IhsAdke.com

आकर्षण का कानून कैसे उपयोग करें

आकर्षण का कानून बताता है कि हर घटना, सकारात्मक या नकारात्मक, जो आपके साथ होता है, आपके लिए आकर्षित हो गया है। मान लीजिए एक खास दोस्त ने आपको पैसे उधार दिए थे जब आपके पास कोई नहीं था। आप कानून का उपयोग करने के बारे में पता बिना भी इसे आकर्षित किया है मान लें कि एक शिक्षक, सहपाठी, ग्राहक या सहकर्मी आपको दिन के दौरान मुश्किल समय प्रदान करते हैं। आपने उसको भी आकर्षित किया दोबारा, हम हर दिन हर दूसरे के आकर्षण के कानून का उपयोग कर रहे हैं आप इस लेख को पढ़ने के लिए भी आकर्षित हुए हैं! वास्तव में केवल तीन बुनियादी कदम हैं: पूछें, विश्वास करें और प्राप्त करें हालांकि, इस लेख का मुद्दा इन तीन चरणों को सरल, अधिक संक्षेप वाले लोगों में तोड़ना है।

चरणों

चित्रा का शीर्षक आकर्षण का चरण 1 का प्रयोग करें
1
अपना मन आराम करो 5 से 10 मिनट के लिए ध्यान दें। ऐसा करने से मस्तिष्क की शक्ति में वृद्धि होगी और आपका मन विश्राम की स्थिति में होगा यह कदम वैकल्पिक है लेकिन अनुशंसित है।
  • छवि का शीर्षक आकर्षण का चरण 2 का प्रयोग करें
    2
    आप क्या चाहते हैं, इसके बारे में सुनिश्चित करें, और जब आप तय करते हैं, तो अपने आप पर शक नहीं करें याद रखें कि आप ब्रह्मांड के लिए अनुरोध भेज रहे हैं, जो विचारों के माध्यम से बनाया गया है और इसलिए विचारों का जवाब देता है। पता है कि वास्तव में आप क्या चाहते हैं यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं, तो ब्रह्मांड को एक अस्पष्ट आवृत्ति मिलेगी और आपको अपरिष्कृत परिणाम भेजेगा। तो सुनिश्चित करें कि ऐसा कुछ है जो आपके पास बहुत उत्साह है।
  • छवि का शीर्षक आकर्षण का चरण 3 का उपयोग करें
    3
    इसके लिए ब्रह्मांड से पूछें अपना अनुरोध करें आपको शब्दों को वास्तव में बोलने या उपयोग करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि वह शब्द नहीं सुनता ब्रह्मांड के लिए आप क्या चाहते हैं उसका एक चित्र भेजें ब्रह्मांड जवाब देगा यह बात पहले से ही तुम्हारी है कि कुछ के रूप में देखें अधिक विस्तृत आपके दृष्टिकोण, बेहतर यदि आप एक Nintendo Wii चाहते हैं, तो उस पर कुछ गेम खेलकर देखें। कंसोल को टैप करके अपने पसंदीदा खेल (खेलों) को खेलने के द्वारा खुद को नियंत्रण महसूस कर देखें। यदि कोई व्यक्ति आप के बारे में भावुक हो, तो उसके साथ चलना, व्यक्ति को छूना या उसे दुःख करना या उस व्यक्ति को भी चुंबन करना देखें। आपको यह विचार मिला
  • छवि का शीर्षक आकर्षण का चरण 4 का प्रयोग करें
    4



