IhsAdke.com

लॉ स्कूल के लिए भुगतान कैसे करें

मासिक ट्यूशन बढ़ाने की औसत लागत के साथ, कानून छात्रों को वैकल्पिक वित्तपोषण के तरीकों के उपयोग के बिना कॉलेज के लिए भुगतान करना मुश्किल हो सकता है। वित्तीय सहायता के अलावा, आप ऋण के कम लागत वाले रूपों के साथ ही स्नातक होने के बाद ऋण को कम करने की रणनीति देख सकते हैं। यदि आप छात्र ऋण पर भरोसा करते हैं, तो वकील के रूप में आपका पहला वेतन, कानून स्कूल के लिए भुगतान करना होगा।

चरणों

चित्र स्कूल लॉ फॉर लू स्कूल चरण 1
1
वे कानून विद्यालयों में अनुसंधान करें जिनके बारे में आप रुचि रखते हैं और पता लगाएं कि वे किस तरह की वित्तीय सहायता प्रदान करते हैं। कुछ स्कूल अनुदान और अनुदान देते हैं, जिन्हें भविष्य में चुकाया जाना आवश्यक नहीं है।
  • चित्र विद्यालय के लिए वेतन विधि स्कूल चरण 2
    2
    छात्रवृत्ति के लिए आवेदन करने की आवश्यकताओं के बारे में जानें प्रत्येक स्कूल विभिन्न छात्रवृत्ति प्रदान करता है, जिससे कि दिशा-निर्देश भिन्न हो सकते हैं। निर्धारित समय सीमा के भीतर सभी अनुरोधित दस्तावेज़ सबमिट करना सुनिश्चित करें। यदि मंजूरी दे दी है, स्कूल आपको बताई गई राशि के बारे में सूचित करेगा, और आप अन्य लागतों का भुगतान करने की योजना बना सकते हैं।
  • पिक्चर्स लॉ फॉर लॉ स्कूल चरण 3
    3
    स्नातक करने के लिए सीधे सब्सिडी वाले ऋण के लिए आवेदन करें ये ऋण वित्तीय आवश्यकता पर आधारित होते हैं और सरकार नामांकित होने पर ब्याज दर को सब्सिडी देगी। ब्याज दर भी सरकार द्वारा तय की गई है, जिससे आपको कुल राशि को कम करने में सहायता मिलती है जिससे आपको ऋण पर भुगतान करना होगा।
  • चित्र स्कूल लॉ फॉर लॉ स्कूल चरण 4
    4
    सब्सिडी वाले ऋण को कैसे प्राप्त करें इन संघीय ऋणों की आय की आवश्यकता नहीं है, लेकिन उनके पास निश्चित ब्याज दर है आप किसी भी अन्य वित्तीय सहायता को घटा सकते हैं जिसे आप इस ऋण से प्राप्त कर रहे हैं ताकि आप बहुत बड़े ऋण पर ब्याज का भुगतान न करें।
  • चित्र स्कूल लॉ फॉर लॉ स्कूल चरण 5



    5
    ट्यूशन सहायता के बारे में अपने परिवार के किसी सदस्य से बात करें यदि आप ब्याज का भुगतान करने से बचने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप अपने परिवार के किसी सदस्य के साथ एक व्यक्तिगत ऋण प्राप्त करने की कोशिश कर सकते हैं, जिसने आपके शिक्षा को निधि देने के लिए पैसा दिया है।
  • चित्र स्कूल लॉ फॉर लॉ स्कूल चरण 6
    6
    परिसर में अंशकालिक नौकरी प्राप्त करें और ट्यूशन का भुगतान करने के लिए उस धन का उपयोग करें। एक अंशकालिक नौकरी में सभी लागतों को शामिल नहीं किया जाएगा, लेकिन यह निश्चित रूप से वित्तीय सहायता द्वारा कवर की गई राशि का भुगतान करने में आपकी सहायता करेगा।
  • ल्यू स्कूल के लिए पे नामित चित्र चरण 7
    7
    यदि आप वित्तीय सहायता नहीं प्राप्त कर सकते हैं तो ब्याज-मुक्त क्रेडिट कार्ड पर अपनी ट्यूशन का भुगतान करें यदि आप नकद पुरस्कार के साथ एक कार्ड चुनते हैं, तो आप कार्ड का उपयोग करके कुछ पैसे कमा सकते हैं कुछ क्रेडिट कार्ड कंपनियां 2 साल तक ब्याज-मुक्त पेशकश करती हैं
  • चित्र स्कूल के लिए पे नामांकित चरण स्कूल 8
    8
    ऋण कार्यक्रम के कार्यक्रमों के बारे में अपने कार्यक्रम सलाहकार से परामर्श करें। कुछ स्कूलों ने ऋण क्षमा की पेशकश की है, जिसका अर्थ है कि यदि आप स्नातक होने के बाद गैर-लाभकारी क्षेत्र में काम करने के लिए सहमत हैं तो आपको ऋण चुकाना होगा।
  • चित्र स्कूल लॉ फॉर लॉ स्कूल चरण 9
    9
    सार्वजनिक हित कानून फर्म में नौकरी की तलाश करें जो कानून स्कूल में ट्यूशन सहायता प्रदान करता है। बड़े शहरों में, छात्रों को सार्वजनिक हित कानून के कार्यालय में काम करने में सक्षम हो सकता है जो काम के बदले में उनके ट्यूशन के प्रतिशत का भुगतान करने में मदद करेगा।
  • युक्तियाँ

    • जो छात्रों को पहले से ही पता है कि वे अग्रिम में अध्ययन करना चाहते हैं, उन्हें कॉलेज की अग्रिम लागतों को ऑफसेट करने में मदद करने के लिए हर महीने एक निश्चित राशि को अलग रखना होगा। चार साल की बचत के साथ, एक कानून छात्र ट्यूशन के अच्छे हिस्से का भुगतान करने में सक्षम हो सकता है और इस प्रकार ब्याज के साथ एक बड़ा ऋण नहीं लेना पड़ सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com