IhsAdke.com

ओएबी टेस्ट कैसे पास करें I

ब्राज़ील में, एक स्नातक कानून के लिए वकील बनने के लिए, ब्राजील के बार एसोसिएशन (ओएबी) की परीक्षा उत्तीर्ण करना आवश्यक है। यहां इस परीक्षा के कुछ सुझाव दिए गए हैं जो दोनों कानून छात्रों को डराते हैं।

चरणों

भाग 1
कानून के संकाय

  1. 1
    कानून में स्नातक की डिग्री दर्ज करें परीक्षा लेने के लिए, हालांकि, कानून की डिग्री पूरा करने के लिए आवश्यक नहीं है। OAB अक्सर परीक्षा लेने के लिए 9वीं कक्षा (आमतौर पर 10 अवधि) में छात्रों को अनुमति देता है। हालांकि, यदि यह छात्र अनुमोदित है, तो वह तुरंत पोर्टफोलियो प्राप्त करने में सक्षम नहीं होगा, क्योंकि इसमें डिग्री प्रमाण पत्र की प्रस्तुति की आवश्यकता है।
    • 9वीं अवधि में परीक्षा लेने के लायक है। इसे जल्द ही समस्या की "छुटकारा" पाने के लिए, बस यह देखने के लिए कि प्रमाण कैसे है, मौसम के लिए इस्तेमाल किया जाता है आदि। जो लोग पहले से ही कार्यालय में काम करते हैं, उनके लिए मंजूरी प्रभावीता की गारंटी दे सकती है।
  2. 2
    जल्द ही अध्ययन करें बहुत से लोग केवल तभी अध्ययन करने जाते हैं जब वे परीक्षा लेने के बारे में हैं उन लोगों में से एक मत बनो यदि, कॉलेज के दौरान, आप अध्ययन का एक अच्छा लय बनाए रखते हैं, तो ऑर्डर का सबूत इस "बोगेमैन" को समाप्त नहीं करता है।
  3. 3
    Cramming। जब आप परीक्षा लेने वाले हैं, तो प्रारंभिक परीक्षाओं की आवश्यकता का मूल्यांकन करें। ऐसा इसलिए है क्योंकि आपने उन कॉलेजों की शुरुआत में देखा था, या आप किसी विशेष विषय में आत्मविश्वास महसूस नहीं करते हैं, या आपको लगता है कि शिक्षक आपको मदद कर सकते हैं (ओएबी परीक्षा लेने से कॉलेज की परीक्षा लेने से काफी अलग है, मेरा विश्वास करो!)।

भाग 2
तैयारी

  1. 1
    अध्ययनों का नियमित ओएबी परीक्षा उत्तीर्ण करना आसान नहीं है, इसलिए एक अध्ययन की नियमितता स्थापित करना अच्छा है। प्रत्येक विषय (या अधिक या कम) के लिए एक दिन अलग रखना, पुराने परीक्षण (विशेषकर प्रथम चरण में) ले, शिक्षकों के साथ प्रश्न पूछें
  2. 2
    यह काम नहीं करता है सबूत मुश्किल है, लेकिन यह दुनिया का अंत नहीं है इसलिए शांत रहें और अध्ययन करते रहें। अच्छे पोषण, व्यायाम और अवकाश के लिए अलग क्षणों के साथ एक स्वस्थ जीवन रखें, क्योंकि आप लोहे नहीं हैं!
  3. 3
    पुराने सबूत ले लो ओएएबी बदलता है, लेकिन पुराने प्रमाण लेने और फिर से शुरू करने के लिए अभी भी इसके लायक है। यह विषय की समीक्षा करने में मदद करता है और समय के मुद्दे के लिए एक अच्छी कसरत है।
  4. 4
    आदेश देखें समाचारपत्रों में परिवर्तन होने पर, आक्षेप भी बदलता है। तो, अपनी प्रतियोगिता घोषणा देखें बार क्या हैं? सामग्री के बारे में क्या? सारांश और न्यायशास्त्र का आरोप है? क्या आप किताबें देख सकते हैं? कितने सवाल? बेंच क्या है? जानकारी बहुत ज्यादा कभी नहीं है!
  5. 5
    तिथियों और समय की जांच करें अपने पंजीकरण कार्ड पर ध्यान दें परीक्षा स्थल कार्यक्रम के साथ काफी सख्त हैं सबूत खोना क्योंकि आप जगह को भूल गए या समय खो दिया है एक बुरा विचार है।
  6. 6
    नींद। दिन का अध्ययन करते हुए रात को खर्च करने से पहले या तो मदद नहीं करता है। रात को बहुत आराम करने की कोशिश करें क्योंकि अगले दिन आपको थकाऊ मैराथन का सामना करना पड़ेगा।

