IhsAdke.com

कैसे आकर्षण के कानून और मूवी गुप्त की शिक्षा का उपयोग करने के लिए

मार्च 2006 में फिल्म "द सीक्रेट" की रिहाई के बाद से, Rhonda Byrne की फिल्म और किताब ने दुनिया को जीत लिया है आकर्षण के कानून के बारे में कई गलत धारणाएं हैं, और यह लेख उनमें से कुछ को स्पष्ट करने का प्रयास करेगा। सबसे बड़ी ग़लती लोग सोचते हैं कि आपको 100% सकारात्मक होना चाहिए और ऐसा करने में असफल रहने से आपके जीवन पर नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। आकर्षण का कानून कंपन पर आधारित है और जिस तरह से हमारे विचारों को हम प्रभावित करते हैं यह एक ट्यूनिंग कांटा की तरह काम करता है - जब यह सही फ़्रीक्वेंसी पर स्पंदन करता है, तो ऑब्जेक्ट के आसपास एक साथ कंपन होता है। हमारे पास चुंबकीय आवृत्तियों भी हैं, और हम इस आवृत्ति पर सभी चीजों को आकर्षित करते हैं।

चरणों

1
  • ध्यान दें कि आप शब्दों का कैसे उपयोग करते हैं अगर आप अच्छी तरह महसूस नहीं कर रहे हैं, तो सोचें कि आप क्या कर सकते हैं इस विचार को अपने दिमाग में ढालना जब तक आप एक नया विचार नहीं लेते हैं जो आपके कंपन को उठाता है। आपकी भावनाएं आपके कंपन का एक आंतरिक बैरोमीटर हैं
    छवि का प्रयोग करें कानून का आकर्षण और गुप्त मूवी की शिक्षा चरण 1
  • इमेज लॉ ऑफ आकर्षण एंड द सीक्रेट मूवी टीचिंग चरण 2
    2
    अपने विश्वासों को चुनौती दें हमेशा कुछ (धन, स्वास्थ्य, रिश्ते) के बारे में एक ही तरह से लगता है कि आप करते हैं करने के लिए, जल्द ही पता चलता है कि कुछ मान्यताओं से जुड़ा हुआ है, प्रकट जब भी विषय ऊपर आता है। ये विश्वास किसी व्यक्ति को मजबूत या तोड़ सकते हैं अपने विश्वासों को पुनर्विचार करके, आप अपने चारों ओर की दुनिया में खुलते हैं और इसके साथ सुदृढ़ रहें। यह आपके जीवन में सार्थक परिवर्तन को बढ़ावा देने का एक शानदार तरीका है।
  • इमेज लॉ ऑफ आकर्षण एंड द सीक्रेट मूवी टीचिंग स्टेप 3
    3
    लोगों को अपने जीवन जीने दें दूसरों को खुश रहने के लिए कैसे व्यवहार करना चाहिए यह कहने के लिए उनके लिए एक जाल तैयार करना है। जैसे-जैसे आप अपने चारों ओर के लोगों के लिए खुश रहना चाहते हैं, वैसे ही आप ये भी नहीं सोच सकते कि खुशी के लिए "नुस्खा" है। अपने जीवन पर नियंत्रण रखें और समझें कि आप अपने आसपास के लोगों की परवाह किए बिना खुश रह सकते हैं। इसके बारे में सोचें: खुश लोगों को भी खुश होने के कारणों को आकर्षित करते हैं।



  • इमेज लॉ ऑफ आकर्षण एंड द सीक्रेट मूवी टीचिंग्स शीर्षक 4
    4
    आपके द्वारा किए गए गलतियों के बारे में चिंता करना बंद करो ऐसा होने की संभावना है कि इसमें शामिल अन्य लोग भी देखभाल नहीं कर रहे हैं। इसका कारण यह है कि ये लोग किसी घटना के लिए अपनी खुशी छोड़ने को तैयार नहीं हैं। क्या हुआ, पारित हुआ "पर जाओ!" कल आप अपने विकल्पों से क्या सीखा है इसके आधार पर अलग-अलग बातें करने के लिए नए मौके लाए हैं।
  • इमेज लॉ ऑफ आकर्षण एंड द सीक्रेट मूवी टीचिंग शीर्षक
    5
    प्यार करता हूँ। यदि आप सब कुछ और अपने आस-पास के लोगों के लिए एक पूर्ण प्रेम महसूस कर सकते हैं, तो आप ब्रह्मांड के अनुरूप होंगे। सभी अच्छी चीजें आपके पास आएगी!
  • इमेज लॉ ऑफ आकर्षण एंड द सीक्रेट मूवी टीचिंग शीर्षक 6 छवि
    6
    मानो कि आप पैसे बनाने के लायक हैं ज्यादातर लोगों को लगता है कि चीजों में से एक है पैसा। ठीक है, दुनिया में बहुत सारा पैसा है - आपको बस यही करना है, विश्वास है कि आपके पास सभी पैसे हैं जिनकी आपको ज़रूरत है। लाख डॉलर की जांच करें, या बहाना करने के लिए पैसे का ढोंग करें कि आप अमीर हैं। जब आप किसी समस्या के रूप में पैसे के बारे में सोचना बंद कर देते हैं, तो यह एक समाधान बन जाएगा साथ ही, आपके पास किसी भी राशि के लिए हमेशा आभारी रहें। कृतज्ञता अच्छी चीजें आकर्षित करती है
  • युक्तियाँ

    • अब समय बदलना है आपके वर्तमान परिस्थितियों से पता चलता है कि आप कौन थे, आप कौन हैं जिस व्यक्ति को आप अब भविष्य में होगा उस व्यक्ति को अच्छी चीजें आकर्षित करनी चाहिए!

    चेतावनी

    • सफलता की कुंजी अभ्यास है यह मांसपेशियों के व्यायाम की तरह है - परिणाम संचयी होते हैं। चीजें रातोंरात बदलने नहीं जा रही हैं
    • जितना अधिक आप नकारात्मक भावनाओं पर ध्यान केंद्रित करेंगे, उतना अधिक नकारात्मक परिस्थितियों को आकर्षित किया जाएगा। चीजों और उन लोगों पर ध्यान केंद्रित करें जो आप वास्तव में प्यार करते हैं, और आप बेहतर ढंग से स्वयं महसूस करेंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com