IhsAdke.com

कैसे एक यूएस वर्क वीजा नवीनीकृत करने के लिए

संयुक्त राज्य अमेरिका में, एक वर्क परमिट एक प्रकार का गैर-प्रवासी वीजा है जो कुछ निश्चित वर्षों के बाद समाप्त होता है। आपकी स्थिति के आधार पर आपका नवीनीकरण संभव हो सकता है या नहीं हो सकता है हालांकि, अगर आप अपने रहने का विस्तार कर सकते हैं, तो आप समय की एक लंबी अवधि के लिए अमेरिका में एक नया काम वीजा के लिए आवेदन करने के लिए बिना रह सकते हैं। निम्नलिखित चरणों का वर्णन है कि संयुक्त राज्य अमेरिका में यह नवीनीकरण कैसे करें।

चरणों

चित्र शीर्षक से होम होम स्वास्थ्य सहयोगी बनें चरण 3
1
कार्य वीजा के नवीकरण के लिए अपनी पात्रता की पुष्टि करें। कुछ स्वचालित रूप से अयोग्यता नवीनीकृत कर लेते हैं, जबकि अन्य को कुछ मानदंडों को पूरा करना होगा, जैसे कि एक निश्चित निवास होना। यदि आप पात्र नहीं हैं, तो आप कुछ भी नहीं कर सकते जब तक आप नये वीज़ा के लिए आवेदन नहीं करते।
  • एक लाइसेंस प्राप्त मानसिक स्वास्थ्य परामर्शदाता चरण 4 बनें चित्र का शीर्षक
    2
    एक गैर-अभ्यर्थी कार्यकर्ता के लिए I-12 9 याचिका का अनुरोध करें नियोक्ता को इस दस्तावेज़ का अनुरोध करना चाहिए और यह आपके I-94 की समाप्ति से पहले पूरा होना चाहिए। इस फॉर्म में कंपनी में आपकी स्थिति और आपके अनुबंध के विवरण के बारे में जानकारी शामिल है।
    • आप 21 जो भी एक लंबे समय तक रहने के लिए इच्छा के तहत एक (क) साथी (क) या अविवाहित बच्चे हैं, तो वे एक आई 539 आवेदन बदलने / आप्रवासियों की स्थिति का विस्तार करने के लिए लागू करना चाहिए।
    • आप वीजा नवीकरण प्रक्रिया को जारी नहीं रख सकते जब तक कि आपके नियोक्ता को यह पुष्टि नहीं मिल पाती कि याचिका को मंजूरी दे दी गई है।
  • एक जिला अटॉर्नी चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    गैर-प्रवासी वीजा के लिए डीएस -156 आवेदन के लिए आवेदन करें। इस दस्तावेज़ में आपके लिए उचित जानकारी, संयुक्त राज्य में आपके ठहरने की प्रकृति और देश में आपकी भविष्य की योजनाएं शामिल हैं।
    • ध्यान रखें कि गैर-आप्रवासी वीजा, 16 वर्ष की आयु और 45, करने के लिए सभी पुरुष उम्मीदवारों को अपने देशों के डी एस 156 के साथ अपने डी एस 157 फॉर्म जमा, परवाह किए बिना किया जाना चाहिए। आवश्यक रूपों के बिना प्रस्तुत आवेदनों से इनकार किया जाएगा।



  • एक कानून प्रोफेसर चरण 4 बनें नामक चित्र
    4
    सभी सहायक दस्तावेज़ तैयार करें इसमें शामिल हैं: आपके नियोक्ता की याचिका के अनुमोदन की पुष्टि, कंपनी में आपकी स्थिति की प्रकृति का वर्णन करने वाले नियोक्ता से एक पत्र, साथ ही आपकी अनुबंध की जानकारी, आपके अमेरिकी पासपोर्ट की एक प्रति, मूल I-94 फ़ॉर्म, और प्रासंगिक दरें
  • एक मेडिकल परीक्षक बनने वाला चित्र, चरण 6
    5
    अपना अनुरोध और सभी सहायक दस्तावेज़ सबमिट करें आपके वर्तमान निवास स्थान में अधिकार क्षेत्र में प्रसंस्करण केंद्र के लिए पूर्ण दस्तावेज लें। फॉर्म डीएस -156 के पास इस एक्सचेंज के लिए सही पता होना चाहिए।
  • एक लाइसेंस प्राप्त मानसिक स्वास्थ्य परामर्शदाता चरण 7 बनें चित्र का शीर्षक
    6
    जब तक आपके नवीकरण आवेदन का निर्णय नहीं लिया जाता है तब तक प्रतीक्षा करें। निर्णय लेने के बाद, आपको यथाशीघ्र सूचना दी जाएगी।
  • युक्तियाँ

    • आपका मूल I-94 फॉर्म संयुक्त राज्य में आपके ठहरने की अवधि के लिए होगा। यदि आपके पास "स्थिति अवधि" है, तो आप उसी नौकरी में या एक ही नौकरी श्रेणी में रहते हुए देश में रह सकते हैं। इसलिए, यह अनुशंसा की जाती है कि आप अपने वर्तमान I-94 की समय सीमा समाप्त होने के कुछ महीने पहले वर्क वीजा एक्सटेंशन के लिए आवेदन करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com