भाग 3
परीक्षा का दिन




  1. 1
    सबूत ओएबी का पहला चरण एक बहु-विकल्प प्रश्न (80 और 100 के बीच) है, जिसमें प्रशासनिक, सिविल, सिविल, संवैधानिक, कॉर्पोरेट, आपराधिक, श्रम, कर, नैतिकता और ओएबी विधियों जैसे मामले शामिल हैं ।
    • इस सबूत परामर्श के बिना है, और कई के लिए, यह कुछ हद तक "decoreba" है यही कारण है कि पिछले परीक्षण करना इतना महत्वपूर्ण है
  2. 2
    जल्दी मत करो प्रत्येक प्रश्न के बारे में शांति से सोचें, क्योंकि वे "चाल-या-इलाज" से भरे हुए हैं। कभी-कभी एक शब्द सब कुछ बदलने के लिए पर्याप्त होता है ध्यान से पढ़ें
  3. 3
    अपने आप को फ़ीड आप के साथ-साथ हल्के खाद्य पदार्थों के साथ पानी ले लो मस्तिष्क को "गैस" देने के लिए कुछ कैंडी लेना अच्छा भी हो सकता है। लेकिन बहुत ज्यादा खाना मत खाओ! नींद के साथ परीक्षा लेना न पास से गुजारना है
  4. 4
    उत्तर कार्ड आदर्श जवाब देने के लिए है जब सब खत्म हो गया है, क्योंकि आप दौड़ के दौरान अपनी पसंद को बदल सकते हैं। लेकिन डायल करने के लिए भूल जाओ! कार्ड के बिना, आपका सबूत गायब हो गया है!
  5. 5
    परीक्षा के बाद उत्तर कार्ड घर लेना संभव है। यदि आप इसे लेते हैं, तो शिक्षकों द्वारा किए गए सुधार को देखने के लिए, परीक्षण के बाद तैयारी के पाठ्यक्रमों की साइटें देखने के लिए उपयुक्त है। लेकिन ध्यान रखें कि बैंक प्रतिक्रिया अक्सर शिक्षकों द्वारा दी गई प्रतिक्रिया से भिन्न होती है
  6. 6
    अपने अध्ययनों पर वापस जाएं कुछ दिन आराम करो, लेकिन फिर स्कूल में वापस जाएं, क्योंकि ओएबी का दूसरा चरण आता है!
  7. 7
    परिणाम यदि आप इस बार नहीं गए हैं, तो निराश मत हो! कभी-कभी अपील करना संभव है, लेकिन अगर यह नहीं है, तो याद रखें कि आप हमेशा परीक्षण फिर से ले सकते हैं। अगर आप पारित हो जाते हैं, तो यह आपके अध्ययन को मजबूत करने का समय है।
  8. 8
    दूसरा चरण इस परीक्षा में अभ्यर्थी एक विशिष्ट क्षेत्र (सिविल, आपराधिक, व्यवसाय, कर या संवैधानिक) चुनता है और कुछ गलत प्रश्नों के उत्तर देने के अलावा प्रक्रियात्मक टुकड़ा लिखना चाहिए। आमतौर पर, जांच का एकमात्र स्रोत कोड और अदालतों की पूर्ववर्ती हैं।
    • यदि आप पहले से ही कार्यालयों में काम करते हैं, तो संभवतः आपको पहले से ही याचिकाओं को लिखने की आदत है लेकिन याद रखें कि सबूत के पास इसकी आवश्यकताएं हैं (आप उम्मीदवार की पहचान नहीं कर सकते हैं, आपको प्रश्न में आवश्यक सभी विषयों को संबोधित करना होगा, आदि)। इस बिंदु पर, पाठ्यक्रम की युक्तियाँ मूल्यवान हो सकती हैं।
    • इस परीक्षण के अभ्यास के समय, कोई टाइपिंग नहीं। सबूत सब हाथ से किया जाता है, और आपकी ट्रेनिंग भी इस तरह से होनी चाहिए, ताकि आप मौसम के लिए इस्तेमाल कर सकें। संयोग से, पठनीय हस्तलिपि आवश्यक है!
  9. 9
    स्पष्टता। स्पष्ट रूप से और निष्पक्ष रूप से लिखें, कानूनी आधारों की पहचान करें जो आपकी प्रतिक्रिया का समर्थन करते हैं (आपको लेख लिप्यंतरित करने की ज़रूरत नहीं है, बस उन्हें उद्धरण दें) शब्द वकील का हथियार है: इसका इस्तेमाल करना सीखें
  10. 10
    इसे देखें जब आप समाप्त करते हैं, सबूत की समीक्षा करें क्या आप किसी भी लेख को भूल गए? कोई प्रश्न छोड़ दिया? क्या आपको इस याचिका में पता लिखना था?
  11. 11
    परीक्षा के बाद दोबारा, पाठ्यक्रम आमतौर पर टेम्पलेट्स देते हैं। यह विशेष रूप से उपयोगी है अगर आपको संदेह है कि क्या आपने सही प्रक्रियात्मक टुकड़ा लिखा है या नहीं लेकिन फिर से, बैंकोल और छोटे पाठ्यक्रम अक्सर असहमत होते हैं।
  12. 12
    अंतिम परिणाम यदि आप एक अच्छे अध्ययन की नियमितता का पालन करते हैं और दौड़ के दौरान शांत रहने में कामयाब हो जाते हैं, तो यह काफी संभव है कि इसे अनुमोदित किया गया। इस मामले में, आपको केवल आवश्यक दस्तावेज़ दर्ज करना होगा और शपथ लेने के लिए दिन की प्रतीक्षा करना होगा। बधाई हो, आप आधिकारिक तौर पर, ब्राजील के बार एसोसिएशन के सदस्य हैं!
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com