IhsAdke.com

लॉ स्कूल कैसे दर्ज करें

(क) वकील (क) - या कानून की स्नातक - (क) पेशेवर श्रम, सिविल या आपराधिक कार्यवाही में अपने ग्राहकों की रक्षा में लगी हुई है। कार्रवाई (रों) के इस प्रकार में उन्होंने प्रक्रिया तथा इसकी सुरक्षा अपने देश के कानूनों के साथ संगत का अध्ययन करना चाहिए। इस क्षेत्र में पेशेवर भी सार्वजनिक कैरियर (जिला अटार्नी, डिस्ट्रिक्ट जज, प्रधान) और कितना महत्वपूर्ण पेशेवर विशेषताओं कानून, अच्छा संचार और तर्क का अच्छा विकास की व्याख्या क्षमता ठीक हो जानी चाहिए के लिए समर्पित कर सकते हैं। आम तौर पर ऐसे पेशेवरों सार्वजनिक और निजी कंपनियों (कानूनी विभाग), कानून फर्मों, सरकारी एजेंसियों, कानूनी सलाह पर, या न्यायपालिका में काम करते हैं। इसका औसत प्रारंभिक वेतन आर $ 3, 9 00.00 से लेकर $ 4,700.00 रिएस तक है टैक्स लॉ, संवैधानिक कानून, श्रम कानून, सिविल लॉ, प्रशासनिक कानून, उपभोक्ता कानून, इंटरनेशनल लॉ, क्रिमिनल लॉ और कानून अंतर्राष्ट्रीय वाणिज्यिक पर: लॉ स्कूल खत्म करने के बाद, स्नातक अभी भी निम्नलिखित क्षेत्रों में स्पेशलाइज्ड कोर्स कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
इस बारे में सोचें कि क्या आप सार्वजनिक या निजी विश्वविद्यालय में भाग लेना चाहते हैं या नहीं