    अपनी इच्छा लिखें "अब मैं बहुत खुश हूँ और आभारी हूँ ..." और वाक्य (या पैराग्राफ) को खत्म करो ब्रह्माण्ड को बताओ कि आप क्या चाहते हैं। वर्तमान तनाव में लिखें, जैसे कि आप पहले से ही जो कुछ चाहते हैं वह मिल गया है। नकारात्मक शब्दों से बचें (इस पर अधिक के लिए चेतावनियां देखें) हर दिन, जब तक इच्छा सही हो जाती है, अपनी आंखों को बंद कर दें और इच्छा की कल्पना करें जैसे कि यह अभी पहले से ही हो रहा है।
  • चित्र का शीर्षक आकर्षण का चरण 5 का प्रयोग करें
    5
    इसे महसूस करो जिस तरह से आप इच्छा प्राप्त करने के बाद अब महसूस कर रहे हैं आपको कार्य करना, बोलना और लगता है जैसे कि अब आप इच्छा प्राप्त कर रहे हैं यह आकर्षण का कानून का उपयोग करने में वास्तव में सबसे महत्वपूर्ण और शक्तिशाली कदम है क्योंकि वह काम करना शुरू कर देता है, और कभी-कभी अगर आप ऐसा करते हैं, तो आप ऐसा महसूस नहीं करते हैं कि आपको इसकी आवश्यकता है क्योंकि आपको लगता है कि आपके पास यह पहले से ही है! और फिर, ब्रह्मांड प्रकट और प्रकट होगा और इच्छा प्राप्त करेगा।
  • चित्र का शीर्षक आकर्षण का चरण 6 का प्रयोग करें
    6
    कृतज्ञता दिखाएं सभी चीजें जो ब्रह्मांड आपको दे रहा है नीचे लिखें आपके पास पहले से क्या है उसके लिए आभारी रहो और ब्रह्मांड आपको जारी करने के लिए सभी चीजों के लिए धन्यवाद। ब्रह्मांड ने हमारे लिए बहुत सी चीज़ें लिए हैं कुछ आभार के साथ ब्रह्मांड को भुगतान करना आपको और भी अधिक करने और अपने जीवन को अधिक आकर्षित करने के लिए प्रेरित करेगी। यदि आपको कभी भी बदमाशी का सामना करना पड़ा है और उस व्यक्ति ने रोका है, तो इसके लिए आभारी होना कुछ है। अगर जिस व्यक्ति के लिए आपको गिरना पड़ता है उसे आप पसंद करते हैं या पसंद नहीं करते हैं, लेकिन उसने / उसने आपको चोट नहीं पहुंचाई, यह ब्रह्मांड को धन्यवाद देना एक और बात है। आपको इस प्रक्रिया के लिए ब्रह्मांड का भी आभार चाहिए। आभार व्यक्त करने के लिए ब्रह्माण्ड को अपने अनुरोध को अधिक तेज़ी से प्रकट करने के लिए प्रेरित किया जाएगा
  • आकर्षण शीर्षक चरण 7 का प्रयोग करें शीर्षक
    7
    ब्रह्मांड पर भरोसा करें एक वैकल्पिक आयाम की कल्पना करें जो वास्तव में वास्तविक दुनिया के समान है, लेकिन जहां पर आप वास्तव में चाहते हैं वह एक पल में सच हो जाता है। अपने आप को इस आयाम में देखें, जहां आप ब्रह्मांड से पूछते हैं, यह तुरन्त आपके पास आता है। जो आपने पूछा उसके लिए "प्रतीक्षा" न करें - यह वह जगह है जहां लोगों को गड़बड़ होती है अगर आपको ऐसी घटना के लिए इंतजार करना पड़ता है जो आपकी इच्छा प्रकट करता है, तो यह ब्रह्मांड को बताता है कि आपके पास ऐसा नहीं है, और यह आकर्षित करेगा ... ऐसा न करने का विचार। धीरज रखो दुखी मत बनो अगर चीजें ठीक नहीं होतीं। चीजों की "कैसे" पर जोर न दें ब्रह्माण्ड आपके लिए ऐसा करते हैं। जब आप Univero का काम लेने के बारे में चिंता करने "कैसे", यह कहना है कि आप विश्वास की कमी होती है और ब्रह्मांड क्या करना है कह रहे हैं, जबकि ब्रह्मांड ज्ञान और दूर मानवता से अधिक शक्ति है।
  • युक्तियाँ

