IhsAdke.com

कैसे समस्याओं के कारण संयुक्त राज्य अमेरिका में ड्राइव करने के लिए

इसमें कोई संदेह नहीं है कि यातायात में अमेरिकियों के व्यवहार के बारे में चेतावनी का एक अच्छा कारण है। यह लेख आपको समस्याओं से बचने में मदद करेगा

चरणों

कार दुर्घटनाओं से बचें छवि 11 कदम
1
स्वीकार करते हैं कि यूएस ड्राइवरों के कौशल और विशेषज्ञता में स्थानीय लोगों की संस्कृति के रूप में भिन्नता है। मान लें कि अन्य ड्राइवर समान काम नहीं करेंगे लोग अक्सर सेलफोन का इस्तेमाल करते हैं, नक्शे पढ़ रहे होते हैं, खाने, पीने या लिखते हैं, अन्य वाहनों के बारे में भूल जाते हैं। रक्षात्मक ड्राइविंग तकनीक सीखें पर्यटकों और आगंतुकों के लोकप्रिय क्षेत्रों में अचानक ट्रैक परिवर्तन असामान्य नहीं हैं।
  • कार दुर्घटनाओं से बचें चित्र 10 कदम 10
    2
    रात में ग्रामीण सड़कों से दूर रहें रात में ग्रामीण सड़कों पर चलने से बचें, क्योंकि आप जानवरों (काफी सामान्य), ऑफ-रोड रोशनी (अपेक्षाकृत आम), नशे में चालक (सप्ताहांत के दौरान सामान्य) या (असामान्य) सड़क पर चलने वाले लोगों को ढूंढ सकते हैं। नशे में ड्राइवर एक समस्या है, खासकर शुक्रवार और शनिवार को। युवाओं को सड़क पर फैले पैर के साथ फुटपाथ पर बैठने की अजीब आदत है - देखो कि वे एक चुनौती में भाग ले रहे हैं और अपने पैरों को आपके लिए नहीं ले जा सकते हैं। यदि आप एक बेवकूफ किशोरी के पैरों के ऊपर जाने के लिए कानून आपके पक्ष में नहीं रह सकता है
  • छवि दुर्घटनाओं से बचें कार दुर्घटनाओं चरण 2
    3
    सावधान रहें, जब गलतियों को बदलते और बदलते हैं, जैसा कि आप एक और चालक का सामना कर सकते हैं जो इतना सावधान नहीं है। आपके सामने धीमे चालक के लिए हेडलाइट को पलक करना ज्यादातर राज्यों में अवैध है, और केवल दूसरे चालक को परेशान कर देगा। अगर गाड़ी आगे तीर को बायीं बाँधती है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप आगे बढ़ सकते हैं। यदि आप बाएं घूमना चाहते हैं तो अतिरिक्त ध्यान दें, सुनिश्चित करें कि कोई भी आपको पिछले नहीं होने का प्रयास कर रहा है।



  • चित्र शीर्षक 11 कदम शीर्षक
    4
    वक्र के लिए देखें शहर के केंद्र के कई महानगरीय इलाकों में, एक ब्लॉक के बीच में बाएं न चलें, इस तरह से एक जगह में पार्किंग के बाहर निकलने का एकमात्र तरीका सही हो जाता है और ब्लॉक के चारों ओर निकल जाता है
  • चित्र में संयुक्त राष्ट्र में ड्राइव मुसीबत में पाने के बिना शीर्षक 5
    5
    एक तरफ़ा सड़कों से सावधान रहें इसके अलावा कई महानगरीय क्षेत्रों में, उनके बारे में सावधान रहें दिशाओं की जांच करें कि पार्क की गई कारें मोड़ने से पहले उन्मुख हों।
  • छवि दुर्घटनाओं से बचें कार दुर्घटनाओं चरण 8
    6
    उत्तर अमेरिकी पटरियों का बहुत सम्मान करते हैं गलियों का सम्मान करने में विफलता दुर्घटनाओं का कारण बन सकती है और पुलिस और अन्य चालकों की खराब स्थिति को भड़काने में मदद कर सकता है। इसका मतलब यह नहीं है कि वे एक लेन में रहेंगे, हालांकि अक्सर (विशेषकर मेट्रोपॉलिटन क्षेत्रों में) ड्राइवर अचानक लेन बदलेंगे, लेकिन लगातार लेन बदलने के लिए निषेध होता है।
  • युक्तियाँ