चित्र शीर्षक 2146636 1
1
अपनी पसंद करें ब्राज़ील में, उच्च शिक्षा के स्तर तक पहुंचने के दो महत्वपूर्ण तरीके हैं: सार्वजनिक विश्वविद्यालय और निजी विश्वविद्यालय
  • सार्वजनिक विश्वविद्यालयों एक देश, राज्य, प्रांत, काउंटी या विभाग प्रमुख यानी की सरकार द्वारा बनाए रखा संस्थानों उच्च शिक्षा सरकार द्वारा बनाए रखा संस्थानों रहे हैं, और जो शिक्षण शुल्क नहीं लेते। ब्राजील में, सरकारी विश्वविद्यालयों, संघीय, राज्य या स्थानीय हो सकता है धन उन्हें रखने के उद्देश्य के मूल के अनुसार। - अपने उपदान के कारक से अलग - एक सार्वजनिक विश्वविद्यालय में पढ़ाई के का लाभ गुणवत्ता और उत्कृष्टता के होते हैं: ज्यादा लेकिन यह देखते हुए मुश्किल तरीके से उच्च शिक्षा को आगे बढ़ाने का है, कि कर्ण कोटर बहुत भीड़ कर रहे हैं उच्च मांग के कारण
  • निजी (या निजी) विश्वविद्यालय सरकारों द्वारा संचालित नहीं हैं, हालांकि कई लोग सार्वजनिक सब्सिडी प्राप्त करते हैं, विशेषकर टैक्स छूट या फंडिंग के रूप में। किसी निजी या निजी विश्वविद्यालय में पढ़ाई का फायदा यह है कि वेस्टिबुलर की कठिनाई (कभी-कभी अत्यधिक) के बिना उच्च शिक्षा तक पहुंचने की संभावना है एक और फायदा यह है कि उच्च शिक्षा के कुछ निजी संस्थान - उत्कृष्टता के अलावा - दुनिया भर में एक ही प्रकार के अन्य संस्थानों के साथ समझौता भी है। केवल नुकसान, ज्यादातर समय, उच्च ट्यूशन फीस (कुछ संस्थानों में) है।
  • चित्र शीर्षक 2146636 5
    2
    एक बार जब आप तय करें कि आप किस प्रकार के विश्वविद्यालय में प्रवेश करना चाहते हैं, तो यह सोचें कि वास्तव में वह सही डिग्री है जिसे आप लेना चाहते हैं ऐसा लगता नहीं हो सकता है, लेकिन यह हमेशा ऐसा नहीं होता है कि हमें क्या करना चाहिए - या हमारे परिवार अक्सर मांग करते हैं कि हम करते हैं - यह पेशा है जिसका व्यवसाय या क्षमता है तो, यहां तक ​​कि अगर कानून अपने आदर्श कैरियर पथ होना चाहिए सोचो।
    • एक पेशेवर योग्यता परीक्षा लें, या अपने स्कूल के स्कूल शिक्षक से बात करें। अपने भविष्य के कैरियर के बारे में सहायता या बातचीत के बारे में पूछें और इस क्षेत्र में दोस्तों, शिक्षकों और पेशेवरों के माता-पिता जैसे अनुभवी लोगों के लिए कुछ सुझाव भी पूछें।
    • एक वकील क्या करता है, उनकी मुख्य विशेषताओं, क्षमताओं, ज्ञान और कौशल पर अनुसंधान। यदि संभव हो, तो एक कानूनी फर्म में इंटर्नशिप लें और पेशे को बेहतर तरीके से जानें। निर्णय लेने की प्रक्रिया में सभी जानकारी महत्वपूर्ण है
  • चित्र शीर्षक 2146636 6
    3
    अपने प्रयासों की योजना बनाएं यदि यह एक ही लॉ स्कूल उच्च शिक्षा के लिए अपनी यात्रा के अंत है, तो आप अब है कि अपने लक्ष्य तक पहुँचने के पूरा करना होगा समर्पित सभी गतिविधियों की योजना बनानी चाहिए!
    • सार्वजनिक विश्वविद्यालय के मामले में, विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षा की तैयारी करें। जांच करें कि कॉलेज प्रवेश परीक्षा आपके सबसे करीबी कैसे काम करती है, और आपके पास कानून की डिग्री है। मुख्य परीक्षा के टुकड़ों के बारे में इंटरनेट पर जानकारी प्राप्त करें, और - यदि आपको यह आवश्यक लगता है - विश्वविद्यालय के पाठ्यक्रम की खोज करें।
    • निजी विश्वविद्यालय के मामले में, अपनी पहली ट्यूशन पर पैसे बचाने के लिए तैयार रहें और अपने अध्ययन के साथ काम करने के बारे में सोचें (यदि आपके माता-पिता की वित्तीय सहायता नहीं है)। इसके अलावा राष्ट्रीय उच्च विद्यालय परीक्षा (एएनईएम) करने की कोशिश करें क्योंकि वे निजी प्रवेश परीक्षा के लिए अंक देते हैं और कई लोगों की उच्च शिक्षा में प्रवेश की गारंटी देते हैं, जैसे सरकारी कार्यक्रम जैसे प्रोयु। एक अन्य विकल्प वित्तपोषण का उपयोग करना है, जो आपको कोर्स करने और बाद में भुगतान करने की अनुमति देता है, जब आपके पास एक बेहतर समेकित व्यावसायिक संरचना होती है।
  • विधि 2
    एक सार्वजनिक कानून संकाय में प्रवेश के लिए तैयार हो रही है

