IhsAdke.com

आकर्षण के विधि को सफलतापूर्वक कैसे लागू करें

यदि आप उन चीजों से ध्यान केंद्रित करते हैं जो आप डरते हैं और नहीं चाहते हैं, और आप क्या चाहते हैं, इसके बारे में सोचना शुरू कर लें तो आपका पूरा जीवन बदल जाएगा। यदि आप आकर्षण के कानून का उपयोग करना सीखते हैं तो आपका संपूर्ण जीवन बदल सकता है।

चरणों

आकर्षण का कानून सफलतापूर्वक चरण 1 पर लागू करें
1
तुम जो हो, आप जितना सोचते हो, उतना ही हो और आपको जो सबसे ज्यादा लगता है उसे आकर्षित करें।
  • यदि आप नहीं चाहते या अतीत की घटनाओं dueling हो क्या बारे में नहीं सोचता, क्योंकि यदि आप केवल बुरा चीजें हैं जो तुम्हें क्या हुआ, या बुरी चीजें आपको लगता है क्या होगा सोच रखने के लिए, और अधिक बुरी चीजें आप नहीं चाहते हो।
  • "मैं ऐसा नहीं करना चाहता" जैसी चीजों के बारे में सोचो, "यह नहीं होगा `या` यह अब हो रहा है, लेकिन यह फिर से नहीं होगा `स्वीकार्य नहीं है आप बुरे तथ्यों को दूर नहीं कर रहे हैं या उन्हें होने से रोकते हैं। आप इन तथ्यों को स्वयं को भी आकर्षित कर सकते हैं आकर्षण का कानून देखता है कि आप क्या सोच रहे हैं, नहीं, अगर आप इसे नहीं चाहते हैं, तो बस आप इसके बारे में सोच रहे हैं, और कानून आपको बताएगा कि आप क्या सोच रहे हैं।
  • चित्रा शीर्षक छवि को सफलतापूर्वक चरण 2 में लागू करें
    2
    आपकी भावनाएं आपके विचारों को प्रभावित करती हैं। अधिकांश लोगों के लिए, यह समझने में सबसे कठिन हिस्सा है इसका इस्तेमाल करना सीखना भी काफी मुश्किल है, लेकिन यह असंभव नहीं है और इसके लायक नहीं है। जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, यह कदम सीखना सबसे कठिन है, लेकिन यह सबसे महत्वपूर्ण भी है। आप अपने जीवन में आकर्षण के कानून को लागू नहीं कर पाएंगे यदि आप अपनी बुरी भावनाओं को हेर करने और उन्हें अच्छी भावनाओं में बदलने के बारे में नहीं सीखते हैं।
    • आप इस तरह के सुख, प्रेम, उत्साह, आभार, जुनून, खुशी, आशा और संतोष के रूप में अच्छा भावनाओं, महसूस कर रहे हैं, तो अपने विचारों को सकारात्मक होंगे और सकारात्मक चीजें आप का क्या होगा। लेकिन तुम क्रोध, भय, दुख, अवसाद, नफरत, बदला और अपराध के रूप में बुरा भावनाओं को महसूस कर रहे हैं, अपने विचारों को नकारात्मक और नकारात्मक बातें आप का क्या होगा रहे हैं।
    • यदि आपके पास उन अच्छे और सकारात्मक भावनाएं हैं और कुछ नकारात्मक होता है, तो आपको अपनी भावनाओं को नियंत्रित करने में सक्षम होना चाहिए और इसे प्रभावित न करें। किसी का जवाब नहीं है कि आप अपनी भावनाओं को कैसे नियंत्रित कर सकते हैं और उन्हें सकारात्मक बना सकते हैं। आपको अकेले कैसे होना चाहिए, यह जानने की आवश्यकता है, क्योंकि यह सभी के लिए अलग है
    • उदाहरण के लिए: सुबह में, यदि आप एक अच्छा दिन शुरू करते हैं और किसी भी चीज को उस भावना / मूड में बदलने नहीं देते हैं, तो आप अधिक परिस्थितियों / परिस्थितियों / लोगों को आकर्षित करना जारी रखेंगे जो इस भावना को खुश रख सकते हैं। ऐसा ही होता है यदि आप एक बुरे मूड में जागते हैं यदि आप एक बुरे दिन से शुरू करते हैं और अपना मनोदशा नहीं बदलते, तो यह केवल अधिक बुरी / दुखी स्थितियों / परिस्थितियों / लोगों को आकर्षित करेगा
    • क्या कहा जाएगा अब बहुत महत्वपूर्ण है, और आपको इसे पूरी तरह समझना होगा। आपको कैसा लगता है सब कुछ है यह आकर्षण के कानून को लागू करने का रहस्य है। यदि आप स्वस्थ होना चाहते हैं, तो आपको ऐसा महसूस करना चाहिए कि आप पहले से स्वस्थ हैं स्वस्थ नहीं होना चाहते हैं या उम्मीद है कि किसी दिन आप स्वस्थ हैं, बल्कि स्वस्थ महसूस करते हैं, भले ही वह न हो। आपको इस तरह हर समय सोच और सोचना चाहिए। आपको स्वस्थ होने की भावना के लिए प्रतिबद्ध होना चाहिए यदि आप अपने आप को प्रतिबद्ध नहीं करते हैं, यह समय की बर्बादी होगी और कुछ भी नहीं बदलेगा।
    • यदि आपकी इच्छा एक नई कार की तरह कुछ ठोस है, तो आपको यह महसूस करना होगा कि आपके पास पहले से ही एक नई कार है आप एक कार या उम्मीद है कि किसी दिन आप इसे होगा, लेकिन ऐसा लगता है कि वह वाहन पहले से ही तुम्हारा है, भले ही यह नहीं है के लिए चाहते हैं। आपको इस तरह हर समय महसूस करना और सोचना जारी रखना चाहिए। आपको उस भावना को करने की ज़रूरत है, या यह समय की बर्बादी होगी और इसके बारे में कुछ भी करने के बिना नई कार की प्रतीक्षा करने और प्रतीक्षा करने के लिए बेहतर होगा।
    • एक बार जब आप महसूस करते हैं कि क्या आपको लगता है कि सब कुछ है और अपने विचारों के हिसाब से निर्देशित करने के लिए शुरू करते हैं, धीरे-धीरे आप अपनी इच्छा महसूस करने के लिए एक जगह खोजने के लिए और इस अपने अनुभवों को स्पष्ट नजर होगी।
  • शीर्षक से छवि को सफलतापूर्वक चरण 3 के आकर्षण का कानून लागू करें
    3