    • अमेरिका में सड़कें कभी-कभी खराब योजना बनाई जाती हैं और खराब स्थिति में हैं। कुछ क्षेत्रों में थोड़ा यातायात जागरूकता है, और सुरक्षा हमेशा उच्च प्राथमिकता नहीं होती है सावधान रहो!
    • अधिकांश राज्यों में ऑटो बीमा अनिवार्य है। उनमें से कई में, आपको मौजूदा विमा के साथ-साथ ड्राइविंग लाइसेंस का प्रमाण दिखाने की आवश्यकता होती है, अगर पुलिस आपको रोक देती है।
    • अमेरिका में, यह आम तौर पर पुलिस के लिए महंगा जुर्माना जारी करने के लिए आम तौर पर चालक को व्यक्ति को भुगतान करने के लिए प्रोत्साहित करता है मेल द्वारा भुगतान भेजना आसान हो सकता है, लेकिन ऐसा करना अक्सर अधिक महंगा होता है।
    • आपूर्ति। सुबह या दोपहर में भीड़ घंटे से पहले ईंधन भरने से बचें लंबी लाइनों से बचने के लिए। कम कतार और कम कीमतें आमतौर पर गैस स्टेशनों पर मिल सकती हैं, जहां से प्रवेश द्वार से कुछ ब्लॉक और ऑटो राजमार्गों से बाहर निकल जाता है। ऐसे इलाकों की तलाश करें जिनमें कई आसन्न गैस स्टेशन हैं वे ग्राहकों के लिए प्रतिस्पर्धा करते हैं और अक्सर अकेले खड़े की तुलना में कम कीमत होती है। आमतौर पर लंबी सप्ताहांत के पहले कीमतें अधिक होती हैं इससे पहले कि आप टैंक भरें, या छुट्टियों को खत्म करने के लिए प्रतीक्षा करें।
    • सावधान रहें यदि आप एक ही बाइक पर दो लोगों या एटीवी पर एक पूरे परिवार देखते हैं यह ग्रामीण क्षेत्रों में आम है
    • यदि आप एक पुलिस अधिकारी द्वारा बंद कर दिया है, विनम्र और शांत हो किसी भी परिस्थिति में उसके साथ बहस नहीं करते एक अच्छी शिक्षा और माफ़ की अभिव्यक्ति के साथ, आप ठीक से बच सकते हैं, अन्यथा आपको कुछ देशों में सामान्य रूप से पुलिस के सीधे भुगतान करने की बजाय अदालत, पुलिस स्टेशन आदि में ठीक से भुगतान करना पड़ सकता है या नहीं। । अमेरिकी कानून प्रवर्तन अधिकारी शायद ही कभी रिश्वत मांगते हैं या रिश्वत लेते हैं, और एक पुलिस अधिकारी को रिश्वत देने का प्रयास करने से आप को जेल भेज सकते हैं।
    • मूल बातें के अतिरिक्त आप वाहन को नुकसान और / या क्षति को कवर करने के लिए वैकल्पिक बीमा भी खरीद सकते हैं। कार अलार्म भी उपयोगी है अगर आप अलार्म को सुनने के लिए गाड़ी के करीब हैं। अन्यथा, आम तौर पर अधिकांश लोगों द्वारा अलार्म को अनदेखा कर दिया जाता है, जब तक कि वे बहुत कुछ आग न लगें, परेशान माना जा रहा हो, और आपकी कार को लगाया जा सकता है

    चेतावनी

    • एक बंद मन और नृवंशेंद्रित होने से बचें जब अमेरिका में गाड़ी चलाते हैं, तो पूरे देश, संस्कृति और समाज को किसी भी क्षेत्र में ड्राइविंग का न्याय न करें। अमेरिका, दुनिया के अन्य बड़े देशों की तरह, दोनों अच्छे और बुरे क्षेत्र हैं याद रखें, सड़क की समस्याओं से बचने के लिए विनम्र, खुले दिमाग और सम्मान कीजिए अच्छा दिशा!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com