    चित्र शीर्षक 2146636 9
    1
    अध्ययन। यदि आपने सार्वजनिक कॉलेज पथ चुना है, तो पता है कि यह आसान नहीं होगा। कर्ण कोटर चयन प्रक्रिया लोग हैं, जो पाठ्यक्रम के लिए आवेदन की अपार राशि और रिक्तियों की कम मात्रा के कारण, बहुत मांग है। कानून स्कूलों कम के लिए मत छोड़ो: उदाहरण के लिए, FUVEST (साओ पाओलो के विश्वविद्यालय में प्रवेश के लिए परीक्षा से बाहर ले जाने संस्था - खासियत) की प्रवेश परीक्षा, लॉ स्कूल में प्रति सीट उम्मीदवारों की संख्या, है औसत पर, लगभग 20 लोग लेकिन निराश मत हो: बहुत समर्पण और अध्ययन के साथ, आप जो चाहें प्राप्त कर सकते हैं।
    • कई लोग कॉलेज प्रवेश परीक्षा के कारण सार्वजनिक विश्वविद्यालयों में मुफ्त कॉलेज शिक्षा का पीछा करने का सपना छोड़ देते हैं। अन्य, हालांकि, पढ़ाई और अध्ययन के वर्षों के माध्यम से परिश्रम से स्वयं को समर्पित करते हैं, और वे जो कुछ चाहते हैं वह प्राप्त करते हैं। जैसा जीवन में सब कुछ है कि आसान नहीं है, तो आप यह सुनिश्चित करें कि अनुमोदित सूची में आपका नाम देखकर लग रहा अविस्मरणीय है हो सकता है। (1) अध्ययन vestibular- vestibular- के लिए (2) अध्ययन के लिए एक छोटे से अधिक कॉलेज प्रवेश के लिए और, अंत में, (3) का अध्ययन: यदि आप इस खुशी हो रही है करना चाहते हैं, तो आप तीन कार्य करने होंगे।
  • चित्र शीर्षक 2146636 9 बी 1
    2
    कॉलेज या प्री-कॉलेज प्रवेश परीक्षा की तलाश करें ऐसे कई शैक्षणिक संस्थान हैं जो परीक्षा के समय वांछित शिक्षण संस्थान को अच्छी तरह से भेजने के लिए आपकी सहायता कर सकते हैं। आमतौर पर ट्यूशन पाठ्यक्रम के आधार पर बहुत सस्ती है। बहुत से लोग पाठ्य-विद्या की मदद से उच्च शिक्षा में प्रवेश कर सकते हैं, यानी, परीक्षाओं का अध्ययन करने का यह एक बहुत अच्छा तरीका है अगर आपको यह करना मुश्किल हो जाता है
  • चित्र शीर्षक 2146636 9 बी 4
    3
    कॉलेज प्रवेश परीक्षा में आराम से लो। कई लोग प्रवेश परीक्षा लेने के लिए सभी वर्ष लंबे अध्ययन करते हैं, लेकिन केवल वे परीक्षा के समय में लॉक करते हैं। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप इस पल के लिए तैयार हैं।
    • सुरक्षित रहो, और साँस लो! यदि आपने पूरे वर्ष अध्ययन किया है, और आपने खुद को समर्पित कर दिया है, तो आपके बालों को बाहर निकालने का कोई कारण नहीं है। परीक्षण को शांतिपूर्वक लें
    • परीक्षण से पहले, अच्छी तरह से सो जाओ और ठीक से खाना (बिना अतिशयोक्ति)। तनावपूर्ण स्थितियों से बचें, यात्रा करें और दिन का आनंद लें। पहले दिन का अध्ययन न करें, दो या तीन दिनों में एक परीक्षण की व्यापक सामग्री में सीखना असंभव होगा जो इस तुलना में बहुत अधिक मूल्यांकन करेगा।
    • पहले से ही परीक्षण स्थल पर पहुंचने का प्रयास करें अगर रास्ते में कोई अप्रत्याशित घटना है, तो आप समय पर पहुंचने में सक्षम होंगे। पेंसिल, पेन और रबड़ (साथ ही अतिरिक्त सामान) और सभी खाद्य पदार्थों को खाने के लिए (अनाज बार, चॉकलेट, पानी, दही, आदि) सभी आवश्यक पदार्थ ले लें।