    आपसे क्या चाहें दूसरों के साथ बात करना शुरू करो और उन्हें अपने सपनों में शामिल करें, आपकी इच्छा, आपकी इच्छा जैसे कि आप क्या चाहते हैं, पहले से ही रास्ते पर बात करें, या पहले से ही आपके अनुभव का हिस्सा है।
  • आकर्षण का कानून सफलतापूर्वक चरण 4 पर लागू करें
    4
    याद रखें कि "मैं हूं.."यह एक शक्तिशाली रचनात्मक मुहावरा है। यह एक बयान है। एक बयान है कि सृष्टि की प्रक्रिया शुरू होता है। सुनिश्चित करें कि क्या का पालन करती है" मैं हूँ ... "है कि वास्तव में क्या आप अब और भविष्य में जारी रखना चाहते हैं। इसके अलावा, उसके वाक्य संक्षिप्त और सटीक होना चाहिए। क्या आप किसी भी मकसद या कारण है कि आप इस बात के लिए नहीं कर सकते हैं करने के लिए न जोड़ें (यानी, "मैं एक नई कार चाहते हैं, लेकिन मैं इसे वहन नहीं कर सकते")। इसके बजाय, बताओ बस, जो आप चाहते हैं ("मुझे एक नई कार चाहिए"), बिना नकारात्मक के, "बिना", बिना "क्योंकि", सरल और स्पष्ट।
  • आकर्षण का कानून सफलतापूर्वक चरण 5 पर लागू करें
    5
    प्रेरित पहल क्या आप चाहते हैं के साथ गठबंधन किया है। यदि आप चाहते हैं कि एक नया, खुशहाल, फुलर नौकरी, बेहतर वेतन के साथ, बस सोच और इसके बारे में बात करने पर आप वहां नहीं आएंगे। आपके पास एक ऐसी पहल है जो ब्रह्मांड को बताती है कि आप यह नौकरी चाहते हैं सक्रिय रूप से तलाश शुरू करें संपर्क करें आप नौकरी में क्या चाहते हैं, इसके बारे में बात करें अपने दोस्तों और परिवार को बताएं कि आप क्या कर रहे हैं कार्यों के साथ अपनी इच्छा का समर्थन करें यदि आप अपने शब्दों के लिए सही हैं तो आप जो चाहते हैं, उसका अभिव्यक्ति बहुत तेजी से और अधिक पूर्ण हो जाता है अपने आप को बरकरार रखें आप जो कहते हैं वह करो जो आप करेंगे ब्रह्मांड को दिखाएं कि आप एक शक्तिशाली निर्माता हैं, आप जो कहना चाहते हैं वह हो
  • युक्तियाँ

    • यह वैज्ञानिक रूप से साबित हुआ है कि एक सकारात्मक विचार नकारात्मक विचारों की तुलना में सैकड़ों गुणा अधिक शक्तिशाली है।
    • बहुत से लोग अपने वर्तमान परिस्थितियों में फंसते हैं, लेकिन यह परिस्थिति ही वर्तमान की वास्तविकता है। वे फंस महसूस करते हैं क्योंकि वे एक बार फिर से विचार करना शुरू करते हैं, इस प्रकार हमेशा एक बार फिर से परिणाम प्राप्त करते हैं। वे क्या नहीं जानते हैं कि यदि वे एक अलग सहूलियत बिंदु से इस बुरी परिस्थिति से संपर्क करने का एक रास्ता खोजते हैं, तो इस वास्तविकता को बदलना संभव है। कोई भी आपको यह नहीं सिखा सकता है कि यह कैसे करना है, क्योंकि यह प्रत्येक व्यक्ति और प्रत्येक स्थिति के लिए अलग होगा, लेकिन यह सब कुछ नहीं होने के कारण नीचे आपकी सकारात्मक भावनाओं को नकारात्मक भावनाओं से बदल देता है।
    • अपने आस-पास के लोगों के साथ खुश, सहायक और सावधान रहें
    • कुछ लोग सोच सकते हैं कि आकर्षण का कानून बहुत बकवास है, समय और ऊर्जा की बर्बादी है आकर्षण का कानून हर जगह स्पष्ट है, यदि आप जानते हैं कि आप क्या चाहते हैं। यह आपकी पसंद है या नहीं, यह विश्वास करने के लिए कि यह वास्तव में काम करता है और आप इसे अपने जीवन में लागू करना चाहते हैं, इसलिए अन्य लोगों को अपने विश्वास को बर्बाद न करने दें क्योंकि वे इसे समझ नहीं पाते हैं।

    चेतावनी

    • आप क्या सोचते हैं, इसके बारे में सावधान रहें, क्योंकि आप प्राप्त कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में क्या चाहते हैं, इसके बारे में सोच रहे हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com