IhsAdke.com

एक अंतरराष्ट्रीय वकील कैसे किराए पर

जब ब्राज़ीलियाई को विदेश में कानूनी सहायता की आवश्यकता होती है, तो विदेशी भाषा के संचार की समस्या से शुरुआत में कई कठिनाइयां उत्पन्न होती हैं

परदेशीय मार्गों और विदेशों में सार्वजनिक डिफेंडर का पालन करने के बाद, विदेशों में कानूनी मांग को संचालित करने के लिए एक ही प्रभावशाली साधन पहुंचता है: एक विदेशी या अंतरराष्ट्रीय वकील की भर्ती. इस लेख का उद्देश्य यह पता करना है कि कैसे देश से कानूनी सहायता प्राप्त करें:

चरणों

एक अच्छा अटार्नी चरण 12 खोजें शीर्षक वाला चित्र
1
विदेशी देश में मौजूद ब्राज़ीलियाई कंसुलर कार्यालयों (दूतावास और वाणिज्य दूतावास) के साथ संपर्क करें। दूतावासियों को ब्राजीलियाई नागरिकों के लिए कानूनी सहायता सेवाएं हैं, जो अपने अधिकारों और कर्तव्यों पर सलाह देते हैं, साथ ही साथ अपने अधिकार क्षेत्र में रहने वाले या पारगमन (पर्यटन, व्यापार, आदि) में ब्राजीलियाई लोगों को सभी संरक्षण और सहायता प्रदान करते हैं, चाहे आप्रवासी की ब्राजील।
  • यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि ब्राजील के कांसुलर कार्यालय निजी कानून (पारिवारिक विवाद, उपभोक्ता अधिकार, उत्तराधिकार, आदि) के मामलों में हस्तक्षेप नहीं कर सकते हैं, न ही विदेशी आव्रजन और पुलिस अधिकारियों के बीच हस्तक्षेप करते हैं।
  • केवल विशिष्ट मामलों, जैसे कि जेलों और मौतों को वाणिज्य दूतावास द्वारा समर्थित किया जाता है, जो कि किसी भी मुद्दे में सहायता के लिए ज़िम्मेदार नहीं है, जैसे विदेशों में न्यायिक निकायों के सामने ब्राजील के नागरिकों की रक्षा के लिए विदेशी वकीलों की नियुक्ति। विदेश में किसी भी वाणिज्य दूतावास या ब्राज़ीलियाई दूतावास से संपर्क करने के लिए, एक्सेस करें इटमैटेटी वेबसाइट.
  • एक अच्छा अटार्नी चरण 7 खोजें शीर्षक वाला चित्र
    2
    यूनियन (डीपीयू) के लोक डिफेंडर से संपर्क करें सार्वजनिक डिफेंडर का कार्यालय ब्राजील और ब्राजीलियाई देशों में विदेशियों को राजनीतिक शरण, ब्राजीलियों के प्रत्यावर्तन, परिवार कानून (भोजन, शादियों, बच्चों की हिरासत) से संबंधित मामलों में विदेशों में मुफ्त कानूनी सहायता प्रदान करता है और उनकी स्थिति का सत्यापन विदेशों में ब्राजील के कैदियों डीपीयू से संपर्क करें यहां.



  • एक अच्छा अटार्नी चरण 6 खोजें शीर्षक वाला चित्र
    3
    विदेशों में विदेशी संरक्षण संघों में कानूनी सहायता की तलाश करें वास्तव में, कई देशों में विदेशी सुरक्षा समूह, गैर-सरकारी संगठन और अन्य संगठन हैं जो विदेशों में सहायता की पेशकश कर सकते हैं इस मामले में, हम इस इलाके में व्यापक खोज की अनुशंसा करते हैं, यह इस तरह के कानूनी समर्थन पाने के लिए इंटरनेट, संपर्क या संकेत के माध्यम से हो।
  • एक अच्छा अटार्नी चरण 1 खोजें शीर्षक वाला चित्र
    4
    विदेश में सीधे एक वकील का किराया वकील आपके देश में नियमों, कानूनों और न्यायिक और पुलिस प्रणाली को परिचालित करता है। जब आप प्रश्न के कारणों में भाग लेने के लिए प्रभावी ढंग से योग्य हैं, तो यह पेशेवर है जो आपके इलाके में कानूनी मुद्दों का मार्गदर्शन और प्रशासन करने में सक्षम होगा। आप निम्न संघों की खोज के द्वारा विदेश में एक कुशल वकील का पता लगा सकते हैं:
  • एक अच्छा अटार्नी का चरण 11 ढूंढें चित्र का शीर्षक
    5
    समझे कि कैसे भर्ती होता है अंतरराष्ट्रीय वकीलों सीधे, जब वे एक से अधिक देश में कानून का अभ्यास करने के लिए लाइसेंस प्राप्त करते हैं, या विदेशों में पेशेवरों के साथ साझेदारी करते हैं
    • अंतर्राष्ट्रीय वकील की विशेषज्ञता विदेशी कानूनों में अपने ज्ञान का उपयोग करके पहले से मामले का निदान करने की क्षमता है, समान मुकदमों में अनुभव और "नेटवर्क", यही है, संपर्कों, भागीदारों और सहयोगियों के नेटवर्क, जो इसके निपटान में हैं
    • यह वकील योग्य स्थानीय वकीलों की भर्ती को उचित फीस के साथ सक्षम करेगा और विदेशी न्यायपालिका के सामने वकील के प्रदर्शन की देखरेख जारी रखेगा। वह दस्तावेज प्रदान करेगा और नियमित रूप से विदेशी अनुबंधित सेवाओं के साथ अभियोजन पक्ष के साथ ठीक से आगे बढ़ने के लिए करेगा।
    • ब्राजील के वकील ने भी लागत, जुर्माना और फीस के भुगतान, विदेश में प्राप्त रसीद की रसीद और ब्राजील में विदेशी कृत्यों और न्यायिक निर्णयों के बाद के मौलिकता का समन्वय करने की जिम्मेदारी ली है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com