      चित्र शीर्षक 2146636 10b3
    • यदि आपको एक परीक्षा "किक" करना है, तो इसे "बुद्धिमत्ता" के साथ करो। उन विकल्पों को हटा दें जिन्हें आप समझते हैं कि सही नहीं हो सकता। यही है, उन्मूलन और अच्छे की तकनीक का उपयोग करें
    • यदि आपके पास समय है तो हमेशा सभी उपलब्ध परीक्षण समय का उपयोग करें और प्रतिक्रियाओं की समीक्षा करें। यह समीक्षा वर्तनी या सामग्री में त्रुटियों को ठीक करने का है जल्दी मत जाओ! याद रखें कि आपने आज तक काफी समय तक अध्ययन किया है: यह सब तुम्हारा दे दो, इसलिए!
  • चित्र शीर्षक 2146636 16
    4
    गुड लक! कॉलेज प्रवेश परीक्षा के परिणामों के लिए शांति से इंतजार करें, और डराओ मत। यदि यह आपका सपना है, और आप इसे समय की कोशिश नहीं करते हैं, तो आप फिर से कोशिश कर सकते हैं!
  • विधि 3
    एक निजी कानून स्कूल में प्रवेश करने के लिए तैयार हो रही है

    1. 1
      कानून स्कूलों के लिए देखो याद रखें कि एक निजी कॉलेज में भाग लेने के समय, धन और प्रयास का एक बड़ा निवेश शामिल है। सुनिश्चित करें कि आप उस एक को चुनते हैं जो आपके करियर के लक्ष्यों को सर्वोत्तम रूप से पूरा करता है।
      • विशेषता के लिए देखो उन कॉलेजों की मुख्य विशेषताओं के लिए इंटरनेट खोजें, जिन्हें आप तलाश रहे हैं। यदि आप स्नातक होने के बाद विशेषज्ञता हासिल करना चाहते हैं, तो सही विश्वविद्यालय चुनना एक अंतर पैदा कर सकता है।
      • महाविद्यालयों के स्नातकों से बात करें कोई भी आपको अपने छात्रों की तुलना में विश्वविद्यालय के बारे में बेहतर जानकारी नहीं दे सकता है। जिन स्कूलों में आपकी दिलचस्पी है, उन लोगों में भाग लेने वाले लोगों की तलाश करें, स्कूल के अकादमिक और सामाजिक पर्यावरण के बारे में अच्छी जानकारी दें।
      • स्थान पर विचार करें यह समय के बारे में सोचना महत्वपूर्ण है कि वह आपको अपना घर शैक्षणिक संस्थान में छोड़ने के लिए ले जाएगा, इसलिए महाविद्यालय के स्थान पर विचार करना आवश्यक है।
    2. चित्र शीर्षक 2146636 11
      2
      वित्तीय निवेश के वजन पर विचार करें अधिकांश कानून विद्यालय महंगे हैं, इसलिए लागत का कारक ठीक से तौला जाना चाहिए। हमेशा छात्रवृत्ति के अवसरों की तलाश करें अगर आप एक वित्तपोषण करते हैं, तो ध्यान रखें कि स्नातक होने के बाद आप वर्षों से अपने ऋण का भुगतान करेंगे।
    3. 3
      PROUNI को आज़माएं सभी कार्यक्रम के लिए विश्वविद्यालय - Prouni स्नातक पाठ्यक्रम और निजी उच्च शिक्षा संस्थानों में अनुक्रमिक विशेष प्रशिक्षण में पूर्ण छात्रवृत्ति और आंशिक अनुदान के लिए करना है। इसके विपरीत में, 2005 को प्रदान करता है, 2004 में संघीय सरकार द्वारा बनाया गया और 13 जनवरी के कानून क्र 11,096, द्वारा संस्थागत, उन संस्थाओं है कि कार्यक्रम का पालन करने के लिए कर से छूट। पूर्ण छात्रवृत्ति प्रदान की सार्वजनिक या निजी नेटवर्क से उच्च विद्यालय के छात्रों को स्नातक, तीन न्यूनतम मजदूरी की एक प्रति व्यक्ति अधिकतम परिवार की आय के साथ करने के उद्देश्य से, Prouni एक कम्प्यूटरीकृत और अवैयक्तिक चयन प्रणाली है कि प्रक्रिया में पारदर्शिता और सुरक्षा प्रदान करता है । उम्मीदवारों को राष्ट्रीय हाई स्कूल परीक्षा में प्राप्त अंकों द्वारा चुने जाते हैं - Enem संयोजन यह इस प्रकार की गुणवत्ता और बेहतर अकादमिक प्रदर्शन के साथ छात्रों की योग्यता शामिल थे।
    4. 4
      कॉलेज प्रवेश परीक्षा ले लो निजी विश्वविद्यालयों में Vestibulares शायद ही कभी प्रवेश करने से छात्रों को रोकने। ये हैं - अनौपचारिक रूप से - आपके चयन को औपचारिक रूप देने के लिए बस एक संसाधन

