IhsAdke.com

ऑटो थ्योरी टेस्ट पास कैसे करें

ऑटो स्कूल की सैद्धांतिक परीक्षा पास करना किसी भी अन्य पर गुजरने जैसा है अध्ययन, एक अच्छी रात की नींद और परीक्षण के दौरान ध्यान केंद्रित किया जा रहा है सफलता के लिए महत्वपूर्ण कारक हैं

चरणों

पट आपका परमिट टेस्ट चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
ब्राजील यातायात कोड की एक प्रति प्राप्त करें इसमें सभी जानकारी की आवश्यकता होगी जिसमें आपको आवश्यकता होगी। इस चुनौतीपूर्ण, कानून पृष्ठों, फीस और प्रतिबंध लग सकता है, लेकिन यह शायद ही तरीके सुनिश्चित करें कि आप सभी जानकारी की आवश्यकता हो रही है होना करने के लिए में से एक है।
  • पट आपका परमिट टेस्ट चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    स्वयं-विद्यालय कक्षाओं में भाग लेना वे ब्राज़ीलियाई आवागमन कोड की जानकारी सीखने का एक कम नीरस तरीका प्रदान करेंगे क्लास आम तौर पर सभी आवश्यक जानकारी और अधिक इंटरेक्टिव और दिलचस्प तरीके से प्रदान करेगा।
  • आपका परमिट टेस्ट पास चरण शीर्षक वाले चित्र 3



    3
    तैयार रहें परीक्षा लेने के लिए एक दिन चुनें। नींद अच्छी तरह से रात पहले एक अच्छे नाश्ते का आनंद लें तनाव को खत्म करने के लिए, सभी दस्तावेजों को अग्रिम में इकट्ठा करें इसके अलावा, दिन और परीक्षण अवधि चुनने पर, एक अलग समय (एक शनिवार या रविवार की सुबह, व्यवसाय के घंटे, आदि) का चयन करने की कोशिश करें ताकि कार्यक्रम कम हो। इससे आपको कम इंतजार करना होगा और कम तनाव होगा।
  • पट आपका परमिट टेस्ट चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    शांत रहो जब आप प्रतीक्षा करते हैं, चुपचाप साँस लेने के लिए याद रखें। याद रखें कि आपने पढ़ा है आपने खुद को तैयार किया है, भले ही आप इसे अभी भी महसूस न करें। आश्वस्त और शांत रहें यह भी मदद करता है प्रशिक्षकों दोस्ताना और सौहार्दपूर्ण बनाए रखने के लिए (कल्पना करता है, तो आप एक सौ परेशान और थक लोगों के साथ हर दिन निपटने के लिए परीक्षा लेने के लिए किया था)।
  • पट आपका परमिट टेस्ट चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    परीक्षा लें! यदि संभव हो, तो उन अंतिम सवालों के जवाब देने की रणनीति का उपयोग करें जिनके बारे में आपके प्रश्न हैं, इसलिए आपके पास उनके बारे में सोचने के लिए और समय होगा। परीक्षण न चलाएं! समय सीमा आमतौर पर महान होती है और इसे चलाने के लिए अच्छी तरह से सोचने में बेहतर होगा, 20 मिनट प्राप्त करें और न जाएं क्योंकि आप उत्तरों की जांच नहीं करते। इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि आप प्रत्येक प्रश्न को समझते हैं। प्रश्नों के बारे में सबसे कठिन बात आम तौर पर जिस तरह से लिखी जाती है वह है।
  • युक्तियाँ

    • ट्रेन के लिए ऑनलाइन परीक्षण करें!
    • इसके तैयार होने से पहले परीक्षण न करें। अक्सर लोग बस इसे खत्म करना चाहते हैं और परीक्षण जल्द ही करना चाहते हैं। आपको परीक्षा लेने के लिए प्रत्येक बार फीस देना होगा। इसलिए विफलता न केवल आपको अधिक परेशान कर देगा, लेकिन यह आपकी जेब में भी खर्च करेगा।
    • जुर्माना के बारे में जानें यह संभवतः अध्ययन और याद रखने का सबसे उबाऊ भाग है, लेकिन इसके बारे में आमतौर पर एक से अधिक प्रश्न हैं। हां, आप उन्हें जानने के बिना भी पास कर सकते हैं, लेकिन मौका क्यों लेते हैं?
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com