IhsAdke.com

कैसे विफलता के डर पर काबू पाने के लिए

क्या आप असफलता के अपने डर पर काबू पाने, व्यक्तिगत कौशल में सुधार, अपने व्यक्तिगत आत्मविश्वास में वृद्धि, और दूसरों के लिए अपने निजी मूल्य में वृद्धि करना चाहते हैं? क्या आप बुनियादी मानव प्रकृति को जानते हैं और समझते हैं और आकर्षण का कानून कैसे काम करता है?

चरणों

चित्र शीर्षक विफलता का डर चरण 1 पर काबू पाएं
1
डर पर काबू पाने और आज बाजार में एक नेता होने के लिए आवश्यक आत्मविश्वास और कौशल विकसित करें। ऐसा करने के लिए, आपको बुरी आदतों को पहचानने और समाप्त करने की आवश्यकता होगी और उन्हें काम करने वाली रणनीतियों के साथ बदलें।
  • चित्र शीर्षक असफलता का डर दूर रखें चरण 2
    2
    बुनियादी मानव मनोविज्ञान को समझें यदि आप नए ग्राहकों की मांग कर रहे हैं या अपने व्यापार में संपर्कों का नेटवर्क स्थापित कर रहे हैं, तो आपको दूसरों के साथ सफलतापूर्वक बातचीत करने और डर को दूर करने के तरीके के बारे में बुनियादी मानव स्वभाव को समझने की आवश्यकता होगी।
  • चित्र शीर्षक असफलता का डर दूर करें चरण 3
    3
    अपने पक्ष में आकर्षण का कानून पहचानें और विकसित करें लेकिन आकर्षण का कानून क्या है? लोगों को स्वाभाविक रूप से उन लोगों के लिए आकर्षित किया जाता है जिनकी दृष्टि में कुछ महत्व या महत्व है। क्या आपने गौर किया है कि जब कोई पार्टी में प्रवेश किया जाए, तो कुछ ऐसे लोग हैं जिनके पास हर कोई तुरंत आकर्षित होता है? उनके चारों ओर एक भीड़ है जो वे कहते हैं हर शब्द सुन रहे हैं। उन्होंने आकर्षण का कानून सीख लिया है, और दूसरों को इसके पालन में असफल नहीं हो सकता है।
  • चित्र शीर्षक असफलता का डर दूर रखें चरण 4
    4
    उन लोगों से जानें जिनके पास पहले से "मिल चुके हैं" आप शैली के सूक्ष्म विविधताओं पर ध्यान देंगे। आपके पास अपनी शैली भी है, और यह महत्वपूर्ण है कि आप जो सीखते हैं उसका उपयोग करें और अपना व्यक्तिगत स्पर्श जोड़ें अपने आप को रहो



  • चित्र शीर्षक असफलता का डर फॉलो करें चरण 5
    5
    समझें कि पारंपरिक विपणन विधियां केवल आज के बाजार में काम नहीं कर रही हैं लोग इतने सारे अवांछित ऑफ़र से थक चुके हैं। आज, इंटरनेट ने नेटवर्किंग और मार्केटिंग का तरीका बदल दिया है। इंटरनेट के साथ, आपको दूसरों के द्वारा स्वागत अतिथि के रूप में आमंत्रित किया जा सकता है, प्लेग के रूप में नहीं।
  • चित्र शीर्षक असफलता का डर फौरन चरण 6
    6
    अपने आप को महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करके एक नेता के रूप में स्थिति बनाएं, जिसे दूसरों की तलाश है। लोग आपके लिए खोज करेंगे, आपको ढूंढेंगे, और आपसे संपर्क करेंगे। यह पूरे समीकरण को बदल देगा: शिकारी से शिकारी तक। नेटवर्किंग में, कौन सोचता है कि कौन बहुत महत्वपूर्ण है.
  • चित्र शीर्षक असफलता का डर फ्यूचर चरण 7
    7
    एक अनुभवी आपूर्तिकर्ता बनें, जो आपके क्षेत्र में एक विशेषज्ञ है, आकर्षण का कानून सीखना और उसका उपयोग करना। इससे दूसरों को आपकी विशेषज्ञता प्राप्त होगी पहले से ही विश्वास का एक उपाय होगा, और आप उस व्यक्ति के साथ एक रिश्ते के माध्यम से उस विश्वास का निर्माण करेंगे, जो वे बहुमूल्य जानकारी प्रदान करते हैं।
  • चित्र शीर्षक असफलता का डर खत्म करना चरण 8
    8
    अपने आप को जानने और शिक्षित करना जारी रखें आप जिस पर अच्छा होना चाहते हैं, उस पर फैसला करें और उस पर एक विशेषज्ञ बनें। बहुत से लोग प्रभावी लीड पीढ़ी प्रणाली की तलाश में हैं, वे एक महीने में दर्जनों लोगों को प्रायोजित करना चाहते हैं और इस आलेख के सभी विषयों पर विशेषज्ञ बनना चाहते हैं। यदि आप ऐसा कर सकते हैं, तो आप उस नेता बनने के अपने रास्ते पर अच्छी तरह से होंगे जो दूसरों को चाहते हैं और उनका पालन करेंगे।
  • चित्र शीर्षक असफलता का डर फ्यूचर चरण 9
    9
    आकर्षण के कानून का पालन करने के लिए दूसरों को सिखाओ, असफलता के डर को दूर करें, और सफलता आ जाएगी!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com