IhsAdke.com

विदेश में किसी नौकरी के लिए आवेदन कैसे करें

यदि आपका सपना यात्रा करना है, अन्य संस्कृतियों का अनुभव करना है, या एक नए देश में फिर से शुरू करना है, विदेश में नौकरी सबसे अच्छा विकल्प हो सकती है। विदेश में नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए कई चीजें हैं, लेकिन पिछली कुछ पीढ़ी के रूप में यह मुश्किल नहीं है। प्रौद्योगिकी अन्य देशों में नौकरी के अवसरों के लिए खोज और आवेदन की सुविधा प्रदान करता है

चरणों

एक नौकरी विदेश के लिए लागू शीर्षक शीर्षक छवि 1 चरण
1
जिन देशों में आप काम करना चाहते हैं उन्हें खोजें। आपको व्यावहारिक जानकारी खोजने की ज़रूरत है, जैसे कि वीजा और वैक्सीन के प्रकार जिन्हें आपको वहां जाना है। इसमें संस्कृति और रहने की स्थितियों की भावना भी होनी चाहिए। रहने की लागत को जानने के लिए देखें कि आपको आराम से रहने के लिए कितना कमाई की ज़रूरत है सुरक्षा जानकारी, स्वास्थ्य, और यात्रा अलर्ट से परिचित रहें
  • एक नौकरी विदेश के लिए लागू शीर्षक शीर्षक छवि 2 चरण
    2
    उस देश के दूतावास से संपर्क करें जिसमें आप काम करना चाहते हैं पता लगाएं कि देश में प्रवेश करने और रहने के लिए क्या ज़रूरी है।
  • एक नौकरी विदेश के लिए लागू शीर्षक शीर्षक छवि 3 चरण
    3
    पासपोर्ट और वीज़ा के लिए आवेदन करें कई विदेशी नौकरियों ने आवेदन को स्वीकार नहीं किया, जब तक कि ये आइटम न हों। उस देश का दूतावास जिसमें आप काम करना चाहते हैं, वीजा जानकारी प्रदान करेंगे। पासपोर्ट संघीय पुलिस से प्राप्त किया जा सकता है।
  • एक नौकरी विदेश के लिए लागू शीर्षक शीर्षक छवि 4 चरण
    4
    सुरक्षा निरीक्षण से गुजरना और भौतिक आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए तैयार रहें। सरकारी नौकरियों और कुछ अन्य नौकरियों के लिए कागजी कार्रवाई और साक्षात्कार सहित आपके जीवन के व्यापक विश्लेषण की आवश्यकता होती है। आपको एक मेडिकल परीक्षा उत्तीर्ण करने और यह साबित करने की आवश्यकता है कि आपको विशेष देखभाल की ज़रूरत नहीं है



  • एक नौकरी विदेश के लिए लागू शीर्षक शीर्षक छवि 5 कदम
    5
    ब्राजील सरकार में नौकरी के अवसर तलाशें कुछ ऐसे हैं जो अन्य देशों में काम करने के लिए हैं विश्व शांति के सामाजिक संगठन भी बाहर काम करने के लिए खुले अवसर
  • एक नौकरी विदेश के लिए लागू शीर्षक शीर्षक छवि 6
    6
    उस देश की भाषा जानें जिसे आप स्थानांतरित करना चाहते हैं आपको नौकरी पाने में धाराप्रवाह नहीं होना पड़ता है, लेकिन बुनियादी वाक्यांशों को जानने से विदेशों में जीवन को आसान बनाने के लिए न्यूनतम स्तर ही आसान होता है।
  • एक नौकरी विदेश के लिए लागू शीर्षक शीर्षक छवि 7 कदम
    7
    वेबसाइटों पर अंतर्राष्ट्रीय नौकरी क्लासिफाइड के लिए देखें अधिकांश साइटों में अंतरराष्ट्रीय स्थिति शामिल हैं इनमें से किसी एक के लिए आवेदन करने के लिए कुछ सुझाव भी देते हैं।
  • एक नौकरी विदेश के लिए लागू शीर्षक शीर्षक छवि 8
    8
    एक स्थानीय कंपनी के लिए काम करने पर विचार करें जिसका कार्यालय विदेशों में है अधिकांश ब्राज़ीलियाई निगमों के पास अन्य देशों में कार्यालय हैं आप अपने क्षेत्र में छोटे संगठनों के लिए भी देख सकते हैं जो बहुराष्ट्रीय कार्यालय हैं। इन परिदृश्यों में से किसी भी काम में विदेशों में एक नौकरी हो सकती है।
  • नौकरी के लिए विदेश में आवेदन करें शीर्षक 9
    9
    अपने कौशल को हाइलाइट करें और उन्हें वर्तमान रखें विदेश में नौकरी के लिए आवेदन करना किसी अन्य प्रकार के लिए आवेदन करने के समान है। नियोक्ता आपके कौशल का विश्लेषण करने के लिए पता होगा कि क्या आप नौकरी की आवश्यकताओं को पूरा करते हैं, और आगे बढ़ने की आपकी इच्छा अगर आपके पास देश की वरीयता नहीं है और विशिष्ट कौशल हैं, तो पता लगाएं कि लोगों को आपके जैसे लोगों की क्या ज़रूरत है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com