    विधि 4
    बार एसोसिएशन की परीक्षा का आयोजन

    1. चित्र शीर्षक 2146636 3 बी 2
      1
      स्नातक होने के बाद, अपना वकील पंजीकरण प्राप्त करने के लिए ओएबी परीक्षा लें एक वकील के रूप में, ब्राज़ीलियाई बार एसोसिएशन (ओएबी) में पंजीकरण की आवश्यकता के लिए आदेश की परीक्षा में अनुमोदन आवश्यक है। आदेश की परीक्षा में एक निष्पक्ष चरित्र के आवेदन और एक व्यावहारिक-पेशेवर परीक्षा दोनों शामिल हैं।
      • ब्राज़ील में कानून के कई "संकाय" हैं और कई स्नातक प्रत्येक सेमेस्टर में स्नातक हैं अगर सभी वकालत के लिए योग्यता से योग्य थे, तो आदेश की परीक्षा को बुझाने में कोई समस्या नहीं होगी, लेकिन ऐसा नहीं होता है। इन स्नातकों में से कई को अपने ग्राहक की पर्याप्त रूप से प्रतिनिधित्व करने के लिए स्नातक के दौरान पर्याप्त कानूनी अभ्यास नहीं है। क्या आप अस्पताल के बिस्तर पर झूठ बोलेंगे, यह जानकर कि डॉक्टर जो आपको खुलेंगे, इससे पहले कभी नहीं किया है? हाँ। कानूनी अभ्यास के बिना वकील एक डॉक्टर की तरह है जो कभी भी संचालित नहीं हुआ है।
      • ओएबी परीक्षा महत्वपूर्ण है क्योंकि यह वकील के कार्य के अभ्यास के लिए एक पेशेवर, एक स्नातक की डिग्री में कानून की योग्यता का न्यूनतम और स्वीकार्य मानक बनाता है। जिन लोगों ने पहले ही स्नातक किया है और इस व्यवसाय को आगे बढ़ाने की इच्छा रखी है, इस परीक्षा को उत्तीर्ण करना आवश्यक है।

    युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि यह स्नातक होने का रास्ता है जिसे आप का पालन करना चाहिए बहुत से लोग अपने उच्च शिक्षा पाठ्यक्रमों के अपने प्रशिक्षण के बीच में छोड़ देते हैं क्योंकि उन्हें पता चलता है कि यह उनकी कल्पना के अनुरूप नहीं था-
    • जब आप शिक्षित होते हैं, तो देश में होने वाले नए कानूनों और कानूनी प्रक्रियाओं के बारे में सुनिश्चित रहें। जानकारी हमेशा शक्ति है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com