    • एक भित्ति या एक पत्रिका का आंकड़ा जो आपको देखने और देखने में मदद करता है जो आप चाहते हैं, हर दिन तस्वीर को देखें (सुबह में बेहतर करें क्योंकि यह पूरे दिन आपको बेहतर महसूस करने में मदद करेगा) और ध्यान केंद्रित करें ब्रह्मांड को खुश भावनाओं को भेजने के लिए
    • अच्छी भावनाएं = अच्छी वास्तविकता अच्छा लग रहा है अपने पसंदीदा संगीत को रखो, एक तस्वीर पेंट करें, अपने पालतू जानवर के साथ मज़े करें या किसी को या किसी चीज के बारे में सोचें जो आपसे प्यार करती हैं, जो आपको खुश कर देती है और अपनी आंखों को बंद कर देती है और उस पर झुकती है इसे फ़्रिक्वेंसी ड्राइवर्स कहा जा सकता है, इसलिए आपके आस्तीन में कुछ ऊपर है विभिन्न विचार अलग-अलग स्थितियों के लिए काम करते हैं, इसलिए कुछ के बारे में सोचें ताकि आप उन्हें बाद में उपयोग कर सकें।
    • इस प्रयास करें ... यदि आप कोई ईवेंट आप बहुत खुश और खुशी से भरे है कि आप अपने जीवन में और अधिक आकर्षित है, तो कोशिश करते हैं और अंतरतम भावनाओं आप था याद रखना चाहते हैं करता है कि अनुभव किया है (अपने दिल तेजी से धड़क रहा / पेट कूद ), जो कुछ भी यह है, और बार-बार घटना को याद तो, अगर आपके कंपन ऊर्जा ही है जैसा कि आप महसूस किया है कि खुशी का समय है, यह प्रकट होगा और आप अपने जीवन में चीजों को आकर्षित करेगा।
    • जितनी बार आप जितनी चाहें, उतनी जितनी फोकस करें, आप जो चाहते हैं, उसके बजाय आप वास्तव में चाहते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप युद्ध / संघर्ष के बारे में नाराज़ हैं या परेशान हैं, तो "युद्ध विरोधी युद्ध" की बजाय "समर्थक शांति" बनें - शांति पर ध्यान केंद्रित करें और उन प्रकार के समाधान जिन्हें आप देखना चाहते हैं , उस स्थिति के बारे में सोचने के बजाय जो आपको स्थिति के बारे में पसंद नहीं है।

    चेतावनी

    • नकारात्मक शब्दों से बचें उदाहरण के लिए, आप ऋण से बाहर निकलना चाहते हैं और कहते हैं, "मैं ऋण से बाहर निकलना चाहते हैं" अगर, ब्रह्मांड केवल शब्द "कर्ज" देखते हैं और उनके रास्ते में अधिक भेज देंगे। वह नकारात्मक शब्दों जैसे "नहीं," "नहीं," "नहीं," और इतने पर ध्यान नहीं देता। वैकल्पिक रूप से, "मैं अमीर / अमीर / बहुत पैसा है" कहता हूं
    • आप लोगों को नियंत्रित करने के लिए आकर्षण के कानून का उपयोग कर सकते हैं हालांकि, अगर आप एक दोस्त है जो एक लंबे समय के लिए नहीं देखा गया है और यह बजाय कह रही है की, आप के लिए आना चाहते हैं, बस कहते हैं कि "मैं सड़क पर चलने के लिए चाहते हैं और व्यक्ति को देखने के" मैं अपने दोस्त मेरे कमरे में दिखाना चाहते हैं " पासिंग "या कुछ और
    • "सावधान रहें कि आप क्या चाहते हैं, आप ऐसा कर सकते हैं," यह खेल के साथ खेलने के लिए एक बयान नहीं है। कानून इतना शक्तिशाली है कि आपके अनुरोध बिना चेतावनी के तुरंत और शक्तिशाली रूप से प्रकट हो सकते हैं। याद रखें, इस कानून को बनाने या नष्ट करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है
    • आपके मन में कोई प्रतिरोध नहीं हो सकता है उदाहरण के लिए, अगर आप सिर्फ आकर्षण का कानून का उपयोग करने के लिए प्रयास करें और कहते हैं, "इस बात से काम नहीं करता", तो ब्रह्मांड तुम पर दे देंगे "चीजें हैं जो काम नहीं करते।"
    • यदि आप लगातार खराब चीजों के बारे में चिंतित हैं या नकारात्मक परिणामों के साथ चिंतित हैं, तो आप खुद के खिलाफ आकर्षण के कानून का उपयोग कर रहे हैं। चिंता वास्तव में एक नकारात्मक परिणाम की ओर ऊपर दिए गए अधिकांश चरणों को लागू कर रही है आप नकारात्मक देखने और नकारात्मक परिणाम, तो आप नकारात्मक की भावनाओं को हो रही है ... चिंता करना बंद करो और ऊपर चरण 7 का पालन के आंकड़ों के साथ इसके लिए ब्रह्मांड पूछ रहे हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com