साथ आने से उसके साथ चीजों को ठीक करने का प्रयास करें उसने तुम्हें जिस आदमी से प्यार किया है, उसे बनाने के लिए कई चीजें बंद कर दी हैं और उसे पता नहीं है कि उसे अपनी ऊर्जा कहां रखनी है।
  • चित्र शीर्षक से डील विदग्ध, नियमी मदर कानून में कदम 7
    7
    उसके पति के साथ उसके रिश्ते को प्रोत्साहित करें उसे याद दिलाना है कि उसके पास एक अद्भुत, लंबा रिश्ता है (उसके बच्चे के अलावा अन्य किसी के साथ!) और पूछें कि उसने इतने लंबे समय तक यह कैसे बना दिया।
  • चित्र शीर्षक से डील विदग्ध, नीची माँ कानून में चरण 8
    8
    उसे एक नई भूमिका दें अपने माता-पिता जो इच्छा है कि वे अपने पोते के साथ एक विशेष संबंध थे कह पर विचार करें। क्या वे महीने में रविवार को उनकी देखभाल नहीं करना चाहते हैं? यह आपको समय के लिए क्षतिपूर्ति करने के लिए अपनी माँ को पागल हो आप अपने परिवार के संबंधों में सुधार करने के लिए समय दे देंगे। नियम, कार्यक्रम और सामान की शक्ति को स्पष्ट करने के लिए और उन्हें समझ है कि अगर वे पूरा नहीं करते उनके शैक्षिक शैली का दौरा रोकने की आवश्यकता बनाने के लिए याद रखें।
  • चित्र शीर्षक से डील विदग्ध, नियमी मदर कानून में चरण 9
    9
    यह केवल समय की बात हो जाएगा जब तक अपने पिता और माँ बूढ़े होते और आपके पति की जरूरत है और आप स्वास्थ्य के मुद्दों और शायद वित्तीय में उन्हें समर्थन करने के लिए है, इसलिए इन सीमाओं को स्थापित करने और उनके लिए प्यार दिखाने के लिए प्रयास करें।
  • चित्र शीर्षक से डील विदग्ध, नियमी मदर कानून में चरण 10
    10
    एक व्यक्ति निरंतर दूसरों की ज़िंदगी की देखभाल नहीं कर सकता, लेकिन अपने माता-पिता को बढ़ाने और अपने पति से समर्थन देने के लिए कई माताओं के लिए यह आवश्यक है। यदि वह आपके लिए अपनी ज़िंदगी का ख्याल रखने की कोशिश कर रही है, तो यह सिर्फ एक निरंतरता है कि उसने अपने परिवार के लिए कुछ दशकों तक क्या किया।
  • चित्र शीर्षक से डील विदग्ध, नीची माँ कानूनों में कदम 11
    11
    उसकी भावनाओं का सम्मान करना या उसके पति के समर्थन को खोने का अंत होना महत्वपूर्ण है और आपको परिवर्तन करने के लिए उसके साथ मिलना होगा। यदि कोई काम नहीं करता है, तो आगे बढ़ने पर विचार करें। यह एक चरम उपाय हो सकता है, लेकिन आपकी खुशी और आपका परिवार महत्वपूर्ण है, और दूरी अप्रत्याशित और अवांछित यात्राओं को कम कर सकती है हालांकि इसका मतलब यह हो सकता है कि आपको इसे कई दिनों तक होस्ट करने की आवश्यकता हो।
  • युक्तियाँ

    • अपने पति के प्रति शत्रुत्व न करें इसे स्पष्ट करें कि आप व्यक्तिगत आक्रमण नहीं करेंगे या अपराध के साथ इसे हेरफेर नहीं करेंगे।
    • कोमल होने की कोशिश करें, लेकिन अभी भी स्थिर।
    • मान लें कि आपकी सास सिर्फ कोडपेंडेंट हो सकती है और ऊपर सूचीबद्ध सब कुछ सिर्फ एक आग के लिए ईंधन हो सकता है।
    • अपनी आवश्यकताओं और इच्छाओं को स्पष्ट छोड़ दें उन्हें नीचे लिखें और कई प्रतियां बनाएं। वह कह सकती है कि वह "उसे" खो दिया है या वह "भूल गया" है कि उसे विशेष रूप से कुछ नहीं करना चाहिए।

    चेतावनी

    • कभी-कभी आपके पति की परवाह नहीं हो सकती है अगर आप उसे बताते हैं कि उसकी मां ने लाइन को पार किया है यह गंभीर और अनसुलझे समस्याओं का संकेत हो सकता है यदि वह अभी भी एक समस्या उत्पन्न होने को नहीं पहचानता है, तो यह एक मित्र या परामर्शदाता की निष्पक्ष राय के लिए पूछने का समय हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com